IhsAdke.com

एक रोमांटिक जन्मदिन की सैर करने की योजना कैसे करें

कभी-कभी जन्मदिन स्वागत समारोह होते हैं, और कभी-कभी उन्हें बुढ़ापे की याद दिला दी जाती है, लेकिन दिन को एक यादगार अनुभव किसी भी जन्मदिन का सबसे अच्छा हिस्सा हो सकता है। तो, क्या आप उस विशेष किसी के लिए एक अविस्मरणीय और अविश्वसनीय रोमांटिक जन्मदिन की योजना बनाना चाहते हैं? आप भाग्य में हैं क्योंकि मैं आपको इस अद्भुत घटना को कैसे बनाने के लिए कदम-दर-चरण निर्देश देता हूँ! और इसके लिए आपको दिवालिया होने की ज़रूरत नहीं है!

यह लेख एक महिला के परिप्रेक्ष्य द्वारा लिखी गई थी, लेकिन वह किसी के लिए काम करेगा जो प्रियजन को अविस्मरणीय जन्मदिन प्रदान करना चाहता है! यदि पैसे एक समस्या है, तो नीचे दिए गए विकल्प "टिप्स" खंड में देखें।

चरणों

योजना एक रोमांटिक जन्मदिन की यात्रा चरण 01
1
सुनिश्चित करें कि जन्मदिन किसी भी नौकरी या पारिवारिक दायित्वों के उसी दिन नहीं गिरता है, और यदि आप गिरते हैं, तो एक और दिन चुनें कि आप दोनों कोई चिंता नहीं कर सकते।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 02 योजना के शीर्षक वाले चित्र
    2
    थोड़ी जांच करना शुरू करें, खासकर अगर यह एक नया रिश्ता है! पता लगाएं कि वह किस प्रकार का भोजन पसंद करता है, वह कैसी फिल्म का आनंद लेता है, वह मस्ती के लिए क्या पसंद करता है? क्या कपड़े वह तुम्हें पहनने को देखने के लिए पसंद है, वह अपने बालों को अटक या ढीले पसंद करते हैं, उसके पसंदीदा रेस्तरां / बार क्या हैं? यदि संभव हो, तो दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और उससे भी पूछें!
  • एक रोमांटिक जन्मदिन की यात्रा के लिए चरण 03 का शीर्षक चित्र बनाएं
    3
    सही जन्मदिन की सैर करें आपको निर्णय लेने की आवश्यकता होगी कि आप किन गतिविधियों को मज़ेदार बनाने की योजना बनाते हैं, डिनर आरक्षण कैसे करें, और क्या आप रात के खाने के बाद सड़क पर कुछ भी करेंगे। कुछ उदाहरण: रात्रिभोज का आनंद लेने के दौरान एक स्टैंड-अप कॉमेडी में जाएं, फिर पार्क पर जाएं और एक कंबल के नीचे सितारों को देखें ... या एक फिल्म देखने के लिए फिल्मों पर जाएं जिसे आप दो देखना चाहते हैं, और फिर रेस्तरां में जाएं उसका पसंदीदा जहां आप द्वार के साथ दूसरे को खिलाने के लिए ले जा सकते हैं, और फिर एक सूट और जकूज़ी के साथ एक होटल में जायें ... आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या आप उसे तिथि के अलावा अन्य उपहार देंगे।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 04 योजना शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    वह क्या चाहता है, इसके बजाय उस पर विचार करें कि वह क्या चाहता है। यह एक अधिक व्यक्तिगत प्रभाव देगा और उसे दिखाएगा कि आप वास्तव में उसकी इच्छाओं और रुचियों पर ध्यान देते हैं। यदि कोई नई किताब है जिसमें उसने लिखा है कि वह पढ़ना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अगर आप चाहते हैं कि यह एक अधिक विचारशील या रोमांटिक उपहार हो, तो आप सामान भी चुन सकते हैं, जैसे कि एक नया घड़ी, टाई बांधनेवाला, कंगन या हार भी। याद रखें, यह सब हितों और स्वाद पर निर्भर करता है! उस चीज़ के बारे में सोचने की कोशिश करें जो वह अपने लिए खरीद लेगा। यदि आप ऐसी चीजें नहीं खरीद सकते हैं, तो आप हमेशा एक नया इत्र चुन सकते हैं, उन बाइकर जूते जो वह नजर रखते हैं, या एक नया चरवाहा टोपी! यह उनके स्वाद पर निर्भर करता है और आप क्या सोचते हैं कि उसकी आंखें चमकती हैं, और उसे दिन जीतने के लिए! आपको शायद जन्मदिन का कार्ड चुनना चाहिए, या अपना स्वयं का बनाना चाहिए जब कोई कार्ड चुनते हैं, तो सभी पढ़ें और उनका क्या मतलब है पढ़ें। सिर्फ पहले कार्ड को न देखिए, जब तक कि निश्चित रूप से, यह सभी भावनाओं, भावनाओं और विचारों को व्यक्त करने की इच्छा व्यक्त करता है! कार्ड उन चीजों को कहने का एक शानदार तरीका है जो कभी-कभी हम नहीं जानते कि कैसे खुद को कहें। वे सरल हैं, लेकिन एक ही समय में एक बड़ा प्रभाव पड़ता है!



