IhsAdke.com

आधा-भाइयों के साथ टच कैसे प्राप्त करें, जिन्हें आप नहीं जानते हैं

जिन रिश्तेदारों को हम नहीं जानते उनमें से एक डराकर लेकिन प्रसन्न प्रक्रिया हो सकती है, खासकर तब जब वह व्यक्ति साढ़े भाई है। जो भी मामला - चाहे आप या आपके भाई-बहन को अपनाया जाए - स्थिति फिर भी नाजुक है सामान्य ज्ञान है और सभी आवेष्टित के बारे में सोच और उसके बाद संपर्क का सबसे अच्छा तरीका है, और आप अगर चीजें ठीक से काम नहीं करते प्रतिक्रिया करेंगे पर फैसला।

चरणों

विधि 1
परिस्थितियों की जांच

छवि जो कि आप के बारे में नहीं पता है संपर्क आधा भाईचारे शीर्षक
1
इस बात पर गौर करें कि आप संपर्क में क्यों रहना चाहते हैं। इस तरह रिश्तेदारों को जानना एक भावनात्मक अनुभव हो सकता है - और अप्रत्याशित परिणाम हैं। इससे पहले कि आप कुछ भी करते हैं, दृष्टिकोण के लिए अपने कारणों के बारे में कठिन सोचें।
  • क्या आप उस व्यक्ति को दिखाना चाहते हैं जो मौजूद है? क्या आप गंभीर रूप से बीमार हैं और जीवन के कुछ पहलुओं को समाप्त करना चाहते हैं? कोई और रिश्तेदार या एक ठोस समर्थन प्रणाली? क्या हाल ही में एक पिता या दादा की मृत्यु ने इस तरह की दिलचस्पी छिड़ी? इससे पहले कि आप कुछ भी करें, इन मुद्दों पर बहुत कुछ दर्शाएं।
  • हमेशा याद रखें कि पूरी स्थिति को लंबे समय तक गुप्त रखा गया है - और वह दरवाज़ा भी खुला नहीं हो सकता!
  • छवि जो कि आपके बारे में पता नहीं है, संपर्क आधा भाई-बहन शीर्षक
    2
    संभावित नकारात्मक परिणामों के बारे में सोचें यह सोचने की कोशिश करना भी अच्छा है कि आप किस तरह प्रतिक्रिया की उम्मीद करते हैं यद्यपि आप इसे नहीं जानते हैं, आप उस स्थिति के विवरण का विश्लेषण करने में सक्षम हो सकते हैं जिससे आपकी अलग होने की वजह से यह तय हो सके कि बैठक कैसे होगी
    • उदाहरण के लिए, यदि आपकी मां का विवाहित व्यक्ति के साथ संबंध होता है, तो उसके परिवार को अभी तक पता नहीं चल पाता है, तो आप सतह पर रहस्य ला सकते हैं।
    • यदि आपके आधे भाई एक अमीर परिवार से हैं, तो वे आपकी प्रेरणाओं को अविश्वास और महसूस कर सकते हैं कि आप कुछ में रूचि रखते हैं।
    • इसके अलावा, अगर उनके सौतेले भाई युवा हैं और अपने जैविक पिता अभी भी शादी की है, वे अगर वे पाते हैं कि उनके माता-पिता की शादी एक विश्वासघात से प्रभावित हुई है प्रभावित हो सकते हैं।
  • छवि जो कि आप के बारे में नहीं पता है संपर्क आधा भाईचारे शीर्षक
    3
    यदि संभव हो, तो सलाह के लिए अपने माता-पिता से पूछें। यदि वे जीवित हैं और अपने जीवन में मौजूद हैं, तो निर्णय लेने में सलाह और सहायता मांगें। वे आधे भाइयों से संपर्क करने की आपकी इच्छा को स्वीकार नहीं कर सकते हैं या यहां तक ​​कि आपके लिए स्थिति का समाधान करने के लिए कुछ युक्तियां भी हैं।
    • इस बारे में बात करने के लिए इसे छोड़ दें, जब हर कोई शांत, वर्तमान और गैर-विचलित हो। जैसे "माँ / पिताजी, मैं एक बहुत मेरी सौतेले भाई में। सोच किया गया है पुराने मैं मिलता है, और मैं उन्हें जानना चाहता था। आप क्या सोचते हैं?" कुछ कह रही द्वारा शुरू करो।
    • इस संभावना के लिए तैयार करें कि आपके माता-पिता इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।
  • विधि 2
    दृष्टिकोण की विधि का चयन

