IhsAdke.com

स्वयं टैनर कैसे निकालें

आत्म-टेंडर सुधार हुआ है क्योंकि यह पहली बार विकसित हुआ था। हालांकि, आवेदन में गलत रंगों और त्रुटियों का चयन अभी भी त्वचा पर पट्टियों का उत्पादन करता है। यद्यपि कुछ हफ्तों के भीतर खिंचाव के निशान और धब्बे गायब हो सकते हैं, कुछ लोग प्राकृतिक रूप से शरीर को छोड़ने के लिए कमाना के लिए इंतजार नहीं करना चाह सकते हैं ऑटो-टानर को तत्काल निकालने का कोई रास्ता नहीं है, लेकिन जितना संभव हो उतना तेज़ी से अपने पुराने रंग को वापस करना संभव है।

चरणों

भाग 1
छोटे इम्पेरफेक्शन को ठीक करना

चित्र शीर्षक से स्वयं टानर चरण 1 निकालें
1
क्षति का मूल्यांकन करें यदि तन भी है, लेकिन बहुत गहरी या नारंगी है, तो निकालने का तरीका थोड़ा अलग होगा यदि आप स्ट्रिप्स के साथ काम कर रहे थे। अभी के लिए हम स्पॉट और पट्टियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टानर चरण 2 निकालें
    2
    नींबू का उपयोग करें वह माना जाता है कि मुनाफे से मुक्त हो जाता है, है ना? यदि वह त्वचा पर स्थायी निशानों से छुटकारा पाने का प्रबंधन करता है तो वह स्वयं टेंटर से छुटकारा पा सकता है। यह हथेलियों पर दाग के लिए एकदम सही है, या छोटे स्थानों में आप अतिरंजना खत्म करते हैं नींबू लगाने के दो तरीके हैं:
    • एक पेस्ट फॉर्म तक बेकिंग सोडा के साथ दो बड़े चम्मच नींबू का रस मिलाएं। प्रभावित क्षेत्र के मिश्रण को लागू करें, कुछ मिनट के लिए छोड़ दें और धीरे से रगड़ कर कुल्ला।
    • आधे में नींबू काट लें और प्रभावित क्षेत्र पर एक बैंड रगड़ें। यदि आपके पास बहुत सारे उत्पाद हैं, तो आपको एक से अधिक बार ऐसा करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आपको सुधार लगभग स्वचालित रूप से दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टोनर चरण 3 निकालें
    3
    छोटे दागों में टूथपेस्ट को सफेद करने का प्रयास करें इसमें आपके दांतों और त्वचा पर काम करने वाले एजेंटों को धुंधला कर दिया गया है।
    • यह स्पष्ट रूप से छोटे सीमित क्षेत्रों में सबसे अच्छा काम करता है। अपनी उंगली पर कुछ डालें और इस क्षेत्र में मालिश करें। यदि आवश्यक हो तो दोहराएं
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टान्नर चरण 4 निकालें
    4
    एसीटोन या अल्कोहल का उपयोग करें एसीटोन को तामचीनी को हटाने के लिए जाना जाता है इसके साथ एक कपास की गेंद गीला और क्षेत्र पर रगड़ें। हालांकि, इस पद्धति का प्रयोग सावधानी से करें क्योंकि इन पदार्थों से त्वचा को प्रभावित किया जा सकता है यदि अधिक प्रयोग किया जाता है।
    • यदि आप इस मार्ग को चुनने का निर्णय लेते हैं, तो बाद में हाइड्रेट करना सुनिश्चित करें इन दोनों उत्पादों में से किसी के संपर्क में आने के बाद आपके शरीर को जलयोजन की आवश्यकता होगी।
  • भाग 2
    टॉम को ठीक करना

    शीर्षक से चित्र स्वयं टानर चरण 5 निकालें
    1
    एक स्नान ले लो कम से कम 1 घंटे के लिए निस्तब्ध होने का समय चुनें और हाल ही में आपने स्वयं-टान्नर को बेहतर तरीके से लागू किया है, क्योंकि यह शुष्क होने पर इसे हटाने के लिए थोड़ा मुश्किल होता है!
    • यह हिस्सा पूरी तरह से वैकल्पिक है। लंबे समय तक डूबा होने के कारण स्वयं-टान्नर की टोन को हल्का कर सकता है, लेकिन यह भी काम करता है।



