IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका के लिए कैसे खाना बनाना

अपनी प्रेमिका के लिए पाक कला उसके लिए अपनी प्रशंसा दिखाने का एक शानदार तरीका है। थोड़ा नियोजन और कार्य के साथ, कोई भी घर-पका हुआ भोजन का प्रबंध कर सकता है। इन सुझावों का पालन करें और आप एक पल में रोमांस पकाएंगे।

चरणों

आपकी प्रेमिका चरण 01 के लिए कुक शीर्षक वाला चित्र
1
अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें अति उत्तम पेटू भोजन की योजना के पहले, अपने रिश्ते में अपने इरादों के बारे में सोचने के लिए यह एक अच्छा विचार है यदि आप कुछ समय से लड़की के साथ रहे हैं, तो एक सनकी खाना पकाने के लिए बहुत समय लगता है, बहुत रोमांटिक लग सकता है। हालांकि, यदि आप पिछले हफ्ते लड़की से मिले, तो वही भोजन थोड़े अजीब लग सकता है एक रिश्ते की शुरुआत में, अपने आप को साधारण व्यंजनों तक सीमित करना बेहतर हो सकता है - जो कि आपकी प्रेमिका को खाने के लिए पसंद करती है - फिर भी होश में है - या आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप उसे खुश करने के लिए उत्सुक हैं। इसके अलावा, यदि दूसरी तारीख को छह-कोर्स के भोजन का खाना पकाना है, तो कल्पना करें कि आपको एक या दो साल में एक साथ रहने के लिए कितने बर्तन चाहिए।
  • आपकी प्रेमिका चरण 02 के लिए कुक शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    पता करें कि आपकी प्रेमिका को खाने की क्या पसंद है आप जो चाहें बना सकते हैं - इरादा क्या है हालांकि, अधिक मूल्य के होने के लिए खाने के बारे में थोड़ी अधिक सोचें। यह समझने में कोई प्रतिभाशाली नहीं है कि अगर आपकी प्रेमिका शाकाहारी है, तो आपको मांसल पदार्थ नहीं बनाना चाहिए, लेकिन अगर आप वास्तव में भोजन करना चाहते हैं, तो आपको स्पष्ट रूप से देखना चाहिए इसके लिए कुछ पूर्व तैयारी की आवश्यकता हो सकती है - आपको इसे सुनना और खुद के लिए मानसिक नोट बनाना होगा उदाहरण के लिए, शायद कुछ महीने पहले उसने उल्लेख किया था कि वह ब्रंसविक स्टू की तरह कैसे इस्तेमाल करती थी, लेकिन उसने कभी ऐसा नहीं किया। रात के खाने के लिए इस नुस्खा के साथ उसे आश्चर्यचकित करें और वह आपके द्वारा याद किए गए कार्यों से प्रभावित होंगे। दूसरे शब्दों में, आप सिर्फ खाना नहीं बना रहे हैं, लेकिन आप एक प्रेयसी हैं
  • अपनी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक चित्र 03
    3
    एक नुस्खा के लिए देखो इस बिंदु पर आपको पता होना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं शेल्फ से रसोई की किताब ले लो (वहाँ कुछ बाहर होना चाहिए) या इंटरनेट का उपयोग करें चिकन enchiladas बनाना चाहते हैं? बस अपने खोज इंजन में "चिकन एंच्छालादास नुस्खा" टाइप करें और आपके पास सैकड़ों भिन्नताएं चुननी होंगी। निर्देशों और सामग्रियों को पढ़ें और एक नुस्खा चुनें, जिसे आप आराम से कर रहे हैं - यदि आपको लगता है कि पहले एक बहुत मुश्किल लग रहा है, देखते रहें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 04 के लिए कुक का शीर्षक चित्र
    4
    व्यंजन के साथ चुनें आपके मुख्य पाठ्यक्रम के आधार पर और आपके द्वारा किए जाने वाले उत्पादन के आकार के आधार पर, साइड डिश, सलाद या मिठाई जोड़ना अच्छा हो सकता है अक्सर मुख्य व्यंजन व्यंजनों में व्यंजन और मदिरा के सुझाव होंगे, या आप पूरे भोजन की योजना बना सकते हैं। यदि आपके द्वारा चुने गए नुस्खे किसी भी सुझाव के साथ नहीं आते हैं, तो समान व्यंजनों पर विचारों के लिए देखो।
  • आपकी प्रेमिका चरण 05 के लिए कुक शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    बड़े भोजन के लिए किसी तारीख को तय करें यदि आप आज खाना पकाने की सोच रहे हैं, तो आप जल्दी में हैं - इस कदम को छोड़ दें। अन्यथा, अपनी प्रेमिका के साथ योजना बनाओ आप केवल यह कह सकते हैं कि आप उसके लिए रात का खाना (या नाश्ता या दोपहर) खाना बनाना चाहते हैं, या फिर उसे आश्चर्यचकित करें यदि आप उसे आश्चर्य करना पसंद करते हैं, तो एक बहाना बनाओ (एक अच्छा उदाहरण उसे खाने के लिए ले जाना है) ताकि वह (ए) दिखाई दे और (बी) भूख लगती है
  • आपकी प्रेमिका चरण 06 के लिए कुक शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    खरीदारी की सूची बनाएं खाना पकाने से पहले एक या दो दिन, अपने नुस्खा में सभी चीजों को पढ़िए और देखें कि क्या उन्हें आपकी रसोई में है। यह भी जांचें कि प्रत्येक संघटक पर्याप्त है, और यह सुनिश्चित करें कि सब कुछ खाद्य है (1 अंडे 3 की जगह नहीं, और सब्जियों को सड़ने वाले ताजे लोगों के समान नहीं हैं)। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी खाना पकाने के बर्तन हैं जिनकी आपको आवश्यकता होगी (आप उन्हें खरीदने या अधिमानतः किसी से उधार लेने की कोशिश कर सकते हैं)। अगर आपके पास कुछ नहीं है, तो इसे अपनी खरीदारी सूची पर लिखें। सुनिश्चित करें कि सूची विस्तृत है - उस मात्रा को शामिल करें जिसमें आपकी ज़रूरत है और कोई अन्य उचित जानकारी। बेशक, अगर आप कई एकल पसंद करते हैं, तो किराने की दुकान में नुस्खा लेने का सबसे अच्छा तरीका है - आप जानते हैं कि आपके पास कोई भी सामग्री नहीं है।
  • अपनी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक चित्र 07 कदम
    7



