IhsAdke.com

कैसे एक बुरे माता पिता के साथ सौदा करने के लिए

हम क्या कहते हैं "बुरे माता-पिता" का बहुत मतलब हो सकता है ऐसे माता-पिता हैं जो अपने बच्चों के साथ नहीं मिलते हैं, या बहुत कठोर, गैर जिम्मेदार हैं। ये ऐसे मामले हैं जहां व्यक्तित्व असहमति आपको अपने माता-पिता को गरीबों पर विचार करने के लिए कर सकती है, लेकिन उनसे सामना करना संभव है, जैसे घर पर कम समय बिताना हालांकि, यदि आप उनसे किसी प्रकार के दुरुपयोग का सामना करते हैं, तो आपको इसे रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की आवश्यकता हो सकती है।

चरणों

विधि 1
स्थिति से निपटना

चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 22
1
भविष्य में रहें हाँ, यह सही है - भविष्य के बारे में कल्पना यह बहुत आम है कि दिन की सफ़लता को बुरी नज़र से देखा जाता है, लेकिन सच्चाई यह है कि ऐसा करने के लिए कई सकारात्मक पहलुओं हैं, जैसे बढ़ रचनात्मकता, स्मृति, सहानुभूति और सुधारित मनोदशा। घर की समस्याओं से निपटने के लिए, यह एक सस्ती और आसान तरीका है।
  • चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 12
    2
    लंबी अवधि की योजना बनाएं यहां तक ​​कि अगर आपके पास स्थितियां ठीक नहीं हैं, तो यह निर्णय लेने से पहले ही आपको समय की बात है। चूंकि यह आपके जीवन में एक बड़ा कदम है, इसलिए अच्छी योजना की आवश्यकता है, अब क्यों नहीं शुरू करें? इस बारे में सोचें कि आप जिस पैसे से बचने के लिए ज़रूरी हैं, जहां आप जाना चाहते हैं, अगर आप कॉलेज जाना चाहते हैं या प्रतियोगिता दे सकते हैं, आदि। अधिक अनुभवी लोगों से बात करें, स्कूल के शैक्षिक परामर्शदाता को खोजें और अपना शोध करें! जब योजना तैयार होती है, तो बस कार्रवाई करें
  • चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 19
    3
    रचनात्मकता के साथ संवाद करें जब नकारात्मक भावनाएं उत्पन्न होती हैं, तो आप जो महसूस कर रहे हैं, उनको व्यक्त करना एक शानदार तरीका है, जो कि उन्हें और आपके माता-पिता से निपटने का है, चाहे किसी डायरी में लिखना, ड्राइंग करना या कोई गीत बनाना।
  • चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 17
    4
    एक चिकित्सक से बात करें बाहर से किसी से बात करना, जिसका आपके माता-पिता के साथ कोई संबंध नहीं है और जो भरोसेमंद है वह एक अच्छा विकल्प है - उदाहरण के लिए एक चिकित्सक। इससे आप उन उपकरणों से निपटने के लिए आवश्यक उपकरणों को प्रतिबिंबित और प्रदान करने में सहायता करेंगे।
    • शायद आप अपने पिता को अपनी चिकित्सा के बारे में नहीं जानना चाहते, या वह यह भी कह सकता है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। फिर भी, अगर आप नहीं कर सकते, तो स्कूल के काउंसलर पर जाएं और उससे बात करें।
    • अगर आपके माता-पिता पैसे की कमी के लिए इनकार करते हैं, तो उन्हें यह बताना चाहिए कि कई विश्वविद्यालय सीएपीएस के अलावा कम आय वाले आबादी के लिए मनोवैज्ञानिक देखभाल प्रदान करते हैं, जो मुफ़्त समुदाय देखभाल प्रदान करते हैं।
    • एक चिकित्सक भी आपके परिवार के साथ एक स्वस्थ रिश्ते में मदद करेगा। इस बारे में सोचें कि क्या आपके माता-पिता आपके साथ चिकित्सा करना चाहते हैं और कुछ ऐसा कहते हैं, "मुझे लगता है कि हमारी सह-अस्तित्व में सुधार हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह केवल पेशेवर मदद से होगा मेरे साथ चिकित्सा करने के बारे में आप क्या सोचते हैं? "
  • चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 9
    5
    अपने माता-पिता को एक पत्र लिखें पारिवारिक संघर्षों को हल करने में संचार महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है, लेकिन इसे आमने-सामने बातचीत में भावनाओं से प्रभावित किया जा सकता है। वास्तव में इस संदेश को प्राप्त करने के लिए (और यदि आपको लगता है कि यह मदद करेगा), एक पत्र में आपको जो कुछ भी महसूस होता है उसे लिखें
    • यहां तक ​​कि अगर कोई आत्मसमर्पण करने का कोई वास्तविक इरादा नहीं है, तो आप इसे बाहर कर सकते हैं और जो भी आप महसूस कर रहे हैं उसके साथ सौदा कर सकते हैं। जब आप कर लेंगे, तो तय करें कि इसे देना या दूर करना।
  • विधि 2
    घर पर कम समय खर्च करना