  • चित्र शीर्षक से स्वयं टानर चरण 6 निकालें
    2
    एक चीनी साफ़ साथ स्क्रब करें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप खुद को एक बना सकते हैं! चीनी अनाज त्वचा की ऊपरी परत को हटा देते हैं, जिससे आपके शरीर का भयानक रंग कम हो जाता है। और अभी भी त्वचा को अधिक रेशमी और चिकनी छोड़ दें!
    • स्पंज का उपयोग करने के लिए छूटना और प्रक्रिया को सरल बनाने, इसकी प्रभावशीलता को दोगुना करना पिमिस का पत्थर त्वचा पर बहुत आक्रामक है, इसलिए इसे झाड़न का इस्तेमाल करना सबसे अच्छा है
    • फिर, यदि वांछित हो, तो एक क्रमिक स्वयं-टान्नर लागू करें। आप जानते हैं, एक तरह से उस पर सेट करने के लिए बहुत समय लगता है। यह पिछले एप्लिकेशन से छोड़ा गया मैच में मदद कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टानर चरण 7 निकालें
    3
    टोन में कमी के लिए त्वचा पर बच्चे के तेल को लागू करें। अब आप इसे शरीर में बेहतर रख सकते हैं, लेकिन इसे कम से कम 10 मिनट के लिए रखने की कोशिश करें, 30 यदि आप अभी भी खड़े रहने के लिए तैयार हो सकते हैं! यह एक अच्छा तरीका है यदि आप बहुत अंधेरे या बहुत नारंगी हैं, क्योंकि इससे आपके प्राकृतिक स्वर और आत्म-तन के बीच का अंतर कम हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टानर चरण 8 निकालें
    4
    सोते समय से पहले चेहरा, गर्दन, हाथ और पैरों के लिए मजबूत टोनर लागू करें ये आपकी सर्वोच्च प्राथमिकताएं होंगी क्योंकि वे कपड़ों के साथ आसानी से कवर नहीं किए जा सकते हैं। ये भी ऐसे क्षेत्र हैं जो टोनर के उपयोग के कारण चिंतित नहीं हैं।
    • यदि आपके पास अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड (एएएएस) या बीटा हाइड्रॉक्सी एसिड (एचएबी) के साथ एक टोनर है, तो इसका इस्तेमाल करें त्वचा अस्थिरता को ठीक करने में ये एसिड सबसे प्रभावी होते हैं
  • चित्र शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 9 निकालें
    5
    स्वयं-टैन रिमूवर का उपयोग करें हाँ, यह वास्तव में मौजूद है और $ 30.00 के आसपास लागत है। इस प्रकार का उत्पाद जेल या क्रीम के रूप में आ सकता है और उपयोग करने में बहुत आसान है।
    • यह प्रभावी है, लेकिन जरूरी नहीं कि आपके घर में मौजूद चीज़ों से भी ज्यादा।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं टानर कदम 10 निकालें
    6
    सुबह उठने पर आपकी त्वचा का रंग का आकलन करें आपको एक महत्वपूर्ण सुधार पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन अगर आपको कोई मलिनकिरण या धब्बा दिखाई दे, तो नियमित स्नान कर लें, बेकिंग सोडा ख़त्म करें और नींबू का रस और टोनर लागू करें। कोई स्वयं-टानर स्थायी नहीं है, केवल त्वचा को निकालने में समय लगता है!
  • युक्तियाँ

    • कुछ सौंदर्य सैलून स्वयं कमाना उत्पादों की पेशकश कर सकते हैं वे अक्सर महंगे होते हैं और साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है कि वे घर से बने समाधानों से बेहतर काम करते हैं लेकिन अगर आप चाहें तो उनका प्रयास करने पर विचार कर सकते हैं
    • त्वचा को तैयार करने के लिए स्वयं-टान्नर को लागू करने से पहले शरीर को साफ़ करने के लिए शरीर को साफ़ करें और आंशिक रूप से आवेदन करें। कुछ exfoliators विशेष रूप से आत्म-टान्नर से पहले उपचार के रूप में विकसित होते हैं।

    चेतावनी

    • ऊपरी तौर पर लागू किए जाने वाले रसायनों का उपयोग कभी नहीं करें इसमें हाइड्रोजन पेरोक्साइड, ब्लीच और कपड़ों के लिए दाग रिमावर्स शामिल हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com