    खरीदारी करना. अपनी सूची को किराने की दुकान में ले लीजिए और आपको क्या जरूरत है। प्रत्येक आइटम जब उसे गाड़ी में रखा जाता है, तो ट्रेस करें, और छोड़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास यह सब होगा। आप किराने की दुकान पर बहुत सारे लड़कियों को देखेंगे- यह इश्कबाज़ करने का समय नहीं है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 08 के लिए कुक शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    पूर्व तैयार करते हैं। उतना ही तैयार करें जितना आप समय से आगे कर सकते हैं। कभी-कभी यह बिल्कुल जरूरी होता है (उदाहरण के लिए रात में किसी चीज़ को खसरा करना आवश्यक हो सकता है), इसलिए नुस्खा पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि जब भी आपको प्रीपेड तैयारी करने की ज़रूरत होती है, तो आप जितना जल्दी करते हैं, उतना आसान आपके अनुभव होगा।
  • अपनी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक चित्र 9
    9
    भोजन तैयार करें समय के लिए भोजन तैयार करने के लिए पर्याप्त रूप से शुरू करने की कोशिश करें, लेकिन घंटों के लिए ठंडा होने के लिए बहुत जल्दी नहीं। नुस्खा तैयारी और खाना पकाने के समय का अनुमान लगा सकता है - यदि आप कोई कुशल शेफ नहीं हैं तो कुछ और समय जोड़ने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है। जब तक आप वास्तव में नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, ठीक से नुस्खा निर्देशों का पालन करें।
  • अपनी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक चित्र 10
    10
    मौसम बनाएँ अपने भोजन के लिए बनाई गई पर्यावरण के साथ रचनात्मक हो जाओ हो सकता है कि आप इसे सितारों के नीचे के पोर्च पर सेवा देना चाहते हैं या शायद यह बिस्तर में नाश्ता है - आकाश की सीमा है अपने भोजन के विकल्प के साथ, विचार करें कि आपका संबंध किस स्तर पर है यदि आप कुछ रोमांस को एक दीर्घकालिक रिश्ते में डालना चाहते हैं, तो रोशनी कम करें, वायलिन वादक किराया करें और मोमबत्तियों और गुलाब का उपयोग करें। हालांकि, अगर आप केवल एक हफ्ते के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो इसे सरल रखें: रोशनी मंद करें, एक दोस्त से दरवाजा देखने को कहें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई दूसरी लड़की नहीं आती है और मोटी पेपर प्लेटों का उपयोग करती है स्टाइलिश.
  • अपनी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक चित्र 11
    11
    भोजन परोसें आपकी सेवा निश्चित रूप से चुनी गई भोजन पर निर्भर करती है, निश्चित रूप से, लेकिन कुछ नियम लागू होते हैं। सुनिश्चित करें कि खाना तैयार हो जाने के लिए तैयार है (उदाहरण के लिए, गर्म भोजन गर्म और ठंडा, ठंडा होना चाहिए) और अपनी प्रेमिका को पहली बार सेवा दें। सुनिश्चित करें कि वह सहज है और उसे उसके जादुई दावत का आनंद लेने की जरूरत है आक्रमण करने से पहले उसे पहले काटने के लिए रुको।
  • आपकी प्रेमिका के लिए कुक का शीर्षक 12 चित्र
    12
    शादी का आनंद लें. केवल अपनी प्रेमिका पर ध्यान दें, न खाना भले ही आप खाना पकाने के तरीके के बारे में अनिश्चित हैं, भले ही आप विश्वास रखते हों। हमेशा पूछना न करें कि क्या वह सचमुच इसे या पसंद करती है आपने इस भोजन को तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन यह कहने की कोई जरूरत नहीं है - वह जानती है
  • अपनी प्रेमिका चरण 13 के लिए कुक शीर्षक वाली तस्वीर
    13
    यह सब खुद को साफ करें इससे सभी का सबसे अच्छा प्रभाव हो सकता है व्यंजन धोएं और मेज को साफ करें
  • युक्तियाँ

