IhsAdke.com

कैसे अन्य महिलाओं को नफरत को रोकने के लिए

क्या आप उस महिला की तरह सोचते हैं जो मानते हैं कि वह केवल पुरुषों की कंपनी में वास्तव में आरामदायक है? क्या आपको लगता है कि अन्य महिलाएं विश्वासघाती, क्षुद्र, प्रतिस्पर्धी, या यहाँ तक कि व्यर्थ हैं, और आपके पास उनके साथ समान नहीं है? उदासीनता, अवमानना ​​के अपनी भावनाओं की परवाह किए बिना या वास्तव में घृणा अन्य महिलाओं से नफरत है अपने स्वयं के सेक्स बस कुछ अच्छा नहीं है - इस तरह से, आप महान अवसर और अच्छी समझ दोस्ती, और सामान्य रूप से स्वस्थ सामाजिक संबंधों का एक बहुत बर्बाद होगा। यदि आपने महिलाओं के साथ महिलाओं से निपटने के लिए बहुत समय लगाया है, केवल पुरुषों के साथ सौदा करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने खुद के यौन संबंधों की कमजोरियों को खारिज कर दिया है, तो यह इस व्यवहार का पुनः मूल्यांकन करने और स्वयं को ठीक करने का समय है अपनी सारी ऊर्जा को अन्य महिलाओं को तुच्छ करने के बजाय, उन्हें स्वीकार करना सीखने से आपका मन खुल जाएगा, और आप अपने मित्रों की सूची में एक या दो जोड़ सकते हैं।

चरणों

स्टॉप हैटिंग अन्य महिला चरण 1 शीर्षक वाले चित्र
1
संभावित स्त्रियों पर विचार करें कि अन्य महिलाएं इससे क्यों बच रही हैं आप एक घर जहां महिलाओं प्रमुख या मुश्किल थे, या हो सकता है आप स्कूल में एक दोस्त है कि एक रात में आप से बात कर बंद कर दिया था में बड़ा हो गया है हो सकता है, वह अपने व्यक्ति के बारे में अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया है और उसे गहरा चोट लगी है। जो कुछ भी दर्दनाक अनुभवों ने आपको अतीत में सभी महिलाओं को अविश्वास करने के लिए प्रेरित किया है, इन अनुभवों को अब और भविष्य में लागू करने से आपको केवल अवसरों को बर्बाद करने से बचाएगा! सभी महिलाएं उन घटिया मॉडल की तरह नहीं थीं जिनके पास था। यहां अन्य संभावित कारण हैं कि आप अन्य महिलाओं से क्यों बच सकते हैं:
  • अपने बचपन या किशोरावस्था में बदमाशी के अनुभव जब आप युवा थे तो क्या आप अन्य लड़कियों के साथ परेशान थे? या क्या आपके परिवार में किसी को भी डांटते हुए या धमकाया गया था? धमकाव एक गंभीर समस्या है और किसी व्यक्ति के विकासशील व्यक्तित्व पर विनाशकारी प्रभाव हो सकता है।
  • प्रबंधकों या सहकर्मियों को "मुश्किल" या धोखेबाज के रूप में देखें क्या आपने कभी मतलब, ठंडा या जटिल महिलाओं के साथ काम किया है? कुछ महिलाएं काम पर पुरुष गुणों को अतिरंजित करने के जाल में पड़ सकती हैं, अन्य महिलाओं की तुलना में अपने पुरुष समकक्षों की तुलना में अधिक कड़ाई से इलाज कर सकती हैं। क्या आपने कभी महसूस किया है कि आपकी नौकरी में कुछ महिला ने इस तरह के उपचार के लिए आपको चुना और आपको लगता है कि वह तुम्हारी जिंदगी दुखी करने के लिए पैदा हुई थी? प्राधिकरण में होना एक दर्दनाक अनुभव हो सकता है, खासकर यदि आपका बॉस या सहकर्मी आपकी तरफ होना चाहिए और आपको लगता है कि वह आपके पास होने वाली महिला कनेक्शन पर धोखा दे रही है। दूसरी तरफ, क्या आप केवल मालिकों या साथी पुरुषों को पसंद करने के एक पैटर्न का अनुसरण कर रहे हैं क्योंकि इस तरह से आप अपनी उपस्थिति का प्रयोग कर सकते हैं और आप क्या चाहते हैं यह इश्कबाज कर सकते हैं? स्वयं के साथ ईमानदार रहें इसका अर्थ यह नहीं है कि वह एक बुरी इंसान है, लेकिन उसकी एक बेकार की आदत है, जब वह "डैडी की छोटी लड़की" थीं तो पीछे रहना चाहिए था।
