IhsAdke.com

कैसे एक Ariana तिथि करने के लिए

मेष राशि राशि के सबसे ताकतवर लक्षणों में से एक है, और आर्यन आर्यन की तुलना में अधिक शक्तिशाली और मायावी है। एक तारीख को इसमें कई कौशल और साहस लगते हैं यह आलेख पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए डेटिंग सलाह प्रदान करता है

चरणों

चित्र शीर्षक से एक मेष महिला चरण 1
1
जब आप मेष के एक महिला में अपनी रुचि दिखाना चाहते हैं, तो अच्छा हो, सीधे बात और उच्च उत्साही हो। चुटकुले बनाओ और उसे एक मित्र की तरह व्यवहार करें यदि आप शुरुआत में गंभीर हो जाते हैं, तो वह आपको "चिपचिपा" ढूंढ लेती है, और एक आर्यन के लिए चिपचिपा पोर के मुकाबले कुछ और नहीं है। जब तक वह पहला कदम नहीं लेते तब तक खेल-खिलाड़ी रहें और प्रतिबद्धता के बिना अभिनय करें। यह आवश्यक है क्योंकि मेष का चिन्ह कार्डिनल और मर्दाना है - ग्रह मंगल ग्रह द्वारा शासित है, युद्ध का प्रतीक है। आप निडर नेता के साथ काम कर रहे हैं वह एक पहेली है - एक अत्यंत स्त्री स्त्री, जो महिला पर लगाए गए नियमों का पालन करने से इनकार करती है। उसे परवाह नहीं है कि अन्य लोग क्या सोचते हैं और पारंपरिक प्रोटोकॉल के बारे में बहुत परवाह नहीं करते हैं। यह बहादुर योद्धा आपके भाग को करने के लिए इंतजार नहीं करेगा। उदाहरण के लिए, जब आप क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं, तो इससे बिल पहले ही चुका हो चुका है वह अतीत में दिये गए विनम्र प्यारे जैसा व्यवहार नहीं करेगा - एक हाथ ड्रॉप या लक्ष्य शूटिंग के दौर के लिए चुनौती के लिए तैयार रहें। और सावधान रहें, क्योंकि वह आपको चप्पल में छोड़ने में सक्षम हो सकती है! एक मर्दाना हस्ताक्षर होने के नाते, आर्यन एक रिश्ते में पहल को लेने का एक मुद्दा बनाता है। वह तुरंत इसे स्पष्ट कर देगी यदि वह आपको यौन रूप से आकर्षित करती है, चाहे शब्द या शरीर की भाषा के माध्यम से। आर्यों को रहस्य रखने में अक्सर घबराहट होती है, चाहे कितनी भी मुश्किल वे कोशिश करते हों यह संभावना है कि मेषों की एक महिला रुचि रखती है, तो आपको पता चल जाएगा कि कभी-कभी आपको ऐसा लगता भी मिल सकता है जो प्रतीत होता है शर्मीली है। लेकिन अपने आप को इसे खोलने का प्रयास करें: यह आपके लिए एक खुली किताब बन जाएगी।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 2
    2
    जब आप उसे फोन करते हैं, आत्मविश्वास प्रदर्शित करते हैं, उसकी आँखों में देखो और मुस्कुराओ आर्य की महिलाओं को असामान्य रुचियां हैं तो शर्मीला को अलग करो और रॉक क्लाइम्बिंग, रोलर ब्लैकिंग या एक और अलग, लुभावनी प्रोग्राम करने के लिए उसे आमंत्रित करें! और जब वह सुझाव देती है तो उसे सुनने के लिए मत भूलना आप एक पूरी तरह से असामान्य जगह में समाप्त कर सकते हैं! आप एक संकेत के साथ काम कर रहे हैं जो मजबूत भावनाओं को प्रदान करता है!
