IhsAdke.com

जब आप एक किशोरी हो तो सफल मुठभेड़ कैसे करें

शुरुआती किशोरावस्था में कई लड़कों ने लड़कियों को डेटिंग शुरू करने पर असहज महसूस किया उन्हें नहीं पता कि उनके द्वारा किसी तारीख को क्या उम्मीद की जाती है। उन्हें डर है कि लड़की उन्हें पसंद नहीं करेगी, और न ही अस्वीकृति के जोखिम को लेने की तिथि को नहीं बल्कि होगा। आप इन भावनाओं के साथ अकेले नहीं हैं, और यह लेख किशोरों की मदद करने के लिए किया गया था, जिनके लिए सफल मुठभेड़ों की सलाह है

चरणों

चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 2 के रूप में
1
सम्मान करो सबसे पहले, लड़कियों को यह जानना है कि आप उन्हें एक व्यक्ति के रूप में पसंद करते हैं, एक वस्तु के रूप में नहीं।
  • छवि शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 1 के रूप में
    2
    बैठक में खाते का भुगतान करने की पेशकश करें इससे उसे यह देखना पड़ेगा कि आप उसके बारे में पैसे से ज्यादा परवाह करते हैं। यदि वह खाता को विभाजित करने के लिए मना कर देता है और उसे पसंद करता है, तो उसे वह स्वीकार कर लेना चाहिए। व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 3 के रूप में
    3
    अपने आप को रहो उसने किसी कारण के लिए किसी अन्य व्यक्ति से नहीं, आपके साथ बाहर जाने का फैसला किया। जो कुछ भी आप करते हैं, उसके बारे में आप उसे धोखा न करें - जितनी जल्दी या बाद में वह पता चलेगा कि आप कौन हैं।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 4
    4
    सज्जन बनें अपनी किताबें ले जाने की पेशकश करें, दरवाजे खोलें (विशेषकर जब वह आपकी कार में प्रवेश कर रही है या छोड़ती है), और जब आप उन्हें मिलते हैं तो श्री या श्रीमती के माता-पिता को बुलाएं।
  • एक किशोर लड़के के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 5
    5
    एक जवान आदमी की तरह पोशाक इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी शैली नहीं चाहिए - इसके विपरीत। लेकिन जब एक लड़का एक किशोर है, उसके शरीर में परिवर्तन हो जाता है और आप अपनी उम्र से मिलान करने के थोड़ा अलग पोशाक के लिए की जरूरत है - आप और अधिक लड़कियों अपनी उम्र के रूप में के रूप में परिपक्व देखो प्रभावित करेगा। इसका मतलब है कि पूरे दिन कपड़े पहने हुए हो - सुनिश्चित करें कि यह साफ है और आपके कपड़े डेंग नहीं हैं, और आपके बालों को अच्छा लगता है एक बेल्ट पहनें, चाहे आपकी शर्ट अंदर या नहीं है एक लड़का विकसित होता है, वह आम तौर पर कुछ "घटता" जब वह एक लड़का था खो देता है, और यही कारण है विकसित पुरुषों है कि आप वहाँ देख एक बेल्ट पहने हुए हैं है। आप महसूस कर रहे हैं कि बेल्ट प्रदान करने के आदी हो जाएगा और यह भी सुनिश्चित कर लें कि आपके कपड़े आपको फिट बैठते हैं, और यह अवसर के लिए उपयुक्त हैं। फैशन का पालन करने का प्रयास करें, लेकिन स्वयं भी बनें एक शैली का विकास करना है, लेकिन याद पुरुषों आम तौर पर महिलाओं की तुलना में कम विकल्प हैं, और कहा कि दुनिया बदल गया है, अभी भी पुरुषों एक तरह से पोशाक, विशेष रूप से फैंसी अवसरों में उम्मीद है कि। इसलिए यदि आप छोड़ने जा रहे हैं, तो आप कपड़ों से थोड़ा बेहतर पोशाक दें यदि आप सप्ताहांत पर कुछ भी नहीं करना चाहते थे लेकिन याद रखना, आपकी अपनी शैली और व्यक्तित्व होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 6 के रूप में
    6



