IhsAdke.com

कृत्रिम टेनिंग लोशन स्ट्रिप्स कैसे निकालें

यदि आपके पास एक पेंट या धारीदार कृत्रिम तन है, तो यहां कुछ कदम हैं जो आप अपने घर में कर सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से स्ट्रेक किए गए सनलेस टेनिंग लोशन चरण 1 निकालें
1
एक शॉवर ले लो यदि आप कृत्रिम सूंटन को लागू करते हैं और देखा है कि शरीर का निरीक्षण करने के बाद पट्टियाँ हैं, तो बंद करो! कुछ भी कठोर मत करो पहली चीज जो आपको करना चाहिए वह एक बौछार ले जाती है। स्नान करने से पहले सैंटन को संतुलन में मदद मिलेगी, इससे पहले रात को लागू किया जाएगा, खासकर अगर यह मॉइस्चराइजिंग सैंटैन है इस प्रकार का सनटैन आमतौर पर त्वचा की भावना को घुमाता है और एक शॉवर के बाद, इसमें से कुछ अंधेरे क्षेत्रों को हटा देगा, जिससे धारियों को कम ध्यान देने योग्य हो जाएगा।



  • स्ट्रेकिंग सनलेस टेनिंग लोशन को निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कुछ नींबू लें और उनका उपयोग करें। क्या आपने स्नान किया है, फिर भी यह अभी भी धारीदार है? यह नींबू का उपयोग करने का समय है कई सौंदर्य उपचार में ये काम अच्छी तरह से होते हैं और कृत्रिम सनटियन लोशन से पट्टियों को हटाने में भी मदद करते हैं। प्रभावित क्षेत्र में नींबू का रस रगड़ें।
  • चित्र शीर्षक से स्ट्रेकड सनलेस टेनिंग लोशन निकालें चरण 3
    3
    यदि इन विधियों की मदद नहीं हुई है, तो त्वचा को छूट दें। प्रभावित क्षेत्रों को छूट दें और फिर आप सत्वन लोशन का उपयोग फिर से बनाए गए सफेद स्पॉट को भरने के लिए कर सकते हैं। ब्रांसर को अच्छी तरह से रगड़ना याद रखें और इसे बहुत ज्यादा उपयोग न करें, क्योंकि ज़्यादा है जो पट्टियाँ पैदा करता है! त्वचा को धीरे-धीरे तन करना सबसे अच्छा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com