IhsAdke.com

कैसे सेक्विन पहनें एक बड़ी औरत होने के नाते

सेक्विन एक व्यक्तित्व का एक छोटा सा डालने और अपने कपड़े को उजागर करने का एक मजेदार तरीका है। हालांकि, बहुत से लोग, हालांकि, वृद्ध होने पर वे निखर उठाना मुश्किल लगते हैं, लेकिन किसी को भी उनकी पसंद का उपयोग करना बंद करने की जरूरत नहीं है। देखो में सेक्विन को शामिल करने और अधिक परिपक्व दिखने के कई तरीके हैं। इस प्रकार की सामग्री के साथ सामानों का उपयोग करने की कोशिश करें, अधिक सूक्ष्म तरीके से अधिक ध्यान आकर्षित न करें और अधिक असतत टुकड़ों के साथ चमकदार बनावट के विपरीत। सबसे महत्वपूर्ण बात, किसी भी उम्र में, अपने स्वयं के कपड़े में आत्मविश्वास और आसानी से महसूस करना है

चरणों

विधि 1
सीक्वाइंड एक्सेसरीज़ का उपयोग करना

एक पुराने महिला चरण 1 के रूप में पहनें सेक्विन नाम वाली चित्र
1
चमक के साथ एक बैग चुनें यदि आप नज़र में एक चमकदार बनावट जोड़ना चाहते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा ध्यान न लेने पर, एक अनुक्रम क्लच का उपयोग करने की कोशिश करें। यह तुम्हारी बेटी की तरह लग रहा है बिना अपने संगठन को बढ़ाने के लिए एक दिलचस्प तरीका है। उदाहरण के लिए, अगली पार्टी के लिए, एक क्लासिक ब्लैक ड्रेस और एक सिग्नल क्लैच चुनें।
  • एक पुराने महिला चरण 2 के रूप में पहना जाने वाले चित्र शीर्षक
    2
    सिक्का जूते पहनने का प्रयास करें आपको अपने चेहरे पर चमक को शामिल करने के लिए एक साहसी टुकड़ा का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है। उपस्थिति को और अधिक मजेदार बनाने का एक तरीका, यहां तक ​​कि एक बूढ़ी महिला होने के नाते, सामानों की हिम्मत करना है। उदाहरण के लिए, सेक्विन या एक अद्भुत ब्रोच के साथ उच्च ऊँची एड़ी के जूते चुनें। आप दृश्य के लिए अपने व्यक्तित्व का थोड़ा सा जोड़ रहे होंगे, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले पटकथा का शीर्षक चित्र 3
    3
    एक विकर्षण के रूप में sequins का प्रयोग करें। सजाने वाले सामान ध्यान आकर्षित करने के लिए महान हैं और शरीर के समस्याग्रस्त क्षेत्रों को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, एक विस्तृत बेल्ट में एक रेन-ग्लास की उपस्थिति देने में मदद मिलती है। एक अन्य विकल्प एक ब्लीज़ पहनना है जिसमें एक अनुक्रमित कॉलर या इस सामग्री से बना हुआ हार है। ये विवरण बस्ट क्षेत्र पर बहुत सूक्ष्म और परिपक्व तरीके से ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • विधि 2
    स्पैगल्स का उपयोग आसानी से करें

    एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले पटकथा का शीर्षक चित्र 4
    1
    विवरण में चमक के साथ कपड़े देखो जैसे-जैसे व्यक्ति बड़े हो जाता है, कई सेक्विन का उपयोग करना सहज महसूस करना कठिन होता है। हालांकि, उन्हें अधिक आसानी से उपयोग करने के तरीके हैं। विवरण में निखर उठने के साथ एक स्वेटर या पोशाक पहनने की कोशिश करें। कुछ सुंदर टुकड़ों के साथ कुछ विवरण हैं, लेकिन पूरे कपड़े में बिना।
    • उदाहरण के लिए, कॉलर पर सेक्विन के साथ एक ब्लाउज।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले पटकथा का शीर्षक चित्र 5
    2
    एक कार्डिगन, शाक के साथ रंगीन जाकेट या बोलेरो पहनें सेक्विन का उपयोग करने का दूसरा तरीका पूरक टुकड़ों में होता है, जैसे कि कार्डिगन, ब्लेज़र्स और बॉलरस, जो नीचे एक चिकनी ब्लाउज के साथ मिलते हैं। इस मिश्रण को व्यक्तित्व, नज़र में, एक व्यावसायिक रूप को बनाए रखना है, और व्यापार रात्रिभोज या आकस्मिक सामाजिक समारोह में उपयोग के लिए एकदम सही है।
    • संघर्ष से बचने के लिए जैकेट या स्वेटर के नीचे एक काले या सफेद ब्लाउज़ पहनें



