IhsAdke.com

स्कूल में एक मत्स्यस्त्री की तरह कैसे कार्य करें

मिस्त्री लोकगीत, टेलीविजन और फिल्म में लोकप्रिय हैं उनकी सुंदरता और रहस्यमय गुण उनमें बहुत आकर्षक हैं। हालांकि पानी के नीचे रहने के लिए संभव नहीं है, आप स्कूल में मत्स्यांगना के कुछ गुणों को प्रदर्शित कर सकते हैं। एक मत्स्यस्त्री की तरह पोशाक और सहायक उपकरण का उपयोग करें, जैसे गोले का हार। फिर आप mermaids के बारे में सीख सकते हैं ताकि आप स्कूल में आत्मविश्वास से व्यवहार कर सकें।

चरणों

भाग 1
एक मत्स्यांगना की तरह ड्रेसिंग

स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
महासागर रंग चुनें नीले और हरे रंग के रंगों को पहनने से आप स्कूल के ड्रेस नियमों से समझौता किए बिना मत्स्यस्त्री की तरह दिखेंगे। फ़िरोज़ा और हरे-पानी जैसे टोन स्पष्ट रूप से सागर के रंगों से जुड़े हुए हैं। हालांकि, आप अन्य रंगों का उपयोग भी कर सकते हैं बैंगनी या नारंगी का स्पर्श आपके नज़र में एक उष्णकटिबंधीय नज़र आएगा।
  • रंग संयोजनों की कॉपी और मैच करने के लिए समुद्री जीवन की तस्वीरें देखें।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह चरण 2
    2
    गोले या मछली से मुद्रित शर्ट पहनें आमतौर पर Mermaids उनके स्तनों को कवर करने के लिए गोले का उपयोग करते हैं। हालांकि यह स्कूल में जाने के लिए केवल शीर्ष पर केवल गोले का उपयोग करने का अच्छा विचार नहीं है, आप टी-शर्ट खरीद सकते हैं जो मछलियों की तराजू की नकल करते हैं या शेल प्रिंट करते हैं।
    • ये प्रिंट स्वेटर, जैकेट, कपड़े और स्कर्ट पर भी मिल सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम चरण 3
    3
    एक मत्स्यस्त्री स्कर्ट पहनें मत्स्यस्त्री स्कर्ट आमतौर पर कूल्हे पर सख्त होते हैं और व्यापक होते हैं क्योंकि वे पैरों तक पहुंचते हैं। आप चाहते हैं कि स्कर्ट पहन सकते हैं, लेकिन नीले और बैंगनी रंगों में सबसे ज्यादा संकेत दिए गए हैं। शेल या मछली स्केल ब्लाउज के साथ स्कर्ट का मिलान करें और आपका नज़रिया पूरा हो जाएगा।
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    मत्स्य-पूंछ वाली पैंट पहनने का प्रयास करें चूंकि वर्तमान में मत्स्य पालन लोकप्रिय हो रहे हैं, इसलिए बहुत से संबंधित उत्पाद उपलब्ध हैं मत्स्यस्त्री की पूंछ वाली पैंट तराजू से ढंकते हैं। देखो को पूरा करने के लिए इसे एक नौसेना नीले रंग के साथ प्रयोग करें।
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा का शीर्षक चरण 5
    5
    एक पोशाक पहनें अगर अवसर मांगें आमतौर पर, स्कूल जाने के लिए मत्स्यस्त्री वेशभूषा पहनने से बचें। लेकिन अगर कोई नाटक या पोशाक पार्टी है, तो इसका उपयोग करने में संकोच न करें। मर्मेड की पूंछ खरीदें, आपकी त्वचा की टोन में ब्लाउज पहनें और एक "ब्रा" जैसे गोले का उपयोग करें बस पहले चेक करें अगर आपकी कॉस्ट्यूम स्कूल के ड्रेस कोड में फिट हो
  • भाग 2
    एक मत्स्यस्त्री देखो बनाना