    • बड़ी रात से पहले खाना बनाने का अभ्यास करें पहले या कोशिश करने के लिए आपको एक या दो दोस्तों से मिलने के लिए कहें और देखें कि क्या यह व्यावहारिक है या आपदा।
    • ज्यादातर लोग एक समय में एक से अधिक "प्लेट" खाते हैं यदि आप चार सर्विंग्स तक खाना बनाते हैं, तो आपको उन दोनों के लिए बहुत सारे भोजन मिलेंगे और सप्ताह के अंत में एक बहुत ही जल्दी दोपहर के भोजन या डिनर के लिए बहुत अधिक बचा होगा।
    • यदि आपको पता नहीं है कि क्या करना है, तो इंटरनेट को ब्राउज़ करें या अपनी रसोई की किताब में सुझाव खोजें। आप सिफारिशों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे, खासकर "तारीख लंच" और "रोमांटिक डिनर" के लिए।
    • यह अधिकार प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका हर दिन खुद के लिए खाना पकाने का अभ्यास करना है। अंततः, आप महान भोजन करने में सक्षम होंगे।
    • यदि आपने कुल आपदा बनायी है, तो आपके पास दो पंक्तियां हैं: इसे माफी मांगने या छिपाना यदि आप भोजन के साथ अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो उसे खाने के लिए बाहर ले जाएं- एक बार फिर कोशिश करें। यहां तक ​​कि तैयार-किए गए भोजन खरीदने की कोशिश न करें और इसे एक घर से पकाया भोजन बनायें- वह अगली बार पकाने के आसपास हो सकती है और यदि आपके कौशलों में सवाल उठता है तो उसे पता चल जाएगा कि आपने झूठ बोला था। हालांकि, अगर वह घर-पका हुआ भोजन की उम्मीद कर रही थी, तो उसे यह बताने दें कि चीजें बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करती हैं। उसे यह प्यारा लगने की संभावना है - आखिरकार, आपने कोशिश की - और आप कुछ तैयार खरीद सकते हैं। लेकिन अगर वह इसके बारे में असभ्य है, तो एक नई प्रेमिका बनें
    • आसान व्यंजनों का पता लगाने का एक शानदार तरीका है दुकान पर जाना और सॉस के एक जार की खोज करना जो स्वादिष्ट लग रहा है। देखो कि क्या उसके पीछे अच्छा नुस्खा है, उस पर कोई नुस्खा है। इस तरह, आपके पास पहले से ही सही "मसाले" है इससे पहले कि आप खाना पकाने शुरू करें

