IhsAdke.com

लड़कों (लड़कियों के लिए) के साथ कैसे बाहर निकलना है

कभी-कभी आप ऐसे हालात में होंगे जहां लड़कों और लड़कियों को एक साथ बाहर जाना होगा (चाहे एक पार्टी में, क्लब में, या किसी अन्य अनौपचारिक सामाजिक समारोह में) और आप अन्य लड़कियों से बाहर खड़े होना चाहते हैं आप उस व्यक्ति (व्यक्तियों) के साथ पहली बार समूह की तारीख पर जा सकते हैं, जिनके साथ आप अपनी भावनाओं का परीक्षण करना चाहते हैं। आप एक पार्टी में हो सकते हैं और आप एक विशिष्ट व्यक्ति जिसे आप कुछ समय के लिए जानते हैं को प्रभावित करना चाहते हैं। आप इस व्यक्ति को कैसे प्रभावित कर सकते हैं (या इन लड़कों) बहुत तेजी से या बिना किसी रिश्ते को शुरू करने के लिए उत्सुक लग रहा बिना? आप लोगों के साथ लापरवाही से कैसे बाहर जा सकते हैं और साथ ही भविष्य के संबंधों की क्षमता को बनाए रख सकते हैं? कृपया पढ़ना जारी रखें!

चरणों

चित्र के साथ लड़कों के साथ हंग आउट (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
इस सामाजिक सभा में उपस्थित होने वाले प्रत्येक चेहरे के व्यक्तित्व प्रकारों के बारे में पहले से सोचें। निर्धारित करें कि क्या वे extroverts, introverts, खेल, nerds, आदि हैं उदाहरण के लिए, यह आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बात करने से बचने में मदद करेगा जो बहुत बातूनी नहीं है, जिससे वह भविष्य में आपके साथ बाहर जाने को हतोत्साहित कर सके। और आप निश्चित रूप से उन सभी पर एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, भले ही आप केवल एक या दो में दिलचस्पी रखते हों, क्योंकि जिस व्यक्ति को आप परवाह नहीं करते, वह उस व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है जिसकी आप दिलचस्पी रखते हैं। निश्चित रूप से आपके पक्ष में सभी लोग हैं!
  • चित्र के साथ लड़कों के साथ हंग आउट (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    ध्यान से देखें कि लोग एक दूसरे के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और उनके साथ व्यवहार का अनुकरण करते हैं। वे देखेंगे कि आप अपनी प्लेटोनिक रिलेशनशिप शैली में बांड बनाने का प्रयास कर रहे हैं, जो आपको लाभ प्रदान करता है। इससे आपको प्लेटोनिक मित्र की स्थिति मिल जाएगी, इसलिए वे दूसरे दिन आपके साथ बाहर जाना चाहेंगे। यह आपको एक रसायन विज्ञान और आपके और उनके बीच एक आकर्षण का विकास करने के लिए और अवसर देगा। बस लोगों के बीच में हस्तक्षेप करने की कोशिश मत करो `टाई। दोस्तों, अपने दोस्तों को महत्व देते हैं, और आपको भी करना चाहिए, इसलिए उन्हें हमेशा ऐसा करना चाहिए जो उन्हें करना चाहिए।
  • चित्र के साथ लड़कों के साथ हंग आउट (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3