    उससे बात करो उसे बताएं कि आपकी रुचियां क्या हैं, क्या वे किताबें, संगीत, या फिल्म हैं बातचीत शुरू करने का यह हमेशा एक शानदार तरीका है उसके लिए इन विषयों के बारे में बात करना आसान होगा यदि आप उसके साथ कक्षा में जाते हैं, तो कमरे में इन विषयों के बारे में कुछ का उल्लेख करें वह इन विषयों के बारे में कुछ जानता है या नहीं, इसके बारे में वह बात कर सकती है, और तब से वार्तालाप ढीले रोल कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 7
    7
    उसकी स्तुति करो उसकी उपस्थिति की सराहना करें, जो हमेशा सराहना की जाएगी, बल्कि कला या खेल के साथ अपने कौशल जैसे अन्य बातों में भी उसकी प्रशंसा करता है अगर वह एक अच्छी लड़की है, तो उसे बताओ कि वह यह जरूरी है कि आप झूठ न बोलें ताकि प्रशंसा की जा सके, क्योंकि हर कोई मूल्य खुद जानता है, और यदि आप झूठ बोल रहे हैं तो उसे पता चल जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 8 के रूप में
    8
    एक गतिशील बातचीत करें सिर्फ अपने बारे में बात न करें, उन चीजों के बारे में पूछें, जो आपको रुचि रखते हैं, जैसे शौक, दोस्तों और चीजें जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं यदि वह आपको एक सवाल पूछती है, तो जवाब दें, फिर कुछ कहें "आपके बारे में क्या है?" बातचीत का मोनोअलाइजिंग से बचने के लिए इससे आप इसके बारे में और भी सीख सकेंगे।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 9
    9
    दिखाएँ कि आप उसे एक सूक्ष्म तरीके से रुचि रखते हैं। जब आप बात करते हैं तो मुस्कुराएं, अपनी आँखों में निरंतर ध्यान दें, विशेषकर जब वे एक साथ नाश्ते में होते हैं, जब वह आपके साथ बात करते हैं तो हमेशा सीधे दिखें। यह उस व्यक्ति से बात करने के लिए बहुत कष्टदायक और परेशान है, जो हमेशा इस जगह के हर कोने में दिखता है या हमेशा उस व्यक्ति को देखने के लिए मुड़ता है जो अभी प्रवेश कर चुका है। ये व्यवहार उसके बारे में कुल ब्याज की कमी दिखाते हैं, या उसके पास क्या कहना है।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 10
    10
    उसके बारे में प्रतिक्रिया दें अगर वह बैठक के लिए अच्छी तरह प्रतिक्रिया नहीं दे रही है, तो जब आप कोशिश करते हैं, हाथ से हाथ नहीं जाना चाहते हैं, आसानी से बात नहीं करें, फिर थोड़ी देर के लिए थोड़ी दूर जाएं। हालांकि, अगर वह सिर्फ ऊब लगती है और आपके लिए देखभाल नहीं करती है, तो उसे घर ले लीजिए कोई समस्या नहीं है, और यह आपकी गलती नहीं है याद रखें कि आपको अभ्यास की जरूरत है, और जब आप अच्छी तरह अभ्यास करते हैं, तो तुम्हारा हर मुकाबला सफल होता जा रहा है।
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 11
    11
    मुस्कुराते हुए। यह दिखाएगा कि आप मज़े कर रहे हैं और आप वास्तव में इसका आनंद उठा रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि ज्यादातर लोग आपको परेशान करते हैं।
    • लड़कियां लगातार आप का परीक्षण कर लेंगी - अपना आत्मविश्वास और मन की शांति बनाए रखें, और आपको थोड़ा परेशान न होने दें। मजबूत हो
    • उसे, उसके दोस्तों, या उसके परिवार का मजाक न करें ऐसा करने में, आप उसे दिखाते हैं कि जब वह आपके साथ नहीं है, तो आप उसके बारे में पीछे से बात कर रहे हैं।
    • थोड़ी आश्वस्त होने के नाते कोई समस्या नहीं है, अगर उसका लक्ष्य हंसी करना है यदि आप बहुत आश्वस्त हैं, तो आप कुछ सीमा से अधिक हो जाएगा, या आप एक पूर्ण बेवकूफ की तरह दिखेगा सतर्क रहें
    • एक संवर्धन न दें या कई के साथ बाहर जाना मत करो लड़कियां उस तरह के लोगों को पसंद नहीं करती हैं, और आप उस प्रतिष्ठा को समाप्त करने जा रहे हैं
    • हमेशा माता-पिता या उनके रिश्तेदारों के लिए विनम्र रहें जब वे आपसे बात करते हैं, तो उन्हें अनदेखा न करें। यदि उसके माता-पिता आपको पसंद नहीं करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप उसे फिर से देखेंगे।
    • उबाऊ या घबराहट न करें। यह तय न करें कि आपको कौन सी फिल्म या रेस्तरां जाना चाहिए। कहो कि आप कहां जाना चाहते हैं और पूछें कि वह आपके साथ आना चाहेगा, अधिमानतः पहले से ही अगर वह नहीं कहती है, तो उससे कहो कि वह कहाँ जाना चाहेंगे
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि बैठक के किसी भी हिस्से पर क्या करना है, तो अपने प्रश्नों को एक ऐसे मित्र के बारे में पूछिए, जो आपकी उम्र के समान है। आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपको बाद में पछतावा नहीं होगा!
    • इन नियमों को तोड़ने का समय आ गया है, लेकिन जब तक आप अधिक अनुभवी नहीं हो जाते तब तक प्रतीक्षा करें।
    • मैं हमेशा उसके लिए उसके घर में खोजता हूं, कभी भी उसे कहीं नहीं ढूँढ़ता हूं। इस तरह उसके माता-पिता आपको मिलने का मौका देते हैं, और एक अच्छी पहली छाप है। अगर आप चालाक हैं, तो यह बिल्कुल ठीक है।

