IhsAdke.com

कैसे अपने दो सबसे अच्छे दोस्तों में शामिल होने के लिए

वे एक-दूसरे के लिए सही हैं लेकिन क्या वे खुद को सिर्फ दोस्त मानते हैं या क्या वे एक-दूसरे को भी जानते हैं? यहां दो अनिच्छा वाले मित्रों या उन लोगों को शामिल करने की कुछ युक्तियां दी गई हैं जिन्हें कभी भी शुरू नहीं किया गया है।

चरणों

रोमांटिक रूप से चरण 1 के अपने सबसे अच्छे मित्रों के सेट अप करें
1
यदि प्रश्न में मित्र एक दूसरे को कभी नहीं पहचाने या बमुश्किल नहीं जानते, तो चरण 2-6 पढ़िए यदि वे एक दूसरे के लिए लंबे समय से जानते हैं और करीब हैं, तो चरण 7-8 पढ़िए
  • रोमांटिक रूप से चरण 2 के दो सबसे अच्छे मित्र सेट अप करें
    2
    अपने दोस्तों का परिचय वे एक शांत और आरामदायक रेस्तरां में जाते हैं।
  • रोमांटिक रूप से चरण 3 के अपने सर्वश्रेष्ठ मित्रों के सेट अप करें
    3
    कुछ खोजें जिसके साथ वे सहमत होते हैं एक अच्छा विचार यह है कि उस विषय को ढूंढना है जिसे आप कुछ भी नहीं समझते हैं - उदाहरण के लिए, आप शास्त्रीय संगीत के प्रशंसक हैं और दोनों बीटल्स के प्रशंसक हैं। कोई विकल्प उन चीज़ों को खोजने के लिए है जिनसे वे सहमत नहीं हैं - लेकिन यह केवल तभी काम करता है यदि आप एक तर्कपूर्ण संबंध बनाना चाहते हैं।
  • रोमांटिक रूप से चरण 4 के अपने सबसे अच्छे मित्रों की दो सेट अप करें
    4
    उनमें से एक के साथ अकेले जब आप उन में सामान्य हितों का उल्लेख करें उदाहरण के लिए: "वाह, आप मध्य पूर्व पर एक नौकरी कर रहे हैं! फुलााना पिछले महीने था, आपको उससे बात करनी चाहिए!"
  • रोमांटिक रूप से चरण 5 में आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र सेट अप करें
    5



