IhsAdke.com

कैसे एक एयर कनाडा उड़ान परिचर बनने के लिए

एयर कनाडा कनाडा की सबसे बड़ी पूर्ण सेवा वाली एयरलाइन है और दुनिया भर में उड़ानों की पेशकश करती है। एयर कनाडा के लिए फ्लाइट परिचर कैसे बन जाए, यह सीखकर आप अपने उड़ान के दौरान यात्रियों को बेहतरीन ग्राहक सेवा और सेवा प्रदान करने के लिए आवश्यक चरणों को सीखेंगे। एयर कनाडा के लिए एयरलाइन आयुक्त बनने पर, वह प्रतिष्ठित कंपनी का हिस्सा रहेगा, जिसे 2010 के Skytrax पुरस्कार में उत्तरी अमेरिका की सबसे अच्छी एयरलाइन का वोट दिया गया था।

चरणों

एयर कनाडा चरण 1 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र का शीर्षक
1
सुनिश्चित करें कि आप नौकरी के लिए न्यूनतम आवश्यकताओं की पूर्ति करें एयर कनाडा के लिए एक उड़ान परिचर के रूप में काम पर रखा जा करने के लिए, उम्र 18 वर्ष से कम होना चाहिए, उच्च विद्यालय डिप्लोमा के अधिकारी, एक वैध कनाडा के पासपोर्ट और कंपनी के चिकित्सा मानकों को पूरा। यदि आप अंग्रेजी और फ्रेंच में पूरी तरह से धाराप्रवाह हैं, तो आपके पास प्राथमिकता होगी इसके अलावा, इनमें से एक या अधिक भाषाओं में धाराप्रवाह अगर ध्यान में रखा जाना होगा: स्पेनी, इतालवी, जर्मन, अरबी, मंदारिन, कोरियाई, जापानी, कैंटोनीज़, ग्रीक, पुर्तगाली और हिब्रू।
  • एयर कनाडा चरण 2 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र का शीर्षक
    2
    सुनिश्चित करें कि आप एयर कनाडा फ्लाइट एटेंट्स की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह साफ और आत्मविश्वास होना चाहिए क्योंकि यह यात्रियों के साथ बातचीत करेगा। क्योंकि यह एक नौकरी है जो तनावपूर्ण और निराशाजनक हो सकती है, आपको रोगी होना चाहिए। वे आपको विविध और बदलावों में काम करने के लिए भी कह सकते हैं, जिसमें शिफ्ट की आवश्यकताएं, समय क्षेत्र परिवर्तन, परिवार और सप्ताहांत से लंबी अवधि शामिल हो सकते हैं।
  • एयर कनाडा चरण 3 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र का शीर्षक
    3



    अपने फिर से शुरू और कवर पत्र तैयार करें आप एयर कनाडा की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ऑनलाइन प्रोफाइल भर सकते हैं, जिसमें आपके करियर के हितों, स्थान, शिक्षा और अन्य निजी आइटम शामिल हो सकते हैं। जब पूरा हो, तो आप अपना रिज़्यूम और कवर पत्र को ध्यान में रखकर कॉपी करके पेस्ट कर सकते हैं। आप पुष्टि करते हुए एक ईमेल प्राप्त करेंगे कि रिक्त पद के लिए एयर कनाडा ने आपका आवेदन प्राप्त कर लिया है। आप एयरलाइन की वेबसाइट पर नौकरी के अवसर देख सकते हैं और संकेत दे सकते हैं कि क्या आप भविष्य में एयर कनाडा की रिक्तियों पर ईमेल अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एयर कनाडा के लिए फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    जब आप काम पर रखा जाए तो एयर कनाडा के सात-हफ्ते के पूर्णकालिक भुगतान प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लें। प्रशिक्षण सरकारी नियमों और नियमों को कवर करता है, विमानन, ग्राहक सेवा और कंपनी के नियमों में पहली सहायता। आपको अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान सैद्धांतिक और व्यावहारिक परीक्षा उत्तीर्ण करने की आवश्यकता होती है, जिसके लिए अध्ययन के कई घंटे आवश्यक हो सकते हैं।
  • एयर कनाडा चरण 5 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र
    5
    आवर्ती वार्षिक प्रशिक्षण कार्यक्रम बनाएं। जब आपको एयर कनाडा द्वारा नियोजित किया जाता है तो उन्हें ये और अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम करने की आवश्यकता हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • एयर कनाडा अनुशंसा करता है कि आवेदक ई-मेल, फ़ैक्स, मेल या व्यक्तिगत रूप से अपनी वेबसाइट के माध्यम से अपनी शुरूआत और कवर पत्र जमा करें। इससे नियोक्ताओं को एक ही स्थान पर सभी एप्लिकेशन इकट्ठा करने की अनुमति मिलती है। साइट के माध्यम से अपना फिर से शुरू करने से, आपको सबसे अधिक समय तक रिक्तियां भी मिल सकती हैं।
    • एयर कनाडा में सभी नौकरियां कर्मचारी लाभ, स्वास्थ्य बीमा, पेंशन योजनाएं, और बीमा कार्यक्रमों सहित प्रदान करती हैं। कर्मचारियों, उनके तत्काल परिवार और यात्रा साझेदार छूट दरों पर हवाई किराए के लिए और वाहन किराया, छुट्टी के पैकेज और होटल के रहने पर छूट प्राप्त करने के लिए पात्र हैं।

    चेतावनी

    • एयर कनाडा के फ्लाइट अटेंडेंट को थकाऊ शारीरिक काम का सामना करने में सक्षम होना चाहिए, कभी-कभी भारोत्तोलन के साथ, भारी उपकरण खींचने या उसे खींचने में सक्षम होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com