IhsAdke.com

कैसे अपने रिश्ते में रोमांस बनाए रखने के लिए

अपने रिश्ते में रोमांस को रखते हुए सिर्फ मोमबत्तियां, बुलबुला स्नान और पैरों की मालिश से ज़्यादा ज़रूरी है। अपने जीवन में रोमांस को बनाए रखने और आनंद लेने के लिए आपको प्रत्येक व्यक्ति को इसके लिए काम करना होगा। एक गहन और सार्थक तरीके से अपने रिश्ते में रोमांटिक ज्वाला को कैसे शक्तिशाली बनाने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक रखरखाव रोमांस चरण 1
1
मज़ा वापस रिश्ते में लाओ अगर आपको रोमांस की कमी महसूस हो रही है, तो अपने आप से पूछें कि पिछली बार कब आप दो मज़ेदार थे मज़ा सरल, यहां तक ​​कि मूर्ख भी गेम की तरह कुछ, कॉमेडी देखकर या घर के चारों ओर एक के बाद एक चलना। आपके द्वारा डेटिंग के समय, या आप जब भी बच्चा थे, आनंद ले सकते थे, आप जुड़े रहने में सहायता कर सकते हैं।
  • बहुत हँसते हैं! अच्छा मूड एक सेक्सी चीज़ है यदि आप घर के कामकाज की मात्रा के बारे में सोच रहे हैं, या बच्चों को जागृत करने की संभावना है, तो इससे अधिक संभावना है कि आप रोमांटिक नहीं महसूस करेंगे। उन चीजों पर हँसते हैं जो आपको रोमांटिक मनोदशा से बाहर ले गए और जल्द ही आप अपने मन में फिर से मिल जाएंगे।
  • चित्रण रखरखाव रोमांस चरण 2
    2
    अपने साथी की प्रेम भाषा का प्रयोग करें हम अक्सर हमारे भागीदारों के लिए प्यार व्यक्त करते हैं कि हम सबसे अच्छा समझते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं कि वे इसे स्पष्टता के साथ समझते हैं। अपने लड़के के आधे से पूछिए कि आप उसे / उसे महसूस करने के लिए क्या कर सकते हैं और उसे साझा भी कर सकते हैं, इसके बारे में सोच भी। जब आप अपने विशेष ज़रूरतों को पूरा करने वाले तरीके से प्यार को प्रदर्शित करते हैं, तो वह आपकी जरूरतों को पूरा करने वाले प्रेम को व्यक्त करने के लिए और अधिक खुलेगा। यदि आप इन जरूरतों को एक दूसरे के साथ साझा नहीं करते हैं, तो आप भ्रमित हो सकते हैं और परेशान हो सकते हैं। अधिकांश महिला अपने साथी की स्नेही भावनाओं की पुन: पुष्टि के रूप में स्नेह को देखते हैं। इसलिए, आप के लिए एक आदमी है, वापस पकड़ नहीं है! यदि हग और चुंबन आपकी महिला को खुश कर देते हैं, तो उनका इस्तेमाल करें और उनसे दुरुपयोग करें और वह आपको राजा की तरह महसूस कर देगा!
  • चित्र शीर्षक रखरखाव रोमांस चरण 3
    3
    उपन्यास के लिए सेटिंग तैयार करें हम अक्सर अपने भागीदारों को "विश्वास" करके अधिक रोमांटिक बनाने का प्रयास करते हैं कि हमें जो कुछ करना चाहते हैं, उन्हें बदलने के लिए हमें उन्हें बदलने की जरूरत है। सच्चाई यह है कि जब आप अधिक लेते हैं तो आप जितनी चाहें उतना अधिक होने की संभावना होती है ड्रेसिंग, संगीत चुनना, कामुक खाद्य पदार्थ तैयार करने और अपने आप को प्यार करने और आनंद लेने के लिए अपना स्वयं का रोमांटिक राज्य तैयार करें। यह आपके साथी के लिए मज़ा में शामिल होने में बहुत समय नहीं लगेगा!
