IhsAdke.com

अगर आप एक मीटिंग में प्रॉपथीसिस का इस्तेमाल करते हैं तो कैसे बताएं

पता चलता है कि आपके पास संभावित रोमांटिक साथी के लिए एक कृत्रिम अंग है एक संवेदनशील और चिंताजनक अनुभव हो सकता है फिर भी, यदि आप समय पर रहस्योद्घाटन करते हैं और इस बारे में चर्चा करते हैं जिससे आपको आराम मिलेगा, तो आप व्यक्ति के जिज्ञासा और सम्मान हासिल करेंगे। चूंकि बहुत से लोगों को एक-दूसरे से मिलने से पहले इंटरनेट पर एक-दूसरे को जानना पड़ता है, एक डेटिंग प्रोफ़ाइल बनाना संभव है जो आपके कृत्रिम अंग को वास्तविकता के साथ आराम से और सामंजस्यपूर्ण रूप से पहचान देगी।

चरणों

विधि 1
समय सही है जब जानते हुए

अपनी तिथि के चरण 1 के लिए एक प्रोस्थेटिक दिखाएं शीर्षक वाला चित्र
1
पहले कुछ और बात करें जब आप उस व्यक्ति को मिलते हैं, तो कृत्रिम अंग सीधे सीधे नहीं खींचें इससे पहले कि आप अपनी स्थिति में वार्तालाप को निर्देशित करने से पहले कुछ और बात करें एक सामान्य बातचीत जो स्वाभाविक रूप से कृत्रिम अंग के विषय की ओर ले जाती है, चीज़ें बहुत आसान बनाती हैं।
  • "हाय, मैं मार्क हूँ और मेरे पास कृत्रिम पैर हैं" जैसी बातें कहने से बचें।
  • पूछें कि दूसरे व्यक्ति एक जीवित रहने के लिए क्या करता है या क्या शौक है रुचियों या स्थानों को आम में ढूंढने का प्रयास करें
  • अगर कृत्रिम अंग स्पष्ट है, तो दूसरी तरफ, इसे तुरंत चर्चा करना सबसे अच्छा हो सकता है। क्या आप के लिए सबसे अच्छा लगता है - अगर व्यक्ति स्थिति के बारे में चिंतित है, उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें, "मुझे पता है कि यह कुछ लोगों को ठीक से बाहर चलाता है, लेकिन मैं वादा करता हूँ कि आप इसका इस्तेमाल करेंगे!"
  • अपनी तिथि के चरण 2 के लिए प्रोटोस्टीट प्रकट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रुको जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते। जितना भी आपको विषय को कुछ बिंदु पर छूने की ज़रूरत है, उतना ही आदर्श है जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप इस के साथ आराम कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, जल्दी में बैठक में कृत्रिम अंगों पर चर्चा करें, लेकिन पहले "चीजों को महसूस" करना अच्छा है और देखें कि सबसे अच्छा समय क्या है
    • इस विषय को लागू करने की कोशिश न करें रुको जब तक आप व्यक्ति के साथ बातचीत में आराम महसूस नहीं करते।
    • कुछ लोगों के लिए, कृत्रिम अंग के बारे में बात करने से पहले कुछ तिथियों पर जाना आसान होता है। तो आप यह पता लगा सकते हैं कि उसके साथ कृत्रिम अंग के बारे में बात करने का निर्णय करने से पहले व्यक्ति के साथ संबंध के लिए वास्तव में संभावित है। यदि आप किसी रिश्ते में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो हो सकता है कि आपकी स्थिति पर चर्चा करने के योग्य न हो।
  • अपनी तिथि के चरण 3 के लिए प्रोटोस्टीट प्रकट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आत्मविश्वास बनाएँ यदि कृत्रिम अंग आपके लिए एक संवेदनशील विषय है, तो यह सबसे अच्छा है कि आप अपनी स्थिति को प्रकट करने से पहले थोड़ा सा व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं। यदि किसी दुर्घटना, बीमारी या अन्य संवेदनशील कारणों के कारण कृत्रिम अंग का प्रयोग किया जाता है, तो समय दें और तब स्थिति प्रकट करें जब आपको सहज महसूस हो। आपके आराम के स्तर के आधार पर, यह कुछ मिनट या कुछ तिथियां हो सकती हैं।
    • ध्यान दें कि व्यक्ति आपको किस प्रकार जवाब देता है उदाहरण के लिए, क्या वह सम्मान महसूस करती है और ध्यान से सुनती है? यदि हां, तो ये अच्छे संकेत हैं
    • मनोवैज्ञानिक या चिकित्सक के साथ बात करने से आपको कृत्रिम अंग से जुड़े मनोवैज्ञानिक मुद्दों से निपटने में मदद मिल सकती है। एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की यात्रा के दौरान आप दूसरों के साथ कृत्रिम अंग पर चर्चा करने में अधिक सहज महसूस कर सकते हैं।
  • आपकी तिथि के लिए प्रोटोस्टीट प्रकट करते हुए शीर्षक से चित्र 4
    4
    व्यक्ति के आराम के स्तर की समीक्षा करें और कृत्रिम अंग के बारे में बताने के लिए सबसे अच्छा समय खोजने का प्रयास करें। यदि व्यक्ति शर्मीली या आरक्षित है, तो सबसे अच्छा विकल्प संभवतः इसे लेना आसान है। यदि यह खुला और आराम से लगता है, तो किसी भी समय इस विषय को स्पर्श करना आसान होगा।
    • व्यक्ति की शरीर की भाषा का निरीक्षण करें यदि यह आँख से संपर्क या शरीर की स्थिति के साथ अच्छा नहीं दिखता है, तो इस बात पर हस्ताक्षर करें कि वह इस समय बहुत सहज नहीं हैं।
  • आपकी तिथि के लिए प्रथोस्टिटी को प्रदर्शित करने वाला शीर्षक चित्र 5
    5
    आश्चर्य से बचें कृत्रिम अंग के साथ व्यक्ति को आश्चर्यचकित करने की कोशिश न करें, भले ही यह स्थिति के साथ अच्छा लग रहा हो। किसी को वास्तव में कहीं से भी समाचार प्राप्त करना पसंद नहीं है याद रखें कि विचार एक स्वस्थ, विश्वास के संबंध के लिए नींव का निर्माण करना है, लेकिन भले ही आप अपने जीवन को शेष व्यक्ति के साथ खर्च करने के बारे में न सोचें, तो सबसे अच्छा काम करना उनके साथ ईमानदार होना है। इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सही समय खोजें
    • उदाहरण के लिए, एक व्यक्ति को कृत्रिम अंग का खुलासा करते हुए पहली बार छिड़काव आदर्श नहीं है।
  • विधि 2
    कृत्रिम अंग पर गिनती

