IhsAdke.com

कोक के साथ रात में घुंघराले बाल कैसे छोड़ें

सोते जाने से पहले अपने बाल को एक स्टॉकिंग रोटी में लगाने के लिए कुछ ही मिनटों का खर्च करने पर आपको सुबह उठने पर सुंदर लहराती बालों का नतीजा होगा। इसे संलग्न करने से पहले बाल को गीला करना सुनिश्चित करें ताकि यह रात में एक लहराती स्थिति में सूख जाये। जब आप इसे ढीला करते हैं, तो आपके बालों को लहराती स्वाभाविक रूप से दिखाई देगा

चरणों

एक बिन चरण 1 के साथ ऊपरी बाल रात भर प्राप्त करें
1
एक पुरानी जुर्राब की नोक कट किसी भी कपास मोजे फिट होगा यदि आपके पास बहुत लंबे बाल हैं, तो आप एक जुर्राब पहनना चाहते हैं, इसलिए यदि आपको एक मिल जाए फिर कैंची का उपयोग करके अपने पैर की उंगलियों को आसानी से काट लें। अब आपके पास एक कपड़ा ट्यूब है जो दोनों पक्षों पर खुला है।
  • एक बिन चरण 2 के साथ ऊपरी बाल रात भर प्राप्त करें
    2
    लपेटें जुर्राब एक छोर घुमाकर शुरू करो, फिर इसे एक और समय लपेटो। कुछ सिलवटों के बाद, आपको स्टॉकिंग को रोल करने में सक्षम होना चाहिए ताकि एक गोल थैदे बन सके। सुबह में सुंदर समुद्र तट तरंगों को पाने के लिए आपको यह सब करना होगा।
    • यदि आपको स्टॉकिंग रोल करने में कठिनाई हो रही है, तो उसे केले या अन्य लंबे ऑब्जेक्ट में डालकर देखें ऊपर से शुरू करो, आधे रास्ते को रोल करें, जब तक कि यह धागा आकार न बन जाए, तब इसे केला से हटा दें।
  • चित्र के शीर्षक में वनी हेयर ओवरनाइट के साथ एक बिन 3 चरण बनाएं
    3
    एक उच्च चोटी में अपने बाल इकट्ठा अपने सिर को मुड़ें और अपने सिर के शीर्ष पर अपने बाल में शामिल होने के लिए कंघी का उपयोग करें। उच्चतर, बेहतर, चूंकि आप रोटी के साथ सोएंगे, और पीठ के मुकाबले यह आपके सिर के शीर्ष पर अधिक आरामदायक होगा। जगह में चोटी को पकड़ने के लिए थोड़ा कण का प्रयोग करें।
  • एक बिन चरण 4 के साथ ऊपरी बाल रात भर जाओ
    4
    पानी के साथ अपने बालों को कम करना आपके बाल को नम बनाने की जरूरत है, लेकिन लथपथ नहीं, काम करने के लिए इस तकनीक के लिए लथपथ बालों को पूरी तरह से रात भर सूखा नहीं होगा, इसलिए इसे थोड़ा गीला छोड़ दें। अगर आप बस बछेले, तो इसे जोड़ने से पहले अपने बाल 80% सूखने तक इंतजार करें।
    • कुछ पानी को एक पुराने स्प्रे बोतल में रखने में मददगार है ताकि आप अपने बालों को समान रूप से स्प्रे कर सकें।
    • यदि आपके पास स्प्रे बोतल नहीं है, तो अपने उंगलियों का उपयोग करके अपने बालों में कुछ पानी निचोड़ लें, फिर इसे समान रूप से वितरित करने के लिए कंघी का उपयोग करें।
  • एक बिन चरण 5 के साथ ऊपरी बाल रात भर प्राप्त करें



    5
    अपनी पोनीटेल पर जुलाब रखो अपनी थैली को "धागा" छेद के माध्यम से खींचें और उसे कुछ इंच नीचे स्लाइड करें सुनिश्चित करें कि बाल कछुओं को नहीं छोड़ा गया है - सब कुछ स्टॉक के केंद्र के माध्यम से खींचा जाना चाहिए।
  • एक बिन चरण 6 के साथ ऊपरी बाल रात भर प्राप्त करें
    6
    जुदाई पर अपनी चोटी की छोर को मोड़ो। आप एक रोटी बनाने के लिए अपनी चोटी पर नीचे रोल करें, फिर जुर्राब के आसपास अपनी चोटी के सिरों को तह करना शुरू करें। सभी जुर्राब अब उसकी चोटी की नोक द्वारा कवर किया जाना चाहिए।
  • एक बिन 7 कदम के साथ ऊपरी बाल रात भर प्राप्त करें
    7
    एक रोटी में चोटी की चादर लपेटो दोनों हाथों से, धीरे-धीरे अपने सिर की तरफ और उसके साथ अपने बालों को रोल करें। जब तक तुम्हारी सारी चोटी की झड़प में लपेटा नहीं जा रहा है, तब तक जारी रहें, और अपनी चोटी के आधार पर जुर्राब अपने सिर के साथ आराम कर रहा है। अब आपके पास एक खूबसूरत जुर्राब रोटी है। यदि आप यहां रोकना पसंद करते हैं तो आप इसे बाहर निकालने के लिए उपयोग कर सकते हैं!
    • यदि इस समय आपके बालों को सूखा लगता है, तो कोक में थोड़ी अधिक पानी स्प्रे करें। लेकिन यह नहीं छोड़ना याद रखना बहुत गीला, या यह रात भर सूखा नहीं होगा
  • एक बिन चरण 8 के साथ ऊपरी बाल रात भर चित्र बनाएं
    8
    उसके साथ सो जाओ रात भर कोक को बरकरार रखने के दौरान सामान्य रूप में बिस्तर पर जाना। यदि आपने इसे अपने सिर के शीर्ष पर स्थित किया है, तो यह बहुत असुविधाजनक नहीं होना चाहिए। यदि यह बहुत तंग दिखता है, तो पूरे बालों को ढकने के बजाय, रोटी के आधार पर क्षेत्र को ढकने की कोशिश करें।
  • एक बिन स्टेप 9 के साथ ऊपरी बाल रात भर चित्र बनाएं
    9
    सुबह कोक को वापस लाएं अपने बालों और जुर्राब को खोल देना, फिर जुर्राब को स्टोर करें अपने छोटे गधे को भी ले लो अपने घुंघराले बालों को अपनी पीठ और अपने कंधों के आसपास गिरने दें आपका नज़र पूरा हो गया है!
  • युक्तियाँ

    • लंबे समय तक कर्ल बनाने के लिए लाइक का उपयोग करें
    • यदि आपका कोक जगह में नहीं रहता है तो क्लैंप का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com