IhsAdke.com

वृश्चिक का इलाज कैसे करें

वृश्चिक के चिन्ह के लोग अक्सर रहस्यमय और गहन चरित्र के कारण गलत तरीके से व्याख्या करते हैं हालांकि, यदि आप वृश्चिक को साबित कर सकते हैं कि वह विश्वास का कोई व्यक्ति है, तो वह एक शाश्वत और वफादार दोस्त होगा। वृश्चिक व्यक्ति बहुत रिश्तों को बहुत गंभीरता से देखते हैं, और इसी कारण से वे अविश्वसनीय वफादार हैं क्या अधिक है, आप एक और अधिक क्रूर रक्षक नहीं मिलेगा वृश्चिक अद्भुत दोस्त हैं, लेकिन भयानक दुश्मन! इसलिए, उन्हें सही तरीके से व्यवहार करना सीखना महत्वपूर्ण है।

चरणों

विधि 1
वृश्चिक की विशेषताओं को पहचानना

चित्र एक वृश्चिक कदम 1 के साथ शीर्षक
1
वफादार रहें प्रेम, सम्मान और अलगाव के साथ वृद्ध व्यक्तियों का इलाज करें, और वे स्वयं को पूरी तरह समर्पित करेंगे वे अच्छे लोग हैं! यदि आप 100% दान करते हैं, तो वे आपको ब्याज के साथ चुकाने होंगे! वृश्चिक लोगों के पास आमतौर पर कुछ दोस्त हैं हालांकि, वे बहुत मजबूत होते हैं, क्योंकि स्कॉर्पियन को अपने दोस्तों को अच्छी तरह से और गहराई से जानने की जरूरत होती है। उथल-दोस्ती उनके साथ नहीं हैं I एक बार जब आप वृश्चिक के जीवन में प्रवेश करते हैं, तो वह आपको कभी नहीं भूलेगा।
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 2 के साथ शीर्षक
    2
    वृश्चिक चिह्न के साथ लोगों को परेशान मत करो समय में - और एक मामूली बदला के बाद - वे उसे भी माफ कर सकते हैं, लेकिन कभी वे भूल जाते हैं सभी विश्वासघात के प्रति प्रतिक्रिया के लिए एक प्यास प्रतिक्रिया में अतुलनीय होगा। क्या आपने देखा है कि चिन्ह का प्रतीक एक बिच्छू है? हाँ। स्कॉर्पियो से किसी के साथ आप कोई बहस नहीं उठा पाएंगे
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 3 के साथ शीर्षक
    3
    वृश्चिक के प्रतियोगी पक्ष को समझें इन लोगों में से अधिकांश (सभी नहीं) प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं और, ज़ाहिर है, जीतते हैं। स्कॉर्पियन खेल या खेल से प्यार करते हैं जिसमें उनके प्रतिद्वंद्वी को पराजित करना होता है यदि उनके पास कोई उद्देश्य है, तो वे हर तरह से आप तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। इस तरह के लोग कभी भी हार नहीं मानते हैं और आम तौर पर जो भी करना चाहते हैं, वे बहुत अच्छे से करते हैं।
  • विधि 2
    एक वृश्चिक से बात कर रहे

