IhsAdke.com

खर्च करने के बिना एक प्रेमपूर्ण रात की योजना कैसे करें

अपनी तारीख को करने के लिए कुछ नया और दिलचस्प खोजना एक चुनौती हो सकती है बाधा में फंसना या बैठक की रात से बचने के लिए इतना आसान है क्योंकि आपको लगता है कि आपको मज़ेदार होने के लिए भाग्य खर्च करना होगा। यह सच नहीं है अपनी अगली रोमांटिक तारीख के लिए इन योजनाओं का पालन करें, और आप और आपके साथी, और आपका बटुआ भी आपका धन्यवाद करेंगे!

चरणों

एक आर्थिक रोमांटिक मुठभेड़ की योजना बना

एक बजट पर रोमांटिक शाम की योजना बनाएं शीर्षक से चित्र चरण 1
1
रोमांटिक होने के बारे में पढ़ें यहां तक ​​कि सबसे "रोमांटिक" रात्रि बहुत थकाऊ और अप्रिय भी होगी यदि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं है।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    शाम को अपने पसंदीदा भोजन को एक साथ बनाओ। इसे मज़ेदार और सुखद बनाओ शायद सिर्फ एक क्षुधावर्धक पकाना? शांत संगीत पर भी रखें या, अगर आप अपने साथी को खुश करना चाहते हैं जो आम तौर पर खाना बनाते हैं, तो अपनी प्रेमिका के लिए पकाने की सलाह का पालन करें उसे खाना बनाते वक्त बैठो और आराम करो - शायद आप इंतजार करते समय उसके लिए स्नान कर सकते हैं। उचित रोशनी, मोमबत्तियों, अपने बेहतरीन व्यंजन और ठीक चश्मे के साथ एक रोमांटिक सेटिंग बनाएं फिर बैठ जाओ, आराम करो और उस व्यक्ति की कंपनी का आनंद लें और आपने जो भोजन किया।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    आस-पड़ोस के माध्यम से रोमांटिक चलने के साथ रात का भोजन का पालन करें या स्थानीय पार्क, एक समुद्र तट या प्रकृति आरक्षित पर जाएं पैदल चलना आपको दोनों ही दृश्यों का आनंद लेते हुए अपने आप का आनंद लेना जारी रखने का मौका देगा। और थोड़ा व्यायाम खाने में मदद करेगा
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    सितारों को एक साथ देखें। यदि यह ठंड के बाहर है, तो कुछ कंबल और एक थर्मस को गर्म पेय के साथ लाएं और नक्षत्र देखें। यदि आप भाग्यशाली हो, तो आपको उल्का शावर भी दिखाई दे सकता है।



  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    लिविंग रूम को साफ करें, कुछ संगीत और नृत्य करें। अगर आप थोड़ा सा पागल महसूस कर रहे हों तो आप धीमी या व्यस्त गाने, विशिष्ट गीतों या कुछ नृत्य कदमों की कोशिश भी कर सकते हैं!
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    फिल्में एक साथ देखें आप दोनों की तरह फिल्मों को देखो डुबकी के नीचे आलिंगन और गर्म चॉकलेट या चाय बनाने अगर यह ठंडा है। यदि यह गर्म है, आइस्ड चाय या कुछ विशेष कॉकटेल करें। पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए कुछ धूप या सुगंधित मोमबत्तियां जलाएं।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    चलायें कार्ड या बोर्ड गेम एक छोटी सी मज़ेदार प्रतिस्पर्धा चीजों को मज़ेदार बनाती है। आप यह कहते हुए भी एक स्पर्श जोड़ सकते हैं "यदि मैं इस गेम को जीतता हूं, तो आपको करना होगा - मेरे लिए"
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    याद रखें कि मालिश आराम, अंतरंग और मुफ्त हैं बस आपको क्या चाहिए एक मालिश का तेल है, लेकिन संक्षेप में आप मॉइस्चराइज़र, स्वच्छ हाथ या बादाम तेल का उपयोग कर सकते हैं।
    • वापस मालिश करें
    • एक भारतीय सिर मालिश करो
    • अपने पैरों को मालिश करें
  • युक्तियाँ

    • किसी व्यक्ति को आज रात के लिए यदि आवश्यक हो तो बच्चों की देखभाल करने के लिए कहें। घर के चारों ओर चल रहे बच्चों के साथ मूड में आने के लिए मुश्किल हो सकता है, संभावित रूप से अनौपचारिक समय में बाधित हो सकता है अगर पैसे एक समस्या है, तो अगली बार दोस्तों के बच्चों को बच्चों के लिए बच्चों की देखभाल करने की पेशकश करें। आपको बच्चों के बिना रात में एक दाई का भुगतान करने के लिए बिना पैसा मिलता है और यह अन्य लोगों को रोमांस की रात भी बनाने में मदद करेगा!
    • यदि आप शिविर के लिए पसंद करते हैं, तो रात में प्रकृति बहुत रोमांटिक और बहुत किफायती हो सकती है।
    • अगर किसी कारण से आतिशबाजी चल रही है, तो एक पिकनिक और आरामदायक कंबल के साथ रोमांटिक शाम को खर्च करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com