IhsAdke.com

कैसे शौचालय पर खड़े बिना पेशाब करने के लिए

सार्वजनिक टॉयलेट का उपयोग डरावना हो सकता है, खासकर अगर ऐसा लगता है कि यह (या कभी नहीं) नियमित रूप से साफ नहीं हुआ है। शौचालय को छूने के बिना खुद को राहत देने के लिए यह पता लगाने के लिए काफी कार्य हो सकता है हालांकि, सभी को पेशाब करने की जरूरत है, और यह सबसे साफ जगह चुनने के लिए अक्सर संभव नहीं है सबसे अच्छे विकल्प हैं: शौचालय को छूने से बचने के तरीके खोजने या इसे जितना संभव हो उतना स्वच्छ रखने के तरीके सीखना।

चरणों

विधि 1
सतह से बचना

टॉयलेट को छूने के बिना पेशाब का चित्रण चरण 1
1
फ़नल खरीदें आज यह नहीं है कि महिलाएं शौचालय को छूने से बचने के तरीकों की तलाश कर रही हैं। यह बहुत निष्पक्ष नहीं लगता है कि पुरुष खड़े हो सकते हैं, क्या वे कर सकते हैं? सौभाग्य से, बाजार ने महिलाओं की जरूरतों पर प्रतिक्रिया दी है बिक्री पर पहले से ही एक फ़नल की तरह डिवाइस है, जिससे महिलाओं को खड़े होने की पेशाब की क्षमता मिलती है। खरीदारी करते समय, महिला मूत्र ट्रेनर की तलाश करें।
  • खरीदने से पहले खोजें कुछ अलग-अलग विकल्प उपलब्ध हैं, और अधिकांश काफी सस्ती हैं आपके लिए सबसे अच्छी शैली और आकार चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप इसे हर समय अपने साथ ले जाने की योजना बना रहे हैं, तो वह छोटा खरीद लें अगर आपको पहले पसंद नहीं है तो चिंता न करें - दूसरे को आज़माएं!
  • शौचालय टचिंग चरण 2 के बिना पेशाब शीर्षक वाला चित्र
    2
    नीचे जाओ अधिकतर महिलाओं ने इस पद्धति का प्रयास किया है और इससे सहमत हैं: बेहतर तरीके से कैसे करें, हमेशा स्वागत है दुर्घटनाओं से बचने के लिए, पैरों को काफी हद तक दूर रखने की कोशिश करें (कूल्हे की ओर अधिक)। यह एक समर्थन बना देगा नीचे झुकाव के रूप में आप थोड़ा आगे झुकाव
    • कई महिलाओं को यह पता करने के लिए एक अच्छा विचार है कि उनके हाथों या कोहों को उनके जांघों पर समर्थन देने की कोशिश करें, क्योंकि वे संतुलन में सुधार करते हैं
    • जांघों को मजबूत करना मजबूत पैर, आसान squatting होगा। चक्कर और उन्नति जैसे हल्के वजन के साथ व्यायाम को मजबूत करने की कोशिश करें अकादमी में भाग लेने का एक और लाभ!
  • टॉयलेट को छूने के बिना पेशाब का चित्रण चरण 3
    3
    सही कपड़े चुनें कुछ कपड़े केवल बेहतर हैं जब यह एक गंदे सार्वजनिक बाथरूम का उपयोग करने के लिए आता है। आदर्श हमेशा एक स्कर्ट पहनना होगा और जब आपको फूहड़ होने की आवश्यकता होती है तो पैंटी के बिना रहना होगा, लेकिन वह बहुत यथार्थवादी नहीं है। यदि आप कुछ जटिल पहने हुए हैं, जैसे कि एक जंपूत्स, तो आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी
    • चोटी के शीर्ष को हटाने के बाद, नीचे पर ध्यान दें। अपने हाथों से कपड़े पकड़ो, इसलिए वह फर्श पर खींच नहीं पाता। उसके बाद, अपने आप को पोत के ऊपर रखरखाव से सावधानी बरतें ताकि बैलेंस खोना न हो।
    • अन्य भागों जो समस्याग्रस्त हो सकते हैं शॉर्ट्स और पैंट हैं फर्श पर अपने कपड़े गंदे होने से बचने के लिए जितना संभव हो उतना कम करने का अभ्यास करें। घुटनों के आसपास शॉर्ट्स या पैंट की एक जोड़ी के साथ संतुलन करना भी अच्छा होगा।
  • टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्र नामित चित्र चरण 4
    4
    स्वचालित डिवाइस का उपयोग करें गंदे बाथरूम में प्रौद्योगिकी एक महान सहयोगी हो सकती है उनमें से कुछ स्वत: निर्वहन उपकरणों से लैस हो सकते हैं, और स्वचालित सीट संवेदक के साथ भी हो सकते हैं। इन सुविधाओं के साथ शौचालयों की तलाश करें कम सतहों को स्पर्श करने की आवश्यकता है, बेहतर है
  • टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्राशय का शीर्षक चित्र 5
    5
    शांत रहो हालांकि वे भयानक लग रहे हैं, सार्वजनिक विश्रामगृह वास्तव में लोगों की सोच के मुकाबले बहुत कम स्वास्थ्य जोखिम है। वास्तव में, एक टॉयलेट सीट से बीमारी या संक्रमण होने की संभावना अविश्वसनीय रूप से कम है रसोईघर के स्पंज में रहने वाले जीवाणुओं की वजह से यह बीमार होने की अधिक संभावना है तो बहुत ज्यादा चिंता मत करो अगर आप अभी भी बैठने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं!
  • विधि 2
    सतह को कवर करना




    टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्र नामित चित्र चरण 6
    1
    आगे की योजना बनाएं बेशक, बाथरूम रोगाणुओं से निपटने के लिए बेहतर नहीं होगा, लेकिन यह वास्तविकता नहीं है इसके बजाय, संभव समय और जगह में बाथरूम का उपयोग करने की योजना है। यदि आप गाड़ी चला रहे या यात्रा कर रहे हैं, तो एक गैस स्टेशन पर ईफ्रेल करें जिसे साफ होने के लिए एक प्रतिष्ठा है सकारात्मक समीक्षा वाले स्थानों की खोज के लिए सोशल मीडिया और यात्रा साइटों का उपयोग करें
    • इसके अलावा, कपड़े पहनें जो काम को आसान बनाते हैं। एक छोटे से बड़े कपड़े सबसे अच्छा विकल्प हैं
    • जितना संभव हो उतनी कुछ सतहों को छूकर बाथरूम या केबिन में कैसे और बाहर निकलना है, इसके बारे में सोचने के लिए आगे भी योजना करना संभव है। उदाहरण के लिए, कार में श्रृंगार को स्पर्श करें इस प्रकार, बाथरूम में ज्यादा वक्त खर्च करना आवश्यक नहीं होगा और इसलिए कम सतहों को छूने की आवश्यकता नहीं है।
  • टॉयलेट को छूने के बिना पेशाब का शीर्षक चित्र 7
    2
    एक बाधा बनाएँ यदि आप बैठना या सीट को नहीं छूना चाहते हैं, तो आपको एक अवरोध की आवश्यकता होगी। टॉयलेट सीट लाईंग्स का प्रयोग करें, जो सार्वजनिक शौचालयों में आम हैं, जब उन्हें समाप्त होने पर त्याग देने के लिए सावधान रहना चाहिए। यदि यह संभव नहीं है, तो उसी फ़ंक्शन के लिए टॉयलेट पेपर का उपयोग करें।
    • अपने कागज लाइनर्स के अपने स्टॉक के साथ यात्रा करें वे प्राप्त करना मुश्किल नहीं हैं और बहुत उपयोगी हो सकते हैं।
  • शौचालय को छूने के बिना पेशाब का शीर्षक चित्र 8
    3
    निर्वहन देने के लिए टॉयलेट पेपर का उपयोग करें निर्वहन वास्तव में किसी भी बाथरूम के सबसे खराब भागों में से एक है। मुक्ति देने के लिए पैर का उपयोग करने के लिए अक्सर यह आकर्षक हो सकता है लेकिन उस आवेग का विरोध! यह वास्तव में यांत्रिक समस्याओं का कारण बन सकता है, जिसके परिणामस्वरूप शौचालय के पानी की वापसी हो सकती है। इसके बजाय, मुक्ति के लिए टॉयलेट पेपर और आपके हाथ का एक टुकड़ा का उपयोग करें
  • टॉयलेट को छूने के बिना पेशाब का शीर्षक चित्र 9
    4
    अपने हाथों को धो लें अधिकांश बाथरूम रोगाणु उन लोगों के परिणाम हैं जो अपने हाथ नहीं धोते हैं। वे कई सतहों को छूते हैं, और परिणाम दूषित है। अपने स्वास्थ्य की रक्षा में मदद करने के लिए दिन में कई बार हाथ शौचालय की देखभाल करें (न सिर्फ शौचालय का उपयोग करने के बाद)।
  • युक्तियाँ

    • अपने हाथ धो लो!
    • यह आश्चर्यजनक होना संभव है और पता चलता है कि खड़ा होना सबसे अच्छा विकल्प है।
    • गंदगी मत बनो रासायनिक शौचालय शायद किसी की जिंदगी और बैक्टीरिया से डरते हैं जो जीवन के सबसे खराब स्थितियों में से एक है। इन बाथरूमों में से एक कारण विशेष रूप से घृणित है कि लोग उन्हें कचरे के डिब्बे के रूप में उपयोग करते हैं कई रोगाणु वास्तव में भोजन, डायपर, आदि से आते हैं, वहां फेंक दिया जाता है! तो एक अच्छा उदाहरण हो, और ऐसा न करें। एक सार्वजनिक टॉयलेट - और सामान्य ज्ञान का प्रयोग करते समय हमेशा अच्छे व्यवहार का उपयोग करें

    चेतावनी

    • Squatting महिलाओं, जैसे मूत्र पथ के संक्रमण के लिए समस्याएं पैदा कर सकता है झुकने के लिए यह सलाह नहीं दी जाती है- इसके बजाय, दुबला होने की कोशिश करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com