    छवि जो कि आप के बारे में पता नहीं है, संपर्क आधा भाई-बहन शीर्षक 4
    1
    मदद के लिए अपने माता-पिता से पूछें आधे भाइयों से संपर्क करने के अपने विचार पर अपनी राय मांगने के अलावा, आप भी मदद चाहते हैं उस व्यक्ति से बात करें जो दोनों (मां या पिता) से जुड़ा है और पूछें कि क्या वह मदद करने के लिए तैयार होगी
    • कुछ कहो "मैं अपने आधे भाइयों से मिलना चाहता था। क्या आप उन्हें ढूंढने और / या संपर्क में आने में मदद कर सकते हैं?"
  • छवि जो कि आप के बारे में पता नहीं है, संपर्क आधा भाईचारे शीर्षक
    2
    एक मध्यस्थ खोजें यदि आप एक ही शहर या क्षेत्र में आधे भाइयों के रूप में रहते हैं या सामान्य में जानते हैं, तो आप उनसे मध्यस्थ के रूप में संपर्क करने के लिए कह सकते हैं।
    • यह व्यक्ति प्रभाव को कम कर सकता है जब उनके आधे भाई-बहन अपने अस्तित्व के बारे में सीखते हैं। इसके अलावा, यह आपके लिए समर्थन का एक स्रोत हो सकता है यदि यह प्रतिक्रिया नकारात्मक है
    • उससे पूछो कि आप अपने आधे भाइयों से संपर्क करें। कुछ कहो "क्या आप मेरे लिए हेक्टर और ब्रुना से बात कर सकते हैं? यदि वे रुचि रखते हैं, तो मैं उनसे बात करना चाहता हूं।



  • छवि जो कि आप के बारे में नहीं जानती संपर्क हफ़ भाई बहन शीर्षक 6
    3
    सोशल नेटवर्क पर अपने आधे भाइयों को संदेश भेजें इंटरनेट ने दुनिया में सभी आभासी दूरी को समाप्त कर दिया है आज, यहां तक ​​कि अलग-अलग देशों में रहने वाले लोग कुछ ही क्लिक में बात कर सकते हैं। यदि आप फेसबुक पर आधे भाइयों को ढूंढ सकते हैं, तो एक मित्र अनुरोध भेज सकते हैं और उन्हें स्वीकार कर सकते हैं।
    • इस पहले संपर्क में संक्षिप्त रहें। कुछ कहो "हाय। मैं बेलो होरिज़ोंटे से भी हूं! मुझे लगता है कि हमारे पास कुछ परिचित हैं।"
  • छवि जो कि आप के बारे में नहीं पता है संपर्क आधा भाई बहन शीर्षक 7
    4
    एक ईमेल भेजें यदि आप अपने आधे भाइयों का पूरा नाम पता कर सकते हैं, तो आप कुछ पेशेवर या निजी ईमेल का उपयोग कर सकते हैं जो वे उपयोग करते हैं। कुछ मामलों में, लोग इन ईमेल पते को सामाजिक नेटवर्क पर खाते के लिंक भी कहते हैं। पता लगाने के लिए खोजें
    • अपने आधे भाइयों के संपर्क में आने के लिए ईमेल एक अधिक औपचारिक तरीका है जैसा कि आप अजीब लगने के बिना एक लंबा संदेश टाइप कर सकते हैं, आप अपने आप को परिचय कर पाएंगे और आप के बीच संबंधों की परिस्थितियों की व्याख्या करेंगे।
    • संदेश में, उनकी प्रतिक्रिया के बारे में सावधानी बरतें, क्योंकि उन्हें पता नहीं है कि आप मौजूद हैं। सकारात्मक शब्दों और उत्तेजना का उपयोग करें, लेकिन यह मानने से बचें कि वे आपके साथ कुछ संपर्क करना चाहते हैं। आप और के बीच के रिश्ते के बारे में बताएं कारण है कि आप की तरह "मैं इस चौंकाने वाला हो सकता है पता है, लेकिन हम एक ही पिता है कुछ के साथ इस संक्षिप्त संपर्क कर रहे हैं। मुझे पता है कि साल के लिए है, लेकिन पता चला मैं कैंसर हाल ही में है और वह मैं चाहता था आप पता है। "
  • विधि 3
    संभावित अस्वीकृति से निपटना