    बेक ए फॉर सॉकर डिफेंडर चरण 17
    1
    किसी भी खेल की टीम का हिस्सा बनें यदि आप खेल से प्यार करने के लिए एक प्रकार हैं या शुरू करने के लिए एक अच्छा कारण की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके मौका है। घर से अधिक समय बिताने के अलावा, एक टीम खेल अपने अनुशासन, टीमवर्क और सहयोग को विकसित करेगी। कौन जानता है, आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपके पास उपहार है और एक समर्थक बनें
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 12 शीर्षक चित्र
    2
    नाटकों के लिए टेस्ट आप एथलेटिक प्रकार नहीं हो सकते हैं - उस स्थिति में, कला प्रदर्शन करने में अपने कौशल की खोज करना एक बेहतर विकल्प हो सकता है, खासकर यदि आपका सार निवर्तमान है यहां तक ​​कि अगर आपको अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कई कैमरे की स्थिति हैं जो आपके लिए सर्वोत्तम हो सकती हैं, जैसे प्रकाश या मंच पर काम करना
  • शीर्षक वाले चित्र अपने माता-पिता को एक बच्चे की तरह आप का इलाज करना बंद करो 12



    3
    अंशकालिक नौकरी की तलाश करें यदि आप अभी भी स्कूल में हैं और काम करने के लिए पर्याप्त पुराने हैं, यह एक अच्छा विकल्प है इससे नौकरी के बाजार में अनुभव होगा, अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए धन और आप घर से अधिक समय दूर भी खर्च करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से प्रोम चरण 6 के लिए एक लड़के से पूछें
    4
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ माता-पिता के साथ एक थकाऊ रिश्ते की वजह से पहले से तनावपूर्ण जीवन किसी और चीज़ से अधिक मजेदार हो सकता है उस मामले में, सड़क पर अपने दोस्तों के साथ आनंद लेने के लिए बाहर जाएं, संग्रहालयों, पार्कों और शो देखें इससे तनाव को कम करने और आपके मनोदशा में सुधार करने में सहायता मिलेगी।
  • एक किशोरी लड़की के रूप में अधिक से अधिक माता-पिता के साथ आजादी प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    5
    अपने रिश्तेदारों को देखें यदि आपके माता-पिता के साथ आपका संबंध विषाक्त है, तनाव को कम करने का एक अच्छा तरीका उन रिश्तेदारों की यात्रा करना है जिनके साथ आप साथ मिलते हैं। अपने दादा दादी, चाचा, चचेरे भाई या भाई-बहनों की तलाश करें और उनकी यात्रा करें। अच्छे रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत करने से आपके मनोदशा में भी काफी सुधार हो सकता है, और टूटने से, आप अपनी समस्याओं के बारे में अभी भी बात कर सकते हैं।
  • विधि 3
    अधिक गंभीर उपाय करना

    चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 2
    1
    दुरुपयोग की जांच करें ब्राजील के कानून के अनुसार, बाल उत्पीड़न, वयस्कों बच्चे के लिए जिम्मेदार द्वारा शारीरिक, यौन और / या मनोवैज्ञानिक दुरुपयोग, या लापरवाही की विशेषता किया जा सकता है कि क्या माता-पिता (दत्तक या जैविक), शिक्षकों, आदि इन तरीकों से गंभीर मनोवैज्ञानिक क्षति होती है और, चरम मामलों में, शारीरिक चोट और मृत्यु। अपने माता-पिता के साथ अपने रिश्ते को प्रतिबिंबित करें और पता करें कि क्या यह मामला है।
  • चित्र के साथ दुर्व्यवहार माता पिता के कदम शीर्षक 15
    2
    किसी से बात करें दुर्व्यवहार से मुकाबला करने के लिए आपको जो कुछ करना चाहिए, वह आपको कुछ ऐसे वयस्क का समर्थन करना है जो आप पर भरोसा करते हैं, यह एक शिक्षक, रिश्तेदार, परामर्शदाता, चिकित्सक, आदि। आपसे क्या हुआ है, इसके बारे में बात करें, पूछें कि क्या आपकी स्थिति दुरुपयोग का मामला है और इससे बाहर निकलने में मदद मांगिए।
  • अपने प्रेमी के साथ रोमांटिक रहें चित्र 9
    3
    संरक्षक परिषद से संपर्क करें जिस वयस्क व्यक्ति को आप अपील कर रहे हैं वह उचित कार्रवाई के लिए संरक्षक परिषद से संपर्क करें। उसके साथ वार्तालाप करें और सभी आक्रामकताओं की एक सूची बनाएं जो विस्तार से पीड़ित हैं। हाथ में सूची के साथ और वयस्कों के साथ, संरक्षक परिषद में जाएं
  • एक किशोरी लड़की के रूप में अधिक से अधिक माता-पिता को प्राप्त करें
    4
    अपने दूसरे माता-पिता के साथ आगे बढ़ने का विचार प्राप्त करें अगर घर पर स्थिति अरक्षणीय, एक संभव तरीके से बाहर माता पिता कौन कहीं और रहता है के साथ लाइव होने के लिए पूछने के लिए है - आप उससे बात कर सकते हैं सीधे अगर आप घरेलू हिंसा का सामना कर रहा है और बदलना चाहते हैं कर रहे हैं। यह इतना आसान नहीं है, तो आप उन्हें क्या करना है के रूप में मार्गदर्शन करने के एक वकील की जरूरत है।
    • यह एक लंबा समय ले सकता है और आप अपने माता-पिता के साथ रहना जारी रखेंगे, जबकि प्रक्रिया समाप्त नहीं होगी।
    • हालांकि कानून धीमा है, आपकी रिपोर्ट की संभावनाओं को सुना जा रहा है और आप जीतने के मामले में महान हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम चरण 1
    5
    अपने आप को बचाओ यह विकल्प केवल तभी संभव है यदि आप 16 साल से अधिक हो और अकेले खड़े हो सकते हैं। यदि आपके पास आय का एक स्रोत है और आप का ख्याल रखना है, मुक्ति सबसे अच्छा तरीका है आपको एक सार्वजनिक काम करने के लिए नोटरी पब्लिक पर जाना होगा। इसके बाद, आप जिस काउंटी में रहते हैं, उस काउंटी के सिविल रजिस्ट्री कार्यालय में पंजीकृत होने का दस्तावेज ले लें। इन प्रक्रियाओं का मान प्रत्येक राज्य पर निर्भर करता है, लेकिन शहर रजिस्ट्री कार्यालय के माध्यम से यह संभव है।
    • आपको अपने आप को मुक्ति के लिए नौकरी नहीं करनी होगी
    • दुर्लभ, परन्तु विचार किया जाता है, जिन मामलों में तत्काल मुक्ति का कारण बन सकता है, जैसे कि 18 वर्ष की आयु से पहले उच्च शिक्षा में किशोर gluing डिग्री।
    • अन्य कारण यह होगा कि अगर वह 18 वर्ष से पहले सार्वजनिक कार्यालय ले लेते हैं, लेकिन वस्तुतः कोई प्रतियोगिता नाबालिगों के लिए जगह नहीं खोलती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com