IhsAdke.com

लड़की के साथ डेट कैसे करें

आप शायद पहले से ही पता लगा चुके हैं कि लड़कियों के साथ फांसी के लिए कोई मास्टर की नहीं है, क्योंकि हर लड़की अलग है। क्या एक लड़की को प्रभावित करता है दूसरे को पीछे हटाना पड़ सकता है, लेकिन यह एक जोखिम है जिसे आप बैठक के समय आने पर लेना होगा। चाहे एक लड़की की निजी वरीयताओं के बावजूद, कुछ सार्वभौमिक डेटिंग नियम हैं जो आपको दूसरी तिथि प्राप्त करने में मदद करेंगे, और शायद तीसरी तारीख भी। अपने डेटिंग जीवन में सफल होने के तरीके को जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
आपका सर्वश्रेष्ठ रहें

चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई व्यक्ति आपकी रुचि रखता है चरण 2
1
डिजाइन आत्मविश्वास संभावनाओं में से एक सबसे आकर्षक गुण हो सकता है एक स्पष्ट आत्मविश्वास है। यदि आप छोड़ते हैं तो लड़कियों में आपकी दिलचस्पी होगी: गतिविधियों में शामिल होकर, मित्र बनें, अपनी राय दिखाएं, और दीर्घकालिक लक्ष्य प्राप्त करें।
  • ट्रस्ट कई जगहों से आ सकता है। आपको एक लड़की को आकर्षित करने के लिए बास्केटबॉल स्टार होने की ज़रूरत नहीं है, केवल कुछ ऐसी चीज़ों में शामिल हों जो आपको अपने सबसे अच्छे से दिखाती है क्या गतिविधि आपको चमकने की अनुमति देती है?
  • आत्मविश्वास और अहंकार के बीच एक बड़ा अंतर है आत्मविश्वास वाले लोगों को उनकी प्रतिभा के लिए दूसरों की प्रशंसा होती है, बल्कि उनके अनुग्रह और विनम्रता के लिए भी। यदि आप अपने आप में भरोसा रखते हैं, तो आप इसके बारे में फुसलाना करने की ज़रूरत नहीं पाएंगे।
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 प्यार चित्रित करें
    2
    वास्तविक रहें किसी ऐसे व्यक्ति का नाटक न करें जो आप नहीं हैं - लड़कियों को इसके माध्यम से देख सकते हैं। एक बैंड के बारे में सीखने में कुछ भी गलत नहीं है, जिसे आप जानते हैं कि लड़की को पसंद है, तो आप बाद में इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन गिटार बजाने के बारे में आपको पता नहीं चलता जब तक कि आप समाचार के समय एक गीत खेलने के लिए तैयार न हों। ईमानदार रहो
  • चित्र शीर्षक उन लोगों से बात करने के बिना लड़कियों को आकर्षित शीर्षक 2
    3
    अपने आप को अच्छी तरह से प्रस्तुत करें हर लड़की की अलग प्राथमिकताओं, या "लिंग" है, लेकिन सभी नवीनतम रुझानों को तैयार करने की कोशिश करने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। स्थिति के लिए उपयुक्त पोशाक - उदाहरण के लिए एक पतली पट्टी में बाहुल्य शर्ट नहीं पहनें - और इसे कोलोन में अधिक से अधिक न करें यदि आप अपने सबसे अच्छे रूप में तैयार हुए और आश्वस्त महसूस करते हुए एक पार्टी में दिखाई देते हैं, तो आप इस तरह से कार्य करेंगे - और एक अच्छा मौका है कि जिस लड़की को आप प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं वह भूल जाएंगे कि उसे एक लिंग भी है
  • भाग 2
    उसे एक गहरे स्तर पर जानिए

    चित्रित किया जा रहा है एक जेंटलमैन चरण 17
    1
    लड़की की उपस्थिति के बारे में ज्यादा चिंता न करें सभी को बधाई देना पसंद है, खासकर जब वे स्पष्ट रूप से ड्रेसिंग और अच्छा दिखने के रास्ते से आते हैं, लेकिन यह बातचीत का मुख्य विषय नहीं होना चाहिए। उस लड़की को दीजिए जिसे आप खूबसूरत पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते पहनने से ज्यादा होने का मौका प्राप्त करना चाहते हैं।
    • विशेष रूप से एक लड़की की उपस्थिति के बारे में यौन टिप्पणी करने से बचें, जब आप उसे तिथि की कोशिश कर रहे हैं कपड़े, बाल या मुस्कुराहट के बारे में सुस्पष्ट टिप्पणियों के साथ चिपकाएं।
  • एक महिला कदम चरण 1 शीर्षक चित्र
    2
    एक ईमानदार बोलकर रहें गाती रहें क्योंकि वे गंभीर नहीं हैं जब एक लड़की से बात कर रहे हो, तो जो कुछ तुम सचमुच विश्वास करते हो कहो जब वह जवाब देती है, तो बस सुनो सुनने का ढोंग मत करो, वास्तव में सुनो, और बातचीत को उस बिंदु पर ले जाने की कोशिश करें जहां उसे "प्राकृतिक" लगता है।
    • बेशक, बातचीत पर्यावरण के लिए उपयुक्त होना चाहिए यदि आप एक शोर पट्टी में हैं, तो आप जिस लड़की से बात कर रहे हैं वह व्यक्तिगत या दार्शनिक चीज़ों के बारे में बात करने के मूड में नहीं हो सकती है। फिर भी, संगीत, भीड़, या रात को यह कैसे हो सकता है, के बारे में कुछ दिलचस्प कहना संभव है ताकि यह दिखा सके कि आप इसके साथ क्षण का आनंद ले रहे हैं।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 7
    3
    उसे आरामदायक होने दें जब आप बस एक लड़की से मिले हैं और उसे फोन करना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपके साथ आराम से हो रही है अनूठी विशेषताओं और गुणों का आनंद लें, और बहुत महत्वपूर्ण न होने की कोशिश करें।
    • यदि आप कुछ महत्वपूर्ण कहते हैं, तो भी एक मजाक के लिए, आप गलत तरीके से जा सकते हैं और इसे बंद कर सकते हैं
    • कई सवाल पूछिए और उसके बाद टिप्पणियों के बाद उसे पता चले कि आप जो सुन रहे हैं वह सुन रहे हैं और ध्यान रखते हैं।
    • चीजें मज़ेदार रखने के लिए चुटकुले बनाएं, लेकिन लड़की, उसकी दोस्ती, परिवार या किसी और चीज का मजाकिया न करें जिससे उसकी भावनाओं को इतनी जल्दी चोट पहुंचाई जा सके।
  • भाग 3
    अच्छी बैठक करें




