IhsAdke.com

कैसे एक Piscean तिथि करने के लिए

जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनके लिए एक व्यक्ति के राशि चक्र पर हस्ताक्षर कहते हैं कि वह प्रेम संबंधों में कैसे व्यवहार करता है। उदाहरण के लिए, Pisceans, रोमांटिक हैं और आम तौर पर कल्पना में एक पैर डालते हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तिथि रखते हैं, तो पारंपरिक सम्मेलनों की योजना बनाएं, जिसमें मोमबत्ती की रोशनी और कैंडललाइट डिनर शामिल हैं। इसके अलावा, ये लोग काफी भावपूर्ण हो सकते हैं - अपने साथी की भावनाओं और रायओं का सम्मान करें। अन्त में, यदि आप रोमांटिक और स्नेही होने के लिए खुले हैं, तो यह किसी भी मीन (या मीन) के साथ बहुत ही सूट करेगा।

चरणों

विधि 1
अपनी बैठकों की योजना बनाएं

चित्र शीर्षक एक मीन चरण 1
1
योजना रोमांटिक मुठभेड़ों ज्योतिषियों के लिए, Pisceans आमतौर पर, एक काल्पनिक दुनिया में रहना पसंद करते हैं, खासकर जब यह रोमांस और प्रेम संबंधों की बात आती है। अपनी बैठकों की योजना बनाते समय इसके बारे में सोचो मोमबत्ती की रोशनी के रात्रिभोज और एक पार्क या समुद्र तट के माध्यम से चलता महान उदाहरण हैं हमेशा पारंपरिक रहें
  • रोमांटिक मौसम के साथ रेस्तरां चुनें जोड़ों के लिए आदर्श स्थान ढूंढने के लिए इंटरनेट पर समीक्षाएं और समीक्षाएं देखें।
  • आप तट पर रहते हैं, beach- आप एक झील या एक बांध के निकट रहने पर रोमांटिक पिकनिक बनाने के लिए, एक पेडल नाव किराए पर करने आदि की कोशिश
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 2
    2
    पारंपरिक रोमांटिक इशारों का प्रदर्शन हर पिसियन को इस तरह के स्नेह के शो का शौक है। व्यक्ति को फूल या चॉकलेट का एक बॉक्स लाएं- उसके लिए दरवाजे खोलें आदि। रिश्ते के रोमांटिक पक्ष के लिए यह सब अपील।
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 3
    3
    मिलने के लिए शांत जगह चुनें कुछ लोगों का मानना ​​है कि पिससन्स को आसानी से ऊंचा किया जाता है, क्योंकि यह संकेत अतिसंवेदनशीलता से चिन्हित है। उदाहरण के लिए, नाइटक्लब पर जा रहे हैं, हो सकता है बहुत ज्यादा- कुछ और अधिक शांत और अंतरंग पसंद करते हैं, जैसे बार वातावरण शांत, बैठक बेहतर होगी।
    • जब आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने का निर्णय लेते हैं, तो पहले से ही किसी भी अप्रत्याशित परिस्थितियों से बचने के लिए योजना बनाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक रेस्तरां में भोजन कर रहे हैं, तो स्टॉकिंग से बचने के लिए - सामान्य से पहले एक समय चुनें।
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 4
    4
    समय-समय पर घर पर रहें हर पिसियन को "अच्छा" कभी-कभी मिलना पसंद करता है आप व्यक्ति को एक घर के खाने में आमंत्रित कर सकते हैं, एक फिल्म देख सकते हैं, कुछ बोर्ड गेम के साथ खेलते हैं, आदि।
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 5
    5
    फिल्मों और थिएटर पर जाएं ज्योतिषी मानते हैं कि हर पिसियन को थोड़ा कल्पना पसंद है। इस तरह से सोचकर, प्रकार के मनोरंजन का हर रूप अच्छा है बाद में खाने की फिल्म या किसी स्थानीय नाटक के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करें। वह इस अवसर को प्यार करेंगे
    • मीन की रोमांटिक प्रकृति के कारण, रोमांटिक शैली के कुछ चुनने के लिए हमेशा बेहतर होता है। उदाहरण के लिए, एक हाल ही की फिल्म देखने के लिए व्यक्ति को बुलाओ।
  • विधि 2
    व्यक्ति को भावनात्मक समर्थन देना

