IhsAdke.com

फ़ोन पर स्लटटी कैसे बोलें

फोन पर स्लटटी करना फ़ोन पर आपके साथी के साथ गर्म मजा करने का शानदार तरीका है, या यहां तक ​​कि अपने प्रेम के साथ फोन सेक्स शुरू करने के लिए। आप थोड़ी मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकते हैं, या फोन पर गड़गड़ाहट के विचार में भयभीत हो सकते हैं, लेकिन जैसे ही आप अपनी सोच को समायोजित करते हैं और इसे रोल करते हैं, तो आप अपने निराशाजनक साथी को खुशी के साथ छोड़ने के लिए अपने रास्ते पर हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
कामुक बातचीत के लिए तैयार हो रही है

फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
बातचीत करने के लिए सही समय चुनें अगर आप फोन पर एक मसालेदार बातचीत करना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप और आपके साथी अकेले हों और मसालेदार बातचीत शुरू करने के लिए तैयार हों। यह बातचीत बहुत दूर नहीं होगी यदि आप पहले से ही बिस्तर में हैं, जबकि आपका साथी अपनी मां के साथ खाना खा रहा है अपनी मसालेदार वार्तालाप की अग्रिम रूप से योजना बनाएं ताकि आप दो घर में मुफ्त या अकेले हों या अपने कमरे में।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    रहो और कामुक लग रहा है एक अच्छा शॉवर ले लो और सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा और एक समान रूप से आकर्षक पोशाक पर डाल दिया। यहां तक ​​कि अगर आपका साथी आपको जो पहना जाता है, वह नहीं देख सकता है, अगर आप पहले से ही कार्रवाई के लिए तैयार हैं तो आप आसानी से उत्तेजित होंगे। आप कुछ सुगंधित तेल या गर्दन की नींद में लोशन भी आपको मूड में छोड़ सकते हैं।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    मौसम बनाएँ क्या आप अपने सभी गंदे कपड़े धोने के साथ सेक्स करना चाहते हैं, जो कि कमरे के चारों ओर बिखरे हुए हैं और आपके डाकू के ऊपर पैक किए गए डिब्बाबंद हैं? मुझे उम्मीद नहीं है जब तक मौसम रोमांटिक नहीं हो, आपको गंदी बात नहीं करनी चाहिए। अपनी जगह बिताएं, रोशनी को कम करें और कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें और अपने बिस्तर में आराम से और साफ झेलें। अधिनियम के लिए तैयार करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    बहुत ज्यादा मत सोचो फोन उठाए जाने या उत्साहित होने से पहले, आईने में अपने आप पर घबराओ मत, या अपने साथी से कहने वाले हर छोटी चीज का विश्लेषण करें। यहां तक ​​कि अगर आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है, तो प्रक्रिया को और अधिक स्वाभाविक लगता होगा यदि आप वापस बैठते हैं, आराम करो और तैयार रहें कि क्या आना है।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    उत्साहित होने के लिए शुरू करें इसका मतलब यह नहीं है कि जब तक आप चाहें तब तक आपको छूना चाहिए, लेकिन इसका मतलब है कि आपको यौन सोच शुरू करना चाहिए। अपनी आँखें बंद करें और अपने सबसे अवैध यौन फंतासी के बारे में सोचें, या पिछली बार इस बात को याद रखें कि वास्तव में आपके और आपके साथी के बीच आग लग गई।
    • यदि यह मदद करता है, तो आप मूड में आने के लिए अपने शरीर को हल्के से स्ट्रोक कर सकते हैं। लेकिन आपको फोन पर वार्तालाप वास्तविकता के लिए रखना चाहिए।
  • भाग 2
    गंदी बात करना शुरू कर रहा है

    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    अपने सेक्सी आवाज खोजें अब भी आप की तरह आवाज करनी चाहिए, लेकिन आप के एक कामुक और अधिक अनुकंपा संस्करण के रूप में। उसी आवाज का उपयोग न करें जो आप उससे पूछने के लिए उपयोग करेंगे कि उसका दिन कैसा था। इसके बजाय, थोड़ा और धीमी बोलें, यदि आप चाहते हैं तो आप अपनी आवाज़ को कम कर सकते हैं, जिससे आप फुसफुसाते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि यह अभी भी आपके जैसा लगता है।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 7
    2
    अपने प्रेमी को कुछ तारीफ दें आपको नाबालिगों के लिए अभी कुछ भी निषेध करना कहने की जरूरत नहीं है। बस कुछ बुनियादी प्रशंसा के साथ शुरू। अपने साथी को बताइए कि आपने उसे कैसे मिस कर दिया और उसके शरीर का कितना अविश्वसनीय है आप अभी भी उसे पिछली बार जब आप सेक्स किया था याद दिलाना कर सकते हैं और यह कैसे गर्म था। बस मूड में आने के लिए अपने प्रेमी को शांत बातें कहने लगें। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैं पूरे दिन अपने भूरे रंग के हथियारों के बारे में सोच रहा था।"
    • "मैं आपको और आपके शरीर को इतना याद करता हूं।"
    • "मुझे तुम्हारी आवाज़ सुनना अच्छा लगता है।"
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    आप क्या पहन रहे हैं, इसके बारे में बात करें। अपने साथी को बताएं कि आप क्या पहन रहे हैं और अमीर विवरण में वर्णन करते हैं। इस बात के बारे में बात करें कि आपका शरीर आपके द्वारा पहने हुए कपड़े पहने हुए हैं और उन हिस्सों का उल्लेख करते हैं जो डिस्प्ले पर हैं। अपने साथी से पूछिए कि वह क्या पहन रहा है और अपनी आंखों को बंद कर देता है और उसे इन कपड़ों में चित्रित करता है आप जो पहने हैं उसे वर्णन करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • महिलाओं के लिए:
      • "मैं अपनी पसंदीदा ब्रा पहन रहा हूँ।"
      • "मैं जाँघिया के बिना हूं।"
      • "मेरी पोशाक तंग है।"
    • पुरुषों के लिए:
      • "मेरी शर्ट मेरी मछलियां फैलाए हुए है।"
      • "मैं उस बेल्ट को पहन रहा हूं जिसे आप बंद करना पसंद करते हैं।"
      • "मैं एक बटन नीचे शर्ट पहन रहा हूँ, वे काफी आसानी से खुले ..."
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    4



