IhsAdke.com

कैसे एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर बनने के लिए

साउथवेस्ट एयरलाइंस की उड़ान परिचारक सभी यात्रियों के लिए ग्राहक सेवा और उड़ान सुरक्षा प्रदान करते हैं। वे आम तौर पर विभिन्न कार्यक्रमों के साथ काम करते हैं लेकिन एयरलाइनों से मुफ्त उड़ानें भी प्राप्त करते हैं। यदि आपने कभी सोचा है कि दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस के लिए एक उड़ान परिचर कैसे होना है, तो आपको आवेदन प्रक्रिया की सादगी से आश्चर्य होगा, लेकिन वास्तव में एक उड़ान परिचर होने में थोड़ी देर लगती है।

चरणों

एक साउथवेस्ट एयरलाइंस फ्लाइट अटेंडेंट चरण 1 के लिए शीर्षक वाला चित्र
1
दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस के नौकरी के अवसरों की तलाश करें कंपनी के करियर पृष्ठ (southwest.com/careers) पर आरंभ करें और "सभी नौकरियां देखें" का चयन करें आप इस खोज को केवल कुछ राज्यों और श्रेणियों, जैसे कि उड़ान परिचर सहित, संशोधित कर सकते हैं। नौकरी ढूंढने के बाद "अभी साइन अप करें" लिंक पर क्लिक करें
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 2
    2
    अपना रेज़्युमे ऑनलाइन साउथवेस्ट एयरलाइंस से सबमिट करें आजकल, कंपनी केवल ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से शुरूआत स्वीकार करती है। कैरियर की वेबसाइट साइट पर फिर से शुरू करने के तीन तरीके पेश करती है: एक फिर से शुरू, नकल और चिपकाने, या "विज़ार्ड" प्रोग्राम द्वारा अपलोड करके आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले विकल्प का चयन करें अपना फिर से शुरू करने के बाद, आपको व्यक्तियों को जानकारी प्रदान करनी चाहिए और सामान्य रोजगार प्रश्नावली का जवाब देना होगा। जब आप ऑनलाइन आवेदन के सभी आवश्यक वर्गों को पूरा कर लेंगे, तो आपको यह पुष्टि मिलेगी कि आपका आवेदन सबमिट किया गया है। अब एक फोन कॉल की प्रतीक्षा करें!
  • इमेज शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 3



    3
    दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस समूह की बैठक / सूचना पर जाएं आपको एक कंपनी आयुक्त बनने के लिए आवश्यक जानकारी, गुणवत्ता वाली यात्री सेवा प्रदान करने के बारे में जानकारी, उड़ान के दौरान जिम्मेदारियां और उड़ानों के दौरान आप किस तरह की परिचालन स्थितियां मिल सकती हैं
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 4
    4
    एक साक्षात्कार पर जाएं साउथवेस्ट एयरलाइंस, ग्राहक सेवा मानकों और नौकरी के लिए आवश्यक विशिष्ट कौशल के बारे में तथ्यों की खोज करके साक्षात्कार के लिए तैयार करें। साक्षात्कार में, आपको एक आपराधिक रिकॉर्ड और / या दवा परीक्षण प्रदान करने के लिए कहा जा सकता है। इन परीक्षाओं को विफल करने से आप खुद को ध्यान से बाहर निकाल लेते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक साउथवेस्ट एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 5
    5
    डलास, टेक्सास में साउथवेस्ट एयरलाइंस मुख्यालय में फ्लाइट अटेंडेंट ट्रेनिंग क्लास जाओ और पास करें। आपको इस चार सप्ताह के प्रशिक्षण के लिए भुगतान नहीं किया जाएगा क्योंकि आपको अभी तक एक कंपनी के कर्मचारी नहीं माना जाता है। यह साउथवेस्ट एयरलाइंस उड़ान परिचर बनने का अंतिम चरण है
  • युक्तियाँ

    • साउथवेस्ट एयरलाइंस एक आयुक्त के लिए आवेदकों को कम से कम 20 साल की उम्र के हाईस्कूल डिप्लोमा (या समतुल्य) के लिए आवेदकों को पूछता है जो कि 22 किलोग्राम वजन का भार उठा सकता है और काम करने के लिए आप्रवासन प्राधिकरण कर सकता है।
    • रिज्यूमेज साउथवेस्ट एयरलाइंस में छह महीने तक के लिए फाइलिंग में हैं। यदि आप इस समय के दौरान कोई कॉल नहीं प्राप्त करते हैं, तो आपको फिर से शुरू करने के लिए चरणों को दोहराने की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com