    चित्र शीर्षक एक मीन चरण 6
    1
    व्यक्ति को अपने वक्त में निर्णय लेने दें। एक मीन को समय से पहले एक रिश्ता शुरू करने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें ज्योतिषियों के अनुसार, इस चिन्ह के लोग अनिर्णायक हो सकते हैं और चुनाव करने के लिए समय ले सकते हैं - और कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है। अपने रिश्ते को जल्द से जल्द लेबल करने की कोशिश मत करो, या आप अपने साथी को अलग-थलग कर सकते हैं।
    • मीनियों को भी सरल निर्णय लेने में परेशानी होती है - इसलिए व्यक्ति को दिन-प्रतिदिन आधार पर दबाएं। उदाहरण के लिए: फिल्म को देखने के लिए 20 मिनट लग सकते हैं। उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर किए बिना उसे मुश्किल लगता है
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 7
    2
    व्यक्ति के साथ सपने और उम्मीदों के बारे में बात करें Pisceans सपने देखने वालों हैं: वे कल्पना करना पसंद करते हैं और भविष्य के बारे में इच्छाएं, उम्मीदें और दिलचस्प दृष्टिकोण हो सकते हैं। व्यक्ति से बात करते समय, इस बारे में बात करें उनके सपने। वह अपनी खुद की दुनिया के बारे में सुनना चाहेंगे
    • उदाहरण के लिए: आप जिस कैरियर का पीछा करना चाहते हैं या अपने सपने की नौकरी के बारे में बात करें कहें, जहां पांच साल में आप खुद को देखते हैं, "डरा हुआ" देखने के डर के बिना।
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 8
    3
    व्यक्ति से सपने के बारे में पूछें सुनो उसे इसके बारे में क्या कहना है Pisceans भी उनके रोमांटिक कल्पनाओं पर चर्चा करने के लिए प्यार करता हूँ ध्यान दें और सवाल और टिप्पणियां पूछें जैसे "क्या आप हमेशा कार्य करना चाहते थे? दिलचस्प कैसे! आप मुझे और बता सकते हैं"



  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 9
    4
    आलोचनाओं के साथ मनीयर ज्योतिषियों के लिए, मीन बहुत संवेदनशील होते हैं और व्यक्तिगत रूप से सब कुछ लेते हैं I अगर कोई ऐसा व्यक्ति करता है जो उन्हें परेशान करता है, तो उन्हें जाने न दें- लेकिन जब आप उनसे परेशान करने से बचने के बारे में बात करते हैं, तो दयालु रहें।
    • आप प्रशंसा के साथ आलोचना की कोशिश कर सकते हैं उदाहरण के लिए: "मैं हमारे सिनेमा सत्र के बारे में आपके उत्साह प्यार लेकिन, कभी कभी आप सबसे महत्वपूर्ण क्षणों आपका राय बहुत दिलचस्प हैं दौरान बात करते हैं, लेकिन शायद आप उनके बारे में बात करने के लिए जब तक फिल्म खत्म हो गया है इंतजार कर सकते हैं .. "।
  • चित्र शीर्षक एक मीन 10 कदम
    5
    उस व्यक्ति पर ध्यान दें ज्योतिषियों का मानना ​​है कि जब रोमांस की बात आती है, तो पिससन एक बहुत जरूरतमंद होते हैं। उन्हें मूल्यवान महसूस करना और राशि चक्र के अन्य लक्षणों की तुलना में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यक्ति व्यर्थता के संकेत के रूप में आपके व्याकुलता या कमजोर स्मृति की व्याख्या कर सकता है - तो वह जो भी कहती है वह कभी नहीं भूल सकती।
    • उस व्यक्ति को याद रखें जो व्यक्ति अपने जीवन के बारे में बात करता है और समय-समय पर इसके बारे में प्रश्न पूछता है। उदाहरण के लिए, उस सह-कार्यकर्ता के सह-कार्यकर्ता के बारे में जानकारी मांगिए
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 11
    6
    बैठकों के दौरान व्यक्ति को पूर्ण ध्यान दें। विचलित होने की कोशिश न करें जब आपके पास हो आपका ध्यान समर्पित करें, चाहे वह सार्वजनिक हों या जब आप अकेले हों फोन को दूर रखें और अन्य सभी विकर्षण अंक समाप्त करें।
  • विधि 3
    रिश्तों को आगे बढ़ाते हुए

