IhsAdke.com

कैसे एक मत्स्यस्त्री हो

Mermaids तैराकी कौशल, साहसिक भावना और रहस्यमय उपस्थिति के लिए जाना जाता सुंदर समुद्र जीव हैं। यदि आप mermaids प्यार है और थोड़ी देर के लिए उनमें से एक की तरह काम करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप को देखो बदलने और सीखना होगा कि कैसे इन रहस्यमय प्राणियों व्यवहार करते हैं नीचे दी गई युक्तियों का पालन करके, आप जल्द ही पानी के नीचे रॉयल्टी के साथ भ्रमित हो सकते हैं!

चरणों

भाग 1
बाल और मेकअप का समायोजन

एक मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा शीर्षक अधिनियम 1.jpeg
1
बाल कंधों से थोड़ा आगे बढ़ें Mermaids लंबे, सुंदर तालों के लिए जाना जाता है, इसलिए पहला कदम अपने बालों का ख्याल रखना होगा। यदि संभव हो, तो यह बहुत बढ़े।
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम शीर्षक 2.jpeg
    2
    बाल लहराती चलो यदि आप मरीज़ों के बारे में सोचना बंद कर देते हैं, जैसे कि एरियल और स्टारबक्स लोगो - अन्य उदाहरणों में - आप देखेंगे कि mermaids के बजाय घुंघराले बाल हैं यदि आप घुंघराले बाल स्वाभाविक रूप से नहीं करते हैं, अपने लहराती किनारों को जाने देना सीखो.
    • यदि आप चाहें, तो आप अपने बालों को सीधा कर सकते हैं जैसे कि यह सिर्फ समुद्र से निकला है। एक स्प्रे बोतल में पानी और नमक को मिलाएं और दिन के दौरान कुछ समय तारों को स्प्रे करें।
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम शीर्षक 3.jpeg शीर्षक
    3
    समुद्र तट सामान के साथ केश विन्यास समाप्त करें। अपने बालों को एक स्टारफीश अकवार, एक कोरल कंघी या थोड़ा रेत के साथ सजाने के लिए यह दिखाएं कि आप वास्तविक मत्स्यस्त्री हैं $ 1.99 में मरमेड-थीमाधारित सामान ढूंढें या समुद्र के किनारे पर गोबर और कोरल के टुकड़े देखें।
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह चरण 4.jpeg अधिनियम शीर्षक
    4
    थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें, और अधिक प्राकृतिक देखो बनाने। चूंकि मर्ममेड पानी के नीचे रहते हैं, वे आम तौर पर बहुत मेकअप नहीं पहनते हैं: मेक-अप रणनीतिक रूप से अपनी प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करने के बिना इसे ज़्यादा कामयाब नहीं कर रहे हैं बेशक, यदि आप तैराकी की योजना बना रहे हैं, तो निविड़ अंध उत्पादों का उपयोग करें!
    • सागर के प्राकृतिक स्वरों को उजागर करने के लिए नीले, हरे और बैंगनी रंगों के साथ अपनी आँखों को छांटें।
    • एक गुणवत्ता काली मस्करा पास करें, उस तरह की शुरुआत न करें, अपनी आंख को उजागर करें।
    • एक स्पष्ट, नीले या बैंगनी होंठ चमक पास करें।
  • भाग 2
    एक मत्स्यांगना की तरह ड्रेसिंग

