IhsAdke.com

एक रोमांटिक यात्रा की योजना कैसे करें

यह स्वाभाविक है कि जोड़ों को कभी-कभी आराम करने के लिए खाली समय की आवश्यकता होती है और काम और पेरेंटिंग से संबंधित हर रोज़ समस्याओं से दूर रहना होता है। रोमांटिक यात्रा करना इन जिम्मेदारियों से दूर रहने का सबसे अच्छा तरीका है ताकि आप और आपके साथी एक दूसरे की कंपनी का आनंद उठा सकें। सही गंतव्य और योजना के साथ, यह एक रोमांचक और यादगार साहसिक हो सकता है

चरणों

विधि 1
एक गंतव्य का चयन

योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 1 योजना
1
उपलब्ध बजट को परिभाषित करें एक करें बजट आपको यात्रा पर खर्च करने का कितना इरादा है इस तरह, यह तय करना संभव होगा कि क्या सबसे अच्छा विकल्प गंतव्य के लिए सड़क के करीब ले जाना है या किसी दूसरे देश के लिए हवाई जहाज पर उतरना है। कुछ दिनों के लिए एक अर्थव्यवस्था वाहन किराये पर लिया जाता है, इस बीच, दो-तरफ़ा टिकट से सस्ता निकल सकता है।
  • टिकट क्षेत्रों और कार किराया की कीमतों की तुलना करने के लिए टेकएवे, ट्रिपैडवाइसर या पनपरायण यात्रा जैसे साइटों पर जाएं।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 2 योजना
    2
    आसपास के स्थानों की तलाश करें एक सप्ताहांत यात्रा की योजना बनाते समय, एक जगह चुनें जो आपके शहर से कुछ घंटों दूर है। अन्यथा, आप गंतव्य की तुलना में मार्ग पर अधिक समय बिताना होगा। तो, अपने क्षेत्र के पर्यटकों के आकर्षण के लिए इंटरनेट खोजें। उदाहरण के लिए, "साओ पाउलो के आसपास रोमांटिक यात्राएं" या "पास के सर्वश्रेष्ठ स्थलों" खोजें।
    • इस प्रकार के खोज को निर्धारित करने में उपयोगी हो सकता है कि आप किस दौरे चाहते हैं यदि आप समुद्र तट पर आराम करना चाहते हैं, लेकिन महासागर बहुत दूर है, तो आसपास के क्षेत्र में कृत्रिम समुद्र तटों की तलाश करें। यदि आप वृद्धि और चढ़ाई का इरादा रखते हैं, तो फिर भी, पहाड़ों या नेशनल पार्क के नज़दीक स्थलों का चयन करें
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 3 योजना
    3
    विदेशी क्षेत्रों पर जानकारी खोजें कम बजट के लिए उष्णकटिबंधीय स्थलों पर विचार नहीं करना पड़ता है कई ट्रैवल वेबसाइटें एयरलाइन टिकट और लॉजिंग के साथ संकुल के लिए छूट की पेशकश करती हैं। उनमें से कुछ में पर्यटक आकर्षण के लिए भोजन और टिकट शामिल हैं हालांकि, पदोन्नति नियमों के माध्यम से यह सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या लाभ की पेशकश की जा रही है और अप्रत्याशित परिस्थितियों के मामले में रद्दीकरण नीति क्या है।
    • आदर्श पैकेज खोजने के लिए होटल Urbano या CVC जैसे साइटों पर पहुंचें प्रत्येक कंपनी द्वारा की जाने वाली कीमतों और सुविधाओं की तुलना करें इसके अलावा, प्रचारक अलर्ट अलर्ट प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत ईमेल के लिए साइन अप करें
  • एक रोमांटिक गेटवे योजना 4 शीर्षक से चित्र देखें
    4
    परिभ्रमण के लिए खोजें ये यात्राएं आमतौर पर सबसे अधिक आरामदायक होती हैं क्योंकि ये एक ही पैकेज में शामिल हैं परिवहन, आवास और भोजन। इसके अतिरिक्त, जहाजों को दुनिया भर में यात्राएं, उष्णकटिबंधीय कैरिबियन जलवायु से अलास्का के पहाड़ी इलाकों तक।
    • क्रूज़ लेना बहुत महंगा हो सकता है, खासकर अगर आपको प्रस्थान के बंदरगाह की यात्रा की आवश्यकता हो। हालांकि, कई कंपनियां सभी कमरों को भरने के लिए अंतिम मिनट सौदों की पेशकश करती हैं, जो कि एक बहुत व्यवहार्य विकल्प है।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 5 चरण
    5
    आवास की रक्षा करें शहर के रणनीतिक बिंदुओं में रहने वाले होटलों की खोज करें। विशेष कमरे, जो हनीमून सुइट्स के रूप में भी जाना जाता है, की उपलब्धता की जांच करने के लिए कंपनी से संपर्क करने का प्रयास करें यदि आप कार से यात्रा करने की योजना नहीं बनाते हैं, तो पुष्टि करें कि यह स्थान सार्वजनिक परिवहन या निःशुल्क शटल सेवा तक आसान पहुंच प्रदान करता है।
    • एयरबनब या अवकाश किराया जैसी साइटें एक्सेस करें आप एक होटल के कमरे की तुलना में समान या निचले कीमत के लिए किराए के लिए अपार्टमेंट या घर पा सकते हैं कुछ मकान मालिक भी आम तौर पर सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां और दुकानों पर सुझाव देते हैं।
  • विधि 2
    पर्यटन की योजना बना रहा है