    छवि जो कि आप के बारे में नहीं पता है संपर्क आधा भाई-बहन शीर्षक 8
    1
    तय करें कि आप आग्रह करना या हारना चाहते हैं रुचि और कष्टप्रद लोगों को दिखाने के बीच एक अच्छी लाइन है। इस प्रक्रिया का सामना करने के लिए सामंजस्यपूर्ण रहें और अपने आधे भाइयों या खुद पर भावनात्मक तनाव पैदा न करें। अगर आपको पहली बार कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो क्या आपको तौलिया की कोशिश करना या फेंकना चाहिए?
    • यदि पिछले संदेश या ईमेल वितरित नहीं किए गए हैं, तो कई बार प्रयास करना अच्छा होगा। हालांकि, यदि आपको अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आपके आधे भाई-बहन कोई दिलचस्पी नहीं रखते।
    • यहां तक ​​कि अगर वे पहले में रुचि रखते हैं, यह अभी भी हो सकता है कि रिश्ते को बाहर काम नहीं करता है। निराशा से बचने के लिए उन्हें जल्दी से विश्लेषण करने का प्रयास न करें यदि वे संपर्क बंद कर देते हैं
  • छवि जो कि आप के बारे में नहीं जानती संपर्क आधा भाई-बहन शीर्षक 9
    2
    भावनाओं से बचें, लेकिन न करें अस्वीकार व्यक्तिगत पक्ष के लिए किसी भी तरह से, आपने संपर्क में आने के लिए एक साहसिक फैसला किया है। इसके अलावा, उन्हें जानने का कोई तरीका नहीं था कि वे समाचार कैसे प्राप्त करेंगे - और फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी। यह गुस्सा, चोट या निराश होना सामान्य है, लेकिन इसके कारण खुद को कम नहीं करना है।
    • याद रखें कि आपके आधे भाई आप वास्तव में नहीं जानते हैं इसलिए उनकी अस्वीकृति को शायद डर या आश्चर्य के साथ करना पड़ता है कि उन्होंने अपने अस्तित्व को जानने में महसूस किया है, न कि अपने स्वयं के व्यक्ति को।
    • यदि आपके रिश्तेदार हैं जो आपकी उपस्थिति और कंपनी की तरह हैं, तो अपने आप को अपने आप को समर्पित करें और सोचें, "कौन हारता है उन्हें।"
    • यह भी याद रखें कि अगर वे अभी संपर्क के लिए तैयार नहीं हैं, तो वे भविष्य में अपने दिमाग को बदल सकते हैं। संपर्क जानकारी दें और कहें कि दरवाजे हमेशा खुले होंगे।
  • छवि जो कि आप के बारे में नहीं पता है संपर्क हाफ भाईचिल शीर्षक 10
    3
    एक चिकित्सक से सलाह लें आप हिलते हुए भी हो सकते हैं यदि आप समझते हैं कि अस्वीकृति व्यक्तिगत नहीं थी इस मामले में, इस नुकसान को स्वीकार करने और आगे की ज़िंदगी का नेतृत्व करने के लिए पेशेवर से परामर्श करना अच्छा है।
    • हो सकता है कि आप एक ही बच्चे थे और सिर्फ पाते हैं कि आप भाई हैं कि - और एक खुश करना चाहते हैं और significativo- सामना कर सकते हैं, माता या पिता हाल ही में खो दिया है और चाहते हैं कोई व्यक्ति आपके साथ शोक। ऐसे सभी मामलों में, आप जो महसूस कर रहे हैं और अस्वीकृति के साथ निपटने के लिए एक पेशेवर से परामर्श करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com