  • समस्याग्रस्त बचपन ऐसा नहीं है कि हम में से ज्यादातर एक या दो शर्मनाक अनुभवों, उत्तेजक या अपनी माताओं, दादी, चाची और महान-चाची के साथ दर्दनाक सूचीबद्ध कर सकते हैं की संभावना है। हालांकि, यदि आपका बचपन इन प्रकार के अनुभवों से भरा हुआ था (एक नास्तिक या अभिमानी मां के रूप में), तो आपने परिणामस्वरूप महिलाओं के खिलाफ एक जटिल विकसित किया हो सकता है कभी कभी, जिस तरह से अपने परिवार के पुरुषों का इलाज किया महिलाओं आप हमेशा आप एक ही बच्चे को किया गया है या नहीं है वहाँ में अन्य बच्चे थे अन्य महिलाओं का सबसे बुरा या हो सकता है ग्रहण कर लिया होगा परिवार के तुम एक बच्चे "सरोगेट" थे और इस वजह से वह अन्य महिलाओं से निपटने के लिए बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता है इन कारणों में से कोई भी जटिल कारण हैं और एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर के साथ चर्चा की जानी चाहिए, लेकिन यह जान लें कि ये आप अन्य महिलाओं से दूर रखने के लिए दोषी हैं।
  • आप नहीं मानते हैं कि लोग उन कठिन सवालों से पूछते हैं जो महिलाएं पूछते हैं हो सकता है कि आप निराशा, बीमारी, या नौकरी पाने की कोशिश कर रहे हों जो ज्यादातर पुरुषों द्वारा वर्चस्व रखता है। फिर आप डर सकते हैं कि अन्य महिलाओं को समस्या से निपटने, आपकी कमजोरियों की पहचान करने, और वास्तव में पहुंचने के अपने प्रयासों के माध्यम से आप देखेंगे जहां आप सबसे अधिक संवेदनशील हैं। यह समय नहीं है जब आप अपनी कमजोरियों को दिखाना या इस तरह खराब हो सकते हैं, इसलिए आप पूरी तरह से स्थिति से बचने के लिए समाप्त हो जाते हैं।
  • Envy। मुख्य आप अपने आस-पास के अन्य महिलाओं की बस ईर्ष्या कर रहे हैं, चाहे स्थिति, सौंदर्य, शिक्षा, बौद्धिक क्षमता, लोकप्रियता, आकर्षण, शक्ति की स्थिति, मातृत्व, या जो कुछ भी हो, उनके कारण हो। यह संभव है कि आप एक बहुत ही बंद सामाजिक परिवेश में रहते हैं और इसे ज्यादा नहीं मिलता है, जिससे आपको केवल एक "प्रकार" महिला मिलती है। और उस मामले में, उसकी असुरक्षा ईर्ष्या को उकसा रही है और उसे महिला मित्रता से बचने के लिए प्रेरित करती है क्योंकि वह अपने सर्कल में किसी भी महिला पर भरोसा नहीं करती। या, यदि आप विद्रोही तंत्रिका या विकल्पों अन्य महिलाओं से किया था से निराश महसूस किया जा सकता है, लेकिन एक ही समय में, चुपके से चाहता है कि अच्छी तरह से किया था, जल्दी मातृत्व के रूप में, एक गृहिणी जा रहा है या बच्चों और एक कैरियर, आदि के साथ काम कर ।
