IhsAdke.com

कैसे स्वाभाविक रूप से स्ट्रायस से छुटकारा पाने के लिए

खिंचाव के निशान संक्रमण के लक्षण हैं, लेकिन यदि आप उन्हें छुपाना चाहते हैं, तो उनमें से कैसे छुटकारा पाएं या कम से कम उन्हें गायब कर दें? कोई इलाज नहीं है, लेकिन इसमें कई प्राकृतिक समाधान भी शामिल हैं!

चरणों

भाग 1
फूड्स का उपयोग करना

मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाला छवि स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
पेट पर सफेद अंडे को धो लें यह घृणित है, है ना? भाग्य के साथ, यह इसके लायक हो जाएगा अंडा सफेद में प्रोटीन आपकी त्वचा के लिए और विशेष रूप से खिंचाव के निशान के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। अधिकतम प्रभावशीलता के लिए दिन में तीन बार रगड़ें।
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाले चित्र प्राकृतिक रूप से चरण 2
    2
    आलू का उपयोग करें यदि आपको कार्बोहाइड्रेट की आवश्यकता होती है, तो आपके पास खरीदारी की सूची पर आलू लगाने का एक और कारण है। उनमें तरल विटामिन और खनिजों से भरा है जो त्वचा कोशिकाओं को बहाल करने में मदद करते हैं। तो अपने परिवार के लिए दौनी के साथ उन आलू की तैयारी करते हुए, एक चोरी करें और सचमुच अपने खिंचाव के निशानों पर रगड़ें। मुझे आशा है कि कोई आपको पकड़ नहीं लेगा या आपको एक अच्छा स्पष्टीकरण देना होगा।
    • विशेष रूप से, आलू को मोटी स्लाइस में काट लें। टुकड़ों को उनके खांचे पर रगड़ें, यह सुनिश्चित करें कि टुकड़ा रसदार है। इसे शुष्क करने की अनुमति दें और फिर गर्म पानी से त्वचा पर अवशेषों को धो लें।
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाला छवि स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    जैतून का तेल का उपयोग करें यह विटामिन ई में समृद्ध है, जो आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छा है यदि आप ब्रेज़िंग पल के लिए इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो आप शुद्ध विटामिन ई तेल का उपयोग भी कर सकते हैं - यहां तक ​​कि लैवेंडर, चमेली और रोज़मिल्लाह जैसी चीजें हैं जो आप चाहते हैं। जब तक आपके पास विटामिन ई की उच्च एकाग्रता है, तो ठीक है।
    • यह विचार यहां आपकी त्वचा नरम होने के लिए है। जब त्वचा उस तरह से रहता है, यह फैलता है और, सामान्य रूप से, अधिक आसानी से अनुकूल होता है। भविष्य के खिंचाव के निशान भी बचने की संभावना है!
    • अफवाहें कहते हैं कि अरंडी ऑयल किसी अन्य घर के उपाय के रूप में भी प्रभावी है।
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाले चित्र प्राकृतिक रूप से चरण 4
    4
    चीनी का प्रयोग करें जब आप रेजर का इस्तेमाल करते हैं, तो थोड़ा सा चीनी, तेल और नींबू का रस एक बहुत ही उबाल आ जाता है और क्या और क्या? हाँ, खिंचाव के निशान के लिए भी। इसके अलावा, गंध बहुत अच्छा लगेगा!
    • व्हाइट शुगर सबसे अच्छा काम करता है, और बादाम का तेल भी अच्छा है। जब त्वचा पर रगड़ते हुए, तो एक मिनट - या दस - चीनी का अच्छा हिस्सा घुसना एक लंबी बहस लेने के लिए एक अच्छा बहाना के रूप में इस विधि पर विचार करें!
  • भाग 2
    मॉइस्चराइज़र और रस का उपयोग करना

    मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाला चित्र स्वाभाविक रूप से चरण 5
    1