    जब वे करीब और भावुक होते हैं, तो उन्हें आपके लिए इसमें शामिल होने की बहुत संभावना है, आखिरकार, वे आपके मित्र हैं। यदि दोनों आकर्षित होते हैं, तो यह निश्चित है कि वे किसी दिन एक जोड़े बन जाएंगे। यदि वे शर्मीली हैं, तो कुछ कंक्रीट होने से पहले आपको परिस्थितियों को घुसना करने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आवश्यक हो, तो दोनों पर इशारा करें कि दूसरे उसे पसंद करते हैं एक और विचार उन्हें नृत्य करने के लिए मिलना है यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो अपने साथी को लें। आप किसी अन्य मित्र से बात करने का भी प्रयास कर सकते हैं, और जब आपको पता चलता है कि "व्यक्ति ए" गुजर रहा है, तो कहें कि "व्यक्ति बी" जैसे "व्यक्ति ए" और इसके विपरीत ("सुझाव" अनुभाग देखें)।
  • चित्रण अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्तों के दो सेट रोमांटिक रूप से चरण 6
    6
    यदि आप में से केवल एक को पसंद है, तो आप परेशानी में हैं आम स्वाद का उल्लेख करके और विरोध विचारों की अनदेखी करके स्थिति को हल करने का प्रयास करें। व्यक्ति से पूछिए कि क्या कोई विशिष्ट कारण है कि वह दूसरे को क्यों नहीं पसंद करता है
  • अपनी सर्वश्रेष्ठ मित्रों के दो सेट करें, रोमांटिक रूप से चरण 7 के शीर्षक से चित्र
    7
    यदि वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या अपराधी पर्यावरण नहीं था। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वे अकेले नहीं हैं या आप उन्हें केवल "औपचारिक" अवसरों के लिए आमंत्रित करते हैं, जिससे उन्हें खुद को "ज्ञात" माना जाता है उन्हें केवल उन स्थानों पर आमंत्रित करना याद रखें जो सुनिश्चित करें कि वे दोनों मज़ेदार और आरामदायक महसूस करते हैं ("टिप्स" अनुभाग देखें)।
  • रोमांटिक रूप से चरण 8 में आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दो सेट
    8
    यदि वे पहले से ही मित्र हैं, तो उन्हें प्यार में गिरने का सबसे अच्छा तरीका मुठभेड़ों की संख्या में वृद्धि करना है वे लगातार समुद्र तट, बार और सिनेमाघरों अगर उनमें से कोई एक तिथि पर नहीं जा सकता है, तो भी जाएं। इस तरह, जब आप अनुपलब्ध होते हैं, तो वे खुद ही बाहर निकलते रहेंगे
  • रोमांटिक रूप से चरण 9 में आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र सेट अप करें
    9
    यह सफलता के कई संभावित और उच्च संभावनाओं के साथ एक विचार है जब आप अकेले हों, तो कहते हैं, "हे, आप दो अकेले क्यों हैं?" यदि आप एक भी हैं, तो वे कह सकते हैं, "देखो कौन बात कर रहा है!" उस स्थिति में, कहते हैं कि आपने अभी तक किसी के बारे में ध्यान नहीं दिया है, और आप जवाब देने से पहले, जोड़ते हैं कि आप को एक लड़की पर नजर है और वह दोनों एक महान दंपति बना लेंगे। उनकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें यदि कम से कम एक सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो यह संभव है कि वार्तालाप सामने आता है और वे कुछ जोड़ते हैं। यदि दोनों नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, तो आपको तब तक जबरदस्ती करना चाहिए जब तक वे इसमें दे दें यदि वह काम नहीं करता है, तो कहें कि आपने रेस्तरां में दो के लिए एक टेबल पहले से बुक कर ली है, भले ही यह झूठ है वे शायद इस पर विश्वास करेंगे और एक साथ बाहर जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • देखें कि क्या वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं (बहुत महत्वपूर्ण)।
    • सरल रहें और धीमी गति से चलें एक तत्काल रिश्ते को मजबूर करना एक बुरा विचार है
    • अपनी रुचियों को खोजने के लिए, पूछो! यह भी पूछें कि वे किस शौक और रुचियों से नफरत करते हैं यदि आप दोनों रोमांटिक फिल्मों से नफरत करते हैं, तो उन्हें एक मूवी रोमांस देखने की कोशिश न करें!
    • चरण 5 में, अपनी योजना के अपने दूसरे मित्र को रिहर्सल या कम से कम सूचित करें। क्या होगा अगर उसने कहा, "वाह, मैंने सोचा था कि वह उससे नफरत करता है!" ?
    • एक महान विचार, जो केवल एक बार काम करता है, आप तीनों के बीच एक बैठक की स्थापना करना है। इसलिए जब आप सुनिश्चित हों कि वे मौके पर दोनों हैं, कॉल करें और उन्हें बताएं कि आप बीमार हैं लेकिन उन्हें दिन का आनंद लेना चाहिए। चूंकि वे अकेले होंगे और आप मीटिंग को रद्द नहीं कर सकते हैं, वे छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे ("घोषणाएं" अनुभाग देखें)

    चेतावनी

    • उन्हें बहुत ज्यादा मत दबाएं यह संभव है कि वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे या वे एक दूसरे के लिए नहीं थे।
    • सुनिश्चित करें कि (जाहिर है) उनमें से कोई भी रिश्ते में नहीं है!
    • अफवाहें एक से दूसरे तक फैल न दें यह बहुत संभावना है कि आप दोनों घबराए होंगे।
    • टिप 4 में, सुनिश्चित करें कि आपके पास दोनों पैसे हैं अगर वे डिनर नहीं उठा सकते हैं, उदाहरण के लिए, वह काम नहीं करेगा
    • इससे पहले कि आप इसे शुरू करें, परिणाम के बारे में सोचें। क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्तों को साझा करने के लिए तैयार हैं, वे प्यार में पड़ना चाहिए? जब वे एक साथ बाहर जाते हैं तो क्या आप उन दोनों के बीच रह सकते हैं? आखिरकार, उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी यदि उन्हें पता चला कि आप इसे सब सेट करते हैं?
    • यदि आपने इसे प्राप्त करने के लिए किया है मनेज ए ट्राइसिस, यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप एक अजीब तनाव नहीं पैदा करने के लिए बाहर खड़े नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com