  • अपने पुरुष साथी को खोने का डर कुछ महिलाएं दूसरों से नफरत करती हैं क्योंकि वे उनके साथ भागीदारों को खोने के बारे में बहुत असुरक्षित हैं। यह पिछले अनुभवों में निहित हो सकता है या क्योंकि आपके वर्तमान साझेदार किसी कारण के लिए अविश्वसनीय है (इस मामले में इसका अर्थ है कि आपको दूसरी महिलाओं को दोष देने के बजाय उस संबंध को पुनर्विचार करना चाहिए)।
  • स्टॉप हैटिंग अन्य महिला चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस तथ्य को ध्यान में रखें कि आप अन्य महिलाओं की उपस्थिति में अपने बारे में बहुत कुछ बताकर डर सकते हैं और नतीजतन कमजोर महसूस कर सकते हैं। पुरुषों के बीच होने के नाते, आप अपने आप को महिलाओं के मुद्दों से दूर कर सकते हैं और आप अधिक शक्तिशाली और कम संवेदनशील महसूस कर सकते हैं। हालांकि, राहत "भावनात्मक" नहीं होने के कारण महसूस हुई (क्योंकि महिलाएं अपनी भावनाओं को अधिक साझा करती हैं) उन भावनाओं को आप में "फंस" कर सकते हैं और बाद में अन्य भावनात्मक समस्याओं को जन्म दे सकते हैं। इसके अलावा, अन्य परिणामों पुरुषों निराशा को जन्म दे सकता के साथ एक गहरा दोस्ती के लिए पैदा हो सकता है, तो आप अंत में खोलने के लिए जब और दोस्त प्रतिक्रिया नहीं की जैसा कि मैंने चाहते हैं (क्योंकि पुरुषों इन स्थितियों में महिलाओं के लिए अलग प्रतिक्रिया के लिए करते हैं और महसूस कर सकते हैं असहज जब एक महिला भावनाओं के बारे में बात करने लगती है)।
  • चित्र स्टॉप हेटिंग अन्य महिला चरण 3
    3
    पता करें कि आप महिलाओं से बचने पर क्या याद नहीं रहे हैं इस तरह से अभिनय करके, आप मित्रों और विश्वासपात्र, जो वास्तव में स्थिति आप के माध्यम से जा रहे हैं समझ सकते हैं संबंध बनाना शामिल है एक बहुत, खो देते हैं, कर रहे हैं के रूप में वे भी महिलाओं (पीएमएस, रजोनिवृत्ति, मातृत्व, आदि जैसी चीजों)। साथ ही, आप "लड़की की शक्ति" खो देते हैं, कि अद्भुत अनुभव है, जिसमें महिलाओं को एक साथ हो और अपने सभी सोची इच्छाओं, गहरा और अविश्वसनीय है कि केवल अन्य महिलाओं के साथ साझा किया जा सकता है वेंट क्योंकि वे हैं जो ठीक-ठीक पता नहीं है जहां उन इच्छाएं आती हैं
    • जब आप अपनी मां की तरह अधिक से अधिक व्यवहार करना शुरू करते हैं, तो आपके मित्र ही आपके अनुभव को समझने और सहानुभूति में सक्षम होंगे। और आप केवल "मेरी माँ ने मुझे दूसरी महिलाओं के साथ पागल कर दिया" बातचीत कर ली है, क्योंकि ज्यादातर पुरुष अपनी मां का अपमान नहीं करते हैं, न ही एक साधारण बातचीत में
    • वहाँ नुकसान, कठिन समय और महान जीत अपने जीवन में है कि आप अन्य महिलाओं के साथ ही साझा करने के लिए, क्योंकि वे क्या, समझाने माफी माँगता हूँ या कुछ मुद्दों पर संवेदनशील होने की आवश्यकता के बिना हो रहा है की एक मौन समझ है चाहते हो जाएगा।
    • महिलाओं के बीच में टैप करने के लिए सेना का एक पूल है चाहे आप अपने जीवन में मनुष्य को कितना प्यार करते हैं, ऊर्जा और शक्तियों को फिर से सशक्त बनाने में महिलाओं की एक बड़ी भूमिका है।
