IhsAdke.com

स्मारक दिवस की छुट्टी पर एक अंतिम मिनट की यात्रा की योजना

क्या आप इतनी मेहनत कर रहे हैं कि आप अमेरिकी मेमोरियल दिवस की छुट्टी पर जाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं सुझा सके? भले ही आपके कई विकल्प आपके द्वारा बेहतर नियोजन कौशल वाले लोगों द्वारा प्रतिबंधित होने की संभावना है, ये ठीक है। आप अभी भी एक यात्रा प्राप्त कर सकते हैं और ऊर्जावान वापस पाने के लिए सप्ताहांत का आनंद उठा सकते हैं!

चरणों

योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटअवे चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जहां आप जाना चाहते हैं, इसके बारे में लचीला होना अगर आपके पास कोई विशेष स्थान या गंतव्य नहीं है, तो यह आपके विकल्प के लिए अधिक विकल्प छोड़ देगा जहां आप अपना सप्ताहांत बिता सकते हैं भले ही आपका पसंदीदा यात्रा पूरी तरह से भरा हुआ है, फिर भी इसे एक नई जगह की खोज के अवसर के रूप में प्रयोग करें। इसलिए जब स्थानों की तलाश की जा रही है, तो उन स्थलों के लिए "हाँ" कहने के लिए तैयार रहें, जो उपलब्ध हैं।
  • योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटवे चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    कनाडा या मेक्सिको की कोशिश करो यदि आपका वांछित यूएस गंतव्य पूर्ण है, साथ ही साथ आपके दूसरे और तीसरे विकल्प, आगे बढ़ें और सीमा पार करें कनाडा और मैक्सिको के स्थल सप्ताहांत के लिए भीड़ की संभावना कम हैं
    • यद्यपि यह कनाडा में उसी दिन विक्टोरिया दिवस मनाने का समय है, शिखर पर्यटन का मौसम केवल दो सप्ताह दूर है (जून के मध्य)
  • योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटवे चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अंतिम मिनट सौदों के लिए एयरलाइन की वेबसाइटें और यात्रा पैकेज साइट देखें फिर, आप जहां जा सकते हैं, शायद एक महान जगह के लिए एक दिलचस्प जगह के लिए उड़ान ले, और अपने आश्चर्य सप्ताहांत बहुत मजेदार हो सकता है के बारे में लचीला होना चाहिए! बस यह याद रखना याद रखें कि क्या जगह में जगहें हैं, या शायद आपके पास दोस्त या परिवार के सदस्य हैं जो आपको होस्ट कर सकते हैं
  • योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटवे चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    स्मारक दिवस की छुट्टी के दौरान यात्रा करते समय मूल्य वृद्धि के लिए बने रहें। सप्ताहांत में गैसोलीन, होटल और घटनाओं की कीमत अधिक महंगा हो सकती है इन संभावित बढ़ोतरी के लिए आपको बचाने की आवश्यकता होगी या उन्हें छानने के तरीके ढूंढने होंगे:
    • यदि आपको किसी शीर्ष गंतव्य में एक कमरा मिल गया है, तो पता करें कि क्या इंटरनेट का उपयोग लागत आदि जैसे छिपे हुए शुल्क नहीं हैं।
    • गैस स्टेशनों पर छूट के लिए पर नज़र रखें या रास्ता पेट्रोल की कीमतों स्मृति दिवस के सप्ताहांत में काफी वृद्धि के लिए करते हैं के दौरान पेट्रोल के लिए कूपन का उपयोग करें।