    स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा का शीर्षक चरण 6
    1
    अपने बाल बढ़ने या विग का उपयोग करें। Mermaids उनके लंबे और विशालकाय ताले के लिए जाना जाता है। यदि आप लुक के साथ समझौता करना चाहते हैं, तो अपने बाल बढ़ने दें। तुम भी appliques या एक विग पहन सकते हैं Appliqués विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं, तो एक विशेष स्पर्श जोड़ने के लिए अपने बालों के लिए एक रंगीन बाती जोड़ें।
    • देखें कि क्या आपका स्कूल विंक्स जोड़ने से पहले रंगीन बालों के लिए अनुमति देता है।
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा शीर्षक चरण 7
    2
    अपने बालों में नमक का स्प्रे स्प्रे करें तो आप ऐसा दिखेंगे कि आप बस समुद्र तट से उतर गए यदि आप चाहें, तो सौंदर्य प्रसाधन की दुकानों पर तैयार किए गए स्प्रे खरीदें या अपना खुद का बनाएं ऐसा करने के लिए, एक चम्मच नमक के साथ 240 मिलीलीटर गर्म पानी का मिश्रण करें, अरगन तेल का एक बड़ा चमचा और स्प्रे के साथ एक बोतल में आवश्यक तेल की दो या तीन बूंदें। बालों पर सीधे स्प्रे करें और अपने हाथों से बालों का रंग लगाएं।
    • आवश्यक तेल का एक विकल्प लैवेंडर होगा।
    • आप अरगन ऑयल के बजाय एवोकैडो ऑयल भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम, शीर्षक चरण 8
    3
    अपने पेंट करें नाखून महासागर के रंगों में उदास, साग और purples महान तामचीनी विकल्प हैं। आप एक चमकदार शीशे का आवरण भी उपयोग कर सकते हैं, जो मछली के तराजू की याद दिलाता है। यदि आप अधिक रचनात्मक होना चाहते हैं, तो अपने नाखूनों पर तराजू आकर्षित करें
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र चरण 9
    4
    अपने कपड़े के साथ अपने श्रृंगार को निर्देशित करें होंठ या आंखों के बाहरी कोने पर बहुत हल्के नीले रंग का एक स्पर्श, आपके नज़र को बढ़ा देगा। यदि आप अधिक स्पष्ट होना चाहते हैं, तो अपनी आँख मेकअप के लिए चमक जोड़ें आप का एक बिट भी जोड़ सकते हैं प्रकाशक गाल को छोड़कर उन्हें मछली के तराजू की तरह दिखते हैं
    • एक पोशाक के लिए, आप अपने चेहरे पर मछली के तराजू आकर्षित कर सकते हैं
  • भाग 3
    सामान का उपयोग करना




    स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 10
    1
    मत्स्यस्त्री के जूते चुनें यहां तक ​​कि एक अच्छे लग रहे बनाने के लिए, अपने संगठन के साथ मरमेड जूते पहनें चमकदार या स्पार्कलिंग स्नीकर्स की एक सरल जोड़ी आपके देखो के पूरक के लिए पर्याप्त है। या, यदि आप इसे ढूंढते हैं, तो एक मछली-प्रिंट स्नीकर पहनें
    • आप भी कर सकते हैं पेंट करने के लिए आपके पास पहले से ही एक जूते में मछली के तराजू हैं
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह चरण 11
    2
    शेल गहने का उपयोग करें गोले, एक कंगन या झुमके की एक जोड़ी के एक हार खरीदें। यदि यह संभव नहीं है, तो समुद्र तट पर जाएं और एक छोटे से खोल खोजें। कभी-कभी गोले में छोटे छेद होते हैं, बिना किसी श्रृंखला को तोड़ने के लिए पर्याप्त रूप से। अन्यथा, आप एक लटकन के रूप में उपयोग करने के लिए एक खोल में छेद कर सकते हैं।
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा शीर्षक चित्र 12
    3
    समुद्री विषयों के साथ बाल क्लिप का उपयोग करें समुद्री जानवरों के आकार में टैब्स खोजें, जैसे कि स्टारफ़िश, डॉल्फ़िन, मछली और समुद्री घोड़े। अपने कुछ बाल वापस रखने के लिए छोरों का प्रयोग करें
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक 13
    4
    शेल-आकार का थैली खरीदें अपनी निजी वस्तुओं को एक बैग में ले जाएं जो शेल की तरह दिखता है अगर आपको पर्स पसंद नहीं है, तो उसी प्रारूप में एक बैकपैक का उपयोग करें या, एक शेल केस या वॉलेट भी खरीदें।
  • भाग 4
    Mermaids के बारे में अधिक सीखना