    चित्र एक वृश्चिक चरण 4 के साथ शीर्षक
    1
    व्यक्ति के हितों की खोज करें तब इन पसंदीदा विषयों की खोज करें ताकि आप वृश्चिक से बात कर सकें। रहस्य और रहस्यों के लिए यह संकेत भूखा है! अर्थात्, वृश्चिक का व्यक्ति आमतौर पर अलौकिक चीजों और षड्यंत्र सिद्धांतों पर ध्यान देता है।
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 5 के साथ शीर्षक
    2
    व्यक्ति को ध्यान दें एक बातचीत के दौरान, स्कॉर्पियन आप पर पूरा ध्यान दें उस पल में, दुनिया में और भी महत्वपूर्ण नहीं है इसलिए, वे आपसे उसी विचार की अपेक्षा करते हैं किसी वृश्चिक व्यक्ति से बात करते समय कोई भी सेल फोन पर घूमता नहीं!
  • चित्र एक वृश्चिक कदम 6 के साथ शीर्षक
    3
    ईमानदारी से रहें वृश्चिक व्यक्ति उन लोगों से प्यार करते हैं जो खुद को डरते नहीं हैं। यह चिन्ह एक गहन और रहस्यमय रूप से दिखता है और बहुत गहरे पानी को मुखौटा करने के लिए एक शांत बाहरी प्रस्तुत करता है। स्कॉर्पियोस अपने शक्तिशाली अंतर्ज्ञान को खिलाने के लिए जानकारी इकट्ठा करने की उत्सुकता में निरीक्षण और विश्लेषण करते हैं। आप थोड़े समय के लिए भी इसे बेवकूफ़ बना सकते हैं, लेकिन एक वृश्चिक व्यक्ति किसी भी समस्या की जड़ देख सकता है। जब ऐसे व्यक्ति किसी के बेईमानी का अनुभव करते हैं, तो उनके लिए एक मर जाता है
  • एक वृश्चिक चरण 7 के साथ शीर्षक वाले चित्र
    4
    कहानियां बताएं स्कॉर्पियन उन्हें सुनना पसंद करते हैं! इसके अलावा, आमतौर पर किसी भी विस्तार को भूल नहीं होगा। वार्तालाप के समय, यह चिन्ह वाकई गहरी और महत्वपूर्ण बातों से आकर्षक है ये लोग रहस्य को प्यार करते हैं और सतही वार्तालापों को घृणा करते हैं
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 8 के साथ शीर्षक
    5
    अपने आप को पूरी तरह से एक वृश्चिक के लिए खोलने से बचें, या वह आप में रुचि खो देंगे इस चिन्ह के लोग जन्मजात गुप्तचर हैं, और उनमें से जिज्ञासु पक्ष एक रहस्य को हल करने के लिए प्यार करता है सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने अतीत या आपके जीवन के बारे में कुछ रहस्य सामान्य रूप में रख सकते हैं।
  • चित्र एक वृश्चिक कदम 9 के साथ शीर्षक
    6
    बहुत व्यक्तिगत सवाल पूछने से बचें वृश्चिक बहुत रहस्यमय और जटिल हो सकते हैं तो नॉन-स्टॉप पूछने से उन्हें आप पर विश्वास नहीं होगा। यह संकेत उन लोगों को पूरी तरह से पता चला है जिनके पास आंखें बंद हैं
  • एक वृश्चिक चरण 10 के साथ शीर्षक वाले चित्र
    7
    मत भूलो कि स्कॉर्पियन आमतौर पर चुप हैं और बंद हैं लेकिन चिंता मत करो! इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आप में रूचि नहीं है यह संकेत अन्य लोगों की गवाही की तुलना में अंतर्ज्ञान और प्रेक्षण की शक्ति पर अधिक निर्भर करता है यदि वृश्चिक आपके साथ समय बिताना चाहता है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह आपकी उपस्थिति पसंद करता है - भले ही वह कभी जोर से नहीं कहता।



  • चित्र एक वृश्चिक चरण 11 के साथ शीर्षक
    8
    स्कॉर्पियन, हर किसी की तरह, समान हितों के बारे में बात करना पसंद करते हैं यदि आप समान संगीत पसंद करते हैं, तो इसके बारे में बड़े पैमाने पर बात क्यों न करें? यही टीवी कार्यक्रमों, शौक आदि के लिए भी जाता है।
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 12 के साथ शीर्षक
    9
    आप को व्यक्ति के महत्व को विस्तार से बताएं स्कॉर्पियन इन छोटे इशारों को प्यार करते हैं, भले ही वे इसे नहीं दिखाते। उदाहरण के लिए: आप दो दोस्तों को गले लगाएंगे, और उनमें से एक वृश्चिक का चिन्ह है। दूसरे को जल्दी से गले लगाओ, लेकिन वृश्चिक के साथ थोड़ी देर लगी।
    • सम्मान और स्नेह दिखाने के लिए केवल ईमानदारी से प्रशंसा करें। वृश्चिक तुरंत किसी भी झूठ को नोटिस करेंगे
    • उपहार देने पर, मूल्य के बारे में चिंता मत करो महत्वपूर्ण बात यह है कि यह कुछ विशेष है
  • विधि 3
    एक वृश्चिक डेटिंग