  • चित्र शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 3
    3
    इसे सुनने के लिए जानें मेष राशि का संकेत "I am" है, और आप पहले से ही वार्तालाप के पहले कुछ मिनटों में ध्यान देंगे। आर्यन मजबूत राय का एक प्राणी है, वह अपनी नाक का मालिक है अपनी पहचान और लक्ष्यों के बारे में सोचने में उसे पूरी तरह से अवशोषित करना आसान और आसान है। सकारात्मक पूछें अगर वह आपको पूछें और वैध टिप्पणी दें वह अपने जीवन प्रक्षेपवक्र और व्यक्तित्व के बारे में रचनात्मक सलाह चाहेंगे, लेकिन सावधान रहें कि आप शब्दों का प्रयोग कैसे करते हैं ताकि उसे भावनात्मक रूप से चोट न पहुंचे। इसके अलावा, उसे आपकी सलाह का पालन करने की अपेक्षा न करें यह महिला अपने जीवन में आपके साथ या उसके बिना लय की अपेक्षा करती है।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 4
    4
    जब आप खुद से बात करते हैं, तो यथासंभव ईमानदार और खुलकर रहें। खेल न खेलें या अपने व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों को छुपें। आर्य महिलाओं ने बेईमानी और झूठ को झुठलाया अगर उसे संदेह है कि आपके पास ये दोष हैं, तो आप एक आँख के झपकी में गधे में एक पैर ले जा रहे हैं। दूसरी ओर, Arians वफादार दोस्त और साथी हैं। अगर उसे पता चलता है कि उसके लक्ष्य मान्य हैं, तो वह जितना संभव हो आपकी सहायता करने में प्रसन्न होगा। इसलिए अपने सपनों, उपलब्धियों और उपलब्धियों के बारे में खोलने के लिए डर नहींें।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 5
    5
    चिपचिपा मत बनो यह आम बात है कि इस हस्ताक्षर की स्त्री एक बहुत ही तीव्र जीवन जीती है, मित्रों से भरी, अपने स्वयं के हितों के लिए बड़ी मात्रा में ऊर्जा को समर्पित करती है उसे अपने रिश्ते की गति सेट करें। दोस्ती और सहजता के एक मजबूत तत्व की खेती करते हैं जब आप एक साथ होते हैं, मौसम को मज़ेदार और दिलचस्प रखने की कोशिश कर रहे हैं, नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं और एक साथ कुछ प्रोजेक्ट ले रहे हैं। एक और यकीन है कि उसे हल्का और अच्छे मूड में मुकाबला करना है। कुख्यात ईर्ष्या के लिए के रूप में ... आप इसे दबाने के लिए, यदि आप अपने दोस्तों के साथ मुसीबत में मिलता है, आप यह सुनिश्चित करें कि आर्य आप एक सुंदर बाहर होने से पहले ही उसके साथ किसी भी मौका है देने के लिए संकोच नहीं होगा हो सकता है क्योंकि होगा। इस महिला के पास गंदी पुरुषों के लिए कोई समय या धैर्य नहीं है या जो उसे नियंत्रित करना चाहता है यह उसके साथ काम करने का तरीका नहीं है।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 6
    6
    21 मार्च और 20 अप्रैल के बीच पैदा हुए लोग अक्सर बहुत ही मजबूत, वफादार, व्यावहारिक और अपने लक्ष्य पर केंद्रित होते हैं। ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि वे पहली बार थोड़ा मोटे हैं, लेकिन शुरुआत में इसे तुरंत न न्याय करने की कोशिश करें। यह पहली छाप से परे देखना जरूरी है जब आप उन लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं जो मेषों के चिन्ह में सूर्य द्वारा शासित होते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 7
    7



