IhsAdke.com

कैसे एक मिथुन व्यक्ति की तारीख को

Geminians उत्सुक, बातूनी, बहुमुखी और मानसिक रूप से सक्रिय लोग हैं, हर जगह एक साथ जा रहे हैं, साथ ही साथ चिन्ह की "डबल प्रकृति" हालांकि वे उत्तेजित और खुश हैं, उनके पास दो प्रमुख कमजोरियां हैं - यह जानने की अक्षमता जब बात करना बंद करना और आसानी से विचलित होना। लेकिन चिंता मत करो, क्योंकि यह आलेख आपको बड़ी समस्याओं के बिना एक मिथुन की तारीख कैसे सिखाना होगा।

चरणों

भाग 1
जानते हुए कि क्या करना है

चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 1
1
सुनो और एक बातचीत "हुक" जैसा कि वे प्रकृति से "बातूनी" हैं, गानों के लोग बात करना पसंद करते हैं - अक्सर सुनकर, बोलने या बाधित करने से, मिथुन पाएंगे कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। विषय को खोजने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें, हालांकि, क्योंकि इस चिन्ह के लोग रचनात्मक हैं और इसके बारे में बात करने के लिए कुछ मिलेगा।
  • Geminians उत्सुक हैं और प्यार सीखने यदि आप कुछ पर एक विशेषज्ञ हैं, तो अपना ज्ञान साझा करने में संकोच न करें - वह प्रभावित होगा
  • इस चिन्ह के लोग बहस से प्यार करते हैं वे बहस नहीं कर रहे हैं, अधिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए सिर्फ एक अलग परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखने की कोशिश कर रहे हैं।
  • रईसियां ​​अच्छी संचारकों के रूप में जाना जाता है जब एक रिश्ते की समस्या का सामना करना पड़ता है, तो इसे छिपाने की कोशिश न करें- इसके बजाय उस व्यक्ति के साथ चर्चा करें
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 2
    2
    चीजों को दिलचस्प रखने के लिए रिश्ते में कुछ नया लाओ Geminians सक्रिय रहना पसंद करते हैं और नई चीजों का प्रयास करते हैं - जब इस हस्ताक्षर के एक व्यक्ति से डेटिंग करते हैं, तो नए अनुभवों के लिए तैयार रहें। यह आपके विचारों को भी लाने के लिए एक अच्छा विचार है जब आप एक साथ बाहर जाते हैं, उदाहरण के लिए, हमेशा खाने के लिए नए स्थान मिलते हैं, मज़ेदार या सिर्फ पीते हैं
    • यदि इश्कबाज कुछ पसंद करता है, तो इसका इस्तेमाल न करें। वह कह सकती है कि अगली बार जब वे मिलते हैं, तब वह कुछ नया और अलग-अलग कोशिश करना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 3
    3
    धैर्य रखें जब बैमनी मूडी या संकोच हो जाए कभी-कभी जुड़ने वाले व्यक्ति के साथ बाहर जाने से दो अलग-अलग लोगों को डेटिंग करना होता है आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि यह दो जुड़वां लोगों द्वारा दर्शाया गया एक चिह्न है - एक बिंदु पर, मिथुन खुश और बातूनी हो सकता है, फिर चुप होकर अपना चेहरा बंद हो जाता है
    • जब मिथुन एक बुरे मूड में है, तो उसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए धैर्य रखें और मूड के इस अचानक परिवर्तन को पारित करने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप चाहें, तो उससे बात करें और पता करें कि समस्या क्या है।
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 4
    4
    मिथुन के भीतर "आंतरिक बच्चा" को गले लगाओ और प्रोत्साहित करें वे अन्य चिड़ियों की तुलना में "बच्चे" से अधिक "जुड़े" होते हैं, जो चुटकुले और चुटकुले बनाने के लिए अच्छा लगे, जो कि किशोर भी हो सकते हैं, लेकिन यह उनके आकर्षण का हिस्सा है। एक मिथुन को ऐसा करने से रोकने या उसे बदलने के लिए बाध्य करने की कोशिश मत करो - भले ही आप प्रकृति से गंभीर व्यक्ति हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प इस खेल में शामिल होना है या उन्हें खुद को व्यक्त करना है
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 5
    5
    एक सामाजिक जीवन के लिए तैयार रहें, लेकिन "शांत" क्षणों के लिए भी तैयार रहें जो लोग सामाजिक बनाना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ मामलों में वे घर पर रहना पसंद करते हैं - उन्हें हमेशा पार्टी या गाथागीत में जाने की इच्छा नहीं होती, और अगर वे घर पर रहना पसंद करते हैं और कभी-कभी Netflix को देखना पसंद करते हैं तो इसका जवाब नहीं देते यदि आप स्वभाव से अंतर्मुखी या असामाजिक हैं, तो समस्या का समाधान करें और समस्या को हल करने के बारे में जानने का प्रयास करें।
    • एक समझौते पर आने का एक तरीका उदाहरण के लिए, एक गाथागीत के बजाय एक "शांत" पार्टी में जाना है। मिथुन अभी भी मनोरंजक होगा और आप "पानी से बाहर मछली" महसूस नहीं करेंगे।
    • एक और उदाहरण एक पार्टी के लिए एक सप्ताह के अंत में जा रहा है और अगले घर में रह रहा है
    • यदि आप चाहें, तो मिथुन की "सामाजिक मंडली" में प्रवेश करने का प्रयास करें छोटे दलों और कम लोगों के साथ प्रारंभ करें, उदाहरण के लिए, और फिर शोर और बड़ी घटनाओं के लिए उपयोग करें
  • भाग 2
    क्या जानने से बचने के लिए




