IhsAdke.com

कैसे एक रोमांटिक वार्तालाप है

आप अपने सपने के व्यक्ति के साथ एक मोमबत्ती की मेज पर बैठे हैं, जब आपको अचानक पता चलता है कि आप एक शब्द के बिना दस मिनट के लिए एक दूसरे की आँखों में देख रहे हैं। आप एक रोमांटिक बातचीत शुरू करना चाहते हैं, लेकिन आपको यह समझने की शुरुआत है कि आपकी बात करने की क्षमता के बावजूद रोमांटिक वार्तालाप के लिए एक और स्तर की नम्रता है।

चरणों

एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 1 पर शीर्षक वाला चित्र
1
सामान्य आधार की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर वे मूर्खतापूर्ण लग सकते हैं, कुछ प्रारंभिक वार्तालाप मामलों के साथ बैठक में आना कभी बुरा विचार नहीं होता है वे पनीर हो सकते हैं, लेकिन अगर आप अपनी कंपनी के साथ आराम कर रहे हैं, तो ब्रशनेस सुंदर या रोमांटिक भी हो सकता है। यहां सभी क्षणों के लिए कुछ उदाहरण दिए गए हैं: (1)। यदि आप जानते थे कि आप असफल नहीं हो सकते हैं, तो आप क्या प्रयास करेंगे? (2)। आप यहां पांच साल से कहां देख सकते हैं? (3)। जब आप बच्चे थे तो आप क्या बनना चाहते थे?
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 2 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने प्रारंभिक विषय को कस्टमाइज़ करें अपने आद्याक्षर के साथ एक स्नानरोब की तरह, आपके रोमांटिक मामलों का आपका चेहरा होना चाहिए यदि आप स्कूबा डाइविंग का आनंद लेते हैं, और वह व्यक्ति तैराकी शिक्षा ले रहा है, तो वह पूछें कि वह किस प्रकार के वत्सिट पसंद करता है, या अगर उसे कभी श्वास लेने में कोई समस्या है साझा रुचियों के बारे में सोचें जो आपको और आपकी कंपनी को पहले आकर्षित करती हैं, तो विषय को लम्बा खींचें।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 3 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    बातचीत में टेनिस खेलते हैं अब जब आपने एक शुरुआती विषय के साथ अपनी कंपनी को आश्वस्त किया है, तो आप कैसे काम करते हैं? वार्तालाप को ध्यान में रखते हुए टेनिस या पिंग-पांग में गेंदों का अच्छा स्पर्श रखने की बात की जा सकती है। प्रत्येक खिलाड़ी गेंद को छूने के लिए ज़िम्मेदार होता है जब इसे प्राप्त होता है यदि कोई खिलाड़ी केवल गेंद को उठाता है और इसे रखता है, तो खेल (पढ़ें: वार्तालाप) खत्म हो गया है। उसी तरह, हर बार जब आपकी कंपनी विराम करती है, तो यह आपके लिए एक जवाब देने का काम है जो न केवल उसने क्या कहा, बल्कि उसे फिर से जवाब देने की इजाजत देता है। जब आप एक जवाब देते हैं जिससे उसे जवाब देना मुश्किल हो जाता है, तो आप गेंद को पकड़ कर पकड़ रहे हैं
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 4 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर
    4



    एक शब्द का जवाब न दें। उदाहरण के लिए, अकेले "ठीक" शब्द, बातचीत समाप्त करने के लिए सबसे खराब है, क्योंकि यह व्यक्ति को बातचीत के लिए एक नए विषय के साथ आने के लिए मजबूर करता है। वास्तव में, मूल रूप से किसी भी एक शब्द का जवाब एक हत्यारा वार्तालाप है - यह गेंद को पकड़ने और पकड़ने का सबसे खराब उदाहरण है। यदि आपके पास सरल उत्तर देने की आदत है, तो कुछ हफ़्ता बिताने का सवाल है जो आप एक प्रश्न के साथ कहते हैं। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, लोग आपको एक भाषण के रूप में देखना शुरू करेंगे।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 5 पर शीर्षक वाला चित्र
    5
    शारीरिक संपर्क करें मेज पर अपना हाथ पकड़ने से डरो मत, खासकर अगर उसने संपर्क शुरू किया यदि खाल छू रही है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं (यहां तक ​​कि डाइविंग के बारे में), यह रोमांटिक होगा
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 6 पर शीर्षक वाला चित्र
    6
    आँख से संपर्क करें घबराओ मत, जब तक यह शादी की तारीख नहीं है या आप शादी में व्यक्ति से पूछने की योजना बना रहे हैं, उसकी आँखों में घूरना नहीं है जब भी इस होता है एक या दोनों भागीदारों अनिवार्य रूप से सोच रहे हैं "मैं भी सामना करना पड़ता है? मैं झपकी कर सकते हैं? मैं एक खुजली है, मैं CCAR कर सकते हैं? मैं कुछ कहना चाहिए, या चुप हो सकता है? यह वास्तव में अजीब बात है ...."
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 7 पर शीर्षक वाला चित्र
    7
    सुनो। एक समय आता है जब होंठ केवल हवा बनाने के लिए आगे बढ़ते हैं, और यह वह क्षण है जब वार्तालाप रोमांटिक हो जाती है और आपकी कंपनी के लिए उबाऊ होने लगती है। यदि आप एक प्रश्न के साथ प्रत्येक उत्तर को समाप्त करते हैं, तो उन सवालों के जवाबों को सुनना सुनिश्चित करें!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • मतभेद मत करो आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं - यह सामान्य है अपने साथी को जवाब देने के बिना डाइविंग के बारे में बात मत रखो।
    • वार्तालाप को प्रकाश और मज़ेदार रखें दूसरे शब्दों में, एडवर्ड कल्लेन नहीं बनें। क्या आपने कभी "ट्वाइलाइट" देखा और देखा कि एडवर्ड और बेला कभी एक साथ हँसे नहीं? एक वास्तविक जीवन की महिला एडवर्ड के साथ पांच सेकंड में समाप्त हो जाएगी क्योंकि वास्तविक जीवन लड़कियों को बहुत गंभीर डेटिंग से नफरत है।
    • जब आप के बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो चुप रहने का डर न रखें! चुप्पी हमेशा बातचीत के लिए अजीब वार्तालापों से बेहतर होता है, और खुद को मजबूर न करें क्योंकि आप चुपचाप बातें करेंगे और शर्मिंदा हो जाएंगे, जो मौसम को समाप्त करेगा।
    • रोमांटिक होने के लिए आपको रोमांस के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है डाइविंग के बारे में बात करना एक अच्छा विषय है।

    चेतावनी

    • सेक्स के बारे में बात मत करो यदि आपको वास्तव में लगता है कि आपको उनकी ज़रूरत है, तो टिप्स दें, लेकिन इसके बारे में बात करना शुरू न करें। यदि आप कुछ संकेत देते हैं, तो शब्द नहीं बोलें! एस-ई-एक्स-ओ एक बातचीत हत्यारा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com