IhsAdke.com

कैसे एक Geminian को जीत के लिए

आप जुड़ने के एक आदमी को आकर्षित करने में आसानी पाएंगे यदि आप उस लक्षण के लिए आमतौर पर व्यक्तित्व के गुणों को समझते हैं। एक मिथुन जीतने के लिए, एक स्वतंत्र, सहज, और मिलनसार व्यक्ति बनो, और जब उसके साथ बात करते हैं, तो विभिन्न चीजों की कोशिश करें, नए स्थानों पर जाएं और वर्तमान मामलों के बारे में बात करें।

चरणों

विधि 1
मिथुन को आकर्षित करना

पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है चरण 6 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को रहो चाहे जिस प्रकार के आदमी को आप आकर्षित करना चाहते हैं, आप को किसी और के होने का नाटक नहीं करना चाहिए - इसके बजाय, अपने नर्तकी के साथ बातचीत के माध्यम से सबसे अच्छा व्यक्तित्व गुण चमकना चाहिए। पुरुष अधिक से अधिक एक ईमानदार और प्रामाणिक लड़की की कंपनी में समय व्यतीत करना चाहते हैं, उस व्यक्ति की तुलना में किसी व्यक्ति की कोशिश करता है जो नहीं है।
  • आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सहज रहें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि Geminians सहजता के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, इसलिए विस्तृत योजना का पालन करने के बजाय दूसरों के साथ बातचीत के दौरान अधिक स्वस्थ होना सीखें। उदाहरण के लिए, इस आदमी के साथ एक तारीख के हर मिनट की योजना बनाने के बजाय, "चलो दोपहर का खाना" रवैया अपनाएं और फिर हम देखेंगे कि क्या होता है
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने प्रेमी का पीछा आप फिर से चरण 3
    3
    स्वतंत्र रहें ज्योतिषशास्त्र में विश्वास रखने वाले बहुत से लोग Geminians उन व्यक्तियों के रूप में देखते हैं, जो आत्मनिर्भर और पूरी तरह से स्वतंत्र सहयोगी मानते हैं, इसलिए यदि आप उस संकेत के मूल को आकर्षित करना चाहते हैं, तो एक अधिक स्वतंत्र जीवन जीने का प्रयास करें।
    • अपने दम पर अलग-अलग गतिविधियों का आनंद लें, जैसे किसी मूवी को देखकर, किसी नए रेस्तरां में सफर करना या दोपहर का भोजन करना।
  • चित्र शीर्षक हिचहाइक चरण 20
    4
    नई सामाजिक स्थितियों का अनुभव करें ज्योतिषी आमतौर पर मिथुन को ऐसे व्यक्ति के रूप में लेबल करते हैं जो अन्य लोगों के साथ बहुत सहज बातचीत करने लगते हैं, और यह सुशीलता इन लोगों को अपनी राय व्यक्त करने के डर के बिना विभिन्न विचारों और विषयों के बारे में बात करने देती है। नई सामाजिक घटनाओं में भाग लें, जिसमें मिथुन को इंटरैक्ट करने और जीतने का अवसर है।
    • कला प्रदर्शनी में भाग लें, चलने की टीम में शामिल हों, या बाहर जाएं और कुछ लाइव संगीत सुनें
  • विधि 2
    मिथुन के साथ बातचीत करना

    पिक्चर शीर्षक है लव सेक्स फॉर फॉलिंग इन लव स्टेप 8
    1
    जल्दी हो जाओ ज्योतिषी मानते हैं कि जुड़वाइयों के पुरुषों को एक ही चीज़ के लिए लंबे समय से ध्यान देने में परेशानी होती है और वे आसानी से विचलित हो जाते हैं, बेफिकि होकर या फोकस करना फोकस कर सकते हैं तो ऐसा होने से रोकने के लिए जितनी जल्दी हो सके पहल करें।
    • उदाहरण के लिए, मिथुन को आमंत्रित करने के बाद शीघ्र ही आपके साथ कॉफी लाने के लिए आमंत्रित करें।
    • कुछ कहो "मुझे आपकी यात्रा के बारे में अधिक सुनना अच्छा लगेगा। क्या सप्ताहांत में मेरे साथ कॉफी है?"
  • एक वृद्धावस्था लड़की 14 कदम कदम शीर्षक से चित्र



    2
    आम हितों के बारे में बात करें ज्योतिष कहते हैं कि मिथुन के बारे में सब कुछ सुनने में आपकी दिलचस्पी है, अपने जीवन और अपनी भावनाएं, इस तरह के मामलों के बारे में बात करने के लिए तैयार रहें और जब आप आम में कुछ मिल जाए, जैसे जाज के लिए पारस्परिक प्रेम।
    • उदाहरण के लिए, आप उसे कुछ ऐसा करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं जो दो मजा लेते हैं, जैसे जैज कॉन्सर्ट में भाग लेना
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करो, आप प्यार चरण 4
    3
    समाचार के बारे में बात करें कुछ ज्योतिषी मिथुन को उस व्यक्ति के रूप में मानते हैं जो हमेशा दुनिया में क्या हो रहा है, इस बारे में वर्तमान घटनाओं के बारे में बात करने की कोशिश करते हैं:
    • "क्या आप आज के समाचार पत्र के पहले पन्ने पर समाचार देख रहे थे?"
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 1 पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी राय के लिए पूछें एक मिथुन अपने विचारों से बहुत प्रभावित होती है और किसी विशेष विषय पर अपनी राय पूछने से उसे एक उत्तेजक बातचीत शुरू करने में मदद मिलेगी। आदमी के विचारों और धारणाओं के बारे में बातचीत से वह आपके साथ अधिक सम्मिलित महसूस कर सकता है
    • पूछें: "आप जीवन में सबसे अधिक मूल्य क्या है?"
  • विधि 3
    अपनी रुचि बनाए रखना

    अपने प्रेमी की देखभाल के चरण 2 को दिखाएँ शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक अलग जगह पर भ्रमण का सुझाव दें ज्योतिष आमतौर पर साइन-ऑफ- the-twins को उन लोगों के रूप में पहचानता है जो यात्रा करना पसंद करते हैं, और यह आपके लिए ब्याज के बारे में बात करने के लिए एक बढ़िया विषय है। कई सफल मुठभेड़ों के बाद, एक स्थान पर थोड़ी पैदल चलने का सुझाव दें, न तो आप पहले भी गए हैं
    • एक शहर पार्क का पता लगाने के लिए उसे आमंत्रित करें।
    • एक पड़ोसी शहर में एक दिन की यात्रा करें कि आप में से कोई भी नहीं जानता।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाला एक चित्र आप प्यार चरण 1 9
    2
    सुसंस्कृत होना. Geminians अक्सर बुद्धि की कीमत, इसलिए किताबें, समाचार पत्र, या जो कुछ भी आप के हित में देखते हैं इन पृष्ठों की सामग्री आपके बातचीत के लिए महान विषय प्रदान कर सकती है।
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बदलने के लिए खुला रहें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि Geminians आसानी से अपने दिमाग को बदल सकते हैं। योजनाओं और अपेक्षाओं से निपटने के लिए समय पर लचीली रहें, यह समझें कि चीजें एक पल से दूसरे में बदल सकती हैं यह लचीलापन जुड़वां आदमी के हित को संरक्षित करेगा
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com