IhsAdke.com

एक रोमांटिक कक्ष कैसे बनाएं

अंतरंगता की रात को एक आरामदायक और रोमांटिक कमरे की आवश्यकता होती है यह एक मोहक और आकर्षक स्थान होना चाहिए ताकि टेलीविजन, कंप्यूटर और फोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपसाधन बाहर रहें। इन विकर्षण और रुकावटें हैं जो रोमांटिक वातावरण को खराब करती हैं।

चरणों

एक रोमांटिक शयनकक्ष चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
अंतरंगता की रात को एक आरामदायक और रोमांटिक कमरे की आवश्यकता होती है यह एक मोहक और आकर्षक स्थान होना चाहिए ताकि टेलीविजन, कंप्यूटर और फोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपसाधन बाहर रहें। इन विकर्षण और रुकावटें हैं जो रोमांटिक वातावरण को खराब करती हैं।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    विकार भी एक व्याकुलता है अपने बेडरूम को यथासंभव स्वच्छ बनायें, बिना किसी अनावश्यक वस्तुओं के सतहों को छोड़ दें। इन्हें दृष्टि से बाहर रखें, चाहे दराज में या बिस्तर के नीचे। किसी भी तरह से, बिस्तर की स्कर्ट इस तरह की चीजों को छिपाने के लिए सेवा करते हैं
  • चित्र एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक 3
    3
    रंग रोमांस में योगदान करते हैं गुलाबी गहरे लाल और काले या मखमली स्वर्ण के रूप में रोमांटिक नहीं हैं, जो अंतरंग उत्तेजना पैदा करने में सक्षम हैं। ये रंग दीवारों पर बड़े फर्नीचर और खत्म में, साथ ही कपड़े में भी लागू हो सकते हैं।
  • एक रोमांटिक शयनकक्ष कदम 4 शीर्षक चित्र
    4
    रोमांटिक कमरे बनाते समय, बिस्तर पर ध्यान केंद्रित करें गहन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है गुणवत्ता वाले बिस्तर चुनें और इसे कमरे के रंग पैलेट से मेल करें। एक साफ और साफ बिस्तर अंतरंगता की भावना देता है और जुनून बढ़ जाता है। अच्छा बिस्तर एक रोमांटिक बेडरूम बनाने में मदद करता है
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5



    उच्च धागा गिनती वाले कपड़े एक अधिक सुखद स्पर्श प्रदान करते हैं। ड्यूवेट्स वातावरण को अधिक आरामदायक बनाते हैं, नरम तकिए और तकिए के आकर्षक रंगों में और बाहरी छपाई बिस्तर पर उजागर करते हैं। पैसे बचाने के लिए, एक तैयार सेट में बिस्तर खरीदना एक विकल्प है। मख़मली स्वर्ण स्वर में एक शानदार सेट, कमरे में राजा और रानी के योग्य एक भव्यता देता है।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    काले रंग के साथ कमरे को सजाने और इसे थोड़ा-सा रहस्य देने के लिए रक्त-लाल बल्ब के साथ रोशन करें। यदि आप काले रंग का घृणा करते हैं, तो कम-वोल्टेज बल्बों का प्रयोग करके बस रोशनी को नरम करें। अधिक रोमांटिक सेटिंग, हल्के सुगंधित मोमबत्तियों के लिए या नरम रंग या एम्बर रोशनी में दीपकशिप का उपयोग करें।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    चार-पोस्टर बिस्तर के बारे में कैसे? एक चार-पोस्टर बिस्तर जो कि सफेद पारभासी फीता, आईलीट्स या रेशम में बिस्तर और बिस्तर की स्कर्ट को जोड़ती है, रोमांटिक उपस्थिति के कारण लोकप्रिय होटल आइटम भी एक क्वीनिक्सट कमरे बनाने का एक अच्छा विचार है।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    एक रोमांटिक कमरा प्राथमिकता का मामला है यह व्यक्ति के चरित्र और व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा। जब कोई पार्टनर चुनता है तो दूसरे के स्वाद के चलते एक समस्या पैदा होती है किसी भी तरह से, जोड़े हमेशा मध्य जमीन ढूँढ सकते हैं। एक साथ कमरे को सजाने और संघर्ष को हल करने का सबसे अच्छा तरीका पर चर्चा करें।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    वहाँ भी बातें वे दोनों पसंद कर रहे हैं उन पर ध्यान लगाओ शायद उनमें से एक काला या लाल से नफरत करता है, इसलिए सिर्फ एक और रंग चुनें, तटस्थ, जैसे कि सफेद या बेज। स्वाद के अंतर में रोमांटिक माहौल और समझौता अंतरंगता को भी बाधित होता है।
  • एक रोमांटिक बेडरूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    पुरुष खेल और भौतिक ताकत संबंधी मुद्दों से प्रेम करते हैं जबकि महिलाओं को आमतौर पर पुष्प और प्रकृति प्रिंट पसंद करते हैं। जोड़े हमेशा रोमांटिक माहौल को बर्बाद किए बिना इन दोनों पक्षों को मिश्रण कर सकते हैं। रोमांटिक बेडरूम बनाना किसी को ड्रेसिंग के समान सरल है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com