    नए खंड के निशान के लिए, ट्रेटीनो क्रीम का उपयोग करें यह क्रीम आपके शरीर के कोलेजन के पुनर्निर्माण में अद्भुत काम करता है, जब खिंचाव के निशान बहुत नए होते हैं यदि आप गर्भवती हैं तो केवल क्रीम इस क्रीम का उपयोग करने के लिए "नहीं" है यह भ्रूण पर हानिकारक प्रभाव पैदा कर सकता है - भले ही यह ज्ञात नहीं है कि वास्तव में क्यों।
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाला चित्र स्वाभाविक रूप से चरण 6
    2
    क्रीम और लोशन के साथ सावधान रहें जो कहते हैं: खिंचाव के निशान - चमत्कारी हटाने यह सिर्फ सच नहीं है हालांकि कुछ लोगों के अच्छे परिणाम भी हो सकते हैं, लेकिन यह केवल पूर्ण परिश्रम के साथ है कि त्वचा को हाइड्रेटेड और स्पष्ट रूप से, शुद्ध भाग्य और अच्छे आनुवंशिकी के साथ। तो इससे पहले कि आप अपने वॉलेट खाली करना शुरू करें, दो बार सोचें
    • यदि आप उपयोग क्रीम Retin- ए या ग्लाइकलिक एसिड है, तो आप एक पेशेवर से परामर्श करना चाहिए ये क्रीम हानिकारक हो सकते हैं - किसी डॉक्टर के पर्चे के बिना बेचा कोई भी समाधान प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से जांच करना सबसे अच्छा है। आप निश्चित रूप से एलर्जी या त्वचा मलिनकिरण के साथ सौदा नहीं करना चाहेंगे!
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाले चित्र प्राकृतिक रूप से चरण 7
    3
    नींबू के रस का आनंद लें निश्चित रूप से आपने सुना होगा कि नींबू का रस फ्लेक्स को कम करता है - यह एक ही सिद्धांत है: नींबू का रस एक प्राकृतिक decolorizing एजेंट है इस वजह से, यह खिंचाव के निशान अधिक जल्दी से गायब करने में मदद कर सकता है प्रभावित इलाके में रस को दबाएं और रगड़ने से पहले लगभग 10 मिनट के लिए सूखा। अधिक ध्यान देने योग्य प्रभाव के लिए दिन में यह कई बार करना सुनिश्चित करें।
  • मांसपेशियों के निशान से छुटकारा पाने वाली छवि स्वाभाविक रूप से चरण 8
    4
    कोकोआ मक्खन या शिया मक्खन का उपयोग करें ये दो उत्पाद उत्कृष्ट मॉइस्चराइज़र हैं और त्वचा के पुनर्जन्म और कोमलता को मजबूत कर सकते हैं। यदि दिन में कम से कम दो बार प्रयोग किया जाता है, तो खिंचाव के निशान फीका और नए के गठन को रोकने के लिए शुरू कर सकते हैं!
    • वास्तव में, किसी भी मॉइस्चराइजिंग लोशन आपकी त्वचा और खिंचाव के निशान के लिए अच्छा है। अधिक त्वचा moisturized, बेहतर आराम और देखो।
  • इमेज एलो व्हेरा टू टर्न बर्न्स चरण 5
    5
    मुसब्बर वेरा जोड़ें आप पहले से ही जानते थे कि यह धूप की कालिमा और सामान्य रूप से आपकी त्वचा के लिए अच्छा है, लेकिन मुसब्बर वेरा खिंचाव के निशान के लिए अच्छा है। यह प्रकृति का सुपर इलाज है - परिणाम के लिए, दैनिक उपयोग करें प्रयोग गर्भावस्था के दौरान और बाद में बहुत सुरक्षित है!
    • आप एलो वेरा जेल, विटामिन ई और विटामिन ए तेल (कैप्सूल) का मिश्रण भी बना सकते हैं और जब तक आपकी त्वचा समाधान को अवशोषित नहीं कर लेती तब तक इस क्षेत्र में रगड़ें।
    • शुद्ध मुसब्बर वेरा थोड़ा अवशेष छोड़ देता है कुछ मिनटों के बाद, गर्म पानी से पोंछ लें।
  • युक्तियाँ

    • खिंचाव के निशान समय के साथ स्वाभाविक रूप से फीका हो जाएगा। धीरज रखो
    • मेहनती हो ये प्राकृतिक उपाय केवल काम करने का एक छोटा सा अवसर होगा यदि आप उन्हें एक दिन में कई बार उपयोग करते हैं।
    • अपने शरीर को प्यार करो! खिंचाव के निशान आकर्षक नहीं हैं, बिल्कुल, लेकिन हे, आप एक स्वस्थ व्यक्ति हैं!
    • एक अन्य संभावित उपाय, हालांकि मुश्किल पता लगाना, अल्फला पाउडर है। आप इसे त्वचा जलयोजन के लिए कुछ आवश्यक तेलों के साथ थोड़ा मिश्रण कर सकते हैं।
    • भोजन के बाद खिंचाव न करें

    चेतावनी

    • इनमें से कोई भी उत्पाद पूरी तरह से प्रभावी होने की गारंटी नहीं है नियमन में सभी सलाह स्वीकार करें

    सूत्रों और कोटेशन




    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com