IhsAdke.com

कैसे एक अनूठा महिला बनने के लिए

इतिहास के दौरान, सायरन हमेशा अपने सेक्सी भूखंडों के साथ पुरुषों का ध्यान आकर्षित किया और vitais- अपने आकर्षण आज जाना जाता है उनकी जरूरतों को पूरा कर दिया है। अमेरिकी लेखक एलेन टी व्हाइट के अनुसार हर औरत एक आंतरिक मत्स्यांगना, अलग विशेषताओं के साथ है, लेकिन आप पहली बार अपने व्यक्तित्व की खोज करना होगा उसके साथ संपर्क में पाने के लिए: आप कर रहे हैं एक देवी, एक प्रतिद्वंद्वी, एक साथी, एक माँ या लिटिल किट्टी? फिर अपने आप को दूसरे mermaids से अलग और एक चकाचौंधा जीवन के लिए बाहर सेट

चरणों

भाग 1
अपने मत्स्यस्त्री के व्यक्तित्व की खोज

  1. 1
    पता लगाएँ कि क्या आप एक मारीमाती देवी हैं वह वह है जो कल्पना के लिए पुरुषों की इच्छा को संतुष्ट करता है यह संप्रभु है और आरोप में हमेशा होता है, चुप्पी पसंद करते हैं गड़गड़ाहट के लिए, नफरत समूह की गतिविधियों और सब से ऊपर, यदि आप एक या इन विशेषताओं के अधिक है temperamental- जा करने के लिए शर्मिंदा नहीं है, आप इसे एक देवी मरमेड है शर्त लगा सकता। देवी विचलित है और मांग करते हैं कि वे उसके लिए प्रतीक्षा करें।
    • एक हत्यारा मुद्रा के साथ अपने शासन का प्रदर्शन - अपनी ठोड़ी ऊपर रखें और अपनी पीठ सीधे
    • हिसात्मक आचरण करने के लिए पोशाक - सिर से पैर की अंगुली तक लक्जरी वस्तुओं और ऊँची एड़ी की एक अच्छी जोड़ी
  2. 2
    पता लगाएँ कि क्या वह एक प्रतिद्वंद्वी मत्स्यस्त्री है यह पुरुषों को जीत का उपहार देता है - लेकिन जीतना आसान नहीं है। वह पसंद करती हैं महिलाओं को पुरुषों की कंपनी है, यह अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है और enérgica.Ela उच्च कामेच्छा है - सेक्स आकस्मिक है, कोई अपराध आधारित बातचीत।
  3. 3
    निर्धारित करें कि क्या यह एक मत्स्यस्त्री साथी है यह पूरा करता है कि लैंगिक संबंधों की इच्छाएं अपने साथी के समान हितों का प्रयास करती हैं। इसलिए, वह अपनी सफलताओं में एक सक्रिय भागीदार है यह मत्स्यांगना खुद को खुद के लिए चोरी करने के बजाय ध्यान विभाजित करने के लिए पसंद करती है, लोगों के साथ समय बिताना पसंद करती है और मित्रों को प्राप्त करने और मनोरंजन करने के लिए प्यार करता है वह चरित्र के एक सकारात्मक और उत्कृष्ट न्यायाधीश हैं
  4. 4
    पता लगाएँ कि क्या आप मरमेड माँ हैं माँ मरमेड इच्छा homens.A मरमेड माँ की देखभाल पर्दे के पीछे सक्रिय है लिया जाना का एहसास है और अपने साथी की हर जरूरत को पूरा करने के लिए प्रयास करता है। जब कोई समस्या होती है, तो वह शांत रहता है और इसे हल करने के लिए तैयार रहता है। वह अपने घर और उसके घर के उपहारों पर खुद को गर्व करती है।
    • अपने साथी के लिए भोजन और डेसर्ट तैयार करें - पेट किसी व्यक्ति के दिल का सबसे तेज़ तरीका है!
  5. 5
    पता करें कि क्या वह एक मत्स्यस्त्री किट्टी सफदा है सिन्हा गतिंहाना सफ़ाडा ने पुरुषों की प्रजनन की इच्छा का एहसास किया। वह एक स्पष्ट स्त्रीत्व है और इसे नाव देने के लिए हथियार के रूप में इसका इस्तेमाल करता है यह हाइपरफैमिनिन मत्स्यस्त्री यौन खुली है वह अक्सर एक सरल और शुद्ध रुख अपनाती है-यह उसकी बचकानी निर्दोषता और स्त्री की प्रतिभा को संतुलित करने में काम करती है।

भाग 2
बाकी से भेदभाव करना

  1. 1
    मानसिक कौशल विकसित करना स्मार्ट पुरुष स्मार्ट महिलाओं से शादी करते हैं एक मत्स्यांगना जो किसी चीज के बारे में बात कर सकता है, सबकुछ के लिए तैयार उत्तर दिया है, और बातचीत के दौरान उचित टिप्पणियां, रोमांचक, रहस्यमय और मनोरम है। अपनी बुद्धिमत्ता को छिपाने न करें - पुरुषों के लिए प्रसन्न होने के लिए इसे अपने पक्ष में उपयोग करें
    • सूचित रहने के लिए समाचार देखें पता करें कि दुनिया में क्या होता है और आप कहाँ रहते हैं
    • क्लासिक्स पढ़ें - आपको कभी नहीं पता होगा कि जब शेक्सपियर के उद्धरण का अवसर पैदा होगा।
    • कला और संस्कृति की दुनिया में विसर्जित करें: संग्रहालय की यात्रा करें, ओपेरा पर जाएं, वृत्तचित्र देखें
  2. 2
    एक शैली है जो आपके ट्रेडमार्क है एक मत्स्यांगना का नजारा गंभीर ध्यान देने योग्य है। अच्छे निर्णय के साथ आत्मविश्वास और सामान का उपयोग करें। कपड़े पहनें जो आपके शरीर के प्रकार को फिट करते हैं और अपनी स्त्री की विशेषताओं को उजागर करते हैं।
    • आपकी त्वचा की टोन के पूरक रंग चुनें
    • क्लासिक्स कभी शैली से बाहर नहीं जाते एक अच्छा ट्रिम के साथ पैंट, बोल्ड कट्स और निर्दोष स्वेटर में कपड़े पहने स्टाइलिश होने के लिए कभी नहीं रुकता।
    • अपने सर्वोत्तम पहलुओं को दिखाएं वास्तव में छोटे स्वेटर पहनें या वास्तव में तंग पैंट पहनें