    एक रोमांटिक गेटवे योजना 6 शीर्षक से चित्र
    1
    TripAdvisor वेबसाइट पर आपके आवास के करीब वाले रोमांटिक रेस्तरां खोजें। झीलों या पहाड़ों के दृश्यों के साथ वातावरण चुनें या निजी क्षेत्र के कुछ बार देखें। इसके अलावा एक बिस्टरो जाने पर विचार करें जहां आप भोजन ऐपेटाइज़र या फाउंडे के रूप में साझा कर सकते हैं।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 7 शीर्षक
    2
    एक पिकनिक तैयार करें स्थानीय रेस्तरां से बाज़ार या ऑर्डर पर ठेठ स्थानीय खाद्य पदार्थ खरीदें फिर एक पार्क में या समुद्र तट के किनारे पर एक शांत जगह मिल जाए ताकि आप एक साथ बैठकर खा सकें।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 8 चरण



    3
    जोड़ों के लिए एक स्पा दिन की अनुसूची करें यदि आप दोनों इस प्रकार की सेवा का आनंद लेते हैं, तो मालिश और दूसरी देखभाल के लिए एक समय सेट करें ताकि आप आराम कर सकें। कंसीयज या मकान मालिक से सिफारिशों के लिए पूछें अगर वे एक एयरबैंग आवास पर रह रहे हैं या ऐसे होटल में हैं जो ऐसे लाभ की पेशकश नहीं करता है।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 9 शीर्षक
    4
    एक शराब चखने में जाने की कोशिश करें स्थानीय वाइनरी खोजें और पता करें कि क्या वे इस प्रकार के दौरे की पेशकश करते हैं यदि कई विकल्प हैं, तो जांच लें कि क्या कोई पर्यटक एजेंसी परिवहन और पर्यटन मार्गदर्शन करती है कि उनके साथ हैं।
    • पैसे बचाने के लिए, छोटे दाख की बारियां चलाना और बोतल खरीदने के बजाय वाइनरी से शराब का स्वाद देना।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 10 शीर्षक
    5
    एक कट्टरपंथी दौरे का अनुसूची करें चढ़ाई, बुलूनिंग, डाइविंग, राफ्टिंग या घोड़े की सवारी के रूप में विकल्पों की तलाश करें। आप दोनों को पसंद करते हैं, भले ही वे डरावना लग रहे हों इस तरह, आप एक मजबूत बंधन बना सकते हैं और एक साथ बिताए समय के बारे में कई मजेदार यादों को जमा कर सकते हैं।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 11 शीर्षक
    6
    एक समूह दौरे ले लो दो लोगों के लिए एक रोमांटिक यात्रा आपको और आपके साथी को अन्य लोगों के साथ मजा आने से रोकती नहीं है। पर्यटकों से सवारी करना, बिस्तर से बाहर निकलने, नए दोस्त बनाने और नए अनुभवों का अनुभव करने का एक बढ़िया तरीका है।
  • विधि 3
    एक रोमांटिक जलवायु की तैयारी

    एक रोमांटिक गेटवे योजना 12 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने साथी के साथ अपनी यात्रा की योजना बनाएं सर्वश्रेष्ठ गंतव्य और पर्यटकों के आकर्षण पर उनकी राय के लिए पूछें सब कुछ अपने आप को व्यवस्थित करके, अन्य व्यक्ति सभी उत्तेजना खो सकता है और आपको अभी भी कुछ सुझाव देने का खतरा है जो आपको संतुष्ट नहीं करता है।
  • एक रोमांटिक गेटवे योजना 13 शीर्षक वाला चित्र
    2
    लुभाने के लिए तैयार हो जाओ ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं, जैसे लैंरीज, कपड़े या अधिक साहसी संगठन। समुद्र तट या पूल वाले स्थानों पर अपने महान प्यार को आश्चर्यचकित करने के लिए एक सुंदर स्विमवेअर खरीदें
    • गंतव्य के अनुसार सनस्क्रीन या विकर्षक लाने के लिए सुनिश्चित करें सनबर्न या मच्छर काटने बिल्कुल आकर्षक नहीं हैं
    • एक मालिश तेल पैकिंग पर विचार करें, लेकिन विमान द्वारा यात्रा करते समय ANAC दिशानिर्देशों की जांच करना सुनिश्चित करें
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 14 शीर्षक
    3
    अपने और अपने पति के अकेले रहने के लिए समय लें गतिविधियों के साथ उपलब्ध सभी समय भर मत करो, अन्यथा बाकी के लिए कोई ब्रेक नहीं होगा। याद रखें कि यात्रा का उद्देश्य एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेना है बिस्तर में एक नाश्ते की शांति रेस्तरां और स्थानीय आकर्षण में अनुभवी क्षणों के रूप में विशेष हो सकती है।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 15 शीर्षक
    4
    प्रौद्योगिकी से डिस्कनेक्ट करें संदेशों को भेजने, कॉल करने और ईमेल का जवाब देने से बचें। सभी क्षणों का एक स्नैपशॉट लें, लेकिन जब आप घर लेते हैं तो उन्हें सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करने पर विचार करें। यात्रा का उद्देश्य थकाऊ दिनचर्या से बचने के लिए है, इसलिए यह मौका लें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com