IhsAdke.com

कैसे पता लगाने के लिए यदि आप में रुचि रखते हैं व्यक्ति प्रतिबद्ध है

आप जानते हैं और एक व्यक्ति में रुचि रखते हैं। लेकिन आप कैसे जानते हैं कि वह पहले से ही एक रिश्ते में है? जब हम किसी के "अंत में" होते हैं, तो हमारे सबसे महत्वपूर्ण कामों में से एक अपने रिश्ते की स्थिति पता लगाता है। सौभाग्य से, इसके लिए कई उपयोगी रणनीतियों हैं।

चरणों

विधि 1
संकेतों की व्याख्या करें

चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
1
सामाजिक नेटवर्क देखें फेसबुक, ट्विटर, Instagram या अन्य साइटों पर व्यक्ति की प्रोफ़ाइल पर जाएं यदि आपको नहीं पता कि वह कौन से नेटवर्क का उपयोग करता है, नाम, ज़िप कोड, स्कूल / कॉलेज या अन्य जानकारी का उपयोग करके खोजें, जो आपकी प्रेम रुचि को पहचानने में आपकी मदद कर सकता है। देखें कि क्या उस व्यक्ति की स्थिति कुछ "एक रिश्ते में" जैसी है।
  • व्यक्ति की प्रोफ़ाइल निजी हो सकती है, और इसे एक्सेस करने के लिए, आपको अनुमति के लिए पूछना पड़ सकता है। यह आपकी रुचि को उजागर कर सकता है
  • प्रोफ़ाइल की जांच के अलावा, व्यक्ति की हाल की तस्वीरों की जांच करें। क्या उनमें से कोई भी उनकी दिलचस्पी दिखाने या किसी भी संकेत के साथ समझौता कर सकता है?
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    2
    लोगों की खोज टूल का उपयोग करें इंटरनेट पर टाइप टूल के कई विकल्प हैं, जैसे पीपल, विशिष्ट व्यक्तियों के बारे में जानकारी खोजने के लिए समर्पित अन्य स्रोतों के साथ मिलने वाली जानकारी को क्रॉस-चेक करें क्योंकि परिणाम सही नहीं हो सकते।
    • इंटरनेट पर लोगों के बारे में विवरण खोजना उपयोगी साबित हो सकता है जब आपके पास एक वैध कारण हो सकता है - हालांकि, दूसरों को "पीछा" करने की आदत में आने से बचें
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    3
    अपने दोस्तों से पूछो वे गलत लोगों के प्रति उनकी रुचि "खुलासा" किए बिना चीजों को खोजने में सक्षम हो सकते हैं कुछ पूछो "क्या आपको पता है अगर इतना और ऐसा क्या आप किसी रिश्ते में हैं? "
    • यदि आप और आपके प्रेम ब्याज में आपसी दोस्त हैं, तो उनसे परामर्श करने की कोशिश करें। हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप ऐसा करते हैं, तो ये मित्र आपके साथ कुछ टिप्पणी कर सकते हैं और इस प्रकार आपकी गुप्तता प्रकट कर सकते हैं। पारस्परिक परिचितों को पूछने से शर्मिंदा हो सकता है या अप्रिय परिस्थितियां पैदा हो सकती हैं - ये सोचें कि यह जोखिम लेने योग्य है या नहीं।
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    4
    अफवाहों पर विचार करें यद्यपि गपशप सूचना का सबसे अच्छा स्रोत नहीं है, फिर भी यह आपके लिए लोगों के बारे में बुनियादी विवरण खोजने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • आप सुनते अफवाहों को पार करें (साथ ही इंटरनेट पर प्राप्त जानकारी को पार कर) क्या आपने उन्हें एक व्यक्ति से या कई लोगों से सुना? सावधान रहें और पुष्टि किए बिना वे जो भी कहते हैं, उन सभी पर विश्वास न करें।
  • विधि 2
    उससे बात करो / उसे




    चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    1
    नोटिस अगर व्यक्ति किसी को भी उल्लेख करता है आपकी रूचि से बात करना शुरू करें - और इससे "संबंध" विषय पर बातचीत का नेतृत्व हो सकता है वह एक नाम भी बता सकता है!
    • उस व्यक्ति से पूछें कि वह हाल ही में क्या कर रही है "उद्धरण" उत्तरों की कोशिश करें, जो आपको "मेरे प्रेमी के साथ ऐसा करते हुए" कहते हैं। सप्ताहांत के बारे में कुछ पूछना भी एक अच्छा विचार है।
    • देखें कि क्या व्यक्ति पिछले या भविष्य की घटनाओं या योजनाओं के बारे में बात करते समय शब्द "हम" का उपयोग करता है या नहीं।
    • गैर-मौखिक संकेतों के लिए यह भी संकेत मिलता है कि क्या व्यक्ति पहले से ही व्यस्त है या नहीं। क्या वह हमेशा उसके हाथ में फोन करती है और उसके चेहरे पर मुस्कुराहट करती है? क्या आप हमेशा व्यस्त या देर से अन्य लोगों से मिलते हैं?
    • व्यक्ति के साथ बात करने से आप उसे भी बेहतर जानते होंगे। तो आप यह जान सकते हैं कि क्या आप वाकई उसे पसंद करेंगे और यदि आप निवेश करना चाहते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    2
    अप्रत्यक्ष सवाल और insinuations पूछो यदि आपका प्रेम रुचि कुछ अजीब बात कहता है, तो पूछें "आपका प्रेमी (या प्रेमिका) इसके बारे में क्या सोचता है?" या कहें "मुझे यकीन है कि आपके प्रेमी इस चुटकुले पर हँसते नहीं हैं"। यदि आप कुछ ऐसे व्यक्ति पर विचार कर रहे हैं जो किसी व्यक्ति को पसंद करता है या एक जगह वह लगातार आता है, तो पूछिए, "क्या आपका प्रेमी वहाँ अक्सर जाता है?"
    • आप कुछ भी पूछने की कोशिश कर सकते हैं "तो, आपका प्रेमी कहां है?", खासकर यदि आप लंबे समय से उस व्यक्ति से नहीं मिले हैं यदि यह समझौता किया गया है, तो यह प्रश्न का उत्तर देगा। अगर वह नहीं है, तो वह थोड़ा भ्रमित हो जाएगा, वह हंसते हुए कहते हैं, "ओह, मेरे पास एक प्रेमी नहीं है।" यह थोड़ा इश्कबाज करने का एकमात्र अवसर होगा, जैसे कुछ कहकर, "यह सिर्फ इतना है कि मुझे किसी को ऐसा मिला (एक विशेषण डालें) कितना आपके पास पहले से ही एक प्रेमी होगा। "उस तरह से व्यक्ति के साथ प्रशंसा और इश्कबाज होना अच्छा होगा।
    • "संवेदनशील" विषयों के बारे में उत्सुक होने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, "क्या आप इसे पसंद करते हैं, जब आपका प्रेमी आपके फ़ोन के लिए बहुत कुछ कहता है? मेरा एक मित्र सोचता है कि हर दिन अपने प्रेमी को फोन करना गलत है जब तक आप कुछ खोज नहीं करते तब तक इस रणनीति का उपयोग करें
    • याद रखें कि यदि इस प्रकार का प्रश्न आपको यह पता लगाने में मदद कर सकता है कि आपका प्रेम ब्याज से समझौता किया गया है, तो इसका यह मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद करता है। अच्छी खबर यह है कि आप अभी भी एक हो जाएगा विकल्प इस पल में
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    3
    उस व्यक्ति के करीब रहें जिसे आप रुचि रखते हैं उसके साथी दिखाई दे सकते हैं
    • आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपकी रुचि के साथ समझौता करने के तरीके के साथ आप कैसे कार्य करते हैं आप. जब एक व्यक्ति को दूसरे में रुचि हो, तो वह उसके साथ बहुत समय बिताने की कोशिश करता है यह स्पष्ट संकेत है - अगर उसके पास समय नहीं है, तो यह हो सकता है कि: ए) वह लगी हुई है- बी) वह बहुत दिलचस्पी नहीं है- या सी) वह एक रिश्ते रखने के लिए सही वक्त में नहीं हैं
  • चित्र का शीर्षक ढूंढें यदि कोई व्यक्ति आप` class=
    4
    व्यक्ति से सीधे पूछें सबसे आसान समाधान यह दृष्टिकोण और पूछना है कि क्या यह समझौता है। सावधान रहें क्योंकि इससे स्पष्ट व्यक्ति में आपकी दिलचस्पी दूर हो जाएगी - और वहां वापस नहीं लौटना होगा। फिर भी, यह एक निश्चित जवाब पाने का सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीका है।
    • यदि आपके पास साहस है, तो सीधे व्यक्ति से संपर्क करें और उसे आमंत्रित करें इस प्रकार, यह कहेंगे कि यह समझौता है या नहीं। बेशक वह अभी भी "हां" कह सकती है और आपके साथ बाहर निकल सकती है यहां तक ​​कि किसी के साथ होने के नाते. लेकिन यह एक और सवाल है!
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि जो रिश्तों को व्यवस्थित रूप से विकसित किया जाता है वे काम करने की अधिक संभावना रखते हैं। इन अवसरों पर, "गेम्स", "आओ और जाओ" आदि। स्नेह के स्वस्थ आदान-प्रदान को जन्म दे
    • अगर यह काम नहीं करता है क्योंकि आपका प्रेम ब्याज पहले से समझौता कर रहा है या किसी अन्य कारण से, निराश मत हो। बहुत से लोग मानते हैं कि अगर "ऐसा कुछ भी नहीं" होता है, तो भविष्य में किसी और के साथ ऐसा होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com