IhsAdke.com

कैसे एक आरामदायक रिश्ते को प्रारंभ करें

एक अनौपचारिक संबंध आपको किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रतिबद्धता, भावनात्मक सहभागिता या गंभीर संबंधों की सामान्य मांगों के बिना बंधन में मदद कर सकता है। किसी व्यक्ति की कंपनी का आनंद लेने का यह एक शानदार तरीका है, जबकि अपने बारे में अधिक सीखना, आपकी पसंद और नापसंद, और आपके भविष्य के संबंध। अंत में, हालांकि अनौपचारिक संबंधों को अनन्यता की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन कुछ सीमाएं निर्धारित करना, खुले संचार और आपसी सम्मान होना जरूरी है।

चरणों

विधि 1
आपकी ज़रूरतों का संचार करना

चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 2 पसंद करता है
1
किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो एक आकस्मिक रिश्ते चाहते हैं जो कोई आकस्मिक रिश्ते चाहते हैं, उसे ढूँढना मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह रोमांटिक रिश्ते के समान पारंपरिक नहीं है किसी मित्र या परिचित से संपर्क करें जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं और कहते हैं कि आप कुछ भी गंभीर नहीं देख रहे हैं, लेकिन उसके साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। सम्मान और समझ लें, अगर व्यक्ति इनकार करता है
  • कई वेबसाइटें और रिश्तेदार अनुप्रयोग हैं जो आपको ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढने में मदद कर सकते हैं जो आप के समान पृष्ठ पर हैं। इन परिस्थितियों में अपने आप में रहें, जो आप की तलाश में हैं उसके साथ ईमानदारी से। अपनी सुरक्षा का ख्याल रखें और एक दोस्त को बताएं कि जब आप पहली बार किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप उन अनुप्रयोगों में मिले हैं।
  • चित्रित किया जा रहा है एक जेंटलमैन चरण 9
    2
    ईमानदारी से रहें संचार किसी भी संबंध की सफलता की कुंजी है, और यह आकस्मिक संबंधों के लिए अलग नहीं है। हर किसी ने इस तरह के रिश्ते में क्या करना चाहता है, इसके साथ ईमानदार और ईमानदार रहें - चाहे वह कंपनी चाहते हैं, अंतरंगता या सिर्फ किसी को संग्रहालय या फिल्मों में जाने के लिए। अपने साथी को यह कहने के लिए प्रोत्साहित करें कि वह क्या चाहता है, उसकी क्या जरूरत है और उम्मीदें हैं, और संचार खोलने के लिए प्रतिबद्धता बनाएं।
    • अपने साथी को बताइए कि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं परन्तु प्रतिबद्धता या गंभीर संबंध की तलाश नहीं कर रहे हैं और फिर उससे पूछें कि क्या वह स्थिति के साथ सहज है।
  • स्टाइल और संवेदनशीलता का उपयोग करने वाले किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
    3
    योजना बनाएं कि आप कितनी बार एक-दूसरे को देखेंगे अपने साथी के साथ तय करें कि रिश्ते के नियम क्या होंगे: यदि आप केवल एक रात में ही कुछ रातों को देखना चाहते हैं, यदि आप रात के खाने के लिए केवल सप्ताहांत पर जाते हैं यह ज़रूरी है कि एक साथ बहुत अधिक समय खर्च न करें क्योंकि ऐसा लगता है कि यह एक गंभीर संबंध बन गया है। विकल्पों के बारे में बात करें और देखें कि दोनों के लिए कौन सबसे अच्छा है।
  • अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चित्र 9
    4
    वे कैसे आपसे संपर्क करेंगे, इसके बारे में बात करें। इतने सारे संचार प्लेटफार्मों, ऑनलाइन चैट के लिए पाठ संदेश से के साथ, यह स्पष्ट करना क्या मध्यम आपके लिए श्रेष्ठ कार्य और कितनी बार भी अक्सर ऊपर contato.Comunicar में प्रवेश भावनात्मक भागीदारी को जन्म दे सकता महत्वपूर्ण है, तो है कि गठबंधन को पूरा ।
  • रिश्ते में चरण 2 निर्माण ट्रस्ट शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    तय करें कि क्या रिश्ते सार्वजनिक होंगे या नहीं एक निजी रिश्ते बनाए रखना महत्वपूर्ण हो सकता है, अगर आपके मित्र समान हैं, लेकिन आप परवाह नहीं कर सकते कि यह मामला नहीं है। हालांकि, यह पहले से तय करें ताकि आप गार्ड को पकड़ न लें जब कोई आपको इसके बारे में पूछे।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 9
    6
    निर्णय कैसे खत्म करने के लिए तय शुरूआत में, तय करें कि रिश्ते कैसे खत्म होंगे, उदाहरण के लिए, किसी विशिष्ट समय के बाद या यदि आपको किसी और को मिल जाए तब, जब समय आता है, तो व्यवस्था करें कि क्या वे फोन पर समाप्त हो जाएंगे या वे कॉफी और बात करने के लिए बाहर जाएंगे, जो मौलिक विकल्प हैं जो रिश्ते को प्रतिबिंबित करते हैं।
  • दो लड़कों के बीच चरण 2 चुनें
    7
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें आपने एक आकस्मिक संबंध में चुना है और आप इसमें शामिल नहीं होना चाहते हैं, लेकिन यह हो सकता है, आखिरकार, किसी व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करने से भावनाएं आ सकती हैं, भले ही आप उससे लड़ते हों पता है, हालांकि, यह सामान्य है हमेशा बात करो और देखें कि क्या वर्तमान स्थिति अभी भी दोनों के लिए काम करती है। यह एक असुविधाजनक बातचीत है, इसलिए आप इसे लंबे समय से बचेंगे, लेकिन खुद के साथ ईमानदार रहें और देखें कि क्या आपकी भावनाएं दूसरे व्यक्ति में कुछ और में बदलना शुरू हो जाएंगी।
    • रिश्ते में इस संभावना के बारे में अपने साथी से बात करें। दो में से एक भावनात्मक रूप से शामिल हो सकते हैं और आप क्या हुआ अगर यह सच होता है करने का फैसला करने की जरूरत है: पहले बात करते हैं या यहां तक ​​कि स्थिति के बारे में बात करने के लिए बिना रिश्ते को खत्म कर सकते हैं, लेकिन जल्द ही उसके बाद समाप्त हो गया। देखें कि आप दोनों के लिए सबसे अधिक आरामदायक क्या है
    • आपका साथी प्यार में पड़ सकता है, लेकिन आप नहीं करते हैं अगर ऐसा होता है, तो आप क्या चाहते हैं और आपको क्या चाहिए, इसके बारे में खुला और ईमानदार रहें। झूठी आशा मत देना, परन्तु सावधान और आदर दिखाओ।
  • आपकी प्रेमिका चरण 16 को प्यार करते हुए चित्र शीर्षक
    8
    सम्मान। एक खुले संबंध में होने के नाते आपके साथी के लिए विश्वासघाती या अपमानजनक नहीं होता है, इसलिए जब आप एक साथ होते हैं और जब आप बात करते हैं तो कोमल, देखभाल और विचारशील बनें। इसके अलावा, जानबूझकर इसे अनदेखा न करें या हर समय इसे दें। उनका परस्पर सम्मान का अर्थ यह नहीं है कि वे एक गंभीर संबंध में हैं।
  • विधि 2
    चीजों को प्रकाश रखना




    चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 10
    1
    रोमांटिक मुठभेड़ों के बजाय, मजेदार और मैत्रीपूर्ण परिवेश की योजना बनाएं। यह एक शो में जा रहा है या बाहर खेल रहा है, जो एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने के लिए शानदार तरीके हैं, संभवतया रोमांटिक निहितार्थों के बारे में चिंता किए बिना, गंभीरता को छोड़कर
    • अपने दोस्तों के साथ अपने साथी का परिचय दें और उनसे बाहर जाने के लिए उन्हें आमंत्रित करें, जैसे फिल्मों में जाने या बॉलिंग खेलना।
  • स्काईस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    रोमांस से बचें एक आकस्मिक संबंध में, यह एक रोमांटिक रिश्ता casual.Saídas, मोमबत्ती की रोशनी से रात के खाने की सीमाओं से परे जाना, शादी के लिए जाने या वर्षगाँठ एक साथ जश्न मनाने के लिए भावनात्मक भागीदारी और ऊपर एक अधिक तीव्र कनेक्शन उत्पन्न कर सकते हैं रोमांटिक स्थितियों से बचने के लिए नहीं महत्वपूर्ण है समय। इस प्रकार, इस समझौते को गैर-भागीदारी से रखने के लिए, उन स्थितियों से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जो इसके पक्ष में हो सकते हैं।
    • क्या छुट्टियां या समारोह एक साथ जा सकते हैं, जैसे जन्मदिन या काम पर पदोन्नति के बारे में बात करें हालांकि, वे किसी भी तरह के उत्सव से बच सकते हैं।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 5
    3
    प्रकाश वार्तालाप करें डेटिंग में, जोड़ों के लिए गंभीर और मुश्किल मामलों को संबोधित करने के लिए यह सामान्य है, लेकिन यह एक आकस्मिक संबंध में अलग है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने निजी जीवन से विवरण और कहानियों को साझा नहीं कर सकते हैं, लेकिन सादगी के स्तर को बनाए रखने के लिए गहरी, व्यक्तिगत बातचीत से बचने के लिए सबसे अच्छा है। निर्णय लें कि आप अधिक गंभीर बातचीत और स्थितियों को कैसे संभाल लेंगे।
    • वर्तमान और उत्साही वार्तालाप करें मुफ्त घटनाओं, फिल्मों, खेल, वर्तमान घटनाओं, दिलचस्प विषय, मज़ा और कुछ भी गंभीर नहीं हैं: "क्या आपको कल रात फुटबॉल का खेल देखा गया था? मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि उन्होंने खेल को पिछली बार बदल दिया!"
  • चित्र शीर्षक है एक स्वस्थ सेक्स लाइफ (किशोर) चरण 15
    4
    शारीरिक संपर्क की सीमा निर्धारित करें हर समय अपने साथी के साथ सुरक्षित और आरामदायक महसूस करना महत्वपूर्ण है, इसलिए आपसे अंतरंगता के स्तर के बारे में बात करें और ईमानदार हों। किसी भी चीज के बारे में खुले तौर पर बात करके अपने साथी की सीमाओं की आपत्ति नहीं करने के लिए दबाव महसूस न करें।
  • विधि 3
    एक आकस्मिक संबंध समाप्त करना