  • चित्रण रखरखाव रोमांस चरण 4
    4
    पूछो कि आप क्या चाहते हैं दूसरे व्यक्ति को पता है कि आप गहराई से (क) her- कितनी बार यह इसके बारे में पता नहीं है द्वारा हैरानी होगी के साथ रोमांटिक पल बिताना रुचि रखते हैं करते हैं। विलोप और पछाड़ना रोमाना बनाने के खिलाफ है, इसलिए मिठाई, प्यार शब्दों से ईमानदार होना सबसे अच्छा है।
  • चित्र बनाए रखें रोमांस चरण 5
    5
    अपनी प्रशंसा दिखाएं छोटी चीज़ों को ध्यान में रखें कि दूसरा व्यक्ति जीवन को बेहतर बना देता है-रोमांटिक इशारा बनाने के लिए इसकी एक चीज की सराहना की जानी है, लेकिन व्यंजन पसंद करने के लिए या किनारे पर कचरे की तरह कुछ करने के लिए सराहना की जानी है बाहर प्यार के कृत्यों में हर रोज के कामों को बंद कर देगा सफल रिश्तों का अनुपात 5 रेशों के 1 रेव समीक्षाएं है, इसलिए यदि आप वास्तव में अपने रिश्ते को गर्म करना चाहते हैं, तो प्रशंसा दिखाना शुरू करें!
    • एक एसएमएस या ई-मेल भेजें सिर्फ यह कहने के लिए कि आप चीजों को क्रम में रखने के लिए कितना मुश्किल काम करते हैं। यदि आप वास्तव में आगे जाना चाहते हैं, तो मेल में एक पत्र भेजें, कोई भी इसे उम्मीद नहीं करता है, आजकल इसलिए यह करने के लिए समय लेना अतिरिक्त रोमांटिक है
    • नाश्ते के लिए अपने प्यार को जागृत करें और आपको अपने जीवन में ऐसा करने के लिए आभारी होने की वजहों की एक संक्षिप्त सूची के साथ धन्यवाद कार्ड छोड़ दें।
    • विशिष्ट रहें! "बहुत अच्छा होने के लिए धन्यवाद!" यह शांत है, लेकिन "बच्चों के लिए सोने की कहानियों को पढ़ने के लिए धन्यवाद, दुनिया में सबसे अच्छा पैनकैक्स बनाने के लिए, और मेरे लिए पोर्च की रोशनी हमेशा छोड़ने के लिए" बताता है कि आप विवरणों पर ध्यान दे रहे हैं।



  • चित्रण रखरखाव रोमांस चरण 6
    6
    अधिक चर्चा करें इसका मतलब यह नहीं है कि भुगतान करने के लिए बिलों या काम करने के बारे में बात करना, इसका अर्थ है आपकी आशाओं, भय, रुचियों, परेशानियों और अन्य सभी चीजें जो आपके व्यक्तित्व को बनाते हैं साझा करना। इसे आत्म-प्रकटीकरण कहा जाता है और विश्वास और अंतरंगता की भावनाओं के विकास और बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है-यह कोई संयोग नहीं है कि यह सब एक विषय है, जो लोग उपन्यास के शुरुआती चरणों में लगातार चर्चा कर रहे हैं।
  • 7
    अजनबियों, फोन कॉल या बच्चों द्वारा बाधित किए बिना बात करने के लिए उचित समय और स्थान खोजें। उदाहरण के लिए, एक साथ चलना शुरू करना, कुछ समय अकेले बिताने का एक आसान और रोमांटिक तरीका है।
    • सम्मान के साथ कार्य करने के लिए याद रखें जब कोई आपकी भावनाओं / विचारों को उजागर करता है तो नकारात्मक प्रतिक्रिया देना गंभीर परिणाम बना सकता है
  • रखरखाव रोमांस चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    8
    सुनना. सभी मनुष्यों को देखा और सुनाते हुए लंबे समय तक। व्यक्ति करते हैं के बगल में आप जानते हैं कि आप, सुन रहे हैं कह रही है, "वाह, मैं देख सकता हूँ क्यों कि आप हताश हैं," या, "यह आप के लिए मुश्किल रहा होगा।" किसी के साथ होने के नाते और वास्तव में वह क्या कह रहा है कि आप दोनों के लिए बहुत खास हो सकता है।