    चित्र एक मिथुन चरण 6 पर शीर्षक है
    1
    मिथुन को निर्णय लेने के लिए मजबूर न करें जब वह नहीं जानता कि क्या करना है द्वंद्व इस संकेत के मुख्य पहलुओं में से एक है, और इसके कारण, वे दो विकल्पों के बीच विभाजित होते हैं, एक हिस्सा एक ही चीज़ चाहता है, और दूसरा, कुछ पूरी तरह से अलग है। जब आप इस प्रकार की स्थिति में हैं, तो सुझाव बनाने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए:
    • यदि व्यक्ति रात के खाने में इतालवी या जापानी भोजन के बीच नहीं चुन सकता है, तो कहें, "पिछले हफ्ते, हमने एक अच्छा पास्ता खा लिया हमने उस नए जापानी रेस्तरां की कोशिश क्यों नहीं की जो कि खोला गया? वह अच्छा लग रहा है! "
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 7
    2
    किसी मिथुन का विश्वास कभी नहीं खोना वह थोड़ी देर के बाद भी आपको माफ कर सकता है, लेकिन आप जो भी हुआ उसे कभी नहीं भूलेंगे। जब आप आत्मविश्वास खो देते हैं, तो इसे हासिल करना मुश्किल होता है। यह भी पता है कि इस चिन्ह के लोग उत्सुक हैं, नई चीजें सीखने और अनुभव करने के लिए प्यार करते हैं। कुछ छिपाते समय, मिथुन संदिग्ध हो जाएगा और पता चल जाएगा - सबसे अच्छी बात उसके साथ ईमानदार होना है। इस हस्ताक्षर मूल्य के लोग ईमानदारी से बहुत ज्यादा हैं, दूसरों की सच्चाई की बात करते हुए सराहना करते हैं, भले ही यह कठिन हो।
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 8
    3
    जेविन्नी को वे जो करना चाहते हैं, उन्हें रोकना न दें और उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश न करें। वे काफी स्वतंत्र हैं और उन्हें किसी के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए या नहीं, अकेले हेरफेर करने के लिए - उन्हें अपने दम पर दुनिया का अनुभव करने की जगह की जरूरत है। मिथुन से एक व्यक्ति को नियंत्रित करने की कोशिश करने से उसे एक नाखुश प्रेमी होने का मौका मिलेगा।
    • हालांकि, यदि वह पूछता है तो हमेशा मिथुन को समर्थन देने की याद रखना
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 9
    4
    एक मिथुन कहता है, कुछ भी करने के लिए इस्तेमाल नहीं करते, करता है या चाहता है वे विरोधाभासों से भरे हुए हैं, साथ ही सहज और हमेशा नए अनुभवों की मांग करते हैं। उनके बहुआयामी व्यक्तित्व हैं- सिर्फ इसलिए कि आपका प्रेमी कहता है कि वह खुले स्थान पसंद करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह कभी एक निशान बनाना चाहते हैं कभी-कभी वह कंबल के नीचे, घर पर रहना पसंद करेंगे। जब भी वह कुछ अलग चाहता है, उसका पालन करें - "पुराना तरीका" को मजबूर करने की कोशिश न करें इसके बजाय, परिवर्तन को स्वीकार और गले लगाओ।
    • इसी समय, यदि यह व्यक्ति अचानक चिढ़ या नाखुश हो जाता है, तो यह सोचने के बजाय कि समस्या क्या है, यह पूछने का एक अच्छा विचार है कि "यह सिर्फ यही तरीका है।"
  • चित्र शीर्षक एक मिथुन चरण 10
    5
