IhsAdke.com

कैसे पिल्ला दुर्घटनाओं को साफ करने के लिए

क्षेत्र चिन्हित करने के लिए कुत्तों को hydrants, पेड़ों और झाड़ियों में पेशाब करना। इसका मतलब है कि गंध बहुत मजबूत है। अधिकांश कुत्तों के लिए, एक बिंदु पर मूत्र की गंध का मतलब है कि फिर से पेशाब करना ठीक है। यही कारण है कि आपको यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरतने की ज़रूरत है कि आपने दाग को हटा दिया है और उस बिंदु से गंध निकाला है जहां उसने पेशाब बनाया। यह बहुत संभावना है कि एक ब्रांड के नए कुत्ते को कम से कम एक बार घर के चारों ओर पेशाब के कुछ प्रकार के दुर्घटनाएं होती हैं, इसलिए ये अपरिहार्य को साफ करने के कुछ निर्देश हैं।

चरणों

विधि 1
पेशाब की सफाई

पिक्चर अप क्लीन अप पिल्बी दुर्घटना चरण 1
1
कुछ कागज़ के तौलिये या कपड़े इकट्ठा करें और इसे पैर के साथ गीले स्थान पर या हाथ में हाथ से दबाएं। अधिकांश मूत्र को अवशोषित करने के लिए लगभग पांच मिनट तक दबाव डालना जारी रखें।
  • पिक्चर अप क्लीन अप पिल्ला दुर्घटनाओं चरण 2
    2
    मौके पर किसी प्रकार का कालीन क्लीनर स्प्रे करें एक मिनट के बारे में प्रतीक्षा करें, फिर से स्प्रे करें, फिर स्प्रे तरल स्पॉट से एक कागज तौलिया के साथ निकाल दें।
  • पिक्चर अप क्लीन अप पिल्ला दुर्घटनाओं चरण 3
    3
    मौके पर बेकिंग सोडा छिड़कें। बेकिंग सोडा न केवल गंध के साथ मदद करेगा, बल्कि खुद को दाग भी हटा देगा। वैक्यूम क्लीनर के साथ बेकिंग सोडा को लें (बाद में वैक्यूम क्लीनर खाली करने के लिए सुनिश्चित करें)



  • पिक्चर अप क्लीन अप पिल्ला दुर्घटना चरण 4
    4
    चरण 2 दोहराएं यदि आप अभी भी दाग ​​देख सकते हैं। सफेद आसनों के लिए, आपको पूरी तरह से दाग को दूर करने के लिए एक विशेष क्लीनर की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2
    गोली चलाने की आवाज़ सफाई

    पिक्चर अप क्लीन अप पिल्ला दुर्घटनाओं चरण 5
    1
    दस्ताने पहनें और अंदर से एक प्लास्टिक बैग में अपना हाथ रखें
  • पिक्चर अप क्लीन अप पिल्बी दुर्घटना चरण 6
    2
    अपने हाथ में प्लास्टिक बैग के साथ एक कागज तौलिया लें संभव के रूप में अधिक से अधिक गंदगी ले लो और भाग 1 में चरणों को दोहराएं। गड़बड़ाना के दाग में एकमात्र अंतर यह है कि आपको जगह में अतिरिक्त छिड़काव की आवश्यकता होगी और इससे भी ज्यादा धूल छीनी पड़ेगी।
  • युक्तियाँ

    • गंदगी को साफ करने के बाद, हवा में निस्संक्रामक और दुर्गन्ध दूर करनेवाला स्प्रे। यह रोगाणुओं को मार देगा और मूत्र और कूल्हे की गंध से छुटकारा पायेगा।
    • यदि गंदगी दाद या दृढ़ लकड़ी फर्श पर है, तो आप इसे साफ करने के बाद जगह पर रेत कर सकते हैं।
    • गुड लक! अगर आप अपने पिल्ला को इस अधिनियम में पकड़ लेते हैं, तो उसके पीछे चलें ताकि वह जान जाए कि उसने गलत काम किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com