  • स्टॉप हैटिंग अन्य महिला चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने आसपास के साथी पुरुषों में आप जो गुणों का आनंद लेते हैं, उसके बारे में सोचो, और महिलाओं के समान गुणों में उन्हें कैसे पहचाना जा सकता है सभी महिलाएं धोखेबाज़ पागलों की तरह नहीं हैं, जिन्हें आप टीवी पर देखते हैं या परिचितों के अपने परिसर में हैं और, किसी भी सामान्यीकरण के साथ के रूप में, तुम नहीं सभी महिलाओं को एक ही प्रकाश में देखना चाहिए, वे कई गुण हैं और किसी काम का नहीं personalidades- एक प्रकार के रूप में सभी वर्गीकृत करने के लिए, क्योंकि सभी बराबर हैं - सब के बाद, आप इसे उस तरह से नहीं दिख रहा है । आपकी दृष्टि में विश्वासघाती महिलाओं में भी कमजोरियां हो सकती हैं कि एक दृढ़ मित्रता या कोमल ईमानदारी प्रकट कर सकती है एक आदमी में जो गुण आप आनंद लेते हैं, वे भी महिलाओं में पाया जा सकता है, जैसे:
    • ईमानदारी। तो कारण आप अन्य महिलाओं की तरह नहीं है है, क्योंकि यह एक है कि गलत था या कुछ और कहा द्वारा धोखा दिया था, लेकिन वह कुछ कहना चाहता था, तो आप और अधिक गंभीर के रूप में पुरुषों देख सकते हैं। यह आमतौर पर कहा जाता है कि पुरुष "बातों को बात करते हैं" और अपने दोस्तों के साथ मानसिक खेल नहीं खेलते हैं - वे गुणवत्ता जो सराहना कर सकते हैं फिर भी, ज्यादातर महिलाओं को भी ईमानदारी से कर रहे हैं और अधिक उनमें से बात करने के लिए है कि आप वजन एक छोटे से प्राप्त कर रहे हैं, कड़ी मेहनत कर या उसके पति धोखा दे रही है कि, चीजें हैं जो एक आदमी नहीं कर सकते की संभावना है। याद रखें कि एक दोस्त अब भी आपको एक महिला के रूप में देखता है और शर्मिंदा महसूस कर सकता है या आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं चाहता है दूसरी ओर, एक महिला यह सुनिश्चित कर सकती है कि आप आगे के दर्द से बचने के लिए तथ्यों से अवगत हैं।
    • वफादारी। आप लोगों को रोमांटिक हितों की तुलना में अपने मित्रों को अधिक प्राथमिकता देते हुए, आसान और मुश्किल समय में और अधिक वफादार मान सकते हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि नर दोस्ती और उनके बंधन महिलाओं के बीच में गहरा है, तो यह आपको अनिश्चित स्थिति में छोड़ देता है क्या आप मर्दाना दोस्ती के साथ एक महिला हैं, तो क्या यह सुनिश्चित करने का कोई तरीका है कि आपके मित्र आपको "लड़कों में से एक" की तरह व्यवहार करते हैं? क्या यह संभव है कि वे अपनी दोस्ती को छोड़ दें यदि स्थिति अधिक कठिन हो जाए, क्योंकि यह एक औरत है? हालांकि यह भविष्यवाणी करना असंभव है, यह ज्ञात है कि पुरुष दोस्ती दोपहर तक पुरुषों के रूप में लंबे समय तक चलती हैं। वे शादी और माता-पिता के समय में थोड़ी अनुपस्थित रह सकते हैं, लेकिन कई महिलाएं जानते हैं कि वे ईमेल कर सकते हैं या एक दोस्त को फोन कर सकते हैं और अपनी दोस्ती को जारी रख सकते हैं जहां से उन्होंने छोड़ी।