    स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम, शीर्षक चरण 14
    1
    Mermaids के बारे में पढ़ें। प्राचीन पौराणिक कथाओं के साथ आरंभ करें Mermaids दुनिया भर से आए, रूस से ग्रीस तक फिर कथा कहानियों पर जाएं उदाहरण के लिए, "द लिटिल मरमेड," हंस क्रिस्चियन एंडर्सन द्वारा, सभी समय के mermaids की सबसे बड़ी कहानी माना जाता है।
    • एंडरसन के अतिरिक्त, ऑस्कर वाइल्ड की लघु कथा "द फिशरमैन एंड द हिॉल", एच.पी. लुक्राफ्ट की "द शॉडो ओवर इनसमाउथ" और ऐलिस हॉफमैन के "एक्वामारीन" भी हैं।
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 15
    2
    घड़ी टीवी mermaids के बारे में पता चलता है डिज्नी द्वारा "द लिटिल वन" के साथ शुरू करें "स्पलैश" एक 1984 की फिल्म है जो एक ऐसी महिला को दिखाती है जो हमेशा एक मत्स्यांगना में बदल जाती है जब वह पानी के संपर्क में आती है और आपके लिए एक अच्छी मार्गदर्शिका बन सकती है ताकि वह सीख सके कि एक तरह से व्यवहार कैसे किया जाए। ये कुछ उदाहरण हैं, लेकिन देखने के लिए mermaids के बारे में कई फिल्में और शो हैं
    • अक्वामरीन एक और बढ़िया विकल्प है
    • इसके अलावा "हिम एंड द मर्मेड", "पीटर पैन", "कैरिबियन के समुद्री डाकू: रहस्यमय जल में नौकायन" और "विनाश का प्राणी" फिल्में देखें
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह कार्य शीर्षक चित्र 16
    3
    एक मत्स्यांगना शिविर पर जाएं फ्लोरिडा, यूएसए में वीकी वाची स्प्रिंग्स नामक एक मत्स्यांगना शिविर में भागकर और भी समुद्री जीवन का अन्वेषण करें। उनके पास युवाओं और बच्चों के लिए विशेष शिविर हैं, जो मरमेड पूंछ का उपयोग कर सकते हैं और तैर सकते हैं। यदि फ्लोरिडा आपके लिए एक अस्थिर गंतव्य है, तो देखें कि क्या आपके क्षेत्र में एक मत्स्यालय शिविर है
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    4
    Mermaids का प्रदर्शन देखें। वीकी वाची जैसे स्थानों में, कलाकारों द्वारा mermaids के रूप में कार्य करने के लिए प्रशिक्षित किया गया प्रस्तुतियों देखना संभव है। अगर आपके क्षेत्र में कोई ऐसी प्रस्तुति नहीं है, तो YouTube पर वीडियो खोजें।
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 18
    5
    समुद्री जीवन संरक्षण समूहों के साथ जुड़ें एक सच्चे मत्स्यांगना अपने निवास के विनाश के जोखिम के बारे में परवाह करता है। एक संगठन में शामिल हों जो प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पशुओं, महासागरों या कामों की रक्षा करता है। बड़े पैमाने पर मछली पकड़ने और तेल फैल के खतरों की खोज करें यदि आप एक समुद्र तट के पास रहते हैं, तो काम सफाई में भाग लें।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्राकृतिक सुंदरता को परिशोधित करें Mermaids हमेशा आश्वस्त हैं, लेकिन कभी वश में नहीं है या अभिमानी।
    • अपने गायन तकनीक का अभ्यास करें Mermaids एक सुंदर आवाज के लिए जाना जाता है यदि आपकी आवाज़ स्वाभाविक रूप से अच्छी है, तो गाइयां गाएं जो आप रेडियो पर सुनते हैं या स्कूल के गाना बजानेवालों में शामिल होते हैं।

    चेतावनी

    • अपने मत्स्यस्त्री कपड़ों के साथ स्कूल ड्रेस कोड को तोड़ने के लिए सावधान रहें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com