    आपकी तिथि के चरण 6 के लिए प्रोटोस्टीट प्रकट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    चीजों को वे जितना बड़ा नहीं बनाते। कृत्रिम अंग को शर्मनाक रहस्य के रूप में इलाज करते वक्त, व्यक्ति शायद यह महसूस करेगा कि वास्तव में यह स्थिति की तुलना में स्थिति अधिक महत्वपूर्ण है। इसके बजाए, इसे अपने गुणों के साथ-साथ सस्ते चुटकुले या खेल में आपकी रूचि के प्यार के रूप में रखें। कृत्रिम अंग अलग दिख सकता है, लेकिन यह आपकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा है। यदि आप किसी व्यक्ति के साथ लंबे समय तक चलने वाले संबंध में समाप्त होते हैं, तो वह उसी तरह कृत्रिम अंग भी देखेगा।
    • बहुत ज्यादा मत सोचो: कृत्रिम अंग बहुत ज्यादा नहीं है और आपको इसे भी इस तरह देखना है।
    • कुछ मिनट के लिए इस विषय पर चर्चा करने के बाद, बातचीत को बदल दें और कुछ और बात करें। इससे कृत्रिम अंग को बैठक का फ़ोकस बनने से रोक दिया जाएगा।
  • आपकी तिथि के लिए एक प्रोस्थेटिक पता चलता शीर्षक 7 चित्र
    2
    प्रत्यक्ष रहें यद्यपि कृत्रिम अंग के बारे में बात करने वाली बैठक खोलना सबसे अच्छा विचार नहीं है, विषय को छिपाने से बचें। यदि आपके पास अधिक दिखाई देने वाले कृत्रिम अंग हैं, तो आप बैठक में जल्दी ही इस बारे में बात कर सकते हैं कि यह देखने के लिए कि दूसरे व्यक्ति को कैसा महसूस होता है अगर यह दिखाई नहीं दे रहा है, तो बातचीत का मूल्यांकन करें और जब आप सबसे अधिक आराम से हों किसी भी स्थिति में, स्थिति के बारे में एक या दूसरे समय पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है।
    • कृत्रिम अंग के बारे में बात करने के लिए कुछ वाक्यों से पूछने के लिए परिवार के किसी सदस्य या करीबी दोस्त की मदद से पूछें इससे आप इस मुद्दे के बारे में कम चिंतित महसूस कर सकते हैं और मुठभेड़ का आनंद उठा सकते हैं।
    • यदि आप चाहें तो कृत्रिम अंग को राहत देने के लिए कुछ बैठकों की प्रतीक्षा करें ताकि आप दूसरे व्यक्ति के रिसेप्शन का बेहतर मूल्यांकन कर सकें। यदि आप किसी भी प्रकार के गंभीर रिश्ते चाहते हैं, तो इसे बाद में प्रकट करने के बजाय जल्दी ही प्रकट करना बेहतर होगा।