    चित्रित किया गया एक जेंटलमैन चरण 14
    1
    अपनी पहली तारीख में प्रयास करें उसे कहीं खास ले लो यह महंगा नहीं है, लेकिन यह साफ होना चाहिए और आपको चुनने पर विचार करना चाहिए। अपने पसंदीदा रेस्तरां को उसके साथ साझा करें, या उसे एक पिकनिक के लिए एक सुंदर स्थान पर ले जाएं अगर आपको पता है कि उसे किसी विशेष खेल से टीम पसंद है, तो एक गेम में टिकट खरीद लें।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पसंद के लिए आपको पसंद करने वाले लोग और आपकी पसंद नहीं है चरण 5
    2
    बहुत परेशान मत हो बैठक की संरचना पर अधिक ध्यान न दें। इसके बजाए, जिस व्यक्ति को आप मिले थे, उसे जानना अच्छा समय लगेगा इसके बारे में सब कुछ जानने के बारे में सोचो, और इसके बारे में सब कुछ सीखना होगा। अगर आप उसकी कंपनी का आनंद ले रहे हैं, तो वह शायद आपका आनंद ले रहे हैं
  • अपनी प्रेमिका चरण 7 के साथ व्यवहार करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    शारीरिक संपर्क करें टिकटों के लिए लाइन में इंतजार करते हुए अपना हाथ रखो, एक फिल्म थियेटर के अंदर उसके हाथ पकड़ो, या रात के खाने के बाद घर का सिर रखें किसी तरह का शारीरिक संपर्क आपको उस लड़की के साथ घनिष्ठता को बढ़ाएगा जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं सिर्फ यकीन है कि सब कुछ सहमत हो रही है।
  • भाग 4
    विश्वसनीय बनें

    अपनी प्रेमिका चरण 9 के साथ व्यवहार करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे बुलाओ जब वह कहती है कि वह करेंगे यदि आप कॉल करने के वादे के साथ अपनी पहली तारीख को समाप्त करते हैं, तो अगले कुछ दिनों में चलें।
    • यदि आपने बैठक में परिलक्षित किया है और पाया है कि आप अब कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो यह जानने के सौजन्य दें कि आपको नहीं लगता कि यह काम करेगा
    • यदि आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं, तो इसे मुश्किल मत बनें अपने शब्दों में सुसंगत रहें
  • चित्र शीर्षक से निर्धारित करें कि अगर कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 4 पसंद करता है
    2
    उसे अपने दोस्तों के लिए परिचय एक बार जब आप कुछ तिथियां चली जाती हैं, तो एक दूसरे को जानना अच्छा तरीका है जिस लड़की को आप अपने दोस्तों में रुचि रखते हैं उसे शुरू करने के लिए है अगर वे ऐसा करते हैं, तो आपको रिश्ते को एक गहरे स्तर तक ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है
  • आपकी प्रेमिका चरण 13 के शीर्षक से चित्र देखें
    3
    कुछ आश्चर्य करो जब आप एक तिथि पर हो, तो संगतता महत्वपूर्ण होती है, लेकिन आपको कुछ रोमांटिक आश्चर्य भी चाहिए। आश्चर्य की बात लड़की के व्यक्तित्व पर निर्भर करती है - हो सकता है कि वह आपके द्वारा बनाई गई रात का खाना, फूलों को काम पर प्राप्त हो, या सप्ताहांत के लिए एक मजेदार यात्रा की योजना बना सके। यदि आप कुछ बार स्विच करते हैं तो वह आपके विचार से प्रभावित होगी
  • युक्तियाँ

    • जिनके साथ आप जा रहे हैं, उनके बारे में बहुत ज़िम्मेदार न होने की कोशिश करें लोगों को ऐसे संदेह का एक ही लाभ दें जो आप उन्हें देने के लिए चाहते हैं।
    • अगर आपको वही पुरानी जगहों पर लोगों को लटका करने में परेशानी हो रही है, तो कुछ नया करें - क्लब में शामिल होने, स्वयंसेवा करना, या कुछ खेल खेलना लोगों से मिलना बहुत अच्छा उपाय है।
    • ऑनलाइन संपर्क नए संपर्क बनाने का एक और शानदार तरीका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com