IhsAdke.com

प्रथम दिनांक पर गर्ल होम कैसे लें

एक लड़की के साथ पहली बैठक जिसमें आप रुचि रखते हैं, उन लोगों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं जिनके डेटिंग में ज्यादा अनुभव नहीं है। आप के बारे में चिंतित हो सकता है कि वह आपके बारे में क्या सोचेंगी आप जिस दिशानिर्देश में आप चाहते हैं, उससे बातचीत करने के लिए आप उससे अधिक गोपनीयता चाहते हैं या कम से कम उसे बेहतर जान सकते हैं

बहुत से लोग जोखिम नहीं लेना पसंद करते हैं वे सोचते हैं कि यदि वे एक लड़की को अपने घर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो वह प्रस्ताव को अस्वीकार कर देते हैं और शर्मिंदा महसूस करते हैं, जिससे कि वे उसके साथ संबंध बनाने के किसी भी अवसर को याद कर सकें। हालांकि, इस तरह के जोखिमों को लेते हुए और बातचीत का मार्गदर्शन करते हुए, आप यह दिखाते हैं कि आप एक आश्वस्त, मुखिया आदमी हैं जो कार्य करने के तरीके को जानता है। तो लड़की आपको आकर्षक दिखती है और आपके साथ कहीं भी जाएगी।

चरणों

पहला दिनांक चरण 1 पर ले लो एक गर्ल होम चित्र शीर्षक
1
अस्वीकृति के बारे में चिंता न करें आपको एक सकारात्मक मानसिकता होनी चाहिए और यह मान लें कि यह स्पष्ट है कि लड़की आपके अंदर रूचि रखती है और आपके घर में जाने के लिए बहुत पसंद करती है। यदि आप संभावना को मानते हैं कि उसे वह पसंद नहीं है, अस्वीकृति होने की संभावना अधिक है
  • पहला दिनांक चरण 2 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली तस्वीर
    2
    उसे अपमान करने से डरो मत। आपको क्या लगता है कि सबसे आकर्षक है: एक शिक्षित आदमी, जो सब कुछ के बारे में अपने सभी वास्तविक विचारों को छुपाता है, उसे क्रोधित करने से डरता है और अपने सभी कार्यों और भाषणों के बारे में सोचता है ताकि एक सकारात्मक छवि बन सके या वह व्यक्ति जो आत्मविश्वास से अपनी राय की घोषणा करता है और कहता है कि वह क्या चाहता है, वह क्यों चाहता है? जाहिर है, आदमी अधिक आत्मविश्वास है और वह अपने विचारों के बारे में गंभीर हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह जापानी का अध्ययन कर रही है, तो शर्मीली और बदसूरत आदमी कहेंगे "ओह, शांत!" लेकिन वह नहीं सोचता कि यह अच्छा है! वह सिर्फ उसे उसे पसंद करना चाहता है, और यह उसके लिए स्पष्ट है! यह प्रतिकारक है हालांकि, आश्वस्त व्यक्ति उसे अवहेलना या मजाक बना सकता है, जैसे "आप इसका अध्ययन क्यों करते हैं? क्या आप जापानी लोगों की तारीख चाहते हैं? " केंद्रीय बिंदु यह है कि आश्वस्त व्यक्ति मजाक बनाता है या किसी भी राय को घोषित करता है क्योंकि वह खुद को व्यक्त करना चाहता है और उस परवाह नहीं करता है कि लड़की क्या सोच रही है, और वह आकर्षक है हालांकि, थ्यिमिक आदमी उसके बारे में बहुत सोचता है कि वह उसके बारे में क्या सोचता है और इससे उसे खुद को अभिव्यक्त करने और उसे आकर्षित करने से रोकता है।
  • पहला दिनांक चरण 3 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली तस्वीर
    3
    अपने घर के पास मीटिंग शेड्यूल करें अब जब आपके पास एक उत्कृष्ट मानसिकता है और अपने आप को ईमानदारी से और आत्मविश्वास से व्यक्त करने के लिए तैयार हैं, तो आपको बैठक की योजना की आवश्यकता है। सबसे अच्छा विकल्प आपके घर के पास एक जगह चुनना है ताकि आप वहां चल सकें।
  • प्रथम दिनांक पर ले लो एक गर्ल होम शीर्षक चित्र 4
    4