    • सम्मान। बेशक, हर कोई सम्मान नहीं करता है, सेक्स की परवाह किए बिना - लेकिन जब पुरुष अपने दोस्तों के साथ होते हैं, वे आमतौर पर एक-दूसरे का सम्मान करने की कोशिश करते हैं और एक दूसरे की कमजोरियों को उजागर नहीं करने की कोशिश करते हैं महिलाओं के मामले में, कभी-कभी वे धोखा देते हैं, सामाजिक स्थिति का लाभ उठाते हैं, और अन्य महिलाओं को निर्दयी तरीके से तुच्छ करते हैं लेकिन यह मानना ​​है कि पुरुषों और महिलाओं के बारे में ये सामान्यीकरण हमेशा सत्य होते हैं कि किसी की विवेक का अपमान होता है असुरक्षित पुरुष भी अन्य पुरुषों को अपमानित करने की कोशिश करते हैं, जबकि एक मजबूत महिला कभी एक दोस्त को नीचे डालने का सपना नहीं करती थी। लोग अनोखे हैं, इसलिए उन्हें रूढ़िवादी के रूप में वर्गीकृत नहीं करते, बल्कि वे व्यक्ति हैं, चाहे सेक्स के बावजूद।
    • विश्वास। हालांकि यह एक और सामान्यीकरण है, आपको यह पता चलता है कि एक व्यक्ति को चुपके से कुछ कहकर और उसे एक गुप्त रखने के लिए कह कर, तो यही बातचीत होगी। और इसलिए आपको चिंता है कि महिलाओं को गोपनीय जानकारी के बारे में गपशप होने के लिए जाना जाता है, जो कि वे सबसे अधिक तिरस्कार वाले लक्षण हो सकते हैं। जाहिर है, यह आसान नहीं है, लेकिन इसका उत्तर सरल है: सभी महिलाओं को विश्वास न करें और मत सोचो कि सभी लोग भरोसेमंद हैं-या आप उस व्यक्ति से सचमुच दुख देंगे जो सभी रहस्यों को फैलता है। सेक्स के बावजूद राजाओं और राजनियों और गपशप और विश्वासघात से दूर रहना सीखें - ये लोग आम तौर पर स्पष्ट हैं।
      • यदि आप उनका समर्थन नहीं करते हैं, तो अपने सामाजिक मंडल से कोई गपशप निकालें। अगर आप सीखें कि उनके साथ कैसे व्यवहार करें, लेकिन उन्हें छोड़कर या उन्हें अनदेखा कर लेते हैं, तो यह भी बेहतर होता है। लेकिन मान लें कि सभी महिला इस तरह से व्यवहार करते हैं उनमें से अधिकतर असुविधाजनक और शर्मिंदा महसूस करते हैं क्योंकि आप झूठ बोलने वाली महिलाओं और गपशप की उपस्थिति में हैं, और समाधान उनसे दूर होने के लिए बस है।



  • स्टॉप हैटिंग अन्य महिला चरण 5 शीर्षक वाले चित्र
    5
    सोचें कि नफरत को कैसे शांत किया जाए और आप अन्य महिलाओं के प्रति शांति लाने और अपने जीवन में वापस संतुलन के लिए महसूस करते हैं। अन्य महिलाओं के नजदीक नफरत करने से उन्हें कई गतिविधियों से वंचित किया जाता है जो कि उनके जीवन के अन्य हिस्सों से ब्रेक ला सकता है, जैसे खेलकूद, गेस्टम्स, और आउटिंग जिसमें महिलाएं मुख्य रूप से शामिल हैं। अपनी नफरत को शांत करने और कुछ संतुलन बहाल करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • अन्य महिलाओं को नफरत करने पर आपके मन को प्रभावित करने पर प्रतिबिंबित करें। नफरत के लिए बहुत अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होती है, जिसे आपके जीवन में अन्य गतिविधियों और प्रयासों पर खर्च करना चाहिए।
    • जब आप अन्य महिलाओं के साथ परेशान महसूस करते हैं, तो एक श्वास व्यायाम और मानसिक दृश्य करना यदि आप महसूस करते हैं कि जलन वापस आ रही है, तो भावनाओं को आप अगले स्तर तक न दें। अपनी नाक के माध्यम से एक गहरी साँस लें और हवा को अपने मुँह से निकाल दें यदि संभव हो, तो अपनी आंखों को बंद करें और ऐसी जगह की कल्पना करें जहां आप शांतिपूर्ण और शांत महसूस करते हैं