    चित्र शीर्षक बनें मिलनसार चरण 7
    1
    गायब न हो भले ही वह आपके बीच एक मजबूत संबंध नहीं बना ले, तो उसे गायब न करें या उसे अनदेखा न करें, जब वह आपसे संपर्क करने की कोशिश करता है ताकि उसे चोट न पहुंचे। अपनी भावनाओं से सम्मान और सावधानी बरतें, क्योंकि यह केवल एक अनौपचारिक संबंध है, इस तरह से अभिनय करने से आपको दुख हो सकता है और अपने आत्मसम्मान को समाप्त कर सकते हैं।
  • चित्रित किया जाना एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    2
    ईमानदार रहो या तो क्योंकि आप बहुत ही व्यस्त हो गए हैं, आप किसी और से मिले हैं या रिश्ते में दिलचस्पी खो चुके हैं, अपने साथी से बात करते हैं और ईमानदार हो जाते हैं, आखिरकार यह रिश्ता खुला, स्पष्ट और ईमानदार संचार पर आधारित था। उसे सच करने की कोशिश मत करो, लेकिन कोमल हो
  • दो लड़कों के बीच चरण 4 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    निर्णय लें कि क्या वे दोस्त होंगे शायद दोनों का मानना ​​है कि यह एक ब्रेक लेने की और बात करना बंद करो, या हो सकता है कि वे एक कानूनी रिश्ते बनाया है और दोस्तों के रूप में संपर्क में रखने के लिए चाहते हैं के लिए सबसे अच्छा है, हालांकि वे जानते हैं कि बदलने दोस्ती में एक आकस्मिक संबंध आसान नहीं है कर रहे हैं। अपने अंतर्ज्ञान को सुनो और रिश्ते से बाहर निकलने का सबसे अच्छा विकल्प चुनें।
    • अगर तुम सच में एक दोस्ती में रुचि रखते हैं तो देखें। अपने आप से पूछें कि आप किसी और को देखकर दिमाग नहीं करेंगे।
    • यदि वे खत्म हो गए थे क्योंकि कोई प्यार में गिर गया, इस तथ्य पर विचार करें इस मामले में, दोस्ती को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है क्योंकि इससे सगाई बढ़ सकती है।
    • अपना समय ले लो अगर आप दोस्ती रखना तय करते हैं कुछ समय बाद, संपर्क में रहें और इसे कहीं और सार्वजनिक रूप से ढूंढने के लिए चेक करें
  • युक्तियाँ

    • सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें और नियमित जांच करें। आपके यौन जीवन के बारे में अपने डॉक्टर के साथ खुलासा करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com