IhsAdke.com

कैसे एक Foldable पॉकेट निमंत्रण बनाने के लिए

समकालीन शैली, सुविधा और बहुमुखी प्रतिभा के कारण तह जेब के आमंत्रण तेजी से लोकप्रिय हैं एक संगठित लिफाफे में, एक निमंत्रण कार्ड, प्रतिक्रिया आइटम, निर्देश और एक प्राप्त कार्ड व्यवस्थित रूप से व्यवस्थित किया जा सकता है। इस अनुच्छेद में आप सीखेंगे कि आपके ईवेंट के लिए विशेष रूप से अनुकूलित एक चिकना, स्टाइलिश तह निमंत्रण को एक साथ कैसे रखा जाए।

चरणों

एक जेब फ़ोल्डर बनाएँ निमंत्रण चरण 1
1
जेब आमंत्रण चुनें। आकार, रंग, बनावट के आधार पर फ़िल्टर करें और अपने ईवेंट से मेल खाने वाले को ढूंढें।
  • एक जेब फ़ोल्डर बनाएँ आमंत्रण चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    निमंत्रण कार्ड चुनें: अपने स्वाद के रंग, खत्म और बनावट के साथ उचित आकार का एक कार्ड चुनें। आयताकार 13 से 18 सेमी के निमंत्रण के लिए, आपको एक निमंत्रण कार्ड की आवश्यकता होगी जो 12.5 बाय 17.5 सेमी या उससे कम है। 16 सेंमी वर्ग के निमंत्रणों के लिए, आपको 15.2 सेमी या उससे कम एक आमंत्रण कार्ड की आवश्यकता होगी
  • एक जेब फोल्ड आमंत्रण चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रतिक्रिया कार्ड और प्रतिक्रिया लिफाफा चुनें। आपके पॉकेट आमंत्रण के आकार के बावजूद, मानक प्रतिक्रिया कार्ड और लिफाफे उपयुक्त हैं।



  • पिक्चर शीर्षक से एक पॉकेट मोड़ निमंत्रण बनाएं चरण 4
    4
    बाहरी लिफाफे चुनें: कई लोग प्रतिक्रिया लिफाफे के साथ बाह्य लिफाफे को जोड़ना पसंद करते हैं, लेकिन यह स्वाद का मामला है। यदि आप 18 से 18 सेमी आयताकार पॉकेट निमंत्रण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको 13.3 बाय 18.4 सेंटीमीटर के बाहरी लिफाफे की आवश्यकता होगी। 16 सेमी वर्ग के निमंत्रण के लिए, एक 16.5 सेमी चौकोर बाहरी लिफाफा चुनें।
  • एक जेब फ़ोल्डर बनाएँ आमंत्रण चरण 5
    5
    अपने निमंत्रण, प्रतिक्रिया कार्ड और लिफाफे प्रिंट करें। निमंत्रण वाक्यांशों के नमूनों के लिए, पत्र टेम्पलेट्स, और होम प्रिंट के लिए निर्देश, स्रोत लिंक पर जाएं। अब आप अपनी जेब निमंत्रण को इकट्ठा करने के लिए तैयार हैं!
  • एक जेब फ़ोल्डर बनाएँ आमंत्रण चरण 6
    6
    आपका निमंत्रण कार्ड गोंद निमंत्रण कार्ड आसानी से एक मानक गोंद या डबल पक्षीय टेप के साथ चिपकाया जा सकता है। जैसा कि आप चाहें, आप क्षैतिज या अनुलंब रूप से आमंत्रण के फ्लैट पैनल में कार्ड डालें।
  • एक जेब फ़ोल्डर बनाएँ आमंत्रण चरण 7
    7
    निमंत्रण भरें प्रतिक्रिया कार्ड, प्रतिक्रिया लिफाफा और किसी भी निर्देश और रसीद कार्ड या आपके पास अतिरिक्त सामग्री के साथ गुमनाम निमंत्रण भरें। बस यही है! कम समय में आपने एक आधुनिक, स्टाइलिश और संगठित जेब तह निमंत्रण इकट्ठा किया है, जो आपके घटना के अनुसार अनुकूलित है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com