    चेतावनी

    • पर्यावरण को पूरी तरह से सजाने की कोशिश करो यह गंदा नहीं होना चाहिए, बल्कि साफ और साफ होना चाहिए। अगर आप वास्तव में परिष्कृत कुछ करना चाहते हैं, मोमबत्तियों और मेज़पोश को पकड़ो। वातावरण बहुत मायने रखता है।
    • अपने खुद के भोजन के लिए `तैयार` भोजन को बदलने का कोई अच्छा विचार नहीं है यदि कोई सबूत है कि आपने यह भोजन खरीदा है और इसे अकेला नहीं बनाया है (कचरे में कंटेनर, सही गंदी डिश नहीं है, घर पर भोजन की गंध नहीं है, आदि), उसे महसूस हो सकता है
    • "मैं आपको रात के खाने के लिए बाहर ले जाऊंगा" का बहकाव अचानक बंद हो जाएगा "वास्तव में मैं कहना चाहता था कि मैं तुम्हारे लिए खाना पड़ेगा" और आप उलझन में लग सकते हैं।
    • पता है कि आपकी प्रेमिका क्या है नहीं कर सकते खाते हैं। एक व्यक्ति की बहुत सारी संभव एलर्जीएं हो सकती हैं, जिनमें से कई अनपेक्षित हैं या दूसरों की तुलना में कम सामान्य हैं यहां तक ​​कि अगर आपको पता है कि वह मूंगफली से एलर्जी है, तो वह अतिरिक्त सावधानी बरत सकते हैं जो आपको नहीं पता। इसके अलावा, अगर उसका धर्म कुछ खाद्य पदार्थों को मना करता है, तो ये जानें कि वे क्या हैं और खाना पकाने की प्रक्रिया को कैसे प्रभावित कर सकते हैं। फिर, यह प्रतिभाशाली नहीं है, लेकिन आप यह जानकर हैरान होंगे कि इसे खराब करने के लिए कितना आसान है।
    • अगर आपकी प्रेमिका सचमुच अपने भोजन पर गर्व करती है, तो उसे बाहर करने की कोशिश न करें आप "मिठाई" के बिना समाप्त कर सकते हैं यह एक अच्छा विचार है कहने के लिए कुछ वाक्यांशों चाहते हो सकता है: "मुझे पता है कि यह उनके भोजन के रूप में के रूप में अच्छा नहीं है, लेकिन ..."
    • कुछ सुझाव: कुछ धर्म सूअर का मांस, बीफ या समुद्री भोजन की अनुमति नहीं देते हैं जब तक यह शाकाहारी या शाकाहारी है, वह मछली खा सकते हैं, भले ही आप मांस नहीं खाते (इस pescetarianism के रूप में जाना जाता है, हालांकि कई लोग इसे अभ्यास को गलत तरीके से मानना ​​है कि वे शाकाहारी हैं)। हालांकि, गरीब वेंटिलेशन के साथ पकाया जाने पर मछली बासी गंध को छोड़ सकती है।
    • इंटरनेट राजस्व का उपयोग करने के लिए पहली बार कुछ तैयार करने के लिए यह जोखिम भरा है अपने आप के लिए इस भोजन को तैयार करने का अभ्यास करें समय और सीजन पर ध्यान दें
    • आप इन निर्देशों का पालन करते हैं, तो आपकी प्रेमिका इतने प्रभावित हुए कि तुम अब से सभी भोजन तैयार करने के लिए खत्म हो जाएगा हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com