    • चिकित्सा की संभावना का अन्वेषण करें हालांकि यह हर किसी के लिए नहीं है, अगर आप बदमाशी, दुर्व्यवहार या आपके दिमाग में उलझन में हैं, तो यह एक उपयोगी उपकरण हो सकता है। अन्य महिलाओं के लिए आपकी घृणा एक बड़ी व्यक्तिगत समस्या का लक्षण हो सकती है, और उस स्थिति में आप उपचार की तलाश करने के लिए स्वयं को स्वयं लेते हैं।
  • पटकथा शीर्षक स्टॉप हैटिंग अन्य महिला चरण 6
    6
    यदि आप ईर्ष्या या असुरक्षित महसूस करते हैं, तो अपने आत्मसम्मान की समस्याओं के साथ सौदा करें। दुर्भाग्य से, यदि आपके पास कम आत्मसम्मान है, तो आप लगातार दूसरी महिलाओं से खुद की तुलना कर सकते हैं, जो नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं। इसके अलावा, यदि आपकी असुरक्षा मौजूद है, क्योंकि आपका साथी अविश्वसनीय है, तो आप उस किसी भी स्त्री से डरते हैं जो उसके रास्ते को पार करते हैं। इन स्थितियों में से कोई भी आदर्श नहीं है। तो यह समय है कि आप अपने आत्मसम्मान को पुनः प्राप्त करें और आपके जीवन में किसी व्यक्ति के साथ या उसके बिना आपके कल्याण की भावना का ख्याल रखें।
    • ध्यान रखें कि यह एक प्रतियोगिता नहीं है और अगर कोई अंक अर्जित करता है, तो आप कोई है। लगातार अपने आप को अन्य महिलाओं के साथ तुलना न करें, बल्कि आप के बीच समानताएं और मतभेदों का मजा लेते हुए अनुभव करें।
    • यदि आप अपने साथी को खोने के डर से अन्य महिलाओं से नफरत करते हैं, तो यह निर्धारित करें कि ये असुरक्षा कहाँ से होती है। अगर यह आप से आता है, तो किसी चिकित्सक को ढूंढें या अपनी असुरक्षाएं ऑनलाइन या पुस्तकों के माध्यम से देखें। यह भी अपने आप को बताना दिलचस्प है कि अन्य महिलाओं मत करो आपके साथी में रुचि रखते हैं, और यदि हां, तो नुकसान उसका है, न कि आपके - आप इसके साथ निपटने के लिए काफी मजबूत हैं। अगर आपकी सुरक्षा यह है क्योंकि आपके साथी तथ्यों को भरोसेमंद नहीं हैं, फिर रिश्ते पर पुनर्विचार करें। ऐसे कई पुरुष हैं जो उस महिला का सम्मान करते हैं और उसका सम्मान करते हैं जो दूसरे के साथ हैं और दूसरे के लिए नहीं देखेंगे।
    • जब आपका साथी अन्य महिलाओं से बात करता है, तब भी अभ्यास न करें, भले ही वे बोल्ड हों कई बार गहरी साँस लें और चीजों को होने दें। आप अपने डर के बारे में भी उससे बात कर सकते हैं ताकि वह समझ सके कि उसका व्यवहार आपको कैसे महसूस करता है-लेकिन याद रखना याद रखें कि आप उस पर भरोसा करते हैं और यह ऐसा कुछ है जिसे आप पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं हालांकि, उसे ऐसा महसूस न करें कि वह अन्य महिलाओं के साथ बातचीत नहीं कर सकता है या वह उसकी ईर्ष्या से बहुत निराश हो सकता है।
  • पटकथा शीर्षक स्टॉप हैटिंग अन्य महिलाएं चरण 7
    7
    कैसे एक औरत के साथ दोस्त बनाने के बारे में? अन्य महिलाओं के लिए घृणा को दूर करने का एक तरीका निकट भविष्य में किसी बिंदु पर किसी के साथ एक स्वस्थ संबंध विकसित करने का प्रयास करना है। यदि आप पहले से ही पहचान चुके हैं कि आप अन्य महिलाओं से क्यों नफरत करते हैं और संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो अपने आप को यह देखने का मौका दें कि क्या दूसरी महिला से दोस्ती आपके लिए काम कर सकती है।
