IhsAdke.com

कैसे भयानक छात्रावास बाथरूम जीवित रहने के लिए

कॉलेज के डॉम्स में स्नानघर बहुत ज्यादा हो सकता है, घर की तुलना में बहुत खराब होता है गंदा लोगों के पूरे फर्श के साथ बाथरूम बांटने में एक चुनौतीपूर्ण कार्य है यहाँ कैसे यह जीवित रहने के लिए है

चरणों

स्नानघर गंध को निकालें शीर्षक से चित्र चरण 2
1
अगर कोई बुरा गंध है, तो धीरे धीरे साँस लें ताकि आपको बहुत अधिक श्वास न करना पड़े। आप अपने स्वेटर के माध्यम से भी सांस ले सकते हैं या गंध एलाइमिनेटर स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक व्यक्तिगत पर्चा 9
    2
    हमेशा अपने स्नान के जूते पहनते हैं, सैंडल चप्पल होते हैं नंगे पैर के साथ बाथरूम पर कभी मौका न लें आप कभी भी नहीं जानते कि जमीन पर कैसी बैक्टीरिया या वायरस हैं। विशेष रूप से स्नान में, चप्पल या कुछ प्रकार के चप्पल का उपयोग करें जूते भी मैनिंगटाइस्, मस्तिष्क (एचपीवी की वजह से), एथलीट के पैर, स्टेफ और स्ट्रेप्टोकोकल संक्रमण होने से आपको रोकता है। कई प्रकार के बैक्टीरिया, वायरस और कवक गर्म और आर्द्र वातावरण जैसे कि बाथरूम और स्नान क्षेत्रों में विकसित होते हैं। पैर की टंकी को रोकने के लिए, किसी और की सैंडल पहनें या फ्लिप फ्लॉप न करें, और तुम्हारा उधार न दें।
  • जितना संभव हो उतना स्पर्श करें सुनिश्चित करें कि आप बाथरूम की दीवारों या गड्ढों को नहीं छूते हैं। छोड़ने से पहले अपने हाथों को धो लें

    शारपेन ओल्ड रेज़र ब्लेड चरण 8 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    शेविंग के समय बहुत सावधान रहें कम रोशनी के कारण, गंभीर रूप से घायल होने के बिना दाढ़ी करना मुश्किल हो सकता है यदि आप इसे स्नान में दाढ़ी के लिए समस्याग्रस्त पाते हैं, तो मोम, विष्ठानकारी क्रीम या इलेक्ट्रिक शेवर पर विचार करें।
  • एक पेपर चरण 15 से एरेज़ इंक शीर्षक वाले चित्र
    2