    ये महिला बहुत भावुक और संवेदनशील हैं अपनी जटिल भावनाओं को समझने की कोशिश करें, जो उनके दिमाग में कुछ भ्रमित और अपरिभाषित हो सकते हैं। और अगर कभी-कभी आप उन्हें थोड़ा ठंडा पाते हैं, तो बेवकूफ़ मत बनो। वे बदलाव को स्वीकार करने के लिए अभी मुश्किल लग रहे हैं दीप नीचे, आर्य महिला बहुत अच्छे लोग हैं और बेहद वफादार और स्नेही हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 8
    8
    मेष के संकेत के तहत पैदा होने वाले लोगों के लिए विश्वास हमेशा एक समस्या रही है। यह कहकर कि वे क्या समझते हैं और स्पष्ट रूप से, वे अपेक्षा करते हैं कि बाकी सभी को सत्य भी बोलें। और ऐसा लगता है कि वे सबक कभी नहीं सीखते हैं नतीजतन, ज्यादातर आर्यन अक्सर अपने सामान को विभिन्न भ्रम और निराशाओं में लाते हैं, और धोखा, दुर्व्यवहार, और यहां तक ​​कि चुराया जाने का कटु अनुभव। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी बार इनके माध्यम से जाते हैं इस चिह्न के मूल निवासी हमेशा धूल से वृद्धि, दर्द भूल जाते हैं, इस अनुभव से सबक सीखने के लिए और उसके बाद गलत व्यक्ति में जमा विश्वास पर लौटने को रोके बिना आगे जाने। हालांकि वे खुद को अपने जीवन भर दोहराते हैं, वे खुद को नीचे नहीं होने देंगे आप शायद ही कभी एक उदास आर्यन देखेंगे। यह प्राणी प्रकृति में आशावादी है यह भी हो सकता है कि कुछ लोग अपने आप को दर्द से बचाने के लिए एक सुरक्षात्मक बाधा डालते हैं। और उस दूरी पर भी आप पर लगाया जा सकता है ऐसे भी लोग हैं, जो इतने सारे बुरे अनुभवों की वजह से, "सबसे अच्छा चाहते हैं लेकिन सबसे बुरे के लिए उम्मीद की मानसिकता को अपनाने का प्रयास करते हैं।" अच्छी खबर यह है कि आर्यन पांच मिनट की बातचीत के बाद आपको आंखों से आश्वस्त होने में सक्षम है। यह इसकी सबसे मोहक विशेषताओं में से एक है यह क्षमता दूसरों की भलाई में आपकी पूरी आशंका और आपके विश्वास से आती है। (वह सोचती है कि हर कोई उसके जैसी है - आखिरकार, जो दूसरों के विश्वास का लाभ ले पाएंगे?)। यह समझने की कोशिश करें कि यह आपकी सबसे मनोरम शक्तियों में से एक है और आपकी सबसे बड़ी कमजोरी भी है। आप में भरोसा का सम्मान करें और कभी भी, कभी इसका लाभ न लें।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 9
    9
    जब सही तरीके से संपर्क किया जाता है, आर्यन बहुत अच्छा, मददगार और वफादार है पता है कि वह एकमात्र व्यक्ति बन सकता है जिसे आप सभी स्थितियों में भरोसा कर सकते हैं हम किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जो आपके जीवन के सबसे बुरे संभावित क्षणों में भी, आपके पक्ष, दृढ़ और मजबूत होने में सक्षम है। जब हर किसी ने भाग लिया है और लंगड़ा बहाने आप तक नहीं पहुंच पाये हैं, तो इस संकेत के निवासी सदैव साहसी साहस के साथ पीडि़त लोगों की रक्षा के लिए हमेशा तैयार होंगे। और उन्हें समर्थन करने के लिए अन्य लोगों की भी ज़रूरत नहीं है आर्यन यह कहने में सक्षम है कि वह क्या वास्तव में सोचती है कि यह उसके हाथ में एक बंदूक के साथ मनोरोगी के लिए है। वह वह व्यक्ति भी होगा जो आपके दर्द को महसूस करेंगे और आपकी खुशी साझा करेंगे। जो लोग मेष से संचालित होते हैं हमदर्दी के साथ और समर्थन करेंगे जो भी जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वे किसी को भी धैर्य नहीं है जो शिकार है, जीवन की शिकायत रहती है या छोटे से उदास है।