    • मित्र को ढूंढें जो आपकी रुचियों और रुचियों को साझा करता है मित्रों को बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक आम आधार खोजने के द्वारा है। अपने बच्चों के दोस्तों के माता-पिता के साथ दोस्त बनने की कोशिश करना एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि एकमात्र सामान्य बात यह है कि आप अपने बच्चों की दोस्ती कर सकते हैं- वे लड़ सकते हैं या बच्चे ऐसा कुछ करता है जो उन्हें अच्छा नहीं लगता और आप वापस आ रहे हैं जहां आप शुरू हुए। योग, पेंटिंग या काम के माध्यम से अपने प्यार से लोगों को मिलो
    • इसे आसान ले लो आपको सबसे अच्छी दोस्त के रूप में शुरू नहीं करना चाहिए- वास्तव में, यह एक अवास्तविक उम्मीद है और यदि आप स्थिति को मजबूर करते हैं तो संभवत: असफल होने के लिए संभवतः बर्बाद हो जाएगा। यदि दूसरी महिला बहुत सारी चीजों के साथ आती है, तो आप रिश्तों पर पुनर्विचार कर सकते हैं या कम से कम कह सकते हैं कि यह आपको मिलना अच्छा है, लेकिन इससे पहले कि आप उसे एक अच्छे दोस्त मानें थोड़ी देर में एक बार एक कॉफी या जिम ले लो, शायद एक फिल्म देख रहे हों या एक साथ खरीदारी करें शुरू करने का एक अच्छा तरीका है
  • चित्र स्टॉप हेटिंग अन्य महिला चरण 8
    8
    सकारात्मक रहें यदि आप देखते हैं कि आप पुराने तरीकों पर लौट रहे हैं और पुरुषों के साथ छिपाना चाहते हैं, या यदि नई महिला दोस्ती का कोई काम नहीं करता है, तो ध्यान रखें कि यह एक खराब अनुभव - महिलाओं के साथ सभी दोस्ती समान नहीं हैं इसके अलावा, आप अभी भी कुछ अजीब भावनात्मक सामान ले जा सकते हैं कि अन्य महिलाएं परिचित नहीं मानी जाएंगी
    • प्रशंसा दो। क्या आपको डराता है इसके विपरीत - किसी और महिला को बताएं कि आप उसे सुंदर, बुद्धिमान, अद्भुत, प्रतिभाशाली, आदि पा सकते हैं। बजाय खुद के लिए निंदा की बजाय इसे के बराबर नहीं होने के लिए आंतरिक। वह यह जानकर प्रसन्न होगा कि आप कैसे सोचते हैं और आप में अच्छा दिखना शुरू करते हैं, जैसे आप अपने आप में अच्छी तरह से देखेंगे। अधिक महिलाएं एक-दूसरे में अच्छी तरह से पहचानती हैं, वे जितने अधिक समर्थन देते हैं, उतनी ही कम भावपूर्ण होती हैं कि वह गपशप, दुराचार और नफरत के स्तर तक पहुंचने के लिए कम हो। एहसास है कि जितना अधिक आप अन्य महिलाओं को घृणा करेंगे, उतना ही सहज नहीं होगा कि हम सभी के लिए दुनिया में हैं - सेना में शामिल हों और देखें कि हम सह-अस्तित्व में सुधार कैसे कर सकते हैं।
    • यदि आपके नए दोस्त आपको कुछ परेशान करने लगते हैं, जैसे कि गपशप करना या अनदेखी करना, इसका अंत डाल देना। ऐसा कुछ कहो, "मैं वास्तव में अपनी पीठ के पीछे लोगों के बारे में बात करना पसंद नहीं करता" या "मैं आपको बताता हूं कि अब मुझे बताएं कि मुझे अनदेखा करने के बजाय क्या गलत है- मैं क्या कर रहा हूं, लेकिन मैं यहाँ रहने के लिए नहीं जा रहा हूँ को नजरअंदाज किया जाना है। " आखिरकार, आपने पुरुषों के साथ बहुत समय बिताया है, इसलिए आप अपनी सोच को खत्म करने के लिए अपनी रेखाएं का उपयोग करें ताकि महिलाएं खराब प्रतिष्ठा के साथ छोड़ें!