  • आपकी तिथि के लिए एक प्रस्थापना प्रकट करने वाला शीर्षक चित्र 8
    3
    पूछें कि वह व्यक्ति आपके बारे में कितनी पहले से जानता है जब तक यह एक अंधी तारीख नहीं है, यह संभावना है कि वह पहले से ही आपके बारे में कुछ चीजें जानती है - जो भी आपने उन्हें बैठक में एक साथ रखा था शायद कृत्रिम अंग पर टिप्पणी की यदि आपको लगता है कि व्यक्ति पहले से ही आपकी स्थिति को जानता है, तो उसके बीच में दोस्त को पूछें कि आपने अपने बारे में क्या बताया था।
    • यहां तक ​​कि अगर आपने इसका उल्लेख नहीं किया है, तो व्यक्ति ने कृत्रिम अंग के प्रकटीकरण के लिए एक अच्छा अवसर बनाया हो सकता है।
    • यदि आपकी एक परस्पर मित्र द्वारा बैठक का आयोजन किया गया था, तो ऐसा कुछ पूछने की कोशिश करें, "मारिया ने मुझे क्या बताया?"
  • अपनी तिथि से चरण 9 के लिए प्रोटोस्टीट प्रकट करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    इस विषय को एक कार्बनिक तरीके से छूने की कोशिश करें यदि आप इस विषय को छूने और कृत्रिम अंग के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि बातचीत इस पाठ्यक्रम पर सीधे न हो जाए। व्यक्ति से बात करें और विषय को संबोधित करने के लिए एक अच्छा क्षण की प्रतीक्षा करें - यदि आप चाहें तो बातचीत को धीरे-धीरे कृत्रिम अंग की ओर ले जाएँ।
    • उदाहरण के लिए, यदि व्यक्ति ने उल्लेख किया है कि उनके पास कोई रिश्तेदार है जो कृत्रिम अंग का उपयोग करता है, तो उनकी स्थिति को प्रकट करने के लिए "सचमुच? मेरे पास एक कृत्रिम अंग भी है" कहकर अवसर ले सकते हैं।
    • अगर व्यक्ति आपको अपने बारे में कुछ कहने के लिए कहता है, तो आपके उत्तर के हिस्से के रूप में कृत्रिम अंग का उल्लेख करें।
  • आपकी तिथि के चरण 10 के लिए एक प्रोस्थेटिक दिखाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    मजेदार हो व्यक्ति को कृत्रिम अंग प्रकट करने का एक शानदार तरीका और तनाव को दूर करने के लिए हास्य का उपयोग करना है। उतना जितना आप अपने अनुभव को कम करना नहीं चाहते हैं, एक मजाक के साथ कृत्रिम अंग को उजागर करना तनाव और चिंता को दूर कर सकता है, जिससे व्यक्ति को और अधिक आरामदायक बनाया जा सकता है मजाक आपके हास्य की भावना को भी उजागर करेगा, जिसे कई लोगों द्वारा आकर्षक माना जाता है।
    • आखिरकार, यह विकल्प पूरी तरह से आपके बारे में है कि आप कृत्रिम अंग के बारे में चुटकुले का उपयोग कैसे करते हैं। यदि आप इसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं, बर्फ को तोड़ने के लिए चुटकुले महान विकल्प हो सकते हैं जाहिर है, आपको असहज महसूस करने या व्यक्ति को अधिक सहज बनाने के लिए अपना खुद का दर्दनाक अनुभव कम करने की ज़रूरत नहीं है।
  • विधि 3
    रिलेशनशिप प्रोफ़ाइल बनाना