  3. 3
    एक खुशबू जो आपके ट्रेडमार्क है इत्र एक हथियार है जो सभी मर्मेडों के शस्त्रागार में होना चाहिए। तुम्हारी गंध तुम्हारा है जब आप बिल्ली के साथ होते हैं, तो सुगंध एक चमक की तरह होगी - जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं, तो यह एक निशान छोड़ देगा जिससे आप इसे याद करेंगे।
    • एक सुगंध खोजने के लिए जो मिठाई नोट हैं
  4. 4
    पुरुषों को दिखाएं कि आप वह हैं जो नियंत्रण में हैं I सदाबहार आकर्षक नहीं है, न ही यह एक महिला के अनुरूप है तुम क्या हो कर सकते हैं क्या आपके बाजार मूल्य को अच्छी तरह से दिखाते हैं जब कोई इश्कबाज आपके लिए ईर्ष्या या चिंता को दर्शाता है, तो दिखाएं कि यह एक प्रभाव है जिसे आप पुरुषों में करते हैं, और ये सामान्य (खराब बात) है
    • किसी दूसरे छेड़छाड़ के संदेश को जानबूझकर फ़ोन पर खोलें।
    • अपने प्रशंसकों के फूलों और कार्ड को हर किसी के सामने दिखाएं।
    • जब कोई व्यक्ति अपने कपड़ों की सराहना करता है, तो दुविधापूर्वक कहता है कि यह एक अन्य आभार से उपहार था।
  5. 5
    बातचीत में उसका नाम बताएं लोग अपने नाम की आवाज़ से प्यार करते हैं जब आप एक इश्कबाज से बात कर रहे हैं, तो बातचीत के बीच में आपका नाम बेहिचकता से कहें। यह निश्चित रूप से आपको अन्य महिलाओं से बाहर खड़ा कर देगा और दिखाएगा कि आपके पास उसमें वास्तविक रुचि है।
    • "मेरे पास एक अद्भुत शाम, रॉबर्टो!"
    • "मैं अपने कोट, फैबियो प्यार करता था!"
    • "जॉन, रात के खाने के लिए धन्यवाद, यह प्यारा था!"

भाग 3
जुनून के जीवन में अग्रणी

  1. 1
    ऊपर ले लो Mermaids मतलब नहीं हैं यह जरूरी है कि आप यह मान लें कि आप क्या चाहते हैं - अपनी आवश्यकताओं को छोड़ें, साफ़ करना और साफ़ करना कहो कि आप खुले तौर पर क्या सोचते हैं, बिना खुशी के डर के। आप सम्मान के योग्य हैं! किसी ऐसे व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैनात मत करो जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता।
    • कभी भी योजनाओं को बदलने के लिए नहीं क्योंकि एक इश्कबाज एक पूछा।
  2. 2
    एक कारण का समर्थन करें प्यार में एक मत्स्यांगना सिर्फ उसके प्रेमी के मुकाबले बहुत ही अनूठा है। अपने सभी समय बिताने के बाद लड़कों के बाद चलना न करें, अपनी ऊर्जा मान्य कारणों के लिए समर्पित करें। बदलाव के लिए एक आंदोलन में शामिल हों
  3. 3
    अपने जंगली पक्ष का अन्वेषण करें एक साहसी महिला आराध्य है अपने आप को अपने सबसे सनकी कल्पनाओं में शामिल करें! लगाए गए सीमाओं के लिए आपकी साहस और विचार की कमी किसी की आंख को पकड़ लेगी!
    • जोखिम ले लो पैराशूटिंग या बंजी जंपिंग प्राप्त करें।
    • नई चीजों की कोशिश करने के लिए अपने प्रेमी को प्रोत्साहित करें विदेशी व्यंजनों को जानें बिस्तर पर रचनात्मक रहें
    • यहां और वहां के नियम तोड़ें
  4. 4
    अपने जीवन को पूरी तरह से जीना Mermaids अपने तरीके से चलना अपने सभी आत्मविश्वास, जुनून और दृढ़ संकल्प को दुस्साहसी से भरा जीवन का सामना करने के लिए अपने प्रयासों को चलाएं। समाज द्वारा लगाए गए नियमों और मानदंडों की परवाह किए बिना अपने सपनों का पीछा करें।
    • सेक्सी होने के लिए माफी माँगता हूँ अपने मत्स्यस्त्री को प्यार करें और जिस जीवनशैली को आप चाहते हैं
    • अपने आप को सामाजिक रूढ़िवादी से मुक्त करें एक नर खानेवाला के रूप में लेबल करने के लिए मना करना

युक्तियाँ

  • एक मत्स्यांगना सूक्ष्म होने का प्रबंधन करती है और कभी भी रेखा को पार नहीं करती। यह चरित्र लगभग हाथ से ढाला जाता है: अंदर, बहुत बहुत कामुकता फूटना के बारे में है, लेकिन बाहर, एक मीठा और खरा महिला पर एक ज्वालामुखी कर रहे हैं। बैलेंस आवश्यक है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com