    एक मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा शीर्षक अधिनियम 5.jpeg
    1
    एक मत्स्यस्त्री की पूंछ खरीदें एक सीमस्टिक या आभासी स्टोर के साथ कस्टम पूंछ का आदेश दें। पूंछ एक प्रामाणिक मत्स्यांगना के लिए एकदम सही छू रहे हैं और तैराकी करते समय उसे एक मत्स्यांगना की तरह लग सकता है। यदि आप पूंछ नहीं उठा सकते हैं, तो अपने सिर को ज़्यादा गरम न करें - सस्ता सामानों का उपयोग कर मत्स्य की तरह काम करना अभी भी संभव है।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 6.jpeg शीर्षक चित्र
    2
    लंबे, ढीले शर्ट और स्कर्ट पहनें। शरीर के प्राकृतिक आंदोलन के साथ और नीले, हरे और बैंगनी जैसे समुद्री तनों के साथ बहने वाले लंबे कपड़ों को प्राथमिकता दें। यह शैली महासागर की तरंगों के लोगों को याद दिलाने और जब वे आपको देखे, तो हर कोई मत्स्यस्त्री के बारे में सोचें। आरंभ करने के लिए, नीली स्कर्ट के साथ एक फास्ट फिटिंग शर्ट या जींस के साथ एक चक्कर लगाता है।
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम शीर्षक 7.jpeg शीर्षक
    3
    उपयुक्त स्थितियों में एक शेल-आकार वाली बिकिनी की कोशिश भी करें जब आप समुद्र तट या पूल में जाते हैं, एक शेल-आकार वाली बिकिनी की तरह छोटी मत्स्यस्त्री निश्चित रूप से उन लोगों की आंख को पकड़ना होगा समुद्र को संदर्भित करने वाले रंग चुनें, जैसे कि नीले या बैंगनी
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 8.jpeg की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र
    4
    आकस्मिक और खुले जूते की प्राथमिकता दें चूंकि असली mermaids जूते नहीं पहनते हैं, उनके पैरों पर ध्यान देने से बचें, सैंडल, चप्पल और अन्य समान जूते की प्राथमिकता देते हैं। यदि संभव हो तो, ऐसे विकल्पों की तलाश करें जो समुद्री डिजाइनों को शामिल करें, जैसे गोले और स्टारफ़िश
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 9.jpeg शीर्षक
    5
    समुद्र के रंगों के अनुसार अपने नाखूनों को पेंट करें। गुलाबी, नीले या फ़िरोज़ा के रंगों की कोशिश करें जब विचार नाखूनों पर ध्यान आकर्षित करना होता है, तो कुछ चित्रों को भी चित्रित करते हैं जो समुद्र के लंगर, तराजू या तारे की तरह समुद्र का उल्लेख करते हैं।
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 10.jpeg की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    6
    शेल और प्रवाल गहने का उपयोग करें असली मत्स्यांगना होने के लिए, आप मत्स्यस्त्री सामान पहनना है, है ना? $ 1.99 या गहने के लिए एक दुकान पर जाएं और मोटे तौर पर हार, बालियां और कंगन के साथ मिश्रित कैकाराओस के साथ एक गाड़ियां भरें। एक और विकल्प अपना खुद का बनाना होगा खोल हार.
  • भाग 3
    एक मत्स्यस्त्री जीवन अग्रणी

