IhsAdke.com

कैसे पूछने के लिए अगर कोई व्यक्ति सेक्स करना चाहता है

सेक्स एक भावुक, मजेदार और कामुक अनुभव हो सकता है, खासकर सही व्यक्ति के साथ हो सकता है कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को देख रहे हों जिसे आप सोना चाहते हैं, या आप अपने साथी के साथ यौन संबंध शुरू करने के नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। हालात की कोई बात नहीं, आप मूड बना सकते हैं, कार्य शुरू कर सकते हैं और परिणाम स्वीकार कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
जलवायु बनाना

एक पुराने लड़की चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
1
महान देखो क्योंकि सेक्स एक शारीरिक कार्य है, आपको यह पूछने से पहले सबसे अच्छा दिखना चाहिए कि क्या व्यक्ति यौन संबंध बनाना चाहता है। एक शॉवर ले लो, अपने आप को सुशोभित करें और अच्छी तरह से पोशाक करें ऐसी किसी चीज़ का उपयोग करने पर विचार करें जो आपके संभावित भागीदार को यौन रूप से अपील करेंगे।
  • शायद आपको कड़े शर्ट पहनना चाहिए, अपनी मांसपेशियों को दिखाएं या वक्र को दिखाने के लिए एक सेक्सी पोशाक।
  • एक अच्छा और मोहक खुशबू का उपयोग करने पर विचार करें, लेकिन इसे अधिक मत करना
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 15 के साथ शीर्षक
    2
    फ़्लर्ट। उसे बारीकी से देखो क्योंकि वह बोलती है और थोड़ा मुस्कुरा करती है। उसके चुटकुले पर हँसते हैं और अक्सर प्रशंसा करते हैं, विशेष रूप से वह कितनी आकर्षक है
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "यह आश्चर्यजनक है कि आप हमेशा कितनी सुंदर दिखते हैं जब हम मिलते हैं, तो-और-तो।"
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 12 पर शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे आसानी से स्पर्श करें आप अपनी इच्छा प्रकाश और सूक्ष्म छू के साथ संवाद कर सकते हैं। जब वह उसे देखती है तब उसे गर्मजोशी से गले लगाइए- जब लड़की कुछ अजीब बात करती है, उसका हाथ उसकी जांघ पर रखो, क्योंकि वह मजाक में हंसते हुए हैं आप कहीं भी अपने हाथ को नीचे के नीचे रखकर इसे निर्देशित कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास उसकी आँखों में कुछ है, तो उसे लेने की पेशकश करें
    • यदि वह व्यक्ति आपकी प्रेमिका है या किसी के साथ आप रह रहे हैं, तो उसे अपने इरादे दिखाने के डर के बिना उसे छूने के लिए सहज महसूस करें
  • चित्र शीर्षक के बाद Behave सेक्स चरण 11
    4
    संकेत पढ़ें यदि व्यक्ति अपने दिल की छेड़छाड़ के लिए गर्मजोशी से प्रतिक्रिया करता है और वापस उत्तेजित करता है, तो यह सेक्स के प्रस्ताव को और अधिक समझ में आता है। हालांकि, अगर वह आपके स्पर्श से बुझती है या अगर वह बहुत ज्यादा आँख से संपर्क नहीं करता है, तो फिर से सोचें या फिर उसके इरादे भूलें।
    • यदि आप कभी भी संभोग करते हैं, तो आप उन संकेतों को जानते होंगे, जो बताते हैं कि वह भी चाहती है। ध्यान दें और प्रतिक्रिया दें।
  • एक वृद्धावस्था लड़की के कदम का शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    5
    अपने साथी को चूमो यदि सभी संकेतों से संकेत मिलता है कि व्यक्ति यौन शामिल होना चाहता है, तो और भी उन्नत परीक्षणों का प्रयास करें और पूछें कि क्या आप उसे चूम सकते हैं। अगर आपने पहले चुंबन लिया है, तो उसे हमेशा की तुलना में अधिक जुनून और तीव्रता से चुंबन दें। यदि यह पहली बार है, जब आप अकेले हों, उसे आंखों में देखें, अनुमति मांगो और उसे चूमो।
    • उसे चुंबन की तीव्रता से मिलान करें और अगर वह उदासीन लगता है तो आगे बढ़ें।
  • विधि 2
    वार्तालाप शुरू करना

    चित्र एक लियो चरण 8 दिनांकित
    1
    सही समय चुनें जब आप पहले से ही सफलतापूर्वक सेक्स के लिए जलवायु की स्थापना कर चुके हैं, तो कब और कहां पूछें दूसरों के सामने पूछने से बचें ताकि व्यक्ति को शर्मिंदा न करें। एक पल का चयन करें जब चिढ़ा गर्म है, तीव्र चुंबन के बाद या जब वह आपकी आँखों में सही दिख रही है
  • एक पुराने लड़की चरण 9 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    ईमानदारी से रहें स्पष्ट रूप से बताएं कि आप अपने साथी के साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं और किसी भी स्थानांतरित होने से बचें। कहते हैं कि यदि आप चाहें तो सेक्स करना चाहते हैं और यह भी बताएं कि क्यों आप कह सकते हैं कि वह बहुत आकर्षक है और आपके पास पर्याप्त रसायन है
    • कहो, "यदि आप मूड में हैं, तो मुझे अब आपसे प्यार करना अच्छा लगेगा।"
    • यदि यह आपका प्रेमी है, तो कहें, "मैं पिछली बार जब हम सेक्स करते थे, तो सोच रहा था और इसे दोहराना चाहता था।"
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 4 पर कैरी शीर्षक वाली तस्वीर