    बैठक की योजना बनाएं सबसे आसान एक कैफेटेरिया की तरह कुछ चुनना है, ताकि आप कई घंटे के आकर्षक बातचीत के बाद उसे अपने घर आने के लिए आमंत्रित करने से पहले वहां मिल सकें। आप इसे बिलियर्ड्स, बर्फ-स्केटिंग या किसी अन्य गतिविधि को भी खेलने के लिए ले जा सकते हैं जो आपके घर के लिए सुविधाजनक रूप से बहुत करीब है। दूसरा स्थान वैकल्पिक है, लेकिन इससे भरोसे का निर्माण करने में मदद मिलेगी।
    • एक बैठक की योजना बनाएं जहां आप एक साथ बाजार में जाते हैं और अपने घर में डिनर तैयार करते हैं। यह निर्दोष और पेचीदा लगता है ताकि आप इसके लिए तैयार कुछ रोचक व्यंजन सीख सकें। यदि आप समुद्र तट के पास रहते हैं तो आप उसे सर्फ करने के लिए ले जा सकते हैं और फिर उसे स्नान करने के लिए अपने घर ले जा सकते हैं।
  • पहला दिनांक चरण 5 पर ले लो एक गर्ल होम शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने सामने बैठकर, उसके सामने बैठो उसके सामने बैठे एक साक्षात्कार की तरह दिखता है, लेकिन उसकी तरफ से अधिक अंतरंग और आरामदायक है।
  • पहला दिनांक चरण 6 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली तस्वीर
    6
    थकाऊ विषयों से बचें आप अधिक रोचक विषय शुरू करने के लिए थोड़ा थकाऊ बातचीत शुरू कर सकते हैं, लेकिन अगर बातचीत में कुछ और नहीं है, तो आपको इसके लिए तैयार होने की कोई संभावना नहीं है। थकाऊ वार्तालाप आपके भय का नतीजा है कि आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करके नाराज हो जाएगा। उसे बेहतर जानिए, उसे उसके लक्ष्यों और बचपन के बारे में पूछिए, बल्कि मज़ेदार सवालों से पूछें जैसे महाशक्ति क्या चाहती हैं और वह कुछ भी दिलचस्प है जो वह सोच सकता है।
  • पहला दिनांक चरण 7 पर ले लो एक गर्ल होम शीर्षक वाला चित्र
    7
    यौन मामलों के बारे में बात करने से डरो मत। शायद यह सबसे बड़ा कारण है कि एक लड़की को आपके घर में आने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षित नहीं किया जाएगा या आप के साथ बाहर जाना भी होगा। यदि आप केवल थकाऊ विषयों के बारे में बात करते हैं, तो वह आपको केवल एक मित्र या परिचित के रूप में ही देखेंगे। जब आप इसके बारे में बात करते हैं कि उसने कितने पुरुषों को चूमा और अन्य यौन मामलों में, उसका दिमाग आपको कामुकता से जोड़ देगा और वह खुद को आपसे आकर्षित करने की अनुमति दे सकती है यदि वार्तालाप सभी उबाऊ हो रहे हैं, तो यह केवल आपको उबाऊ यादों के साथ संबद्ध करेगा
  • पहला दिनांक चरण 8 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली तस्वीर
    8
    सहायता मांगने से बचें इसका मतलब यह है कि आप सोचते हैं कि वह आपको अस्वीकार कर देगी और उसे अस्वीकार करने का मौका देगी। बस कहते हैं कि आप उसके घर जाना चाहते हैं और वह आपके साथ जा सकते हैं। यदि आपको किसी कारण की आवश्यकता है, तो एक करें, लेकिन यह आवश्यक नहीं है मान लीजिए वह आपका अनुसरण करेगी और वह करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com