    एक मत्स्यस्त्री के चरण 11 जेपीईजी की तरह शीर्षक वाला चित्र
    1



    पानी के पास जितना संभव हो उतना व्यय करें। एक असली मत्स्यांगना होने के लिए, पानी में डूबे जीवन जीने के लिए महत्वपूर्ण है। जब तक आपको समुद्र तल पर जाने की ज़रूरत नहीं होती है, तब भी एक अच्छा विचार है कि जब भी आपको मौका मिल जाए, तब तैरने के लिए इस्तेमाल किया जाए।
    • यदि आप समुद्र तट पर रहते हैं, तो पानी में अपने दिनों का एक अच्छा हिस्सा खर्च करें।
    • यदि आप तट से दूर रहते हैं, तो पूल या नदियों में तैरने का प्रयास करें।
    • समुद्र तट पर जाने और समुद्र में अधिक समय बिताने के लिए छुट्टियों और भ्रमणों का आनंद लें।
  • चित्र एक मत्स्यस्त्री की तरह चरण 12.jpeg शीर्षक
    2
    अपने कमरे को फिर से तैयार करें पानी के नीचे रहना असंभव है, फिर भी सजावट के दौरान अपने कमरे को एक वातावरण में बदलना संभव है, जो कि मर्ममाइशों के कैपरीचांडो के लिए उपयुक्त है। दीवारों को नीले रंग में पेंट करें और कोरल, पौधे, समुद्री शैवाल और कुछ और जो आपको लगता है कि आप समुद्र में हैं, के बिस्तर को बंद करें।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 13.jpeg शीर्षक चित्र
    3
    अन्य समुद्र प्राणियों के साथ अपना समय व्यतीत करें एक मत्स्यांगना होने के नाते अकेला हो सकता है, तो कुछ समय के आस-पास के दोस्तों को अपना समय व्यतीत करने के बारे में कैसे पता चलेगा? ऐसे दोस्तों की तलाश करें जो मरमेड जीवन में रुचि रखते हैं और अपने माता-पिता से अपने कमरे में मछली, समुद्र सितारों, केकड़ों आदि के साथ एक टैंक बनाने के लिए कहें।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 14.jpeg शीर्षक चित्र
    4
    एक मत्स्यस्त्री सम्मेलन पर जाएं ब्राजील या पुर्तगाल में एक मत्स्यस्त्री सम्मेलन को खोजना मुश्किल हो सकता है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में ऐसी घटनाएं बहुत आम हैं। उनमें, मर्मेडम्स समूह में तैरने के लिए, पानी में खेलते हैं, तैरने की तैयारी करते हैं और समुद्री मामलों के बारे में बातचीत करते हैं। अनुभव अद्वितीय होगा, मुझे विश्वास करो!
  • भाग 4
    एक मत्स्यस्त्री की भूमिका का प्रतिनिधित्व करना

    एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    1
    प्रेरणा प्राप्त करने के लिए mermaids के साथ फिल्मों और टीवी श्रृंखला देखें। सबसे लोकप्रिय विकल्पों से प्रारंभ करें, जैसे कि द लिटिल मरमेड, अक्वामरीन और एच 2 ओ: मत्स्यस्त्री लड़कियां मशहूर मत्स्यस्त्री को देखने और एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए। अपने व्यवहार को दैनिक आधार पर अनुकरण करने का प्रयास करें।
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 16.jpeg की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र
    2
    एक मत्स्यांगना नाम चुनें अगर आप सचमुच समुद्र के अस्तित्व के रूप में देखना चाहते हैं, तो आपको एक अधिक ठोस नाम चुनना होगा। इंटरनेट पर पारंपरिक मत्स्यस्त्री नामों की तलाश करें और प्रत्येक के अर्थ को पढ़ें। यदि आप चाहें, तो अपना नाम बनाएं!
    • नामों के कुछ बेहतरीन उदाहरणों के साथ ही शुरू होता है: नेरिडा ("मर्मिड" के लिए ग्रीक शब्द), विवियन ("झील की महिला") और क्लीडोरा (ग्रीक पौराणिक कथाओं में नदी देवता की बेटी)।
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 17.Jpeg की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र
    3
    चारों ओर दुनिया के साथ थोड़ा आश्चर्य दिखाओ चूंकि समुद्री जीव समुद्र तट पर रहते हैं, पृथ्वी पर जीवन थोड़ा भ्रमित हो सकता है। रोजमर्रा की चीजों से थोड़ा उलझन में देखें और अजीब तरीके से आम वस्तुओं का उपयोग करने की कोशिश करें, "पानी से बाहर मछली" की तरह काम करें।
    • उदाहरण के लिए, आप बालों के कंघी करने के लिए एक कांटा (एरियल द्वारा "ब्रुगेज़ुम्बा" भी कहा जाता है) का उपयोग कर सकते हैं
    • Mermaids आमतौर पर प्रौद्योगिकी की बहुत समझ नहीं है, आखिरकार, कोई कंप्यूटर या टीवी पानी के नीचे नहीं हैं संदेशों को भेजने के बजाय, "शेल फोन" पर अपने मित्रों को "कॉल करें"।
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 18.jpeg की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र
    4
    एक अजीब तरह से चलना एक मत्स्यांगना के रूप में, आप अपने पैरों को बहुत अच्छी तरह से उपयोग करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में भी सुनिश्चित किए बिना चलें। यदि संभव हो, चलते समय ठोकर का रास्ता ढूंढें, लेकिन चोट लगी होने का खतरा नहीं है।
    • जब आप एक मत्स्यस्त्री की तरह चलने की कोशिश करते हैं तो खुद को खतरे में मत डालें अपने शरीर पर नियंत्रण रखें ताकि आपको चोट न पड़े।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 19.jpeg शीर्षक
    5
    बहुत गाओ! असली mermaids एक आवाज नियंत्रण है और अकेले या एक दर्शकों के लिए, स्वेच्छा से गाते हैं। यह mermaids के सबसे प्रसिद्ध गुणों में से एक है - इसे जाने मत देना
    • गायन अभ्यास अगर आपको नहीं पता कि कैसे अच्छी तरह से गाने के लिए, जब तक कि आप अपनी खुद की आवाज़ से अधिक सहज महसूस न करें
    • जैसे आप गाते हैं, उदासी का संकेत दें, जैसे कि आप समुद्र में जीवन के बारे में सोच रहे थे।
  • एक मत्स्यस्त्री चरण 20.जेपीजी की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपना अभ्यास करें तैराकी कौशल. एक असली मत्स्यांगना को निर्दोष तैराकी कौशल की जरूरत है और पृथ्वी पर पानी की तुलना में अधिक सहज महसूस करना चाहिए। तैराकी आपके लिए व्यायाम का एक रूप है, इसलिए अभ्यास करने के लिए समय ले लो।
    • जैसे ही आप तैरते हैं, जैसे कि आपके पास पंख होता है, उसी तरह अपने पैरों में शामिल हों यदि आप एक मत्स्यांगना सिरप खरीदा है, इसके साथ अभ्यास!
    • कल्पना कीजिए आप एक डॉल्फ़िन हैं और अपने धड़ की मांसपेशियों का उपयोग करें जब आप पानी के नीचे होते हैं तो आपके शरीर को आगे बढ़ाएं।
    • Mermaids पानी के नीचे सांस लेते हैं, इसलिए अपने साँस लेने के कौशल का अभ्यास करें और पानी के नीचे रहने के लिए प्रशिक्षण का प्रयास करें।
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह कदम अधिनियम 21.jpeg नामक चित्र
    7
    समुद्र के एक वर्ग की तलाश करें यदि आप वास्तव में एक मत्स्यांगना की तरह काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप mermaids के लिए एक वर्ग की कोशिश कर सकते हैं। इस तरह के पाठ्यक्रम बहुत आम नहीं हैं, लेकिन आप एक शिक्षक पा सकते हैं जो आपको सिखाता है कि कैसे अपनी तैराकी पानी के नीचे तैरना, नृत्य करना और संचालन करना - अभिनेत्री आइसिस वाल्वेर, उदाहरण के लिए, उपन्यास में एक चरित्र खेलने के लिए एक पेशेवर मत्स्यस्त्री के साथ एक कक्षा ले ली द फोर्स ऑफ विल.
  • युक्तियाँ

    • अपने घर के आराम में मरमेड जीवन का अभ्यास करें जब तक आप पूरी दुनिया के सामने समुद्र की तरह कार्य करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास नहीं लेते।
    • बहुत आकर्षक प्लास्टिक भागों का उपयोग करने से बचें Mermaids केवल समुद्र से चीजों को पहनते हैं!
    • समुद्र के बारे में जितना भी हो उतना जितना सीखें, इसलिए जब आप एक अविश्वासी व्यक्ति से सवाल करना शुरू कर देते हैं, तो आप रॉक कर सकते हैं!

    आवश्यक सामग्री

    • समुद्र के सामान (कोरल, गोले, स्टारफ़िश, आदि) -
    • मेनेन टोन-
    • Biquíni-
    • रेत
    • मरमेड पूंछ

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com