IhsAdke.com

एक इंसान को आपकी रुचि रखने के लिए कैसे करें

तो ... जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वो भी ब्याज के लक्षण दिखा रहा है? बधाई! यह पहले से ही आधे रास्ते के माध्यम से है अब महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे दिलचस्पी रखना - जो वह सही व्यक्ति है, यदि वह मुश्किल नहीं होगा।

चरणों

विधि 1
अपने व्यक्तित्व का अच्छा पक्ष दिखा रहा है

एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 1
1
आश्वस्त रहें प्रत्येक व्यक्ति को पसंद होता है जब साथी (या साथी) बोल्ड और साहसी होता है अपने आप को अच्छी तरह से ख्याल रखें और इसे अपने कपड़े और पहनने के तरीके में प्रकट करें। उन चीजों को हाइलाइट करें जो आपको विशेष बनाती हैं
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 2
    2
    लड़का करता है शांत चीजें की स्तुति करो छोटा मत करो या इसे अनदेखा न करें समझाओ कि वह तनावपूर्ण परिस्थितियों के दौरान शांत रहना पसंद करता है या खाने के बाद भी व्यंजनों को धोता है, उदाहरण के लिए वह कुछ भी नहीं कह सकता, लेकिन वह निश्चित रूप से सुनना पसंद करेंगे।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्वतंत्र रहें सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते पर चल रहे हैं, या लड़का भी रुचि खो सकता है, अपने ही जीवन को मत भूलें। आप जो भी आनंद लेते रहें, जैसे दोस्तों से बाहर निकलने के लिए, जब आप उससे मिलते हैं तब से निपटने के लिए और अधिक व्यापार करने के लिए।
  • एक इंसान की दिलचस्पी रखें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्या चीजें हैं जो लड़के आपको आश्चर्य से पकड़ने के लिए कम करेगा रिश्ते के इस प्रारंभिक चरण में अपने हितों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें ध्यान दें, जब वह दिखाता है कि वह कुछ विशिष्ट पसंद करता है और उसे इस बात से संबंधित उपहार के साथ आश्चर्य करने की कोशिश करता है - जैसे कि एक अनन्य टी-शर्ट, उदाहरण के लिए - यह स्पष्ट करने के लिए कि आप चौकस थे
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 5
    5
    लड़के को मजबूत और भव्य लगने में मदद करें यह नहीं कहने का मतलब है कि आपको कमजोर से जाना होगा- उसे स्तुति करना या उसे शिष्टता के गुणों के लिए इशारों बनाना चाहिए, जैसे कि कार के दरवाजे खोलना। यदि आप अपने अहंकार को नरम करते हैं, तो आप उससे भी अधिक जीतेंगे!
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 6
    6
    मैं उस लड़के को और उसके पीछे पॅट कर रहा हूं किशोरावस्था के रोमांस के मनोदशा को जब आप डेटिंग शुरू करते हैं तो मरना नहीं पड़ता है यह आप रुचि रखने के लिए सुंदर और शांत सामान करना जारी रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है: उसे छूने पर हाथ उस पर टिकी हुई है जब आप एक साथ बर्तन धोने या एक नज़र रखना पता चलता है कि आप सोच रहे हैं और क्या करना होगा, लेकिन एक को देखने के कर रहे हैं फिल्म।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 7
    7
    लड़के के रूप में उसी तीव्रता के संबंध में अपने आप को समर्पित करें। अपने पैरों को अपने हाथों में मत डालो, अगर वह अब भी मोनोग्राम, अनन्य संबंध रखने के विचार में इस्तेमाल कर रहा है। कुछ इशारों आप गुदगुदी महसूस कर सकते हैं। यदि आप ऐसा कुछ देखते हैं, तो शांत रहें और इसे प्रकट करें।
  • विधि 2
    रोजमर्रा की जिंदगी की समस्याओं से निपटना

    एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 8
    1
    लंबे समय के लिए मुश्किल मत खेलो आप लड़के की जिज्ञासा को हल करने के लिए थोड़ा रहस्यमय भी हो सकते हैं, लेकिन ऐसा मत दिखो कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। खेल खेल किसी भी रिश्ते में अच्छा नहीं है जो शुरू हो रहा है, और अगर वह अपने ध्यान को प्राप्त करने के लिए खुद को बहुत मुश्किल धक्का की जरूरत है तो वह भी रुचि खो सकता है
  • एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 9
    2
    अपने आप को रहो किसी लड़के का ध्यान न लेने का नाटक करने का कभी ढोंग न करें, क्योंकि प्रहसन हमेशा जमीन पर गिरता है। वास्तविक रहें और वह व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जो आप होना चाहते हैं यदि वह अपना रास्ता पसंद नहीं करता है, तो इसका आग्रह न करें।
    • छोटे विवरणों में भी ईमानदार रहें उदाहरण के लिए, ज्यादा प्रतीत नहीं हो सकता है आप एक ही फुटबॉल टीम है कि है- लेकिन अगर उसके रिश्तेदारों के किसी भी प्रकट अनजाने आप खेल पसंद नहीं है, लड़का निराश और संदिग्ध हो जाएगा के लिए आशा का नाटक।
    • यदि कोई व्यक्ति कहता है कि आपको अपना केश बदलना चाहिए, अपनी नौकरी छोड़ दें, या दोस्तों के साथ लटकने से बाहर निकलना छोड़ो, क्योंकि वह नहीं चाहता कि आप कौन हैं।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    3
    अपने दोस्तों से ईर्ष्या न करें आप किसी को डेट करना चाहते हैं जो महिलाओं के साथ सहज है, है ना? अगर वह अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ हो जाता है, उदाहरण के लिए, उसके पास अपने ही दोस्त हो सकते हैं - जो एक अच्छा संकेत है सब के बाद, अगर वह उन में रुचि थी, तो वह कुछ किया होता। ईर्ष्या न करें: उनके साथ दोस्त भी बनाएं लड़का और भी अधिक चकित हो जाएगा।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    4
    बहुत चिपचिपा मत हो असुरक्षित लोगों को कोई भी तारीख पसंद नहीं करता। उदाहरण के लिए, की आवश्यकता नहीं है कि वह सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने के लिए, खासकर यदि वह पसंद नहीं करता विचार है संदेशों भर नहीं करता है, तो यह कुछ समय लगता है जवाब देने के लिए, हो सकता है वह व्यस्त है - और गुस्सा हो जाएगा और 18 मिस्ड कॉल्स अगर आपके पास।
  • विधि 3
    लड़के के यौन हितों को उत्तेजित करना




    एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 12
    1
    सेक्स करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें यह प्रत्येक दंपति के लिए अलग है - चीज़ें स्वाभाविक रूप से होती हैं यदि आप लड़के को अच्छी तरह से मिलने से पहले सीधे रिश्ते के भौतिक भाग में जाते हैं, तो वह आपके लिए भविष्य नहीं देख सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप एक दूसरे को पसंद करते हैं और वह संकेत दिखाते हैं कि आप कुछ गंभीर चाहते हैं, तो शारीरिक अंतरंगता थोड़े समय में आ सकती है
    • जब तक आप यौन संबंध रखने के लिए लड़के (और उसके साथ) के साथ सहज महसूस न करें तब तक रुको।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 13
    2
    सेक्स के दौरान आप के बारे में क्या बात करें उसे अच्छा महसूस करने के लिए लड़के के प्रदर्शन की प्रशंसा करें यह न केवल अंतरंगता के क्षणों पर लागू होता है, लेकिन रोज़मर्रा की जिंदगी के लिए
    • लड़के के यौन प्रदर्शन की कभी भी शिकार या आलोचना न करें। कोई भी उस चीज़ को पसंद नहीं करता है - खासकर जो इसके बारे में संवेदनशील हैं
  • एक इंसान की दिलचस्पी रखें चरण 14
    3
    अब और फिर रखे जाने की पहल करें अगर आप अनपेक्षित समय पर यौन संबंध रखने की इच्छा दिखाते हैं तो लड़का बाहर निकल जाएगा। यदि आप शर्मीली हैं तो आपको कुछ भी कहना भी नहीं पड़ता है: हाथ से उसे ले जाओ, उसे एक सेक्सी मुस्कान दे और उसे बेडरूम में ले जाएं।
    • यदि आप इसके लिए तैयार हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "मैं अपने हाथों को मुझे छूने के लिए पूरे दिन सोच रहा था।" यदि समय कम है, तो पूछें कि क्या वह कार्य या अन्य नियुक्ति के लिए जाने से पहले एक ढिलाई लेना चाहता है जिस तरह से आप बात करते हैं, उसके बावजूद यह उत्साहित हो जाएगा
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 15
    4
    अपने यौन जीवन को प्राथमिकता दें, भले ही आप रोज़ व्यस्त हों हर रिश्ते को दिन-प्रतिदिन की विकृतियों से प्रभावित होता है - खासकर जब बच्चे पैदा होते हैं पहले से जलवायु को तैयार करने के अनुभव को बढ़ाने के प्रयास करें: एक तिथि का चयन करें, दिन भर में लड़के को सेक्सी संदेश भेजने या एक छोटे से करने के लिए अलार्म घड़ी सेट जल्दी जब आप जाग आप एक जल्दी करने के लिए।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    5
    लड़के के साथ बेवकूफ न करें यदि वह आप पर दबाव डालने की कोशिश करता है सेक्स केवल मज़ेदार है जब दो लोग मूड में हैं। यदि आप मूड में नहीं हैं (या तो क्योंकि यह आपकी पहली बार है या किसी अन्य कारण से), "नहीं" कहें और इसमें न दें कोई भी ऐसा करने पर दबाव डाला जा सकता है जो वह नहीं चाहता है।
  • विधि 4
    चर्चा के बाद रुचि रखते हुए

    एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 17
    1
    पता करें कि जब विषय पर चर्चा की जानी चाहिए और इसे कब छोड़ना है। जब भी वह मूर्खतापूर्ण काम करता है तो लड़के के साथ बहस करने की कोशिश न करें, जैसे कि फर्श पर मोजे छोड़ना, उदाहरण के लिए क्या आप इसके बारे में और कष्टप्रद चीजों के बारे में कम पसंद के बारे में अधिक सोचो यदि वह देखता है कि आप असहनीय कारणों के लिए बहस नहीं करना चाहते हैं, तो वह आपके अनुरोधों को सबसे गंभीर घंटों में सुनने के लिए अधिक इच्छुक होगा।
  • एक इंसान की दिलचस्पी रखें चरण 18
    2
    समस्याओं को हल करने के लिए इसे आसान ले लो उलटा, मत करो पर चर्चा. याद रखें कि आप इस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप दोनों एक साथ जीवन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यदि एक तत्काल समस्या उत्पन्न होती है, तो यह समझने के लिए परिपक्व तरीके से चर्चा करें कि लड़के को क्या लगता है।
    • अगर एक समस्या जरूरी दिखती है, तो इसके बारे में बात करने के लिए सही समय चुनें, जब दोनों व्यंग्य से मुक्त होते हैं
    • उसके बारे में कुछ सकारात्मक कहकर बातचीत शुरू करें और फिर उसे बताएं कि उसे क्या परेशान है उदाहरण के लिए: "मुझे खुशी है कि आप नए फ़ोन से खुश हैं, लेकिन यह भी निराश है कि आपको नहीं लगता कि इससे पहले कि आप कुछ महंगा खरीद लें, आपको मुझसे बात करने की आवश्यकता है।"
    • यदि आपकी तंत्रिका आपकी त्वचा में रहती है, तो अपनी आवाज़ शांत रखो और चीजों को वापस सामान्य होने के लिए सकारात्मक चीजों को कहें। कुछ कहो, "मैं तुम्हारी आजादी का सम्मान करता हूं, मैं सिर्फ सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में शामिल होना चाहता था" या "आप आमतौर पर इस मायने में बहुत ही ध्यान रखते हैं, इसलिए मैं गार्ड से पकड़ा गया था।"
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    3
    अगर स्थिति नियंत्रण से बाहर हो तो अपना समय लें। आप पर चर्चा करने के लिए एक वैध कारण भी हो सकता है, लेकिन आप कैसे अपनी अभिव्यक्ति को व्यक्त करेंगे। अगर आपको लगता है कि आप नियंत्रण खो रहे हैं, तो 20 मिनट के लिए रुकें, पैदल चलने के लिए या आराम करो, और जब आप अपने तंत्रिकाओं को शांत करते हैं तो इसके बारे में बात करें।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 20
    4
    समस्याओं को ढेर मत करो होल्डिंग क्रुद्ध हमेशा दर्द होता है, साथ ही एक बार में टेबल पर रोज़मर्रा की सारी समस्याओं को फेंकने के बाद- जब से हम विभिन्न विषयों को मिलाते हुए खत्म करते हैं, लेकिन किसी विशेष वाले पर ध्यान दिए बिना। इस से बचें और प्रत्येक ककड़ी को शांत और धैर्य से हल करें। आखिरकार, अगर आपको कई समस्याएं आती हैं, तो यह समय का पुनः मूल्यांकन करने का समय हो सकता है कि आपके पास सही व्यक्ति है या नहीं।
  • एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 21
    5
    लड़ाई को लम्बा न दें हर कोई समय-समय पर बहस करता है, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी संभव हो, झगड़े करना चाहिए। कोई व्यक्ति हमेशा कम झटका देता है जब भावनाएं त्वचा के प्रमुख भाग में होती हैं। लड़के को चोट पहुंचाने से बचें (जो भी रिश्ते को चोट पहुंचा सकती है) और मामले को जल्दी से मरने दें।
    • आपको हमेशा अंतिम शब्द नहीं होना चाहिए हर स्वस्थ रिश्ते को सहयोग के आधार पर बनाया गया है - और कुछ चर्चाओं को "हार" करने की इच्छा भी है जो आपको लगता है उसे व्यक्त करें और उस विषय को छोड़ दें। शांत रहो ताकि लड़के उस पर प्रतिबिंबित करे जो उसने सुना है।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 22
    6
    जल्द से जल्द रिश्ते की सामान्य स्थिति को फिर से शुरू करें आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आप चर्चा के दौरान उसे फिर से नहीं जानते हैं। जब ऐसा होता है, तो जादू को पीछे छोड़ने का प्रयास करें, भले ही चीजें अभी भी नाज़ुक हों बार को कम करने के लिए कुछ हास्यास्पद बोलें और कुछ ढूंढें जिसे आप सामान्य में वापस लाने के लिए कर सकते हैं, जैसे कि एक साथ मूवी को देखकर।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com