    जब आपके फर्श पर सभी घृणित लोग शौचालय या गंदे सीट को फ्लश नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो द्वार पर एक संकेत छोड़ने में संकोच न करें। संकेत बाथरूम में घृणित चीजों की मात्रा कम करते हैं। हालांकि, यदि छात्रों को बेहोश होने से रोकना पड़ता है, तो आपको अक्सर विभिन्न संदेशों को लटका देना पड़ सकता है साइन इन करने के लिए सबसे अच्छी जगह हर बाथरूम में है: लोगों को निश्चित रूप से यह देखना होगा, और वे शौचालय का उपयोग कर रहे हैं, जबकि वे इसे पढ़ने के लिए समय होगा। अपने संकेतों पर पर्याप्त रंग और कुछ गियर के साथ ध्यान आकर्षित करें लघु और मीठे संदेश सबसे अच्छे हैं- सबसे लंबे समय तक इनका ध्यान नहीं दिया जाता है।
  • पिक्चर नाम से चित्रित किया गया Pinworms का चरण 6
    3
    नीचे बैठने से पहले सीट को साफ करना सुनिश्चित करें लड़कियों के लिए: जब तक संभव हो लटकाएं। इस विषय को छूने से हमेशा सबसे स्वच्छ विकल्प होता है यदि आपको बैठने की जरूरत है, तो सीट पोंछ लें और टॉयलेट पेपर की कुछ परतों के साथ लपेटें (यह कागज की बर्बादी हो सकती है, लेकिन आपके स्वास्थ्य और स्वच्छता के लिए, यह इसके लायक है)।
  • पुनर्मुद्रण चरण 13 के बिना एक बाथरूम में सुधार शीर्षक चित्र
    4
    यदि संभव हो तो, जब तक आप बाथरूम में न हो जाएं तब तक इंतजार करें जब तक आप क्लीनर स्थान पर न हों। अपने शौचालय में लगभग असहनीय स्नानगृहों से दूर रहने के लिए समय-समय पर रिसॉर्ट के रूप में एक अच्छा शौचालय खोजें। किसी अन्य मंजिल पर कम लोकप्रिय बाथरूम या कम गन्दा खोजने की कोशिश करें
  • पिक्चर का शीर्षक पिनवार्मस चरण 2 से मुक्त हो गया
    5
    शौचालयों का उपयोग करने के बाद हमेशा अपने हाथों को साबुन से धोएं और दूसरों को ऐसा करने के लिए याद दिलाएं। अगर आप कुछ भी नहीं करते हैं, तो कम से कम उस कदम उठाओ! इसके अलावा, अगर वह गोपनीयता के मुद्दों को नहीं बनाते हैं, तो बाथरूम में प्रवेश करते समय दरवाजा खोलें। दरवाजा खोलने से बचने की कोशिश करें या दरवाजे खोलने के लिए पेपर टॉवेल, नैपकिन या टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल करें। यह देखते हुए कि आपने अपने हाथों को धोया है, अधिकांश बाथरूम गड़बड़ अस्वस्थ होने से ज्यादा अप्रिय है। अपने हाथों को धोने से अक्सर रोग के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • जब आप चेतावनियां छोड़ते हैं, तो मजाकिया उद्धरण चिह्नों का उपयोग करने के लिए प्रभावी है ताकि लोग आपके चेतावनियों के प्रति प्रतिकार न करें।
    • यदि समस्या बनी रहती है, तो आपको किसी व्यक्ति से प्राधिकरण से संपर्क करना चाहिए। गंदे स्थापना एक स्वास्थ्य खतरा है साफ सफाई कर्मचारी आपके कार्यों की उपेक्षा कर रहे हैं या अतिरिक्त सफाई या सफाई उत्पादों को अधिक सफाई बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है।
    • पुराने छात्रावास में गंदे और रोगाणुओं के कई साल हो सकते हैं मोल्ड भी गंध का स्रोत हो सकता है। यदि आपके कमरे में खराब वेंटिलेशन है, तो आपको वेंटिलेशन सिस्टम की जांच करने के लिए अपने मंजिल समन्वयक या रखरखाव के व्यक्ति से संपर्क करना चाहिए।
    • एक जीवाणुरोधी सफाई स्प्रे बोतल में निवेश करें (या अपने माता-पिता से लें) आंखों के क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले कुछ पल के लिए स्प्रे करें। ब्लीच युक्त उत्पाद क्षेत्र को कीटाणुरहित कर देगा, लेकिन ऐसी सीमित स्थान में गंध बहुत मजबूत हो सकता है। फिसलने से बचने के लिए, आपको अच्छी तरह कुल्ला करना चाहिए
    • जीवाणुरोधी हाथ जेल को एक ऊतक पर लागू करें और इसे इस्तेमाल करने से पहले सीट मिटा दें। इसे एक पल के लिए स्वाभाविक रूप से सूखने की अनुमति दें
    • यदि आप एक इंसान हैं, तो अपना व्यवसाय करने से पहले सीट को पेशाब करने या उतारने के लिए मूत्राशय का उपयोग करें।