  • 9
    पुरुष यह दिखाते हैं कि वे अपने आस्तीन को रोल करने और अपने साथी की समस्याओं को हल करने की कोशिश करने की परवाह करते हैं, लेकिन यह अक्सर एक दुर्भाग्यपूर्ण विषय के अंत में भाग लेने के प्रयास के रूप में गलत तरीके से समझा जाता है। मदद करने के तरीकों का सुझाव देने से पहले कहानी को सुनना और मान्य करना सुनिश्चित करें
  • पिक्चर शीर्षक बनाए रखें रोमांस चरण 8
    10
    सच्चाई बताओ सच्चाई कनेक्शन बनाने का एक शानदार तरीका है, और जुड़ा हुआ अनुभव सबसे शक्तिशाली कामोद्दीपक है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "जब मैं आपके साथ रहता हूँ, तब मुझे सुरक्षित लगता है" या "कभी-कभी मैं एक साथ क्षणों को बनाने में बहुत व्यस्त होने की चिंता करता हूं, लेकिन वास्तव में आप के करीब रहना चाहता हूं।" बस अपनी सच्ची भावनाओं को साझा करें और अपने अनुभव के बारे में बात करें यदि आप अपने रिश्ते में कुछ छुपा रहे हैं, तो आप जुड़ाव नहीं करेंगे, इसलिए सत्य को अपने जीवन में एक निरंतर प्राथमिकता बनाने पर विचार करें।
  • चित्रण रखरखाव रोमांस चरण 9
    11
    सम्मान करो समझे कि एक साथ होने का मतलब यह नहीं है कि वह एक ही व्यक्ति है या सभी के लिए सहमति है स्वीकार करना कि आप दोनों के बीच मतभेद हैं, आप अपने पक्ष में व्यक्ति की भावनात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने में अधिक सक्षम होंगे। आपके साथी में आपका विश्वास आपको अपने आप में अधिक आत्मविश्वास देगा - और दो आत्मविश्वास वाले लोगों की तुलना में कुछ भी कामुक नहीं है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं और विश्वास करते हैं
  • युक्तियाँ

    • पल महत्वपूर्ण है! चॉकलेट और फूलों के साथ अपनी पत्नी को जीतने की कोशिश करते हुए एक बार जब वह घर के काम से पीड़ित हो, तो उसके तनाव में वृद्धि होगी। उपन्यास बहुत बेहतर होगा जब आप अपनी पत्नी की जरूरतों को अपने से ज्यादा महत्वपूर्ण मानते हैं, अगर उसे अभी जरूरत है, तो किसी को अपने कपड़े पहने और फर्श को धोना, उसके लिए करो! इससे रोमांस विभाग में फूलों की पेशकश करने से इससे बेहतर परिणाम मिलेगा कि उन्हें आनंद या अधोवस्त्र के लिए समय नहीं मिलेगा, क्योंकि वह पहनने की तरह महसूस नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • कई जोड़ों, हालांकि अवचेतन, हालांकि बहस करना शुरू करते हैं जब रोमांस के लिए एक अवसर होता है। इसका कारण यह है कि हम अंतरंग कनेक्शन से बचने के लिए वातानुकूलित हैं। जब हम अधिक खुले और कमजोर होते हैं तो हमें चोट पहुंचने से डर लगता है, इसलिए हम यह महसूस किए बिना भी स्वयं को बंद कर देते हैं कि हम इसे कर रहे हैं। जब ऐसा होता है, तो इस तथ्य को ध्यान में रखें - अपने आप को या अपने साथी को पहचानने के बिना। उपरोक्त चरणों का उपयोग करके लौ को हल्का करने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com