IhsAdke.com

कैसे एक मत्स्यस्त्री की तरह देखो

क्या आप mermaids में विश्वास है, या आप पानी की तरह एक और अंदर दिखना चाहते हैं? यह लेख इस के लिए एकदम सही है!

चरणों

एक प्रकार का मत्स्यस्त्री चरण 1 देखें
1
बाल। ज्यादातर फिल्मों में, कार्टून्स और मर्ममाइड्स के कॉमिक्स, बाल आमतौर पर लंबे, लहराती और कंधे की ऊंचाई पर होते हैं। बाल बढ़ने दें, इसे अच्छी तरह से ब्रश करें और सुनिश्चित करें कि यह हमेशा साफ होता है स्टारफ़िश और बाल बैंड के आकार में बालों की क्लिप बहुत अच्छी लगती हैं बाल पर थोड़ा सा नमक पानी छिड़कने से समुद्र का नजारा दिखता है और वह समुद्र तट की खुशबू देता है यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो उसे कुरकुरा दें।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 2
    2
    कपड़े। नीले, हरे, बैंगनी और बैंगनी रंगों के महासागर रंगों का उपयोग करें। स्नान सूट से बचें क्योंकि वे आपको वर्तमान फैशन से जोड़ सकते हैं। ढीले लेगिंग्स और टी-शर्ट को प्राथमिकता दें, लेकिन अगर आप स्विमिंग ड्रेस पहनते हैं, तो रंग कोड को मत भूलना। आकस्मिक पहनने के लिए, घुटने की लंबाई के कपड़े, स्कार्फ और फ्लिप फ्लॉप या समुद्र के स्वर में सादा सैंडल पहनें। चीजें यथासंभव सरल रखें
  • लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सहायक उपकरण। पहले चरण में उल्लिखित - समुद्र से संबंधित कई चीजों का उपयोग करें आपको जरूरी नहीं कि स्टारफीश का उपयोग करने की ज़रूरत है, आप अन्य समुद्र प्राणियों का भी चयन कर सकते हैं, जैसे स्टिंग्रे, डॉल्फिन, जेलीफ़िश, जोकर मछली और कई अन्य सुंदर दिखेंगे। इन प्राणियों के साथ गहने पहनने का मौका कभी न चुकें, जिसमें कंगन, कंगन, हार, पेंडेंट, बाल बैंड, अंगूठियां, झुमके और सब कुछ शामिल है। टोपी और स्कार्फ को ध्यान में रखते हुए, हमेशा हरे या नीले रंग का चयन करना। बहुत से लोग एक समुद्री रंग के रूप में सफेद पर विचार करने की गलती करते हैं, और ऐसा नहीं है!
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 4
    4
    व्यवहार। थोड़ा बोलो, लेकिन जब आप बोलते हैं, दिलचस्प बातचीत में व्यस्त हों I समय-समय पर आप वार्तालाप सागर या समुद्र तट से संबंधित कर सकते हैं किसी व्यक्ति से बात करते समय, व्यक्ति की आँखों को सावधानी से और एक सपने देखने की दृष्टि से देखें चीजें बेहतर काम करती हैं अगर व्यक्ति को एक समुद्री स्वर में आँखें होंगी - उसे एक सूक्ष्म संकेत हो सकता है कि आप समुद्र को याद करते हैं!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह लग रही छवि शीर्षक चरण 5
    5
    तराजू। स्केलिंग के बारे में यूट्यूब पर वीडियो नीचे दिए गए कुछ उदाहरणों के साथ हैं:
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 6



    6
  • लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 8
    8
    लक्षण वर्णन एक स्पष्ट छाया में स्पष्ट और उज्ज्वल मेकअप और एक होंठ चमक पहनें। याद रखें, mermaids बहुत स्वाभाविक हैं, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो! थोड़ा मस्करा या आइलिनर का प्रयोग करें ताकि आपको एक मत्स्यस्त्री का खूबसूरत नज़र आ सके। एक तामचीनी का उपयोग करें जो दिन के दौरान रंग बदलता है। जो लोग अभी पानी से निकलते हैं, उनके प्राकृतिक दृश्य के लिए, स्पष्ट होंठ चमक, मोती सफेद छाया और साफ़ तामचीनी का उपयोग करें। एक खूबसूरत प्रबुद्ध देखो देने के लिए चेहरे पर एक मीटर से कुछ पानी स्प्रे करें। यदि आप करते हैं, तो पनरोक श्रृंगार पहनें!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री देखें
    9
    बहुत कुछ तैरिए। दिन-रात, जब भी आपको मौका मिलता है, पानी में कूद और एक लंबे समय के लिए वहां रहें। समुद्र पर गाने गाओ जब आप पानी के नीचे होते हैं, तो इसे दूसरों की तुलना में अधिक लंबे समय तक रहें और अपने आप को बहुत अधिक विसर्जित कर दें। यदि आप तैरते हैं जहां समुद्र या झील के बिस्तर में पौधे बढ़ते हैं, तो हमेशा कुछ समुद्री शैवाल लेते हैं और उन्हें बालों से जोड़ते हैं। मछली के साथ खेलते हैं और एक लंबे समय के लिए तैरना। पानी से बाहर निकलने के बाद, कार्य करें जैसे कि आप सीधे नहीं चल सकते सब के बाद, आप अब तक अपने मत्स्यांगना की पूंछ पहने हुए थे!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 10
    10
    समुद्र के बारे में ज्ञान यह सबसे महत्वपूर्ण है, हालांकि यह मत्स्यस्त्री के स्वरूप में योगदान नहीं देता है। सभी समुद्री जीवों के बारे में जानें, पौधों से पशुओं तक। झीलों, तालाबों, नदियों और स्थानीय समुद्र तटों पर जानकारी रखने के लिए भी योगदान देता है। यदि आपके पास जीव विज्ञान वर्ग है जिसमें आप जलीय जीवन की चर्चा करते हैं, तो अन्य प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार रहें, जो अन्य विद्यार्थी या शिक्षक आपको पूछते हैं, और हमेशा दूसरों की गलतियों को ठीक करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 11
    11
    त्वचा। इसे नरम और नमी रखें दरारें अपने होंठ या पैर पर न देखें, या आपकी त्वचा अपनी नमी खो जाएगी उच्च गुणवत्ता वाले क्रीम, मॉइस्चराइजर्स का प्रयोग करें, और एक हफ्ते में एक बार शरीर पर नींबू का रस और दही लागू करें। यह स्वाभाविक रूप से पानी और त्वचा प्रतिरोध बनाए रखने की क्षमता बढ़ाता है। Mermaids में त्वचा टूट नहीं है!
  • चेतावनी

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद बनें!
    • यदि आप बिना चश्मे तैर सकते हैं, तो कोशिश मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com