  • चित्र शीर्षक से एक मेष महिला चरण 10
    10
    आपको याद रखना चाहिए कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको इसे कभी भी किसी भी तरह से कम नहीं करना चाहिए। कहने की ज़रूरत नहीं, अगर उसके चेहरे पर किया गया तो इससे भी बुरा होगा यह महिला एक योद्धा है, और वह आपके प्रति अधिक शक्तिशाली है। अगर आपको उसकी ज़रूरत है, तो उसे बुलाओ कि वह सबकुछ छोड़ देती है और आपकी मदद करने के लिए आती है वह आसानी से हार नहीं पाएगी और केवल तब ही आराम कर सकती है जब वह अपने लक्ष्य को हासिल कर लेती है। इसमें शक न करें या अपनी स्वतंत्रता और स्वतंत्रता को दूर न करें। इसलिए वह उस विश्वास और विश्वास का सम्मान करेगी जो आपने उस पर रखी है और आप में वफादार और आश्वस्त रहें। और न ही वह ऐसा कुछ भी करेगा जो उसमें आपके आत्मविश्वास को हिला सकती है।
  • चित्र शीर्षक से एक मेष महिला चरण 11
    11
    इस महिला को कभी कम मत समझो। वह यह पसंद नहीं करेगा और आपके खिलाफ विद्रोह करेगी। उसे वह सम्मान प्राप्त करना चाहिए जिसमें वह हकदार हो। उसे विशेष अनुभव करें उसे खुश करने के लिए, रोमांटिक आश्चर्यों पर शर्त करें: उपहार, इत्र, फूल, अच्छे भोजन और लंबी पैदल दूरी। उसे अपने जीवन में जितना महत्व है उसे महसूस करें अगर वह कर सकती है तो उसके पसंदीदा व्यंजन तैयार करें गाओ या अपने प्यारे में गाने भेजें एक और अच्छा विचार प्यार पत्र लिखना है कविता भी स्वागत है इस बार इस महिला को जीतने का रहस्य उसे विशेष महसूस करने के लिए है सबसे ऊपर, उसके लिए लड़ो और उसके पक्ष द्वारा खड़े हो जाओ, खासकर जब वह कठिनाइयों से भरा होता है यह हमेशा के लिए इसे प्राप्त करने का एक अचूक तरीका है।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 12
    12
    एरियाना आपके लिए जो कुछ भी करती है उसे वैल्यू करेंगे, और किसी रिश्ते में प्यार और विश्वास को बनाए रखने के लिए वह कुछ भी करेगा जो उसने तय किया है। वह एक हजार शब्दों के एक कार्य की कहानी को बहुत गंभीरता से लेती है। जिसमें से बोलते हुए, आप अपने शब्द की एक महिला हैं, चाहे जो भी हो इसके कुछ कमियों में से एक गुस्सा है, यहां समय-समय पर और यहां तक ​​पहुंच के साथ। देखो पता चलता है, क्योंकि इन छोटे प्रकोप काम तनाव की वजह से किया जा सकता है (वह बहुत समर्पित और प्रतिस्पर्धी पेशेवर जीवन है) या हो हताशा का एक स्वाभाविक चिह्न (क्योंकि यह कुछ या अपने जीवन में किसी को नहीं है)। जब ऐसा होता है, तो सबसे अच्छा उपाय अपने प्यार, स्नेह और सब से ऊपर, दोस्ती को दिखाने के लिए है। आर्यन हमेशा वफादार और आप के लिए आभारी होंगे।
  • चित्र शीर्षक एक मेष महिला चरण 13
    13
