IhsAdke.com

महिलाओं के साथ मित्र कैसे बनाएं

लिंग के बावजूद, दोनों पुरुषों और महिलाओं दोनों लिंगों के दोस्त हैं हालांकि, कुछ लोगों ने पाया कि आने वाली महिलाओं को डरा देता है और भ्रमित होता है और कुछ लोगों को गलत समझा जा रहा है और यह धारणा दे रही है कि वे प्रश्न में महिला से संबंधित हैं। संपर्क की शुरुआत करके, व्यक्ति को जानना और रिश्ते को गहरा करना, किसी भी महिला से मित्र बनना संभव है।

चरणों

भाग 1
अपने आप को परिचय

पिक्चर शीर्षक से मैक अनेल्स फ्रॉमस फ्रॉम विकी हां चरण 4
1
संभावित मित्रों को पूरा करने के लिए हर मौका लें। आप पाएंगे कि विभिन्न स्थानों पर महिलाओं के साथ दोस्त बनाना संभव है। एक नए दोस्त को खोजने के लिए विभिन्न गतिविधियों का लाभ उठाएं
  • अपने आप को परिचय दें और आप जहां भी आम हितों के साथ महिलाओं को ढूँढ सकते हैं चैट करना शुरू करें। उदाहरण के लिए, आप कार्यस्थल में एक दोस्त से, चर्च में, पड़ोस में या गतिविधियों को दो तरह से मिल सकते हैं, जैसे कि चलना
  • व्यक्तित्व का एक विचार प्राप्त करने के लिए वह क्या कहती है और यह जानना ज़रूरी है कि क्या आप दोनों साथ मिल सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से मित्रों को आसानी से बनाएं यदि आप` class=
    2
    एक वार्तालाप खींचो आप जिस स्त्री से मित्र बनना चाहते हैं, आप या उससे मिल सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, बर्फ को तोड़ने के लिए खुद को पेश करें इस प्रकार, एक और दूसरे का पहला प्रभाव बनना संभव है, जिससे एक सरल बातचीत को गहरी दोस्ती में बदल दिया जा सकता है।
    • अपने आप को हल्के से शुरू करें और ओपन-एंड प्रश्न पूछें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "हैलो, मेरा नाम सोफिया है मैं टेरेसा के दोस्त हूं और मैंने आपके बारे में बहुत अच्छी बातें सुनाई है I अगर आपके पास कुछ खाली समय है तो मुझे इस तरह एक समय में अपने स्वयंसेवकों के अधिक काम सुनना अच्छा लगेगा। "
    • यदि आप एक आदमी हो तो लड़की को आकस्मिक रूप से बात करें बहुत सी महिलाओं को लगता है कि आप उन पर हैं, इसलिए धीरे-धीरे आओ, जैसे कि आप केवल उसके साथ चैट करना चाहते हैं और कुछ भी नहीं, उसे छूने के बिना आरामदायक दूरी पर रहना। ऐसा कुछ कहना संभव है, "हाय, मैं क्रूस हूँ मैंने आपको कंपनी के माध्यम से घूमना देखा और मैं सोच रहा था कि आप किस क्षेत्र में काम करते हैं। "
    • बातचीत, खींचने के लिए दोस्तों, सहयोगियों या परिचितों के साथ उसके बारे में कुछ खोजें।
  • हाई स्कूल चरण 1 में नए दोस्त बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को सबसे ज्यादा करें कुछ महिलाओं की तरह जो दिखते हैं, परन्तु उखाड़ना नहीं करते हैं अपने भविष्य के मित्र के लिए सबसे अच्छा संभव तरीके से अपने आप को प्रस्तुत करने से सकारात्मक प्रभाव हो सकता है और उसे प्रोत्साहित करने के लिए आपको बेहतर जानना चाहिए।
    • उपस्थिति के साथ अतिशयोक्ति से बचें अपने आप से पता चलता है कि आप आराम कर रहे हैं और आप भी अधिक आरामदायक बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, साधारण कपड़े, केशविन्यास और मेकअप पहनें कुछ बहुत विस्तृत संदेश प्राप्त कर सकते हैं कि आप ध्यान से रहित हैं और महिला को मित्र बनाने का प्रयास बर्बाद कर सकते हैं। रवैया भी प्रतिस्पर्धा के संकेत की तरह लग सकता है, कुछ ऐसी महिलाओं को पसंद नहीं है
  • एक लड़के के साथ मित्र बनाएं जिसे आप बस जरूरी चरण 4 के साथ चित्र बनाएं
    4
    सौहार्दपूर्ण व्यवहार करें विश्वासियों की कंपनी की तरह ज्यादातर महिलाएं और वे स्वयं भी हैं मैत्री सहानुभूति के एक संकेत से शुरू हो सकती है, उदाहरण के लिए, यह दर्शाते हुए कि आपको आत्मविश्वास है और उसे आसानी से महसूस कर सकते हैं
    • बहुत आत्मविश्वास से बचें, जो आपको भ्रमित कर सकता है। आश्वासन दिया, शांत रहो और आत्मविश्वास में अतिरंजना न करें। उदाहरण के लिए, अपने सिर के पीछे अपनी बाहों या हाथों को पार नहीं करें इसके अलावा, अपने नए दोस्त के साथ नजर रखने के लिए कभी-कभी कंधे पर भी कोमल स्पर्श भी पुष्टि कर सकता है कि आप शांत हैं।
    • सच व्यक्तित्व दिखाएं ज्यादातर महिलाएं पहचान सकती हैं कि कोई व्यक्ति झूठी जा रहा है। अगर आप अपने आप नहीं हैं तो आपका परिचित दोस्ती जारी रखना नहीं चाह सकता है।
  • भाग 2
    एक दूसरे को बेहतर जानना

