IhsAdke.com

कैसे Flatnets का दावा करने के लिए

शादियों, जन्मदिन की पार्टियां और आम तौर पर समारोह ऐसे मौके हैं जो आनंद लेना चाहिए, पीड़ित नहीं। एक कष्टप्रद अतिथि एक घटना के सभी उपयोग को समाप्त करने में सक्षम है, इसलिए यदि आप यह desconvide एक रिश्तेदार जानकारी नहीं के व्यवहार के बारे में चिंतित हैं! कार्रवाई करने से पहले, संभावित परिणामों के बारे में सोच है और यदि वे वास्तव में व्यक्ति आमंत्रण रद्द करना चुनते हैं, तो ईमानदारी से उससे बात। एक और, कम सख्त, विकल्प इस घटना में उत्पन्न होने वाले संभावित मुद्दों से निपटने का तरीका सीखना है। चलो भी?

चरणों

विधि 1
क्या करने की सोच रहे हैं

चित्र अननवेट परेशान रिश्तेदारों चरण 1
1
पता है कि आप कहानी के "खलनायक" के रूप में देखा जा सकता है। यदि आप पहले से ही भेजा गया निमंत्रण को वापस करने जा रहे हैं, तो यह जानना अच्छा है कि यह आपकी छवि को अन्य लोगों के साथ जला सकता है आमतौर पर, यह एक अच्छा विकल्प नहीं है
  • व्यक्ति शायद नाराज हो जाएगा और इससे उसके और उसके साथ संबंधों को नुकसान पहुंच सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 2
    2
    पेशेवरों और विपक्ष का मूल्यांकन करें चूंकि रिश्तेदार के निमंत्रण को हटाने के लिए निश्चित रूप से कुछ नकारात्मक परिणाम होंगे, आपके इरादों के बारे में अच्छी तरह से सोचना अच्छा होगा। इस व्यक्ति ने क्या किया?
    • क्या आपने हाल में तर्क दिया है और क्या आप भावनात्मक कारणों के लिए नहीं आएंगे? क्या कुछ ऐसा हुआ जिससे आपने उस पर अपना विश्वास कम कर दिया?
    • गैर उपस्थिति के लिए पेशेवरों और विपक्ष के साथ एक सूची तैयार करें "द्वि घातुमान पीने की वजह से एक चर्चा से बचना" एक अच्छा समर्थक है, जबकि "वह एक उपद्रव कर सकते हैं जब desconvidada" एक अच्छा काउंटर है। यह तय करने के लिए सूची की समीक्षा करें कि निमंत्रण वापस लेने के लिए सबसे अच्छा कदम उठाना है।
    • कृपया ध्यान दें कि निमंत्रण को वापस लेना हमेशा संभव नहीं होता है। कुछ मामलों में, सबसे अच्छा विकल्प कुछ भी नहीं करना है
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 3
    3
    सलाह के लिए पूछें रिश्तेदार को खारिज करना एक मुश्किल निर्णय है जिसे हल्के ढंग से पेश नहीं किया जाना चाहिए यदि संभव हो, तो निकट मित्र या रिश्तेदार के साथ स्थिति पर चर्चा करें।
    • आप की तरह कुछ कह सकते हैं "मैं गंभीरता से मेरी बारबेक्यू की राहेल चाची दिया निमंत्रण पर विचार कर रहा हूँ। मैं घोटाले है कि वह पिछले सप्ताह पाउला के घर में किया था के बारे में सुना है और मेरे पक्ष में बात इस तरह का नहीं चाहता था। क्या आप सोचते हैं?"।
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 4
    4
    वैकल्पिक की संभावना का विश्लेषण करें व्यक्ति तक पहुंचने और आने से पहले, यह देखें कि क्या आप समस्या के चारों ओर मिल सकते हैं और इसे अभी भी आ सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि व्यक्ति अक्सर बिगड़ जब पीने है, यह एक अच्छा सीमा पेय या शराब के लिए उसे पहुँच एक पूरे के रूप पक्ष को दूर करने के हो सकता है।
    • अगर दो रिश्तेदार लड़ रहे हैं, तो फिर भी दोनों के लिए प्रकट होने के लिए यह संभव हो सकता है उन्हें अलग करें और किसी से पूछें कि आप उनके संपर्क को प्रतिबंधित करने में मदद करेंगे।
    • आप एक रिश्तेदार जो अक्सर बकवास बात करती है या घोटाले के कुछ प्रकार बनाने के है, तो उससे बात और आप घटना के दौरान व्यवहार के इस प्रकार नियंत्रित कर सकते हैं या नहीं। उदाहरण के लिए, आप "की तरह हाय अंकल जॉन कुछ कह सकते हैं। मुझे पता है तुम तरह गंदा मुँह कर रहे हैं, लेकिन मेरी दुल्हन के परिवार अधिक रूढ़िवादी है और वे बुरा शब्द और बुरा मजाक के साथ बहुत सहज महसूस नहीं करते। आप भाषा को नियंत्रित कर सकते अगर मैं कर सकता हूं, तो मैं खुश रहूंगा! "
  • विधि 2
    ईमानदार होने के नाते

