IhsAdke.com

अपने स्वयं के पौराणिक भगवान का आविष्कार कैसे करें

क्या आपको किताब के लिए एक पौराणिक भगवान बनाने की आवश्यकता है, स्कूल के लिए या बस क्योंकि आप ऊब हैं? खैर, यह कैसे है

चरणों

अपनी खुद की मेक-अप पौराणिक भगवान बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
तय करें कि परमेश्वर क्या होगा। एथेना बुद्धि की देवी है, ज़ीउस आकाश को नियंत्रित करती है यह आप चाहते हैं कि कुछ भी हो सकता है: पेड़ों से, विद्रोहियों या कुछ सरल, जैसे कि रास्पबेरी डायोनिसस शराब का देवता है!
  • चित्र बनाओ अपना स्वयं का मेक-अप पौराणिक भगवान चरण 2
    2
    अपने देवता का लिंग चुनें भगवान कौन है पर निर्भर करता है, एक शैली आमतौर पर दूसरे की तुलना में अधिक उपयुक्त है हालांकि, यह अलग-अलग प्राचीन धर्मों में भिन्न होता है इसके अलावा, देवता / देवी लिंग स्त्री स्त्री या मर्दाना क्या है के आधुनिक संस्करण पर पूरी तरह से आधारित नहीं बनाते हैं। आर्टेमिस, उदाहरण के लिए, शिकार और कुत्तों की देवी थी।
  • चित्र बनाओ अपना स्वयं का मेक-अप पौराणिक भगवान चरण 3
    3



    अपने देव को नाम दें ऐसा करने का एक तरीका मौजूदा पौराणिक देवताओं के नामों को जोड़ना है लेकिन किसी को आप सभी को नहीं जानते, जैसे हेड्स, हॉर्स, वीनस आदि। आप एक यादृच्छिक नाम भी चुन सकते हैं जो अच्छा लगता है आपके भगवान का नाम देने के लिए अभी भी अन्य विधियां हैं
  • चित्र बनाओ अपना स्वयं का मेक-अप पौराणिक भगवान चरण 4
    4
    इसे शक्ति और व्यक्तित्व दें और मौजूदा देवताओं से सुविधाओं को उधार लेने से डरो मत। मान लीजिए, उदाहरण के लिए, हमारे पास एपरक्स है और वह तूफान के देवता हैं। आप उसे ज़ीउस की तरह बिजली फेंकने की शक्ति दे सकते हैं अगर उसे अंधेरे के देवता का नाम सुकुएल रखा गया है, और यदि आप हेड्स की अवसाद पसंद करते हैं, तो आप इस विशेषता को अगर आप चाहें तो दे सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप किसी भी देवता को नष्ट नहीं कर रहे हैं
  • अपने ही मेक-अप पौराणिक भगवान को अपना शीर्षक बनाएं चित्र 5
    5
    इसे एक नज़र दें (वैकल्पिक)। यह, हालांकि, उनके व्यक्तित्व से मेल खाना चाहिए। यदि आपके पास एक आग देवता है, तो आप उसे नुकीला बाल (आग पर भी) दे सकते हैं और एक मर्मज्ञ लग रही हो। लेकिन हम कहते हैं कि सौंदर्य की देवी है: उसे विदेशी और सुंदर बनाओ! यदि आपके पास वायु की देवी है, तो उसे शांत और बुद्धिमान दिखें, शायद पंखों के साथ।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि मौजूदा देवताओं के नाम या दिखावे चोरी न करें
    • यह सिर्फ एक प्रारंभिक गाइड है सभी विवरण आप की आवश्यकता जोड़ें!
    • यदि आप कोई पुस्तक लिख रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि लोग इसका नाम पता कर सकते हैं। पाठकों ने अपनी किताब को अरुचि के साथ फेंक दिया होगा यदि उन्हें नाम समझने में कठिनाई हो रही है!

    चेतावनी

    • अन्य लोगों के देवताओं की प्रतिलिपि न करें यह साहित्यिक चोरी है और आप कानूनी समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com