    इंप्रेस अ गाय चरण 1 नामक चित्र
    1
    अपनी रुचियों के बारे में बात करें अपने हितों के बारे में बताएं कि आप एक ठोस दोस्ती बनाना चाहते हैं। एक दूसरे के हितों के बारे में बात करें और आपसी जुनूनों का उल्लेख करना सुनिश्चित करें क्योंकि वे एक महिला के साथ दोस्ती स्थापित करने के लिए एक अच्छा आधार हैं।
    • बातचीत में अपनी रूचियों को शामिल करने का एक तरीका ढूंढें, जो इसके साथ कुछ गतिविधि करने के लिए एक निमंत्रण को प्रेरित कर सकता है।
    • महिला खरीदारी, लंबी पैदल यात्रा, फोटोग्राफी और चलने सहित विभिन्न गतिविधियों का आनंद लेती हैं। उन चीजों का उल्लेख करते हुए जो आपको लगता है कि वह पसंद करती है, दोनों के बीच एक बंधन पैदा करने का एक तरीका हो सकता है।
    • यदि आप निश्चित रूप से नहीं जानते हैं, तो उसके हितों के बारे में पूछें उदाहरण के लिए, यदि आप योग कक्षा में बातचीत करना चाहते हैं, तो कहें, "मैंने आपको यहां कुछ बार देखा है आपका पसंदीदा योग आसन क्या है? "तो वह देख सकता है कि आप एक ही समय में कक्षाएं लेते हैं।
    • अपनी रुचियों के बारे में भी बात करें मैत्री एक दो-तरफा सड़क है और उसे अपनी भावनाओं को जानना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, यदि आप योग आसन के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं, "ओह, मुझे वह भी बहुत पसंद है I कभी-कभी मुझे एक बदलाव करने की जरूरत थी क्या आपको किसी भी मुद्रा के साथ कठिनाइयों थी? "
    • इस तरह, आपके परिचित को दिखाने के लिए भी संभव है कि आप एक रुचि रखते हैं और गतिशील व्यक्ति हैं।
  • इम्प्रेस ए गाइ स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    ध्यान से सुनो वह क्या कहती है, ध्यान से सुनो, खासकर यदि आप एक पुरुष हैं जो महिला मित्र बनाना चाहते हैं। तो आप दिखाते हैं कि आप परवाह करते हैं और दोस्त बनाना चाहते हैं, और जब आपके पास बहुत अधिक विषय नहीं है, तब भी उसके साथ वार्तालाप को प्रोत्साहित करने में मदद मिलती है।
    • एक सरल मित्र से एक अच्छे दोस्त को ले जाने के लिए और अधिक गंभीर विषयों और मजेदार विषयों के बारे में बातचीत के बीच संतुलन लगाएं क्योंकि महिलाएं गंभीर और हल्के विषयों दोनों के बारे में बात करने में सक्षम हैं।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए पूरक प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें कि आपने ध्यान दिया। इस विवरण को याद करने से आपको यह सोचने के बजाय सुनने की मदद मिल सकती है कि आपको प्रतिक्रिया क्यों देनी चाहिए।
    • उसे अपने हितों के लिए प्रशंसा, प्रदर्शन है कि आप समझते हैं कि लड़की के लिए क्या महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए, यदि वह रेड क्रॉस स्वयंसेवक है, तो ऐसा कुछ कहें: "मैं रेड क्रॉस पर आपके काम की प्रशंसा करता हूं और यह जानना अच्छा लगेगा कि आप संगठन में कैसे शामिल हुए हैं।"
  • चित्र बनाओ मित्र बनाना चरण 5
    3
    स्वतंत्रता बनाए रखें और अपनी राय बताएं। जैसा कि आप एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, आजादी को संरक्षित करने के लिए सुनिश्चित करें और इसे अपने विचारों को ओवरराइड न दें तो दोस्ती विकसित होती है और वह आपकी रूचि रखती है
    • अपने मस्तिष्क का उपयोग करें और अपने परिचित को खुश करने के लिए डंबर होने का नाटक नहीं करें। उसे दिखाएं कि आप राय बनाने में सक्षम हैं। मित्रता हमेशा बनाए रखने के लिए सार्थक विचारों और बातचीत को एक्सचेंज करें
    • उसके साथ बहुत समय बिताने के लिए पूछें और इतने उपलब्ध न हों। इस तरह आप उसे दिखा सकते हैं कि अन्य लोग भी आपके साथ दोस्त होने में रुचि रखते हैं।



