IhsAdke.com

ऑटोप्सी परिणाम और परिणाम कैसे प्राप्त करें

एक शव परीक्षा किसी व्यक्ति की मौत के कारण को निर्धारित करने के लिए एक पोस्टमार्टम चिकित्सा प्रक्रिया है। यह जानकारी रिश्तेदारों के लिए महत्वपूर्ण हो सकती है, बंद करने की पेशकश कर रही है, कानूनी मुद्दों के साथ मदद कर रही है, आनुवांशिक स्थितियों में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जो परिवार के अन्य सदस्यों को प्रभावित कर सकती है या अप्रत्याशित मौत की व्याख्या करने में मदद कर सकती है। विभिन्न राज्यों में अलग-अलग गोपनीयता कानून हैं जिनके बारे में रिपोर्ट प्राप्त हो सकती है और एक शव परीक्षा के परिणाम मिल सकते हैं। हालांकि, रिश्तेदारों की आम तौर पर फाइलों तक पहुंच होती है, और कुछ मामलों में ऑटोप्सी परिणाम सार्वजनिक रिकॉर्ड का विषय होते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक ओब्टेन ऑटोप्सी रिपोर्ट और परिणाम चरण 1
1
कोरोनर के कार्यालय को बुलाओ, जो कि autopsy रिपोर्ट और मृतक के रिकॉर्ड पर निर्धारित करने के लिए है कि पुरस्कार एक सार्वजनिक रिकॉर्ड है या यदि केवल एक रिश्तेदार पुरस्कार की प्रतियां हो सकता है।
  • क्षेत्राधिकार के आधार पर, एक रिश्तेदार मृतक के रहने वाले जीवनसाथी, पंजीकृत भागीदार, बच्चों, माता-पिता, दादा दादी, पोते, भाई-बहनों से लेकर हो सकता है या मृत्यु के समय मृतक के संरक्षक भी थे।
  • यदि आप संबंधित नहीं हैं और रिकॉर्ड सार्वजनिक नहीं हैं, तो पूछें कि क्या लिखित प्राधिकरण को फाइल की एक कॉपी प्राप्त करने के लिए आवश्यक है या यदि आपको अपने रिश्तेदार को अभिलेखों तक पहुंच की आवश्यकता है लिखित प्राधिकरण को शायद हस्ताक्षर प्रमाणीकरण की आवश्यकता होगी
  • जिन अन्य संस्थाओं को आम तौर पर उपयोग की अनुमति की आवश्यकता नहीं होती है उनमें शामिल हैं: कानून प्रवर्तन अधिकारी, सार्वजनिक स्वास्थ्य एजेंट, वकील, पंजीकृत चिकित्सक या पंजीकृत नर्स, या श्रम और उद्योग विभाग, जहां लागू हो।
  • चित्र शीर्षक ओब्टेन ऑटोप्सी रिपोर्ट और परिणाम चरण 2
    2
    रिकॉर्ड के लिए एक लिखित अनुरोध प्रदान करें कुछ कोरोनरों के पास फॉर्म भरने के लिए एक फॉर्म है, जबकि अन्य कोई फॉर्म के बिना अनुरोध प्रिंट करने और भेजने का अनुरोध करते हैं। यदि आप किसी कंपनी के लिए जानकारी का अनुरोध कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, बीमा कंपनी, बीमा कंपनी के शीर्ष लेख की आवश्यकता होती है
    • कोरोनर के फ़ॉर्म के जरिए प्रस्तुत नहीं किए गए अनुरोधों में आम तौर पर मृतक, मृत्यु की तिथि, और जिस डाक पते को आप भेजा जाना चाहते हैं उसका नाम शामिल है।



  • चित्र शीर्षक ओब्टेन ऑटोप्सी रिपोर्ट और परिणाम चरण 3
    3
    कोरोनर के कार्यालय में उचित भुगतान करें लागत प्रति पृष्ठ शुल्क से लेकर या 300 डॉलर तक की एक फ्लैट दर से लेकर हो सकती है
    • पहली बार कोरोनर के कार्यालय से संपर्क करते समय, आपको यह भी पूछना चाहिए कि भुगतान किसका किया जाना चाहिए और कहां भेजा जाना चाहिए।
  • ऑप्टाइन ऑटोप्सी रिपोर्ट और परिणाम शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    पोस्ट करने के लिए शव परीक्षा रिपोर्ट की प्रतीक्षा करें कोरोनर की प्रक्रिया के आधार पर, रिपोर्ट के लिए इंतजार करने का समय भिन्न हो सकता है। यदि autopsy पूरा हो गया है, तो आपको केवल एक से तीन महीने तक प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। हालांकि, अगर यह नहीं किया गया है या यदि आप साल पहले रिपोर्ट्स का अनुरोध कर रहे हैं, तो टीम के आकार के आधार पर आपके इंतजार का समय छह महीने या उससे ज्यादा समय तक हो सकता है, जिससे वे आपके अभिलेखों तक पहुंच सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई कोरोनेर के कार्यालयों में स्थानीय साइटें होती हैं, जहां वे ऑटोप्सी रिपोर्ट्स के अनुरोध के बारे में विशिष्ट जानकारी ऑनलाइन पोस्ट करते हैं यह आपको एक फोन कॉल सहेज सकता है या कम से कम आपके आदेश जारी करते समय अधिक तैयार कर सकता है
    • रेडियोग्राफ और फोटोग्राफ आम तौर पर अनुरोधित मानक शव परीक्षा रिपोर्टों में शामिल नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com