IhsAdke.com

कैसे एक debutante पार्टी दे

एक महिला की उम्र आने के लिए फिलिपिनो परंपरा - उसकी शुरुआत - केवल एक बार ऐसा होता है उत्तरी अमरीका में "मीठा सोलह" मनाया जाता है, और ब्राजील में मनाए जाने वाले "क्वंसैनेरा पार्टी" की तरह, यह युवा फिलिपिनिया के लिए विशेष अवसर है, शायद शादी के पीछे, महत्व और बोझ के संदर्भ में तनाव। उच्च लागत, तनाव और हजारों चीजों की वजह से गलत हो सकता है, कुछ परिवार इस बार सम्मानित परंपरा का जश्न नहीं मनाते हैं लेकिन एक सुंदर, भव्य, 18-वर्षीय पार्टी को देने के लिए एक दुःस्वप्न नहीं होना चाहिए एक सस्ती कीमत के लिए एक यादगार पदार्पण पार्टी होना संभव है

चरणों

चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 1
1
मेहमानों की संख्या तय करें अन्य लोगों के सामने परिवार को आमंत्रित करना अच्छा है दोबारा, पहली बार पार्टी पहली बार ही भव्यता के मामले में शादी के पीछे है, इसलिए परिवार पहले आता है, फिर सबसे करीबी दोस्तों और इतने पर। उन सभी को सूचीबद्ध करें जिन्हें आप आमंत्रित करने के लिए विचार कर रहे हैं भाग लेने की उनकी संभावना, उनकी दूरी, चाहे वे यात्रा करने के इच्छुक हों, आदि के बारे में नोट करें। एक ठेठ debutante पार्टी 100 और 200 लोगों के बीच है।
  • चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 2
    2
    स्थान के आवश्यक आकार तय करें यदि आपका घर काफी बड़ा है, तो वहां पार्टी का चुनाव करना है। इससे लागत कम हो जाएगी डाउनसाइड्स मेहमानों के लिए सीमित पार्किंग, संपत्ति के संभावित नुकसान और पड़ोसियों को जोर से संगीत की वजह से पुलिस को बुला रहे हैं।
    • स्थान चुनते समय, पता लगाएं कि क्या वे उपकरण किराए पर लेते हैं, जैसे कि ध्वनि प्रणाली, कुर्सियों, तालिकाओं आदि। सुनिश्चित करें कि रसोईघर, सुलभ और स्वच्छ बाथरूम, पर्याप्त पार्किंग, बिजली के कई आउटलेट आदि हैं।
      चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 2 बुलेट 1
    • अगर उनके पास किराए पर उपकरण नहीं है, तो आप पार्टियों के लिए कुर्सियों और तालिकाओं के किराये के लिए स्थानीय निर्देशिका खोज सकते हैं।
      चित्र फेंकने के लिए एक फुटबाल पार्टी चरण 2 बुलेट 2
  • चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 3



    3
    कितने आमंत्रण भेजने के लिए निर्धारित करें। याद रखें कि एक आमंत्रण में प्रतिक्रिया में पांच लोगों को ध्यान देने की क्षमता हो सकती है। प्रति परिवार के एक कार्ड के साथ और आप 50 आमंत्रण भेजते हैं, 200 से 300 लोगों के साथ एक घटना हो सकती है।
    • निजीकृत कार्ड शांत होते हैं, लेकिन वे बहुत महंगा हो सकते हैं। लागतों में कटौती करने के लिए, आप हाईपरमार्केट या बड़े डिपार्टमेंट स्टोर्स में पार्टी प्रोडक्ट्स में निमंत्रण का एक समूह चुन सकते हैं। एक सेट में रिक्त ग्रीटिंग और निमंत्रण कार्ड और लिफाफे के 20 से 40 जोड़े हो सकते हैं। कार्ड के लिए और अधिक पेशेवर स्पर्श देने के लिए, एक शिल्प की दुकान में कुछ तराजू खरीद लें, आमतौर पर डिजाइन और बनावट के आधार पर लगभग तीन रिएस के लिए।
    • यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो एक पेपर पंच की व्यवस्था करें। आप निमंत्रण और विकल्म में एक छेद बनायेंगे और एक रिबन के साथ दोनों टाई करेंगे। रिबन का रंग थीम के आधार पर और पार्टी की आकृति पर आधारित होना चाहिए। सीधे कार्ड पर मुद्रित करने के बजाय, आप इसे बेमेल पर करेंगे पेड़ काटने शुरू करने से पहले सादे कागज पर एक परीक्षण प्रिंट करें
    • निमंत्रण में, जश्न का नाम, तिथि, स्थान, शाही अदालत, आरएसवीपी, और विषय को रखें, अगर आपके पास कोई है कुछ रिश्तेदार दूर रह सकते हैं, इसलिए एक अलग हिस्से में निर्देश शामिल करें। यदि आपके पास आरएसवीपी कार्ड हैं, प्रेषक को संबोधित लिफाफे में पोस्ट शामिल करें।
  • चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 4
    4
    कार्ड को एक से दो महीने पहले भेजें रिश्तेदारों और दोस्तों के पास जो पास रहते हैं, उन्हें व्यक्तिगत रूप से उद्धार दें, पोस्ट के साथ लागत में कटौती करें। या हमें एक ईमेल भेजें यदि आप कार नहीं लेना चाहते हैं और गैस खर्च कर सकते हैं आपके लिए सबसे अच्छा क्या करें
  • चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 5
    5
    अदालत और cotillion व्यवस्थित करें एक ठेठ debutante पार्टी के एक शाही अदालत है जिसमें 18 पुरुष और 18 महिलाएं शामिल हैं। अक्सर वे सहकर्मियों या समान उम्र के लोगों के रूप में जश्न के रूप में होते हैं। कई करीबी चचेरे भाई, अच्छे दोस्त, भाई और बहनों के लिए चुनते हैं।
    • 18 गुलाब, या 18 पुरुष, जश्न के साथ एक नृत्य साझा करते हैं, प्रत्येक एक गुलाब का वितरण करते हैं अंतिम नृत्य आमतौर पर पिता या साथी के लिए आरक्षित होता है एस्कॉर्ट आम तौर पर सबसे लोकप्रिय दोस्त, मशहूर व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन यह होना ही नहीं है।
      चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 1
    • 18 मोमबत्तियां महिलाएं हैं और हर कोई एक छोटे से भाषण देगा, जो जश्न के साथ अपने रिश्ते के बारे में हो सकता है या उनके लिए क्या इच्छा है।
      चित्र फेंक ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 2
    • कुछ मामलों में, debutante पार्टी cotillion या वाल्ट्ज के आसपास केंद्रित है जिसमें 18 गुलाब और 18 मोमबत्ती नृत्य। जब तक आप रिहर्सल और प्रैक्टिस करने की योजना न करते हैं, तो यह कम और कम आम हो रहा है, इसलिए आपको अपने कोर्ट को नृत्य करने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • फिलिपिनो पुरुषों 21 साल के होने के बाद अपनी शुरुआत कर देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com