    आपकी तिथि के लिए एक प्रोस्थेटिक दिखाएं शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    ईमानदार रहो जब कोई वेबसाइट या रिलेशनशिप एप्लिकेशन पर कोई प्रोफ़ाइल बनाते हैं, तो अपने कृत्रिम अंग को छिपाना न करें उसके बारे में प्रोफ़ाइल में लिखें या उस फ़ोटो को चुनें जो उसे हाइलाइट करती है। अपनी पसंद के बावजूद, ईमानदार रहें और कुछ भी छिपाने की कोशिश न करें
    • आपकी प्रोफ़ाइल पर ऐसी जानकारी उपलब्ध कराने से व्यक्ति में बातचीत आसान हो सकती है।
  • आपकी तिथि के चरण 12 के लिए एक प्रस्थापना प्रकट करते हुए शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप सहज महसूस करते समय कृत्रिम अंग प्रकट करते हैं यदि आपको अपने प्रोफाइल में रहस्योद्घाटन को शामिल करने का विचार पसंद नहीं है, तो ऐसा मत करो। किसी संदेश विनिमय या बैठक में स्वयं के दौरान इसका उल्लेख करें, यह आपकी पसंद है। हो सकता है कि यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप ऐसे लोगों से बचना चाहते हैं जो उत्सुक होते हैं या फिर फ़ेटिश करते हैं।
  • आपकी तिथि के लिए एक प्रोस्थेटिक को 13 नाम से चित्रित किया गया चित्र
    3
    देखें कि आपके लिए और क्या काम करता है प्रोफाइल को इकट्ठा करते समय, इस बारे में लचीला होना चाहिए कि कृत्रिम अंग कैसे दिखाए। कुछ मामलों में सीधे होने के नाते यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, लेकिन बाद में प्रकटीकरण करने के लिए छोड़ना अन्य मामलों के लिए भी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। अंत में, शायद दोनों तरीकों की कोशिश करना सबसे अच्छा है और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा काम करता है।
  • आपकी तिथि के लिए प्रथोस्टिटी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 14
    4
    एप्लिकेशन साइटों के लिए अलग-अलग विकल्प आज़माएं कई सेवाओं का उपयोग कर विकल्पों की श्रेणी खोलें, क्योंकि अनुभव निश्चित रूप से अलग होंगे। उत्तम पेयर और टिंडर जैसी सेवाओं पर प्रोफाइल बनाएं या अपकीर सिम जैसी साइटों की कोशिश करें, विकलांग लोगों और प्रोस्टेटिक्स के बीच डेटिंग के लिए फिट। यह पता लगाने के लिए कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है, सबसे अधिक विविध विकल्पों का प्रयास करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com