    3
    पूछें कि आपका साथी क्या करना चाहता है अपनी इच्छा व्यक्त करने के बाद और यदि वह कहता है कि आप भी सेक्स करना चाहते हैं, तो विशेष रूप से पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं। यह जानना संभव है कि वह शरीर की भाषा से क्या चाहता है, लेकिन उनके विचार कहीं और हो सकते हैं। वापस खड़े रहें अगर वह इंगित करता है कि वह सेक्स करना नहीं चाहता है।
    • पूछें: "आप मुझसे क्या करना चाहते हैं?"
    • व्यक्ति को आश्वस्त करें और कहें कि अगर वह नहीं चाहती तो कोई समस्या नहीं है।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 9 पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने साथी को बताएं कि आप क्या करना चाहते हैं अगर वह कहता है कि वह चाहता है कि आप उसे रख सकें, तो आप योजनाओं को पूरा कर सकते हैं। उन सभी मसालेदार चीजों को कहो जो आप करना चाहते हैं यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है और शारीरिक तनाव पैदा करने के लिए सिर, चेहरे या जांघों पर इसे स्पर्श करें।
    • कुछ कहो, "यदि आप इसे चलाते हैं तो मैं आपके शरीर को चुम्बन करना चाहता हूं।"
  • विधि 3
    परिणाम स्वीकार करना

    एक रोमांटिक वार्तालाप के चरण 8 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    याद रखें कि मत करो माध्यम मत करो. जबकि आपकी इच्छा तीव्र हो सकती है, याद रखें कि मत करो यह है मत करो. अगर आप यौन संबंध नहीं चाहते हैं तो आपको उस व्यक्ति पर दबाव नहीं डालना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर उसने सभी लक्षण जो चाहते थे, छेड़छाड़ और चिढ़ा देते थे, तो यह सहमति के समान नहीं है। सहमति सेक्स ही एकमात्र सेक्स है - अवांछित या विरोध यौन संपर्क का कोई भी रूप दुरुपयोग है।
  • एक वृश्चिक चरण 10 के साथ शीर्षक वाले चित्र
    2
    पता है कि मौन सहमति नहीं है। यदि आप पूछते हैं कि व्यक्ति यौन संबंध बनाना चाहता है और वह जवाब नहीं देती है, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह चाहती है। तब तक आगे बढ़ें, जब तक वह स्पष्ट रूप से इंगित नहीं करती कि वह आपके साथ सोना चाहता है
  • दो लड़कियां चरण 4 के बीच चुनें
    3
    अस्पष्ट जवाबों से सावधान रहें जब आप पूछते हैं कि आपका साथी सेक्स करना चाहता है, तो वह "निश्चित रूप से" कह सकता है। हालांकि, यह प्रतिक्रिया उत्साह की कमी को इंगित करती है और उस समय समस्या को विलंब या कार्य करने में बेहतर हो सकता है यदि वह सेक्स में बात करते समय विषय बदलता है, तो यह भी एक संकेत हो सकता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए उसे दबाएं न कि कोशिश करें
  • दो लड़कियां चरण 12 के बीच चुनें
    4
    अन्य संभावनाओं के लिए खुला रहें शायद आपका प्रेमी यौन संबंध नहीं चाहता है, लेकिन पकड़ा जाना चाहता हूँ। इन संभावनाओं के लिए खुला रहें, यह जानकर कि यदि आप धीरज रखते हैं तो सेक्स दूसरे मौके पर हो सकता है। एक दूसरे के शरीर की खोज करके क्षण का आनंद लें। इससे भविष्य में सेक्स भी बेहतर हो सकता है
  • एक वृद्धावस्था लड़की 16 कदम कदम शीर्षक से चित्र
    5
    सुरक्षित सेक्स करें यदि लेनदेन सफलतापूर्वक रोल करता है, तो अपने आप को सुरक्षित रखें यदि आप एक पुरुष हैं और एक महिला के साथ यौन संबंध रखते हैं और इसके विपरीत, और आप गर्भनिरोधक तरीकों का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो पता है कि सेक्स गर्भावस्था पैदा कर सकता है। अगर रिश्ते को एक विवाह नहीं है, तो एक कंडोम या एक दंत बांध का प्रयोग करें ताकि एसटीआई ट्रांसमिशन को रोका जा सके।
    • यदि व्यक्ति आपकी प्रेमिका नहीं है, तो सेक्स करने से पहले गर्भनिरोधक तरीकों पर चर्चा करें। आप कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आपका साथी आपको कंडोम के इस्तेमाल पर विचार करना चाहता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह संभव है जितना आरामदायक है।
    • कंडोम और अन्य गर्भनिरोधक विधियों का उपयोग, जैसे कि गोली, एक शांत लिंग सुनिश्चित कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी को अच्छी तरह से डंप करें चित्र 2
    6
    पार करने के लिए, यदि आवश्यक हो तो यदि व्यक्ति इंगित करता है कि वह आपके साथ सो नहीं करना चाहता है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है उस पर चिल्लाना मत करो, नाटक न करें और गुस्सा मत करो। बस बताएं कि आप निर्णय का सम्मान करते हैं। अपने आप को विचलित करने के लिए मूवी देखें या संगीत सुनें। यदि आप अभी भी सींगदार हैं, तो आप यौन हताशा को दूर करने के लिए हस्तमैथुन कर सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com