  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 05 योजना के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने साथी को दिल से नहीं, बल्कि बुरे तरीके से, बल्कि उसे आशा दिलाने के लिए कि आप क्या कर रहे हैं। सभी विवरणों के बगैर, क्या होगा, पर कुछ टिप्स दें। उदाहरण के लिए: "हे मेरे प्यार, मुझे खुशी है कि हम शनिवार की रात को अपने जन्मदिन का जश्न मनाने जा रहे हैं, क्योंकि आपको पूरे रविवार को विश्राम की आवश्यकता होगी!" आप कुछ भी कह सकते हैं, "हनी, मैं आपके लिए क्या योजना बनाई है, यह देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता!" ऐसी बातें उनकी जिज्ञासा को उभाराएंगी और उसे अधिक जानने के लिए प्रयास करें कि वह क्या है, लेकिन उसे मत बताएं और उसे बताएं! कम वह जानता है, बेहतर है लाभ के लिए आश्चर्य के तत्व का उपयोग करें, वह बाद में आपको धन्यवाद देंगे।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 06 को योजनाबद्ध करें चित्र
    6
    चुनें कि क्या उपयोग करें यह कदम भी बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप अपने आदमी के लिए सुंदर दिखना चाहेंगे, लेकिन आप जो भी करेंगे उसे उपयुक्त तरीके से तैयार करना चाहिए। आपको उच्च ऊँची एड़ी के जूते में गोल्फ नहीं जाना चाहिए, जैसा कि आपको 5 स्टार रेस्तरां में जाने के लिए जींस और टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए! इसके अलावा, वह कुछ चुनें जो उसका ध्यान खींच लेता है, या कुछ ऐसा जो आपने पहले ही देखा है और उसने टिप्पणी की है कि यह सुंदर था यह DELE की रात है, इसलिए यह सब तैयार मनोरंजन और खुशी के लिए है! जब आप तय कर लें कि क्या पहनना है, तो अपने बालों को कैसे पैक करना है और किस सामान का इस्तेमाल करना चाहिए। वह अपने संपर्क में गर्दन को देखने के लिए पसंद करता है, एक डूबनेवाला गर्दन का उपयोग करें, और उसके बाद क्षेत्र की ओर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए ... एक सुंदर हार जोड़ सकते हैं और अगर वह प्यार करता है जब आप अपने बालों को पहनते हैं, तो अपने होश पैनापन करने के लिए खुला छोड़ .. समझ गया? मैं यह भी सुझाव देता हूं, यदि आपको सहज महसूस हो, कपड़ों के नीचे सेक्सी नीचे पहनने के कपड़े पहनें जब वह `मिठाई` पर जाता है और देखो कि आप हर समय क्या छिपा रहे हैं, तो आप पागल हो जायेंगे! यह भी फायदेमंद है क्योंकि आपको बाद में अधोवस्त्र पर लगाए जाने की ज़रूरत नहीं होगी, इसके बावजूद आप जुनूनों की बाधा को बिना बाधित किए जाने दे सकते हैं। अवसर के लिए तैयार होने पर विचार करने के लिए एक और बात यह है कि वह खुशबू वह पसंद करती है। यह एक इत्र हो सकता है जिसे वह काफी पसंद करता है, वह आपके लिए खरीदा था या आज रात के लिए पूरी तरह से नया है। लेकिन मैं उस आखिरी विकल्प के बारे में सावधान रहना चाहता हूं, क्योंकि वह गंध पसंद नहीं कर सकता, और आप अपनी योजनाओं में कुछ भी गलत नहीं करना चाहते। कुछ अरोमा जैसे पुरुष हैं: लैवेंडर, वेनिला और जैस्मीन ये आपको बिना एहसास के उत्साहित भी छोड़ देंगे! चाल सूक्ष्म हो सकता है और यह देखने के लिए की तरह आप भी उसके लिए सेक्सी प्राप्त करने के लिए मुश्किल नहीं कर रहे हैं, लेकिन मासूम तेजस्वी देखने के लिए है!
  • योजना एक रोमांटिक जन्मदिन बाहर की ओर कदम 07 योजना शीर्षक
    7
    मनाएं! आपने सब कुछ व्यवस्थित किया, इसके लिए तैयार किए गए कार्यक्रम की योजना बनाई, और अब आप इसे एक रात देने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह कभी नहीं भूल पाएंगे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप शाम को अधिक विशेष बनाने के लिए भी कर सकते हैं ... सुनिश्चित करें कि आप उसे बताएं कि वह कितना सुंदर है, और आप उसके बाद उसके हाथों को कितनी बुरी तरह से प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह, इश्कबाज़, हल्का स्पर्श और इशारों में शाम को बाद में क्या होगा, और आप उसे दिखाएंगे कि वह अभी भी आप के लिए काफी आकर्षक, आकर्षक और सेक्सी है। आप रात के खाने पर कुछ गंदा एसएमएस भी भेज सकते हैं! उसे स्मरण करें कि आप उसके साथ प्यार में क्यों गिर गए, वह वह काम करता है जिसे आप पसंद करते हैं, और उससे कहो कि आप इसे बहुत ही अंतरंग रात्रि चाहते थे क्योंकि यह उसका जन्मदिन है और उसे इसके हकदार हैं, और आप उसे दिखाना चाहते हैं आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं और उससे प्यार करते हैं रात में, अपने हाथ पकड़ो, उसकी बांह को छूएं और आंखों के बहुत से संपर्क करें, खासकर जब वह सीधे आपसे बात कर रहे हों उस पर हँसते और मुस्कान उसे महसूस करें कि वह जगह में एकमात्र व्यक्ति है। इसके लिए संदेश भेजने के अलावा, अपना सेल फ़ोन बंद करें
  • योजना एक रोमांटिक जन्मदिन की यात्रा चरण 08
    8
    इसे सभी का सबसे अच्छा उपहार दो, जो आप है! उसे खुश करने का प्रयास करें अपनी पसंदीदा चीजें करें, पूछें कि क्या वह कुछ विशेष चाहता है उसे पता चले कि आप उसे खुशी देना चाहते हैं जैसे कि यह पहली बार है ... अपने संकेतों को सुनो, उसे मार्गदर्शन करें। गंदे चीजों से बात करने की कोशिश करें यदि आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं उसे महसूस करें जैसे वह सबसे आकर्षक, सबसे आकर्षक आदमी है जिसे आपने कभी देखा है, और इसे मत रोको! यदि वह पसंद करता है, तो थोड़ी देर के लिए गुरु का नेतृत्व करें। यदि आप दोनों आराम से महसूस करते हैं, तो अपने हाथ पकड़ने के लिए एक स्कार्फ पहनें ... अपनी कल्पना का प्रयोग करें! उसे अपना पूरा ध्यान दें और वह इस जन्मदिन को करें जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा!
  • युक्तियाँ

