IhsAdke.com

कक्षा की बैठक कैसे व्यवस्थित करें

लोग कक्षा बैठकों की योजना बनाते हैं क्योंकि वे अपने स्नातक सहयोगियों के जीवन की सफलताओं का जश्न मनाने और पुरानी मित्रों के साथ फिर से जोड़ने के लिए सेवा करते हैं। यहाँ कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप एक बैठक की योजना बना सकते हैं जो कि यादें पैदा कर सकती हैं जो कि जीवनकाल समाप्त हो जाएगी।

चरणों

एक वर्ग पुनर्मिलन चरण 1 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक मीटिंग कमेटी को इकट्ठा करें उन लोगों का चयन करें, जो यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मील पर जाएंगे कि ईवेंट एक बड़ी सफलता है। सम्मेलनों को व्यवस्थित करने और बैठक का समय निर्धारित करने के लिए एक व्यक्ति को नाम दें। पुनर्मिलन के वित्तीय क्षेत्र की देखरेख करने के लिए दूसरा व्यक्ति नाम दें
  • एक वर्ग रीयूनियन चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक पुनर्मिलन योजना बनाने में शामिल काम को कम मत समझना आपके द्वारा सेट किए गए कमीशन के सदस्यों के साथ कार्यों को तोड़ दें आमतौर पर, कई और बहुत सारे विवरण हैं जो आवश्यक हैं और इनके माध्यम से काम किया जाना चाहिए।
  • एक वर्ग पुनर्मिलन चरण 3 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    तिथि से एक वर्ष पहले अपनी मीटिंग की योजना शुरू करें कुछ जगहों पर आपकी दिलचस्पी हो सकती है, आपको पहले से एक साल तक बुक करना पड़ सकता है। इसके अलावा, आपके कुछ सहयोगी बहुत दूर रह सकते हैं और निर्दिष्ट तिथि पर मीटिंग में भाग लेने के लिए बहुत समय की आवश्यकता होती है।
  • एक वर्ग रीयूनियन चरण 4 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    मीटिंग कमेटी के सदस्यों से कम से कम एक महीने में, एक व्यक्ति में या टेलीकॉन्फरेंस से मिलो, जिस बैठक में आप योजना करते हैं बैठकों के दौरान, कार्यसमूहों के बीच नियोजित गतिविधियों को विभाजित करें।



  • एक वर्ग पुनर्मिलन चरण 5 व्यवस्थित शीर्षक वाला चित्र
    5
    मीटिंग कमेटी के सदस्यों से कम से कम महीने में एक बार, व्यक्तिगत रूप से या टेलीकॉन्फरेंस से मिलो, बैठक के बारे में चर्चा करने के लिए जो आप योजना में हैं मीटिंग के दौरान, कार्यसमूहों के बीच की जाने वाली गतिविधियों को विभाजित करें
  • एक वर्ग पुनर्मिलन चरण 6 व्यवस्थित शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक सप्ताह के अंत में अपनी कक्षा की बैठक की योजना बनाएं, विशेष रूप से शुक्रवार या शनिवार को, और देर से गर्मियों या शुरुआती गिरावट में करते हैं
  • एक वर्ग पुनर्मिलन चरण 7 व्यवस्थित शीर्षक वाला चित्र
    7
    योजना की गतिविधियां जो आपकी बैठक पर असर डाल सकती हैं। कुछ भाषणों की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है, जो सहयोगियों को श्रद्धांजलि देते हैं जो पिछले कुछ वर्षों में निधन हो चुके हैं, लेकिन इस अवसर पर अधिकांश मुक्त समाजीकरण के लिए छोड़ देते हैं। एक और बड़ा आकर्षण कमरे के एक कोने में एक स्लाइड शो है यदि आप अपनी मीटिंग में नृत्य करना चाहते हैं तो अपनी पीढ़ी के गाने खेलते हैं।
  • 8
    घटना के दिन, सुनिश्चित करें कि आपके सभी मेहमानों को ठीक से पंजीकृत किया गया है


  • एक वर्ग रीयूनियन चरण 8 को व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र

    युक्तियाँ

    • अगर आपका आयोग अच्छी तरह से संगठित और स्थितिबद्ध है तो आपका पुनर्मिलन सफल हो सकता है।
    • अपनी मीटिंग में एक रहस्यमय व्यक्ति को आमंत्रित करें, शायद एक शिक्षक या छात्र जो एक सेलिब्रिटी बन गए हैं

    चेतावनी

    • कुछ पूर्व छात्र भाग लेना नहीं चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com