  • चित्र बनाने के लिए मित्र बनाएं चरण 4
    4
    एक साथ नई गतिविधियों के साथ मज़े करें यदि आप अपनी प्रतिभाओं में से किसी एक को प्रदर्शित करते हैं और पारस्परिक हित के कार्य करते हैं तो एक महिला आपको बेहतर जान सकती है। यह रवैया नए वार्तालापों या गतिविधियों को उत्तेजित कर सकता है, साथ ही उसे एक तरफ दिखा सकता है जो कुछ लोगों को इसके बारे में पता है।
    • सरल गतिविधियां करें, इसलिए यह दोनों के लिए मजेदार है और यह एक प्रतियोगिता की तरह नहीं दिखता है उदाहरण के लिए, उसके लिए खाना बनाना आप उसे रात के खाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, कह रहे हैं, "मैं इतालवी खाना पकाने से प्यार करता हूं और यह हमारे लिए हमारे प्रसिद्ध लस्ग्ना बनाने में बहुत अच्छा होगा।"
    • उसे अपनी प्रतिभाओं को भी दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक समझौता चरण 16
    5
    रियायतें करें यह बहुत संभावना है कि आप और आपका नया मित्र सामान्य में सब कुछ साझा नहीं करेंगे। आप दोनों एक साथ क्या कर सकते हैं, कभी-कभी ऐसे चीजें जो आप आनंद लेते हैं, और दूसरों में, वह जो पसंद करती हैं
    • यह रवैया दोस्ती के लिए ब्याज और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उदाहरण के लिए, अगर वह एक दिन जॉगिंग जाना चाहती है और आप एक स्नैक पसंद करते हैं, तो वह जो करना चाहती है और सुझाव देते हैं कि अगली मीटिंग में आपके पास स्नैक है
  • आपका प्रेमी चरण 4 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सकारात्मक और मज़ेदार रहें महिलाओं को मज़ेदार और सकारात्मक लोगों की तरह, जो अधिक महत्वपूर्ण हैं यदि आप उनके साथ मित्र बनना चाहते हैं। वह शायद आपके साथ अच्छा समय बिताना चाहती है और न कि बुरी ज़िंदगी या दुनिया के बारे में बात करना शुरू करना है।
    • अच्छी खबर और बुरी खबर बताकर बातचीत शुरू करें वार्तालाप पहले ही बह रहा है और मनोदशा अधिक आराम से होने के बाद नकारात्मक मुद्दों के लिए जगह बनाएं।
    • समझें कि हर कोई एक बुरा दिन कभी कभी है उसके बारे में उससे बात करें और आगे बढ़ें या फिर वह सोचें कि आप एक नकारात्मक व्यक्ति हैं और उस दोस्ती पर अधिक समय बिताना नहीं चाहते हैं।
  • भाग 3
    दोस्ती गहराइए