    Uninvite परेशान रिश्तेदारों शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    1
    व्यक्ति के साथ आमने-सामने बात करें यदि आप तय करते हैं कि इसका एकमात्र तरीका यह अस्वीकार करना है, तो सामंजस्यपूर्ण हो एक निमंत्रण को वापस लेने का सबसे अच्छा तरीका है निजी सेटिंग में व्यक्ति में बात करना।
    • एक कॉफी और एक विशेष वातावरण में एक बातचीत है, लेकिन जनता के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करें, नियंत्रण से बाहर बात की संभावना को कम करने के लिए, "चाचा मार्क, हम एक कॉफी मंगलवार को आप से बात करने की जरूरत है हो सकता है।"
    • यदि वह व्यक्ति दूसरे शहर में रहता है, तो उसे फोन पर उससे बात करने की कोशिश करें। ईमेल या सामाजिक-नेटवर्क के द्वारा निमंत्रण एक परिपक्व तरीके से कार्य करने के लिए पूर्ववत् मत करो, आप भविष्य में व्यक्ति के साथ संबंध बनाए रखने की संभावना में वृद्धि।
  • Uninvite परेशान रिश्तेदारों चरण 6 के शीर्षक चित्र
    2
    अपने इरादों के बारे में ईमानदार रहें और बातचीत के लिए तैयार रहें। एक "स्क्रिप्ट" सेट अप करने के लिए पेशेवरों और विपक्ष की सूची की समीक्षा करें और अगली बातचीत में रीहेरस करें जब व्यक्ति को मिलने के लिए समय आता है, विनम्र होना चाहिए, लेकिन फर्म। अस्पष्ट मत हो: अपने सभी तर्कों की व्याख्या करें और सीधे व्यक्ति को त्याग दें। आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए:
    • "मैं हम मुझे लगता है, चाचा आया खुश था। जैसा कि आप और पिताजी अलग कर रहे हैं और उनका तर्क के बिना एक ही कमरे में नहीं रह सकते हैं, मुझे लगता है कि आप बेहतर मेरी शादी के लिए उपस्थित नहीं हो। यह कठिन है, लेकिन मैं जानता हूँ कि यह सही फैसला है मैं और पाउला शादी करना चाहते हैं शांतिपूर्ण और बिना बड़ी समस्याओं के
    • चूंकि यह संभव है कि अनुचित व्यवहार के कारण व्यक्ति को पहले ही मुसीबत में पड़ गया है, इसलिए वह निश्चित रूप से अपने फैसले को समझेंगे।