    • यदि यह अभी भी स्थान में सुधार नहीं करता है, तो आप सफाई उत्पादों और दस्ताने प्रदान करने के लिए समन्वयक या संकाय से पूछ सकते हैं और एक अनिवार्य सफाई पार्टी है। यदि कॉलेज क्लीनर का उपयोग करता है जो नौकरी के लिए उपयुक्त नहीं हैं, तो यह एक दुकान पर जाने और ब्लीच या अन्य उत्पादों के कुछ जार खरीदने और आपूर्ति की सफाई के लिए सलाह दी जा सकती है। इसे साफ रखने के लिए प्रयास करने के बाद लोग जगह पर अधिक विचार कर सकते हैं।
    • शौचालय से ऊपर थोड़ा ऊपर फांसी सीट खराब नहीं हो सकता है, लेकिन यह असुविधाजनक हो सकता है। आपको सबसे आरामदायक स्थिति मिलनी होगी जो आपके लिए काम करती है। कई लड़कियों के लिए लक्ष्य और एक आरामदायक स्थिति के बीच एक अच्छा समझौता शौचालय से 12 से 15 सेमी की दूरी है।
    • एक बहुत ही घृणित स्नानघर को फर्श समन्वयक के साथ या उस स्थान के लिए जो भी जिम्मेदार है उसके साथ चर्चा की जानी चाहिए। उपयोगकर्ताओं के साथ बैठक एक उपयुक्त शिष्टाचार पर चर्चा करने के लिए आवश्यक हो सकता है जब साझा सुविधाओं
    • एक टॉयलेट सीट जो पहली नज़र में साफ दिखती है वह मूत्र की बूंदों के साथ टपकता हो सकती है। यदि आप लड़कों (या अन्य लड़कों) के साथ बाथरूम साझा करते हैं, तो हमेशा खाली और बैठने से पहले सीट लाइनर करें। उन लड़कियों के लिए जो पेशाब करने की जरुरत है, यह लटकाई विधि का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार है।
    • लटकाते समय, यह हो सकता है कि आप गलती से सीट पर पेशाब करें। यदि आपको लगता है कि आपका पेशाब धारा सीट मार रहा है या सामान्य से अधिक फैलता है, तो आप सीट पर तुरंत देखो जब आप कर लेंगे। शौचालय की स्थिति के आधार पर, यदि आवश्यक हो तो कृपया थोड़ा शौचालय पेपर से साफ करें। अगर आप को भूलना भूल जाते हैं, तो इतना परेशानी नहीं होती है।
    • आंतरिक शोषक के साथ लटका, आपके मूत्र प्रवाह को प्रभावित कर सकता है, जो कई धाराओं पर फैल सकता है या बना सकता है दुर्घटना से अपने पैर या पैंट पर पेशाब न करने के लिए सावधान रहें! (यदि आप स्कर्ट पहने हुए हैं, एक पोशाक, बस उन्हें ऊपर उठाएं। यदि आप जाँघिया में हैं, तो इसे दूर रखें और आगे बढ़ें!)
    • यदि आप नशे में हैं, तो आप एक चुनौती बन सकते हैं यदि आप लटकाएंगे। दुबला होने के लिए जगह ढूंढें, जैसे दरवाज़ेखाना, बाथरूम के दरवाज़े के नीचे, टॉयलेट पेपर धारक या अच्छे दोस्त का हाथ। बहुत अधिक दुबला होने की कोशिश न करें - आप अपना संतुलन खो सकते हैं और आपके पेशाब में बैठ सकते हैं (उम्मीद है कि यह आपकी खुद की होगी)।
    • अगर आपने लड़कियों को आमंत्रित किया है, उन्हें गंदे बाथरूमों की चेतावनी दीजिए और उन्हें लटका देने की सलाह दीजिए।
    • यदि आपके पास बुरी दृष्टि है और हमेशा छप लेते हैं, तो बस फांसी की विधि का उपयोग करें जब आपको बर्तन में बैठे समय में बहुत असहज महसूस होता है या यदि यह बहुत घृणित है। ऐसे मामलों में, यह पोत खराब करने के लिए स्वीकार्य है जो कि पहले से ही गंदा हो या न हो। यदि कई बाथरूम हैं, तो हमेशा उसी का उपयोग करें जब संभव हो इससे दूसरे बाथरूमों को साफ रखने में मदद मिलेगी यदि फूलदान स्वीकार्य और पहले सूख गया, तो उस स्थिति में इसे छोड़ना सुनिश्चित करें।
    • डिस्पोजेबल सीट लाईन्स (आमतौर पर ट्रैवल सेक्शन में उपलब्ध) खरीदने पर विचार करें अगर उन्हें टॉयलेट में नहीं दिया गया है। किसी भी उपयोग करने से पहले, यह देखने के लिए पैकेज की जांच करें कि क्या आप डिस्चार्ज दे सकते हैं या आपको कचरे में फेंकना होगा।
    • फांसी की कला में शुरुआती होने के नाते, हमेशा साफ सीट पर लटकाओ, बस जब आप अपना संतुलन खो देते हैं
    • यदि आप अपने आप को फांसी के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, तो अभ्यास करें! आपकी ज़रूरतों को पूरा करते हुए अभ्यास करने से आपको सहज और सुरक्षित स्थिति मिल सकती है। यह पहली बार अपनी मांसपेशियों पर एक तनाव की तरह लग सकता है, लेकिन अभ्यास के साथ, आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा

    चेतावनी

    • यदि आप ब्लीच या अन्य मजबूत सफाई एजेंट का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि क्षेत्र पर्याप्त रूप से हवादार है। कुछ लोग संवेदनशील या मजबूत गंधों से एलर्जी है जो इन उत्पादों को छोड़ देते हैं।
    • याद रखें, लड़कों: यह छपने में आसान है। अगर आप इसका उपयोग करने के बाद साफ नहीं करना चाहते हैं, तो आप किसी को इसे आपके लिए करने के लिए मजबूर कर रहे हैं भविष्य के लिए शौचालय की सफाई पर विचार करें जब आपको अपने घर में बाथरूम को साफ करना होगा।
    • गीला क्षेत्रों को फर्श पर देखें ताकि आप पर्ची न करें।
    • कभी अमोनिया को ब्लीच के साथ मिश्रण न करें
    • कुछ औद्योगिक सफाई उत्पादों (जैसे कि छात्रावास के कर्मचारियों द्वारा उपयोग किए गए) में भारी इत्र होते हैं लेकिन खराब सफाई की क्षमता होती है। सिर्फ इसलिए कि यह अच्छा खुशबू आ रही है इसका मतलब यह नहीं है कि यह क्लीनर है राजनीतिक रूप से एक कर्मचारी से पूछें कि वह किस उत्पाद का इस्तेमाल करता है
    • सफाई उत्पादों फर्श फिसलन छोड़ सकते हैं। यदि आप उनका उपयोग करते हैं, तो गिरने से बचने के लिए दीवारों और फर्श को पूरी तरह से धोना सुनिश्चित करें यदि कोई चोट लगी तो आप उत्तरदायी हो सकते हैं
    • मोल्ड आपको बहुत बीमार बना सकता है। यदि यह आपके बाथरूम में एक समस्या है, तो आप उस व्यक्ति के साथ इस बारे में चर्चा कर सकते हैं जो समस्या की रिपोर्ट कर सकते हैं और उसे सही कर सकते हैं।
    • बाथरूम को गंदे से मूत्र छोड़ने के लिए किसी को भी दोषी न ठहराएं - जो कोई शौचालय का इस्तेमाल करता था, उन्हें गंदगी हो सकती थी।
    • यदि आप गंदे हो जाते हैं, तो साफ करने की आपकी ज़िम्मेदारी है, भले ही अन्य लोग साफ न हों या न दिखें, अगर आप कठोर प्रयास करें तो उन छात्रावासों के स्नानघर भी नहीं बनाते हैं जो पहले से ही हैं। किसी को उस गंदगी को साफ करना होगा जो आपने साफ नहीं किया है। यद्यपि शयनगृह कर्मचारियों को स्वच्छ बाथरूमों के लिए भुगतान किया जाता है, यह मानव अपनी सौम्य को साफ करने के लिए है। इसके अलावा, अगर कोई आपको बाथरूम को गंदे छोड़ने के लिए पकड़ लेता है, तो आपके कार्यों की रिपोर्ट आपकी मंजिल के समन्वयक (शायद आपकी शर्म की बात है) यह चेतावनी उन लड़कियों को शामिल नहीं करती है जो लटकने का निर्णय लेती हैं, लेकिन सीट में पेशाब खत्म कर देते हैं, उन्हें सुझाव अनुभाग पढ़ना चाहिए और उनका पालन करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com