    • जानते हैं कि रेस्तरां ऊंचाइयों पर पूर्ण और मूल्यवान होंगे शायद सबसे लोकप्रिय रेस्तरां में से कई भीड़ भरे हुए होंगे ताकि आपको एक रणनीति की आवश्यकता हो। आगे कॉल अगर वहाँ स्थानों रहे हैं देखने के लिए, और एक मुख्य भोजन के रूप में दोपहर के भोजन के लिए रात के खाने के बदलने पर विचार, या बहुत बाद में रात के खाने के लिए आते हैं की तुलना में आप आमतौर पर। कीमत बढ़ जाती है के संदर्भ में, आप इसे का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा, या आप कई किराना नाश्ता या फास्ट फूड भोजन करने के लिए एक या दो महंगा भोजन जोड़ सकते हैं।
  • योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटवे शीर्षक चरण 5
    5
    धीरज रखो कुछ जगहों पर आप आइसक्रीम की सवारी, यातायात में भीड़ को खरीदने के लिए लाइनों की एक बहुत कुछ इंतजार करना, हर कोई एक ही दिन में बाहर और वापस चला जाता है के बाद से होगा। यह आपके सबसे सामान्य गंतव्य को बदलने और कम लोकप्रिय स्थान पर जाने के लिए एक और कारण हो सकता है
  • योजना एक अंतिम मिनट मेमोरियल डे सप्ताहांत गेटवे शीर्षक चरण 6
    6
    सप्ताहांत का आनंद लेने के लिए तैयार रहें, जो भी होता है यह बहुत निराशा होती है और निराशाजनक महसूस करने के लिए आप आखिरी मिनट के लिए सप्ताह के अंत के लिए तैयारी के लिए छोड़ दिया है कि हो सकता है। हालांकि, शिकायत बिल्कुल मदद नहीं करेगी, और सप्ताहांत में सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने और आपको मिलने वाले विकल्पों का लाभ लेने की आशा करना सबसे अच्छा है। , अपने शहर में एक पार्क में अकापुल्को करने के लिए एक उड़ान, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अज्ञात गंतव्य के लिए एक यात्रा या सिर्फ एक इत्मीनान से दिन बनें सबसे बनाने के लिए और छुट्टी के पीछे उद्देश्य याद है।
    • पड़ोसियों या दोस्तों के साथ ब्रंच करने पर विचार करें, जिन्होंने समय पर छुट्टी की योजना भी नहीं की। शांत मौसम का आनंद लेने के लिए सुखद मौसम और आपके आस-पास के लोगों का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • एक पूर्ण और रन अवकाश पर एक गंतव्य का चयन करते समय अच्छी तरह से सोचें परिवार के उपयोग के लिए गर्मियों के घर खोलने का यह एक बढ़िया समय हो सकता है, या बोनट में अपने घर में बागवानी करने के लिए यह एक अच्छा सप्ताहांत हो सकता है। अगर आपने घर के चारों ओर जोर-जोर से छात्र-छात्रा और युवा वयस्कों को अपना लिया है, तो दोस्तों को खोजने के लिए अध्ययन करते समय उन्हें घर पर छोड़ने के लिए यह एक बहुत अच्छा विचार हो सकता है। किसी भी विकल्प के लिए उज्ज्वल पक्ष को देखो जो आपको आखिरी मिनट में करना है।
    • बहुत ज्यादा सामान न लें यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप उड़ानों पर बेहतर सौदों प्राप्त करें यदि आपके पास केवल सामान हैं

    चेतावनी

    • यात्रा की योजना बनाने में शामिल अधिक लोग, अधिक शिकायतें आपको सुनना होगा और कम होने पर आप कुछ तय करेंगे। सुनो दूसरों को क्या कहना है, लेकिन कुछ भी नहीं करने के बजाय वास्तव में आप क्या कर सकते हैं, इस बारे में दृढ़ निर्णय लें

    आवश्यक सामग्री

    • उड़ानों, होटल आदि की खोज करने के लिए इंटरनेट का उपयोग
    • पासपोर्ट अगर आप किसी दूसरे देश की यात्रा कर रहे हैं।
    • न्यूनतम सामान
    • एक अदम्य आत्मा - अगर आपको लगता है कि आप आखिरी मिनट में कुछ व्यवस्थित कर सकते हैं, तो आप सफल होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com