  • एक पुराने महिला चरण 6 के रूप में पहना जाने वाले चित्र पहने हुए चित्र
    3
    एक अनुक्रम ब्लाउज या स्कर्ट की कोशिश करें निखर उठाना पहनने का एक और शानदार तरीका, एक अनुक्रमित ब्लाउज को जींस या पेंसिल स्कर्ट के साथ संयोजन करना है रिवर्स आकृति, चिकनी ब्लाउज वाला एक सिक्का स्कर्ट, एक परिपूर्ण मैच भी बनाते हैं। यदि आप अपने पैरों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो पेंटीहोज की एक जोड़ी पहनें।
  • विधि 3
    चमक के साथ एक शैली बनाना

    एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले पटकथा का शीर्षक चित्र 7
    1
    एक कंट्रास्ट बनाएँ सेक्विन का उपयोग करते समय, आपको अधिक ठोस वाले वाले बोल्डर टुकड़ों के विपरीत करने का प्रयास करना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक अनुक्रमित ब्लीसा जींस के साथ अच्छा लगता है। यदि आप छापों या अन्य विभिन्न रंगों के साथ सेक्विन का मिलान करने का प्रयास करते हैं, तो देखो बहुत प्रदूषित हो जाएगा।
    • मिलान से बचें, उदाहरण के लिए, पुष्प प्रिंट पैंट के साथ एक गुलाबी अनुक्रमित ब्लाउज।
    • सेक्विन आपके नज़र का मुख्य बिंदु होना चाहिए, इसलिए मिलान करने के लिए आसान सामान चुनें।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाला पटकथा शीर्षक चरण 8
    2
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप सेक्विन सहित एक नज़र बनाना चाहते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें उदाहरण के लिए, यदि आप चमचमाते कपड़े पहने हुए हैं, तो अपने सिक्का जूते और बैग पहनने से बचें। बहुत अधिक चमक एक महान व्याकुलता में बदल सकती है, और आप एक डिस्को बॉल मिरर की तरह दिखेंगे
    • इसके अलावा एक समान बनावट के ब्लाउज के साथ एक सिग्मीयल ब्लेज़र पहनने से बचें यह बहुत सारी जानकारी है
    • कपड़ों पर चमक के एक या दो रंगों का उपयोग करना पसंद करते हैं। कई प्रतिस्पर्धी रंग, प्रदूषित वायु के साथ नज़र आएंगे और टुकड़ों के नाटकीय प्रभाव को समाप्त करेंगे।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले चित्र शीर्षक 9
    3
    एक घटना के लिए तैयार। अपने पसंदीदा क्रमबद्ध ब्लाउज को ड्रेस करने से पहले, ईवेंट के स्थान के बारे में सोचें। हालांकि sequins एक मजेदार देखो बनाने के लिए, इस अवसर के लिए एक पोशाक चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप कार्यालय में जा रहे हैं, तो आप घर पर अपने अनुक्रमित मिनीस्कार्ट छोड़ सकते हैं। हालांकि, कार्य पर ब्योरे में केवल ब्लाउज पहनना स्वीकार्य है।
    • यदि आप एक नए साल की पार्टी के लिए जा रहे हैं, तो आप अपनी पसंदीदा अनुक्रमित पोशाक पहनकर अपनी पोशाक पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाले पटकथा शीर्षक चित्र 10
    4
    फैशन को खतरे में डालना कई फैशन विशेषज्ञ हैं जो आपको समझने की कोशिश करेंगे कि उम्र के कारण कपड़ों के निर्धारित प्रकार का उपयोग न करें। उन पर ध्यान न दें आपके विकल्प आपके व्यक्तित्व को दिखाने के लिए होते हैं यदि आप एक अद्वितीय और साहसी तरीके से तैयार करना पसंद करते हैं, तो बस बंद न हो क्योंकि साल गुजर रहे हैं।
    • जब तक आप अपने कपड़े के साथ आराम कर रहे हैं, यह सब बातों है
  • युक्तियाँ

    • अपने विकल्पों के साथ सहज महसूस करें इस बात के बारे में कोई नियम नहीं हैं कि एक निश्चित आयु में महिलाओं का क्या उपयोग हो सकता है या नहीं। यदि आप 70 साल की उम्र में एक सीक्वाइड ड्रेस पहनना चाहते हैं, पहनते हैं और फाड़ते हैं!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com