    अगर आप अपने साथ थे तो आप क्या करेंगे, इसके बारे में बात करें धीरे से शुरू करो बस कुछ चीजें कहें जो आप करना चाहते हैं यदि आपका साथी आपके साथ था आप जितना चाहें उतना कल्पना कर सकते हैं, लेकिन अधिक विस्तृत वेशभूषा के निर्माण के दौरान आप मूल बातें शुरू कर सकते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैं चाहता हूं कि आपका हथियार अब मुझे गले लगा रहे हैं।"
    • "मैं अब अपनी गर्दन को चूमना चाहता था।"
    • "यदि आप यहां थे, तो मैं तुम्हारा कान बुलाना शुरू कर दूंगा। तुम मुझे रोक नहीं सका।"
  • भाग 3
    बिंदु पर ले जा रहा है

    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 10
    1
    अपने आप को स्पर्श करें और वर्णन करें कि आप कैसा महसूस करते हैं। जब भी आप गंदी बात कर रहे हों, आप ऐसा कभी भी कर सकते हैं लेकिन जितनी जल्दी आप ऐसा करते हैं, उतना ही उत्साहित होगा कि आप हो जाएगा अपने शरीर को छूकर धीरे-धीरे शुरू करें और अपने साथी को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं। उसके बाद उसे उसके शरीर को छूने और उस पर पूरी तरह से पूछें कि आप क्या करना चाहते हैं। असली प्रारंभिक की तरह, आप कहीं भी प्रत्यक्ष रूप से नहीं छूना चाहते हैं, बस एक हल्का स्पर्श से शुरू करें जो आपको उत्तेजित करता है
    • जैसे ही आप बात करते रहेंगे, आप अपने इरोगेनस जोन्स को छूना शुरू कर सकते हैं।
    • अपने साथी को पता चले कि आप अपने शरीर में क्या कर रहे हैं यदि आप अपने स्तनों या अपने पेट को लाड़ कर रहे हैं, तो उसे बताएं
    • अपने सभी भावनाओं को अपने साथी को बताएं यदि आप गर्दन के पीछे पीछे एक ठंडा महसूस करना शुरू करते हैं, तो इसका वर्णन करें।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    2
    अपने साथी को बताएं कि आप चाहेंगे कि वह आपको छूए। उन सभी चीजों के बारे में बात करके प्रारंभ करें, जो आप अपने साथी को अपने शरीर के साथ करने के लिए करना चाहते हैं जब तक कि आप दोनों बेहद उत्साहित नहीं होते। वैकल्पिक रूप से दर्ज करें जो कहते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं। यह केवल यह कह कर भारी हो सकता है कि आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहते हैं
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 12
    3
    अपने साथी के साथ आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में बात करें उसे बताएं कि अगर आप वहां थे तो आप उसके शरीर के साथ क्या करेंगे। अब जब आप उत्साहित हो रहे हैं और अपने शरीर को छूने लगते हैं, बात का स्तर बढ़ाएं और कहें कि आप इसके साथ क्या करना चाहते हैं, चाहे कितना भद्दा होता है।
  • फोन 13 पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र
    4
    आप कैसे उत्साहित हैं इसके बारे में बात करें शर्मिन्द न हों: अपने साथी को बताएं कि आप उससे क्या बात कर रहे हैं और आप के करीबी के बारे में सोच रहे हैं। उसे पता है कि आप कितने उत्साहित हैं और आप अपने शरीर पर इसे महसूस कर रहे हैं। यदि आप इतने उत्साहित हैं कि आप इसे अपने पैर की उंगलियों पर महसूस कर रहे हैं, तो उसे बताएं
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 14
    5
    अपनी सबसे बड़ी कल्पनाओं को प्रकट करें एक बार जब आप अच्छी तरह से उत्साहित हो जाते हैं, तो अपने साथी के साथ अपनी कल्पनाओं को साझा करें, भले ही वे कितने भ्रष्ट हों। वह भाग लेंगे और आप के बारे में बात करेंगे, जिससे आपको और अधिक उत्तेजित होने में मदद मिलेगी क्योंकि आप सोचते हैं कि आप कल्पना को एक साथ कर रहे हैं। फोन लाइन के माध्यम से सब कुछ छोड़ने के लिए डरो मत: बस अपनी आँखें बंद करें और बात करना शुरू करें।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    6