    दिलचस्प हो लड़कियां आसानी से उस लड़की के साथ मिल सकती हैं जो बहुत सीमित हितों या बातचीत कर रही हैं। उन्हें अपने ज्ञान और प्रमेय प्रकृति और मजेदार बात करना, खेलना, कुछ गेम खेलना आदि का प्रदर्शन करना। लेकिन इसका निरंतरता से मतलब नहीं है (जैसा कि हम में से अधिकांश कर सकते हैं) उन्हें उनके बारे में बात करें। उनको आश्वस्त करें कि आप ऐसी टिप्पणियों को सुनकर सुन रहे हैं जो सोचा उत्तेजक और उपन्यास हैं, जो कि आप ने जो कुछ कहा है, उसके बारे में अब आपको सोचने के लिए छोड़ देगा। जितना वे आप के बारे में सोचते हैं, जितना अधिक वे सोचते हैं उतना ही वे आपके बारे में सोचेंगे और आप के बारे में सोचेंगे। दोस्तों के रहस्यों को सुलझाने से प्यार है!
  • चित्र के साथ लड़कों के साथ हंग आउट (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    हर किसी के साथ सामूहीकरण करें यदि आप लोगों के खिलाफ अपनी बाधाओं को रखने की कोशिश कर रहे हैं, या यहां तक ​​कि अगर आपने उस व्यक्ति को चुना है जिसे आप पसंद करते हैं, तो सिर्फ एक के पक्ष मत करो। समान अनुपात में सभी के साथ संगठित होना लोग सामाजिक लड़कियों से प्यार करते हैं और यह लोगों के बीच थोड़ी प्रतिस्पर्धा भी पैदा करेगा। दोस्तों के बाद चलाने और लड़की को खुद को साबित करने के लिए प्यार करता हूँ, इससे उन्हें सामाजिक उद्देश्य मिल जाता है यदि आप संभावित व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करेंगे, तो बाद में रास्ते पर करें, लेकिन छिपाने! आप यह उद्धार नहीं करना चाहते हैं कि आपने इतनी तेज़ी से चुना, या आप जोखिम की तलाश करेंगे जैसे कि आप सिर्फ एक साथी की खोज कर रहे थे!
  • चित्र के साथ लड़कों के साथ हंग आउट (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    और अधिक चाहने वाले चेहरे को छोड़ दें इसके एक अन्य संस्करण "मुश्किल बनाते हैं," लेकिन मैं यह कहने से बचता हूं क्योंकि यह आम तौर पर गलत समझा जाता है। लोग एक ऐसी लड़की नहीं चाहते हैं, जो किसी भी चीज के बारे में खुलासा करने के मुद्दे पर इतने निवर्तमान है, जिसमें उसकी कामुकता भी शामिल है। बेशक, वे उसके साथ जर्जर रातों के बारे में कल्पना करना चाह सकते हैं, लेकिन इससे दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की संभावना कम हो जाएगी। बहुत अधिक जारी किए बिना अपने गुणों के मूल्य वाले कपड़े चुनें लेकिन दिखावे से परे, अपने विचारों और इरादे इतनी आसानी से प्रकट न करें यदि वे पूछते हैं कि आप कौन हैं, तो उन्हें हमेशा एक सीधा जवाब न दें। यह थोड़ा चकमा उन्हें अपने बारे में सोचने दो एक पहेली बनें
  • युक्तियाँ

    • जो भी हो, स्वयं हो यह कुछ और से परे रास्ता जाता है लोग दूरी से एक नकली लड़की का पता लगा सकते हैं, और वे इसके लिए आपका सम्मान नहीं करेंगे।
    • माहवारी, आहार या आपके वजन की चिंताओं के बारे में कभी बात नहीं करें ये महिला व्यंग्य की चीजें हैं और आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप एक रूढ़िवादी, साधारण लड़की नहीं हैं: आप बाहर खड़े होना चाहते हैं। इसके अलावा, इन बातों के बारे में बात करने के लिए एक आदमी के लिए बहुत मज़ेदार नहीं हैं।
    • जब उनसे बात करते हैं तो आँख से संपर्क न करें। आंख में लड़का को यह दिखाएं कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं और सुनिश्चित करें कि आपका चेहरे फ्लश नहीं होता जब वह आसपास होता है

    चेतावनी

    • यदि कोई व्यक्ति पूरी तरह से उदासीन या उसकी उपस्थिति में उदासीन लगता है, तो उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। इस के लिए बहुत सारे कारण हैं: वह असंतुष्ट होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जब वह वास्तव में है, वह बहुत शर्मीली हो सकता है या वह सोच सकता है कि आप पूरी तरह से उदासीन हैं बस धैर्य रखें! ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप बदल नहीं सकते हैं, इसलिए आपको दूसरे अवसर की तलाश करनी होगी। वह किसी अन्य लड़की में दिलचस्पी रख सकता है, वह समलैंगिक हो सकता है या फिर उसने एक गंभीर संबंध समाप्त कर दिया हो सकता है
    • कुछ लोग आप का लाभ लेंगे, इसलिए सावधान रहें कि आपके दृष्टिकोण में बहुत सेक्सी न हों आप समूह के यौन खिलौने के रूप में नहीं देखा जाना चाहते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com