    चित्र शीर्षक एक मीन चरण 12
    1
    थोड़ा और रोमांटिक होना सीखें हर पाइसीयन अपने संबंधों के एक रोमांटिक कथा बनाता है - और आप उस के साथ सहमत करने के लिए है, तो आप रिश्ते प्रगति करने के लिए चाहते हैं। व्यक्ति को पता चल सकता है कि उनकी प्रेम प्रगाढ़ता भाग्य का काम थी और शुरुआती दिनों में पहले से ही एक काल्पनिक विचार था। उसे अपमान न करने के लिए, उसे घटनाओं के अपने संस्करण बताएं।
    • उदाहरण के लिए, एक पिसियन को पता चल सकता है कि शुरुआत की आकर्षण और जुनून "पहली नजर में प्यार" के संकेत हैं। इस फंतासी को मत तोड़ो क्योंकि यह आपकी पहली बातचीत के बारे में अच्छी तरह से तैयार की गई कहानी बना सकती है - भले ही आपको इन विवरणों को इतनी अच्छी तरह याद नहीं आ रहा हो।
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 13
    2
    व्यक्ति के विश्वासों या दृष्टिकोणों का न्याय न करें कई मीनों को अलौकिक चीजों में विश्वास करने का झुकाव है। यदि कोई व्यक्ति आत्मा, भूत या परियों के रूप में ऐसे मामलों के बारे में बात करता है, जितना वह आपको एक ही विश्वास प्रणाली को अपनाने की उम्मीद नहीं करता है, उतना कम से वह आपकी ओर से सम्मान की अपेक्षा करेंगे।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप भूतों में विश्वास करते हैं, तो उन्हें यह पहचानने के बिना विश्वास व्यक्त करें। की तरह बातें कह के बजाय "मैं, अलौकिक में विश्वास नहीं है" कहते हैं कि "मैं नहीं जानता कि अगर मुझे विश्वास है, लेकिन मैं कोई सबूत नहीं है भूत के अस्तित्व का खंडन किया है।"
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 14
    3
    सीधे व्यक्ति के साथ समस्याओं का समाधान करें बहुत से लोग मानते हैं कि पिससन खुलेआम और सीधे संवाद करने के लिए शर्मिंदा हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तिथि रखते हैं, तो आपको इन मामलों के बारे में बात करने के लिए पहल करना सीखना होगा। अगर कोई चर्चा है, उदाहरण के लिए, हो सकता है कि वह व्यक्ति प्रस्ताव की ओर पहला कदम नहीं उठा सके।
    • Pisceans चोट के लिए सीधे कारण नहीं बोल सकते हैं, लेकिन वे अन्य तरीकों से अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करते हैं। व्यक्ति, उदाहरण के लिए, चुप या अभिमानी हो सकता है उसे सीधे गलत पूछिए: "यदि कुछ भी हो आप परेशान, चलो "के बारे में बात करते हैं"
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 15
    4
    महत्वपूर्ण तिथियाँ याद रखें Pisceans प्रकृति द्वारा रोमांटिक हैं - तो महत्वपूर्ण अवसरों को मत भूलना एक भी हर महीने जश्न मना सकता है कि आप एक साथ बिताते हैं! इसके अलावा विशिष्ट और भावुक विवरण याद रखें जैसे कि आप पहली बार किस स्थान पर मिले और आपने पहली बातचीत की थी
  • चित्र शीर्षक एक मीन चरण 16
    5
    स्मारक तारीखों पर अच्छी तरह से सोचा उपहार खरीदें जैसे मीन रोमांटिक हैं, वे स्नेही इशारों को प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। जन्मदिन पर, भावनात्मक और विचारशील कुछ खरीदें उदाहरण के लिए, एक दुकान पर एक मग खरीदें जहां आप पहली बार मिले थे, गहने या सामान की तरह कुछ ज्यादा खर्च करने के बजाय
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com