  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 7
    3
    माफी नहीं मांगे "मुझे माफ़ कर दो" दोहराकर आपको यह धारणा मिलती है कि आप गलत और दूसरे व्यक्ति के खराब व्यवहार के लिए जिम्मेदार हैं। आप अपने रिश्तेदार को उसके व्यवहार के कारण ख़राब कर रहे हैं, इसलिए बुरा मत मानो! आपको किसी के व्यवहार के लिए जिम्मेदार नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने कार्यक्रम में मौजूद हर किसी की संतुष्टि के लिए। अपने आप को दोष मत!
    • "मुझे क्षमा करें" कहने के बजाय, "मैं आपको चोट नहीं करना चाहता" ऐसा कुछ कहें तो आप बताते हैं कि आपके पास अच्छे इरादे हैं, लेकिन आप निर्णय के साथ दृढ़ हैं
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 8
    4
    अगर व्यक्ति की प्रतिक्रिया नकारात्मक है तो शांत रहें। यह संभव है कि यह ठीक से प्रतिक्रिया नहीं करता है, क्योंकि अनदेखा किए जाने की स्थिति को कुछ लोगों द्वारा अपमानजनक माना जा सकता है। जो आप व्यक्तिगत रूप से नहीं बोलें और अपने समर्थन की पेशकश न करें
    • ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें जैसे "मैं समझता हूं कि आप नाराज हैं। मैं आपको चोट नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा विकल्प है।"
  • विधि 3
    सामान्य समस्याओं से निपटना

    पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 9
    1
    समझाएं कि अतिथि सूची छोटी है कुछ मामलों में, निमंत्रण त्रुटि में किया गया हो सकता है। हो सकता है कि आपने अनजाने में फेसबुक पर ईवेंट सेट करने के समय उस व्यक्ति के नाम पर क्लिक किया हो, या उसकी उपस्थिति में घटना के बारे में बिना साकार होने के बारे में बात की। कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति, बिना कठिनाइयों के बिना इसे खोलना संभव है
    • की तरह कुछ कहते हैं कि "जेसिका, मैं क्लारा के बच्चे को स्नान करने के लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए समय चाहते हैं के बिना उसका नाम पर क्लिक किया। यह आप वर्तमान के लिए अच्छा होगा, लेकिन हम 15 लोगों की एक अधिकतम के साथ इस सूची रखने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपनी गलती के लिए माफी चाहता हूँ" ।
  • Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों शीर्षक चित्र 10 कदम
    2
    अगर कोई आपको आमंत्रित करता है तो उसे क्षमा करें अगर वे आपकी अनुमति के बिना एक निमंत्रण बढ़ाया, गलती के लिए माफी माँगता हूँ: "नमस्कार रेजिस, कार्लोस ने मुझे बताया कि वह पिछले सप्ताह उन्होंने किया नहीं जाना चाहिए था कि क्योंकि पार्टी के एक छोटे समूह के लिए है मेरी पार्टी की आप से बात की। मुझे गलती के लिए खेद है। "
    • एक और विकल्प, इससे भी बेहतर, स्थिति से निपटने के लिए त्रुटि के लिए जिम्मेदार व्यक्ति से पूछना है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं दूसरे दिन रेगिज़ से मिला और मुझे लगता है कि उन्हें मेरी पार्टी में आमंत्रित किया गया था। वह बहुत पीता है और मुझे लगता है कि यह घटना में एक गड़बड़ पैदा कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 11
    3
    खुद को आमंत्रित करने वाले लोगों के साथ दृढ़ रहें कुछ रिश्तेदार बस मानते हैं कि उन्हें परिवार की घटनाओं के लिए आमंत्रित किया जाता है, भले ही उन्हें औपचारिक निमंत्रण प्राप्त न हो। उन्हें वास्तविकता बताओ!
    • उदाहरण के लिए, जब आप अपने चचेरे भाई के बारे में बात करते हैं कि वह अपने पनी चाय को पहनने वाली बात कहती है, "विक्से, पाउला जैसे कुछ कहें, मुझे नहीं पता था कि आप अंदर आने की योजना बना रहे हैं। चाय केवल सहकर्मियों के लिए है! अकेले तुमसे कुछ और समय बाहर निकल जाओ, क्या आप कर सकते हैं? "
  • पिक्चर का शीर्षक Uninvite कष्टप्रद रिश्तेदारों चरण 12
    4
    संभव बहिष्कार की आशा। अन्य रिश्तेदारों को विचलित व्यक्ति के साथ एकजुटता में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार कर सकते हैं। उनकी मौजूदगी आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है इस पर निर्भर करते हुए, उन्हें अपने मन को बदलने के लिए राजी करने का प्रयास करें, लेकिन अपने आप को ज़ोर देना न दें
    • अपने फैसले में दृढ़ रहें, भले ही कुछ आपसे असहमत हों।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com