    चित्र एक वृश्चिक चरण 13 के साथ शीर्षक
    1
    इस चिन्ह पर ध्यान आकर्षित करने के लिए, काले रंग, लाल, नीले और बैंगनी जैसे काले रंग का प्रयोग करें। वृश्चिक लोग इन शक्तिशाली स्वरों से प्यार करते हैं उन अंधेरे रंगों में से एक चुनें, जो आपकी आँखों को पूरा करता है और यही है!
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 14 के साथ शीर्षक
    2
    पक्के एक वृश्चिक को अपना विश्वास हासिल करने के लिए वास्तव में, यह चिन्ह ही एक प्रेमपूर्ण और अर्थपूर्ण संबंध है। वृश्चिक, भावनात्मक, आध्यात्मिक और शारीरिक स्तरों पर किसी अन्य व्यक्ति से जुड़ने की इच्छा होती है। अर्थात्, प्यार में गिरने के लिए उन्हें एक लंबा समय लग सकता है आप आसानी से आराम कर सकते हैं, आपको किसी और को वफादार नहीं मिलेगा!
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 15 के साथ शीर्षक
    3
    स्कॉर्पियन की आंखों में एक चमक की तलाश करें वे आत्मा की खिड़की हैं, और यह वृश्चिक के एक व्यक्ति के साथ बहुत सही है। चेहरे का वह हिस्सा बहुत कहेंगे, भले ही वृश्चिक उनके बारे में बात न करें। जब यह चिन्ह प्रेम में है, तो आंखें चमक के समान चमकती हैं I
  • चित्र एक वृश्चिक कदम 16 के साथ शीर्षक
    4
    यदि आप वृश्चिक के दिल को जीतना चाहते हैं, तो यह गेम खेलने का कोई फायदा नहीं है। आपको हर समय ईमानदार रहना होगा। इस संकेत के नियंत्रण में महसूस करने की बहुत इच्छा है, इसलिए वह भावनात्मक खेलों को स्वीकार नहीं करती है। अगर उन्हें लगता है कि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई है, वृश्चिक लोग पलायन करते हैं। इसी तरह, यदि आप इस हस्ताक्षर के विश्वास को धोखा देते हैं, तो आपको शायद ही इसे वापस मिल जाएगा।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 17 शीर्षक वाले चित्र
    5
    तैयार हो जाओ! वृश्चिक के साथ एक रिश्ता काफी जटिल है, जैसा कि वह खुद व्यक्ति है यह बहुत मांग है, लेकिन यह उसी अनुपात में दान करता है। इसके अलावा, ईर्ष्या चरम है वृश्चिक के मर्दानाल और नियंत्रक पक्ष कई, कई चर्चाओं के आधार पर हो सकते हैं।
  • चित्र एक वृश्चिक कदम 18 के साथ शीर्षक
    6
    व्यक्ति की गोपनीयता का सम्मान करें अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के बारे में गपशप न करें वृश्चिकों के पास कई रहस्य हैं और इस तरह के गपशप से विश्वास का उल्लंघन हो सकता है। यदि व्यक्ति आपको कुछ निजी बताता है, तो इसे गुप्त रखने के लिए सबसे अच्छा है इसी तरह, सामाजिक नेटवर्क पर व्यक्ति के बारे में पोस्टिंग से बचें, जब तक वह इससे सहमत नहीं हों
  • चित्र एक वृश्चिक कदम 19 के साथ शीर्षक
    7
    संभव यौन बातचीत के लिए तैयार रहें। स्कॉर्पियन अपनी कामुकता के प्रति बहुत अनुकूल हैं, लेकिन आमतौर पर अक्सर उपलब्धियों के लिए सार्थक रिश्तों को पसंद करते हैं। वे सेक्स के बारे में बात करने से डरते नहीं हैं, और आप जो भी चाहते हैं उनको बिना चौंकाने वाले बात कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आत्मविश्वास का प्रदर्शन करें स्कॉर्पियां मजबूत और विश्वास व्यक्तित्वों का सम्मान करते हैं
    • वृश्चिक तीव्रता और चरम सीमाओं का संकेत है
    • स्कॉर्पियन लोग गहरे, तीव्र और विवरण से भरा होते हैं। यही है, उनके पास बहुत कुछ पेश करना है इन लोगों के पास एक निष्पक्ष मुखौटा, शांत और असाध्य है, लेकिन अंदर पर, वे एक अति जुनून, जबरदस्त शक्ति और भारी ताकत और एक अविश्वसनीय दृढ़ता रखते हैं।
    • इस प्रकार के लोग बहुत जिज्ञासु मन करते हैं - अगर वे बहुत सारे सवाल पूछते हैं तो आश्चर्यचकित न हो इस तरह से वे चीजों को और अधिक गहराई से खोजते हैं और स्थिति का बेहतर विश्लेषण करने के लिए मिलते हैं।
    • वृश्चिक को कुछ माफ करने के लिए जटिल है, और यह एक लंबा समय ले सकता है। समय दें और आपको माफ किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • स्कॉर्पियन भी माफ कर सकते हैं, लेकिन वे कभी नहीं भूलेंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com