    • मस्ती के लिए, आप एक कंबल के साथ फर्श पर एक फिल्म और हडल किराए पर कर सकते हैं जब आप एक साथ पीते हैं तो आप संगीत सुन सकते हैं आप पुराने फोटो एलबम को देख सकते हैं और नई यादें बना सकते हैं जैसे आप अतीत के बारे में याद दिलाते हैं। वर्ष और मौसम के आधार पर, आप सड़क पर भी जा सकते हैं और रात के आसमान को देख सकते हैं। पार्क में जाकर हाथ में हाथ चलना बहुत रोमांटिक है इसके अलावा, आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर समुद्र तट रोमांटिक शाम के लिए एक आदर्श स्थान है। युवा होने के लिए वापस जाएं और किसी जगह और पार्क पर जाएं! रेडियो चालू करें और चीज़ें घटें!
    • यदि पैसे एक समस्या है, तो इसे अपनी योजनाओं को बर्बाद मत करो! अभी भी कई चीजें हैं जो आप रात को सुंदर बनाने के लिए कर सकते हैं! खाने के लिए बाहर जाने के बजाय, घर पर अपना पसंदीदा भोजन तैयार करें! आपको खाना बनाने में मदद करने के लिए उसे आमंत्रित करें एक साथ पाक कला सबसे रोमांटिक चीजों में से एक हो सकता है ..., रसोई घर में juntinho रहकर एक दूसरे में जोड़ने से और भोजन चखने के रूप में यह तैयार किया जाता है सब बहुत कामुक है।
    • यदि कुछ `नियोजित के रूप में` नहीं जाता है, तो निराश मत हो, क्योंकि कई चीजें हैं जो हम सिर्फ नियंत्रण नहीं कर सकते। तो ज्वार के साथ जाओ, और कुछ समायोजन करें! तनाव मत बनो, यह केवल रात में बुरी भावनाओं को लाएगा, स्थिति में हँसते हैं यदि आप कर सकते हैं और इसे जाने दें! याद रखें, रात के लिए रोमांटिक होना और प्यार से भरा है! मज़े करो!
    • कई चीजें हैं जो आप बहुत सारे पैसा खर्च किए बिना एक साथ कर सकते हैं जो अभी भी आकर्षक, रोचक और रोमांटिक हैं रात की सबसे महत्वपूर्ण बात, घटनाओं की परवाह किए बिना, यह है कि आप दो एक साथ हैं, एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com