    थोड़ा रहस्य: सशक्त महिला एक ऐसे व्यक्ति की तलाश करती हैं जो उनके मुकाबले मजबूत होती है। और ऐसे कई लोग नहीं हैं जो मेष के एक महिला की देखभाल और देखभाल कर सकते हैं। यह एक लियोनिन को कॉल करने के लिए आवश्यक हो सकता है जो अपने गर्व को कैसे संभालना जानता है या, कौन जानता है, एक बिच्छू देशी एक गहरे रंग के साथ (हाँ, वृश्चिक वह है जो एक आर्यन के सर्वोत्तम गुण प्रकट कर सकता है) कहानी की नैतिकता यह है कि अगर वह दिन के दौरान घबराहट करती है, तो रात में वह अधिक पर हावी होना चाहता है। क्या आपके पास ताकत है (आंतरिक, निश्चित रूप से!) और इस निर्धन, योद्धा महिला से निपटने के लिए आत्मविश्वास? लेकिन याद रखना: वह हमेशा संबंधों में सबसे मजबूत और सबसे प्रभावशाली रहेगी। यह महिला नाजुक सेक्स कहानी के बारे में बहुत कुछ नहीं देती! :)
  • युक्तियाँ

    • आर्य की महिलाओं को इच्छा के उद्देश्य को `पीछे चलाना` पसंद है, लेकिन उन्हें महसूस करना होगा कि रिश्ते को पहले सफल होने का मौका है। यद्यपि आप पहल करते हुए आनंद लेते हैं, तो बसने का समाधान न करें अगर उसे लगता है कि उसे मूल्यवान नहीं किया जा रहा है, तो वह जल्दी से छेड़खानी छोड़ देगी और एक बार जब वह चली जाती है, तो उसके लिए आपके पास वापस आना मुश्किल है। उसके लिए, आप उम्मीद कर रहे थे कि दूसरे आधे (या आत्मा दोस्त) मिल गए और निराश हो गए। ऐसा होने के बाद, मेष देशी बस एक और साथी की तलाश में बाहर चला जाता है और आपको जल्दी भूल जाता है
    • हमेशा उसे बताएं कि आप नाराज क्यों हैं। ज्यादातर समय, वह यह भी महसूस नहीं करती कि आप इस तरह से महसूस कर रहे थे।
    • हमेशा मेष के संकेत के लिए याद रखें, "कोई कार्य एक हज़ार शब्दों से ज्यादा मूल्य" है
    • एक मेष स्त्री के साथ ईमानदार, बातचीत और बिस्तर पर नए अनुभवों के लिए खोलें यह बहुत सार्थक होगा
    • उसे हँसते हैं, जान लें कि उसे कैसे ईमानदारी से प्रशंसा करें, और इस विशेष महिला के साथ बहुत हँसते हैं। इसलिए कि वह जलवायु में प्रवेश करती है, उसके साथ बहुत स्नेही हो।
    • यदि वह सुबह आपको एक पाठ संदेश भेजती है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह रुचि रखते हैं।
    • पाठ संदेश भेजने या उन्हें बुलाओ कभी नहीं रोकें।
    • उसके विश्वास को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करें अगर वह तुम पर भरोसा नहीं करती है, तो वह अब आपको अतीत की तरह सम्मान नहीं देगा।
    • कभी भी नहीं भूलना कि मेषों के एक पुरुष या महिला ने आपसे प्रेम करना बंद कर दिया है, क्योंकि वह प्यार, मूल्यवान या बदतर भी नहीं महसूस कर रहा था, उन्हें लगा कि उसे धोखा दिया गया है या अन्यथा धोखा दिया जा रहा है। सावधान रहें, क्योंकि इन कड़वा अनुभवों से एरियन गहरा दुख हो रहे हैं।
    • आर्यों पर भरोसा करने के बाद आर्यों का भरोसा हासिल करना आसान नहीं है। यद्यपि उनके पास माफ करने और भूलने की क्षमता है, अगर गहरा दुख होता है तो वे ठंडा हो सकते हैं। चोट के ठीक बाद आपको चलना होगा यह सब कुछ के लायक है: उदाहरण के लिए, गाने या फूल भेजें और पत्रों और प्यार के बारे में बताएं कि वे आपके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं। इन संवेदनशील प्राणियों के दिल का रास्ता भावुक या रोमांटिक कुछ कर रहा है
    • यद्यपि आर्य महिलाएं भौतिकवादी नहीं हैं, वे किसी अन्य महिला की तरह उपहार जीतना पसंद करते हैं। एक अच्छा विचार है कि उसे अपने नवीनतम जुनून से जुड़े कुछ देना है चिंता मत करो, आपको पता चल जाएगा कि वह इस समय क्या चाहता है। आपको इसके बारे में बात करने के लिए धैर्य पड़ेगा, बिना महीनों तक रुकेंगे!