    इम्पेरस ए गाइ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी भावनाओं को साझा करें परिचित चरण से गुजरने के बाद, अपने मित्र के साथ भावनाओं और अन्य व्यक्तिगत चीजों को साझा करें। इस तरह, आप यह दिखाते हैं कि आप उस पर भरोसा करते हैं और उसे एक मित्र मानते हैं
    • बहुत ज्यादा बात मत करो भावनाओं को साझा करने और व्यक्तिगत जानकारी साझा करने और बहुत ज्यादा दूर करने के बीच एक अच्छी लाइन है उदाहरण के लिए, उसके साथ अंतरंग विवरण साझा न करें जब तक कि आपको इसके साथ कोई समस्या न हो।
  • आपका प्रेमी द्वारा स्वीकार किया गया नाम शीर्षक वाला चित्र` width=
    2
    इसे अपने सर्कल में प्रस्तुत करें अपने मित्र को मित्रों के बड़े चक्र में पेश करने से बंधन को मजबूत करने में मदद मिल सकती है कई मामलों में, दोस्ती भी अधिक हो सकती है अगर वे सभी साथ मिलती हैं
  • पिक्चर शीर्षक से मित्र बनाओ चरण 24
    3
    इसमें रुचि रखें एक अच्छे दोस्त की प्रमुख विशेषताओं में से एक यह है कि वह महत्वपूर्ण तिथियाँ और घटनाओं को याद करता है और एक साथ रहने में रूचि रखता है। आपको सहायता प्रदान करने और आपको बधाई देना सुनिश्चित करें जब भी आपको संपर्क करें और संपर्क करें ताकि दोनों एक-दूसरे को देखने के लिए समय पा सकते हों
    • पाठ संदेश भेजें, उसे शुभकामनाएं या ग्रीटिंग कार्ड लिखें, या कुछ उपलब्धियों के लिए उसे बधाई दें। कोई इशारा, यहां तक ​​कि एक छोटा सा, उचित है।
  • प्रारंभिक टहलना चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अधिक समय व्यतीत करें। जैसा कि दोनों बेहतर परिचित होते हैं और एक साथ मजा आता है, उनकी कंपनी में समय की मात्रा में वृद्धि। नियमित बैठकें दोस्ती को गहरा कर सकती हैं और इसे अधिक ठोस और अर्थपूर्ण बना सकती हैं।
    • नियमित बैठकें शेड्यूल करें उदाहरण के लिए, हर रविवार को एक बार और दोपहर का भोजन दोपहर का भोजन करें। इस प्रकार, दोनों को एंडोर्फिन को प्रोत्साहित करने और एक साथ समय व्यतीत करते समय अच्छे भोजन खाने का मौका मिलता है।
    • लचीला होना याद रखें अगर वह आपसे मिल नहीं सकते हैं उससे पूछें कि क्या आप सप्ताह के दूसरे दिन एक-दूसरे को देख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को हमेशा रहो
    • दूसरों के बारे में चिंता मत करो
    • आदर्श वाक्य को याद रखें: "यदि आप मित्र बनना चाहते हैं तो एक मित्र बनें।"
    • यदि आप अपने नए दोस्त के साथ मजाक नहीं कर रहे हैं, तो वह आपका टाइप नहीं हो सकता है बहुत अंतरंग बिना बिना शांत और विनम्र रहें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (30)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com