    • एक ही दोस्ती में अपनी सारी आशाओं को टालने से बचें अपने परिप्रेक्ष्य में वृद्धि करने और विभिन्न प्रकार के व्यक्तित्वों के साथ जुड़ने में सहायता के लिए बाहर निकलना और विभिन्न प्रकार की महिलाओं के साथ दोस्त बनाना।
    • सबसे ऊपर, गोल्डन नियम का पालन करते हुए सभी जीवन संबंधों का दृष्टिकोण: अन्य लोगों का इलाज करें जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं सेक्स सिर्फ इस समीकरण का हिस्सा नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • अपनी जिंदगी की लड़कियों को अन्य लड़कियों का ख्याल रखने के लिए सिखाएं ताकि वे अपने जीवन में स्त्री की स्थिति और अन्य महिलाओं को गले लगा सकें। आकाओं को प्रदान करें ताकि वे दर्पण कर सकें और इस प्रक्रिया में महिलाओं को दुनिया में किए गए अद्भुत चीजों के बारे में जानें।
    • यदि एक और महिला आपको बताती है कि आपके जीवन में कोई व्यक्ति उसके साथ धोखा दे रहा है या कुछ ऐसा कर रहा है जो उसे नीचे डाल रहा है, तो सावधान रहें, लेकिन उसी समय उसे हमला नहीं करना चाहिए वह महिला उसकी मदद करने की कोशिश कर रही है, उसे तोड़फोड़ नहीं कर सकती
    • याद रखें कि सभी महिलाएं आपके द्वारा पिछली या आपके द्वारा सामना की जा रही कुछ गलत अनुभव का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।
    • इससे पहले कि आप एक महिला का न्याय या तिरस्कार करते हैं, एक गहरी श्वास लें और उसे एक आदमी के रूप में कल्पना करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आप महिलाओं से नफरत करते हैं क्योंकि आप अपने आप को एक सही व्यक्ति मानते हैं जबकि आप अन्य महिलाओं को अश्लील या पापी मानते हैं, याद रखें कि यह आपके लिए न्याय का नहीं है। करुणा और स्वीकृति का अभ्यास करें और अपने आप को सदाचार के एक आदर्श के रूप में देखना बंद करो। हर कोई खामियां हैं और आप अलग नहीं हैं।
    • एक चुनिंदा अल्पसंख्यक या समूह का हिस्सा होने के कारण कुछ महिलाएं दूसरों से नफरत कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें गलती से विश्वास है कि एक "प्रकार" महिला समूह या अल्पसंख्यक के भीतर "अन्य" प्रकार की महिलाओं की प्रतिष्ठा को नष्ट कर रही है। यह "विभाजन और जीत" मानसिकता का एक हिस्सा है जो एकता को नष्ट कर सकता है, इसलिए ऐसा न करें कि आपकी सोच के साथ भी ऐसा हो।
    • सामान्यीकरण लोगों को नाश करते हैं और उनके दिमाग को बंद करते हैं अन्य महिलाओं से नफरत क्योंकि उनकी उपस्थिति अनुचित और सतही है, साथ ही आम तौर पर अपने शरीर के लिए नफरत के साथ होती है, जिसे व्यक्तिगत रूप से निपटा जाना चाहिए, दूसरों को नफरत नहीं करना चाहिए
    • पेशेवर सहायता प्राप्त करें यदि आप किसी और महिला द्वारा दुर्व्यवहार कर रहे हैं और यह दुनिया के आपके विचार को प्रभावित करने के लिए जारी है।
    • सावधान रहो कि ऐसी स्थिति पैदा न करें जिससे आपको डर लगता है। यदि आप अपने दोस्त या किसी अन्य महिला को पसंद करने के साथी का आरोप लगाते हैं, तो आप वास्तव में अपनी सलाह के बाद अपनी स्थिति बना सकते हैं और उसे एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने के लिए कह सकते हैं। उस स्थिति में, आपके द्वारा बनाई गई एक भविष्यवाणी हुई होगी, ऐसा होने नहीं दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com