    चेतावनी

    • उसका मज़ाक न करें यह उसे असुविधाजनक बना देगा, उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाईगी या आपको लगता है कि आप बेवकूफ हैं हल्की और त्वरित चुटकुले आप दोनों के लिए अच्छा हो सकते हैं, लेकिन केवल अगर वह जानती है कि आप मज़ाक कर रहे हैं यदि वह सोचती है कि आप उसे चोट करना चाहते हैं, तो वह आपको फिर से तारीख नहीं चाहेंगे। तो उसे परेशान करने के लिए स्वतंत्र और इसके विपरीत, बस सुनिश्चित करें कि आप अनजाने में एक लड़ाई शुरू करते हैं
    • याद रखें कि लड़कियां एक समान नहीं हैं! जिस लड़की के साथ आप कर रहे हैं, वह अब उस लड़की की तुलना में कुछ खास चीजों का आनंद ले सकता है, जो आपने पहले किया था। इससे पहले कि आप कुछ भी मान लें उसे अच्छी तरह से जानें।
    • शांत हो जाओ! लड़कियां प्यार करती हैं जब लोग परिपक्व और कोमल होते हैं, तब भी जब वे दोस्तों के करीब होते हैं
    • एक लड़की को सिर्फ उसके शरीर से न दें। इस तरह के रिश्ते को आप दोनों के लिए अच्छी चीजें नहीं लाएंगे।
    • कभी भी उसके शरीर के किसी भी भाग को छूने न दें ताकि वह सोचें कि आप विकृत हो, खासकर स्तनों या कूल्हों में।
    • आप अपने पैसे खर्च करने के बारे में सावधान रहें: उपहारों में आसान ले लो यदि आप उसे कई उपहार खरीदते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी, और आप पाएंगे कि उसे सिर्फ आपके पैसे के लिए उपयोग करना ठीक है।
    • यदि आप इस लड़की को पसंद नहीं करते हैं, तो बल न दें यह एक ऐसी लड़की के साथ लटका समय की बर्बादी है जिसे आप नहीं पसंद करते।
    • आंखों को छोड़कर उसके शरीर के किसी भी भाग को न देखें। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि यह आक्रामक है, तो यह आपको बहुत असुविधाजनक बना सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com