    • वह बहुत मिलनसार और दोस्तों से भरा है हमेशा उसकी आज़ादी देते हैं ताकि वह सभी को ध्यान में रख सकें
    • शटल ड्रॉप मत चलो! चीजों को रोमांचक और दिलचस्प रखने की कोशिश करें अन्यथा, वह ऊब जाएगी और दूसरे (ऑप्स, दूसरे) पर जाएंगे।
    • आर्यन के साथ स्नेही और रोगी रहें। उन्हें पता चल जाएगा कि इन गुणों की सराहना कैसे करें
    • यदि आप एक शर्मीली आर्यन के साथ काम कर रहे हैं, कभी-कभी वह शांत हो सकती है यह एक अजीब तरह से चैट करने या अपनी ईमानदारी और वफादारी का परीक्षण करने का तरीका है मेष के डरपोक पत्नी उन लोगों में से एक है, जो प्यार में पड़ते हैं जो सबसे निराश होते हैं। इसलिए उन्हें सुरक्षा बनाने की जरूरत है ताकि उन्हें चोट न पड़े। लेकिन सभी एरियन (शर्मीली या नहीं) अजीब स्थितियां पैदा करने के लिए स्पष्ट और सरल हैं।
    • अपने पसंदीदा जगहों पर अक्सर, वह जब चाहें उसे ढूंढने की तलाश कर सकती है, और स्नेह और स्नेह दिखा सकता है उसे हंसते हैं, उसे बताओ कि वह आपको याद करती है, और उस पर भरोसा रखो और इस महिला के साथ खुलें। आप इस इशारों को आपको खुश करने के तरीके के बारे में चकित होंगे, और वह आपके प्रयासों का कैसे मूल्यवान होगा।
    • वे समय-समय पर अपने रहस्य भी हो सकते हैं और एक पहेली बन सकते हैं। लेकिन प्रकृति से स्पष्ट होने के नाते, आर्यन महिलाएं लंबे समय तक रहस्य नहीं रख सकतीं।
    • मेष की एक महिला "छोटा" कुछ भी पसंद नहीं करती है, जो तीव्रता और महानता के साथ सब कुछ देखने को प्राथमिकता देती है उसके लिए, अकेले जीवन एक महाकाव्य है! शब्दों का उपयोग करते समय, शब्द "प्यारा" से बचें शक्तिशाली शब्दों को प्राथमिकता दें उदाहरण के लिए, उसे "प्यारा" कहने के बजाय, "सुंदर, अद्भुत" कहें। इस महिला को "सामान्य" के बजाय "अद्वितीय, विदेशी" कहा जाना पसंद है। और जब आर्यन उन विषयों के बारे में बात कर रहा है, जिनके बारे में वह भावुक है, तो ध्यान न दें - इस विषय पर कम से कम ध्यान दें जितना आप कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • क्योंकि यह ग्रह मंगल ग्रह पर शासन किया जाता है, आर्यन के जुनून और क्रोध दोनों ही महान हैं। यदि आप अपने गुस्से से गुज़रते हैं (भगवान ने मुझे पागल होना और इस औरत को उत्तेजित करने के लिए मना कर दिया!), चीजें चिल्लाने, चीजों को फेंकने, या सबसे खराब, सबसे बुरी, हिंसा से बचें। इसके बजाय, एक ब्रेक ले लो एक ड्रिंक के लिए बाहर चले जाओ या जब तक वह उसके सिर को शांत नहीं कर सकती जैसे ही वह धमकी है, आर्यन का गुस्सा जल्द ही गुजरता है। वह आपको तब बताएगी जब वह फिर से नागरिक रूप से बात करने के लिए तैयार हो जाएगी।
    • झूठ बोलने के बारे में भी मत सोचो आप एक अंतहीन पूछताछ के माध्यम से जाना होगा। यह थकान का सामना करना पड़ेगा, आपके साथ सच्चाई का खुलासा होगा। आर्यन सुनिश्चित करता है कि आप एक खुली किताब हैं और सबसे छोटा विस्तार में सब कुछ समझाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com