    अपने कपड़े ले लो और उससे बात करो। अपने कपड़े छोड़ना शुरू न करें, अपने साथी को शो में शामिल करें, बटन से बटन दबाएं। यदि आप अपना ब्लाउज निकाल रहे हैं, तो उसे बताओ कि आप उसके सिर से गुजर रहे हैं। यदि आप अपना बेल्ट निकाल रहे हैं, तो अपने साथी को बताएं कि आप मैदान पर बेल्ट फेंक रहे हैं। अपने शरीर की छवि को रंग दें जो आपके साथी को और भी उत्तेजित करेगा।
    • आप अपने साथी से अपने कपड़े लेने के लिए कह सकते हैं। उसे करने के लिए कहने के लिए यह भी गर्म है आप कह सकते हैं, "अब अपनी शर्ट निकाल दो," या "मैं आपकी स्कर्ट बंद करना चाहता हूं।"
    • जब आप कपड़े बंद करना शुरू करते हैं, तो आप अपने साथी से सत्यापन के लिए पूछ सकते हैं। जैसा कि आप अपनी शर्ट लेते हैं, आप पूछ सकते हैं, "क्या आप वाकई मेरी शर्ट बंद करना चाहते हैं?" इससे आप अपने साथी के लिए एक विज़ुअल इमेज पेंट करने में मदद करेंगे।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 16
    7
    हस्तमैथुन। अगर आप मस्ती के लिए गंदे बात करना चाहते हैं, या हिस्सा लेना चाहते हैं, तो आप फोन बंद कर सकते हैं और इसे स्वयं कर सकते हैं लेकिन अगर आप वास्तव में गंदी बात करना चाहते हैं, तो आप और आपके साथी को एक दूसरे को स्पर्श करना चाहिए जब तक कि वे संभोग सुख तक नहीं पहुंचें। यदि आप चीजों को गर्म और भारी रखना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप संभोग के लिए पहुंच रहे हैं और अपने साथी को बताएं कि आप आनंद ले रहे हैं। यह चिंता पैदा करेगा और यह आपको और भी उत्साहित करेगा। एक बार जब आप संभोग कर लेते हैं, तो आप अलविदा कह सकते हैं और अगले सेक्स सत्र के लिए फोन पर प्रतीक्षा कर सकते हैं।
    • शर्मिन्द न हों: जब आप छू रहे हों तो उसे बताएं और उसे बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। जितना चाहें उतना प्रत्यक्ष रहें
    • असली सेक्स की तरह ही, अपने साथी के रूप में उसी समय चरमोत्कर्ष पर जाना बहुत कठिन है। यदि आप पहले वहां पहुंचें, तो उसे उत्तेजित करने के लिए उसे गंदे रहें। रोकें और मौसम को समाप्त न करें जब तक आप दो संतुष्ट नहीं हो जाते हैं तब तक गंदी बात करते रहें
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    8
    एक सेक्सी विदाई मत बोलो अपना भाषण बदल कर और अपना दिन कैसे चला गया है, इस बारे में बात न करें- चुप चुटकुले से बात करना शुरू न करें, या तो जैसे आप लोग असली सेक्स के बाद पकड़ लेंगे, अपने साथी को कुछ मीठे, पसीने से कहें, तो वह जानता है कि वह आपको अद्भुत कैसे महसूस करता है थोड़ी देर बाद फोन बंद करें: यदि आप अपने साथी के साथ एक सामान्य बातचीत करना चाहते हैं, तो थोड़ी देर बाद करें, ताकि आप फोन कॉल के बाद सेक्सी महसूस कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप फोन पर हैं, तो आप एक अलग व्यक्ति को खेलने के लिए जा रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति की विशेषताओं की सूची बनाना चाहते हैं उदाहरण के लिए, यह व्यक्तित्व प्रभावशाली और नियंत्रित हो सकता है क्या आप शायद कहना चाहते हैं की एक सूची बनाने की कोशिश करो
    • अगर आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या कहना है ... इंटरनेट अनुसंधान का एक बड़ा स्रोत है!
    • कम बात, अधिक गहरी साँसें।

    चेतावनी

    • अगर आप तैयार नहीं हैं या मसालेदार वार्तालाप में भाग लेने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अपने पार्टनर ने ऐसा करने के लिए आप पर दबाव डालना न दें। आप को आराम और आरामदायक होना चाहिए, दबाव में नहीं और जोर दिया।
    • यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां दूसरे लोग सुन सकते हैं, जैसे कि सार्वजनिक स्थान पर, तो लोग आप को देख सकते हैं यदि आप अपने फ़ोन पर `गंदी` बोल रहे हैं तो एक ऐसी जगह ढूंढें जहां आप अकेले हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com