IhsAdke.com

कार ट्रिप के दौरान पेशाब कैसे करें

जब आप किसी कार यात्रा के दौरान पेशाब करने की आवश्यकता करते हैं, तो एक सार्वजनिक टॉयलेट का उपयोग करने के लिए सड़क पर रुके होने के थक गये? इसे भूल जाओ! यात्रा के दौरान शौचालय से दूर पेश करने के दो मुख्य तरीके हैं ... इनसाइड द व्हीकल (डीवी), और द ऑफ द व्हीकल (एफवी)। वे अधिकतर पुरुषों के लिए हैं, लेकिन महिलाएं कुछ युक्तियों का उपयोग भी कर सकती हैं।

चरणों

विधि 1
वाहन के भीतर पेशाब करना

  1. 1
    पुरुषों: इसे एक खाली कंटेनर जैसे डिस्पोजेबल बोतल या कांच के अंदर बनायें। उपयोग के बाद त्यागें
  2. एक ऑटोमोबाइल ट्रिप चरण 1 पर जब पेशाब पेशाब होता है
    2
    महिलाओं: सीट के अंत में जाएं और इसे कालीन पर सीधे करें। (यदि कालीन रबर से बना नहीं है, तो यह सिफारिश की जाती है कि महिलाएं पुरुषों की विधि का उपयोग करती हैं)

विधि 2
चलती हुई वाहन से बाहर निकलना

  1. 1
    पुरुषों: "खुला दरवाजा" तकनीक का उपयोग करें यदि आप एक वैन में यात्रा कर रहे हैं, तो बस दरवाजा खोलो और सड़क पर कर दो।
  2. एक ऑटोमोबाइल ट्रिप चरण 2 पर जब चित्रित पेशाब होता है
    2



    महिलाएं एक चलती कार से भी पेशाब कर सकती हैं बस खिड़की खोलें, बट बाहर डाल, और करो। बाद में साफ करने के लिए मत भूलना

विधि 3
पार्क किए गए वाहन के पास पेशाब करना

  1. 1
    पुरुषों: छिपाने के लिए पेड़ या झुंड की तलाश करें
  2. एक ऑटोमोबाइल ट्रिप चरण 3 पर जब पेशाब का शीर्षक होता है
    2
    महिलाओं: गाड़ी के किनारे पर छपवाएँ छुपाने के लिए दरवाजे खोलो, कार का सामना करना पड़ता है हमेशा जब ज़रूरत होती है तो साफ करने के लिए गीली पोंछे, टॉयलेट पेपर या नैपकिन होते हैं
  3. 3
    सभी लोग: खुली दरवाजे विधि का उपयोग करें (बड़ी कारें इस के लिए एकदम सही हैं):
    • एक जगह ढूंढें और अपनी कार को पार्किंग स्थल में रोकें। (देखें कि क्या यह संभवतः छिप गया है)
    • कार के एक तरफ चुनें और मोर्चे और रियर दरवाजे खोलें।
    • इन आपातकाल के लिए कार में हमेशा एक विस्तृत मुंह की बोतल है।
    • अपने आप को दो दरवाजों के बीच स्थित रखें, उन्हें छिपाने के स्थान के रूप में प्रयोग करें, और अपने आप को बोतल में आराम दें।
      • यह विधि कपड़ों को बदलने के लिए भी अच्छा है।

युक्तियाँ

  • हमेशा वाहन के अंदर एक विस्तृत मुंह के साथ एक प्लास्टिक की बोतल है।
  • लंबे कार ट्रिप के दौरान महिलाओं को स्कर्ट पहनने पर विचार करना चाहिए। यह आपको नीचे शांत करने और टायर पर "एक नज़र रखना" के रूप में आपको शांत करने देता है, और यह आरामदायक महसूस करता है
  • महिलाओं को अपनी पैंट या जूते पेश करने के लिए ध्यान नहीं देना चाहिए यदि आप गलती से अपने जूते गीला करते हैं, तो उन्हें मिटा दें कागजात बाद में त्यागें
  • "खुला दरवाजा" की तकनीक का उपयोग कर पुरुषों के लिए: मंजिल के बजाय वाहन से दूर एक चाप पर सीधे mire, इस प्रकार तरल चमक को रोकने और अन्य लोगों का ध्यान कहते हैं।
  • अंधेरे कार के बाहर पेशाब करना बहुत आसान बनाता है, लेकिन हेडलाइट्स से सावधान रहें जो आपको हल्का कर सकते हैं हालांकि, जब से आप शायद फिर से दूसरे ड्राइवर को कभी नहीं देखेंगे, कौन परवाह करता है?
  • कागज को फेंकते समय चलती वाहन से बाहर आने वाली महिलाओं को सावधान रहना चाहिए! यह किसी अन्य कार या आपके ऐन्टेना पर छड़ी कर सकता है।
  • एक अन्य विकल्प डायपर पहनना है: यह हास्यास्पद लगता है, लेकिन इसके लिए उन्हें बनाया जाता है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है या अब रोक नहीं है।

चेतावनी

  • यदि आप एक खुले दरवाजे के वैन में पेश आ रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि दाएं तरफ दरवाजे खोलते समय आप सही लेन पर रहें। यदि आप बाएं लेन पर ऐसा करने की कोशिश करते हैं और किसी दूसरे वाहन के माध्यम से जाने की कोशिश करते हैं, तो आपको पुलिस को सूचित किया जा सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com