    गुस्सा मत हो अगर मिथुन अपने दिमाग को एक दूसरे से दूसरे तक बदल देता है, कार्यक्रम को रद्द कर रहा है या बदल रहा है। द्वंद्व का प्रतीक है जो कि चिन्ह की विशेषता है, मिथुन की जनता अस्थिर और निरंतर बदलती हुई मस्तिष्क है। वे आखिरी मिनट में योजना रद्द कर सकते हैं या बदल सकते हैं, लेकिन आपको इसे गलत तरीके से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि यह व्यक्तिगत नहीं होने की संभावना है इसके बजाय, स्वीकार करें कि यह लगातार बदलते मिथुन का रास्ता है।
    • यदि यह वास्तव में आपको परेशान करता है, तो मिथुन से बात करना सबसे अच्छा है उसे "कुतिया" होने का आरोप न करें - बजाय बताएं कि आप योजनाओं को गंभीरता से लेते हैं और जब आप अचानक अपने दिमाग में बदलाव करते हैं तो आप परेशान होते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप और आपकी इश्कबाज कुछ पर सहमत नहीं हो सकते हैं, तो एक समझौते में प्रवेश करने का प्रयास करें।
    • मिथुन व्यक्ति को डेटिंग करते समय आपके पास कोई नया विचार नहीं है। वे नए अनुभवों को प्यार करते हैं
    • Geminians गतिशील हो सकता है, जो, कुछ स्थितियों में बहुत खुश या नाराज है
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या छेड़छाड़ करना चाहता है, तो पूछें मान्यताओं मत बनाओ
    • रिश्ते को रोचक रखने की कोशिश करें या मिथुन दूर चले जाएंगे।
    • Geminians लोगों को अपमानित करते हैं, लेकिन यह उद्देश्य पर नहीं है - व्यक्तिगत तौर पर इसे न लें इसके बजाए, उन्हें बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, क्योंकि इस साइन इन व्यक्तियों को उनकी भावनाओं के बारे में बात करना पसंद नहीं है, लेकिन यह जानना चाहता है कि जब वे आपको परेशान कर रहे हैं
    • मिथुनियों को छेड़छाड़ प्यार वे अभी भी आपके लिए वफादार होंगे, लेकिन बहुत ही मैत्रीपूर्ण और अन्य लोगों के साथ खुले हैं यदि आपको यह परेशान लगता है, तो उसे बताएं, लेकिन उस पर कभी धोखा न करें।
    • मज़ा, सक्रिय और रचनात्मक लोग इस संकेत के लोगों की सबसे प्यारी हैं यहां तक ​​कि अगर आप बहुत सक्रिय नहीं हैं, तो उन चीज़ों में भाग लेने की कोशिश करें, जो कि आप की तरह मशहूर हैं- शायद आपको एक नया शौक मिलेगा!
    • जुड़वा बच्चों के हस्ताक्षर के लोग - विशेष रूप से पुरुष - व्यक्तित्व के साथ पहले प्यार में पड़ जाते हैं दिल बाद में पालन करेंगे

    चेतावनी

    • बहुत लंबे समय के लिए अपने आप को मुश्किल बनाने की कोशिश मत करो, चूंकि Geminians तेजी से अधीर हो सकता है, ब्याज खोने
    • मिथुन के सभी चिह्न समान नहीं हैं कुछ विशिष्ट लक्षण पेश कर सकते हैं, जबकि अन्य ठीक विपरीत हो सकते हैं। व्यक्ति को अलग-अलग जानना महत्वपूर्ण है
    • मिथुन को नियंत्रित करने या उसे कुछ करने से रोकने की कोशिश न करें इस संकेत के व्यक्ति स्वतंत्र हैं और बढ़ने और तलाशने की जगह की आवश्यकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com