IhsAdke.com

आपका सेक्स लाइफ स्पाइस कैसे करें

क्या आपके यौन जीवन में अपने दोस्तों को घमंड करने का कोई कारण नहीं है? हो सकता है कि समय बदलने के लिए चार दीवारों के अंदर क्या होता है। यह हो सकता है कि आप और आपके साथी की जरुरत है कि आपके जुनून को पकड़ने के लिए कुछ युक्तियां हैं अपने भीतर सेक्स मशीन जारी करने और उनके रिश्ते में एक मसालेदार देने के लिए, चाहे आप एक रोमांटिक या साहसी व्यक्ति हैं नीचे दिए गए सुझावों में से कुछ का परीक्षण करें।

चरणों

विधि 1
रोमांटिक होने के नाते

1
एक कामुक वातावरण बनाएँ यदि आप हमेशा "रोशनी ऑन" या "बाहर रोशनी" के साथ बकवास करते हैं, तो उस मूड को देने के लिए कुछ और प्रयास करें। ऐसा करने के कई तरीके हैं। आप अपनी पसंद के किसी भी स्थान को मसाले के लिए निम्नलिखित गहनों में से कुछ का उपयोग कर सकते हैं:
  • मोमबत्तियां खरीदें सुगंधित मोमबत्तियों का चयन करें, यदि आपका साथी किसी विशेष गंध को पसंद करता है। Flasher (क्रिसमस के उन) और रंगीन दीपक रंगों प्रकाश को एक बेहोश रंग प्रदान करते हैं, जो बेहद कामुक हो सकता है।
    स्काइस अप आपका सेक्स चरण शीर्षक 1 बुलेट 1
  • मूड में आने के लिए एक सेक्सी गाना रखें सर्वश्रेष्ठ अनुरोधों में मार्विन गय या यहां तक ​​कि अशेर भी हैं लेकिन चुनाव आप पर निर्भर है!
    स्काईस अप आपका सेक्स चरण 1 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • सामने के दरवाजे से बेडरूम तक गुलाब की पंखुड़ी पथ बनाएं अपने प्रियजन को पता चलिए कि आप बेडरूम में उसके लिए इंतजार कर रहे हैं।
    स्काईस अप आपका सेक्स चरण 1 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • उन चीज़ों से छुटकारा पाएं जो उन्हें विचलित कर सकते हैं टीवी और संगीत को बंद करें और अपने पैंट श्वास की कामुक आवाज़ से खुद को दूर ले जाएं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसकी ज़रूरतों को सुनें और चाहता है याद रखें कि आपका साथी पहले से क्या पसंद करता है और इसे और अधिक दिलचस्प बनाने की कोशिश करता है एक अन्य विकल्प यह है कि वह उससे पूछें कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या चाहता है। सवाल खुद ही काफी रोमांचक हो सकता है! आपकी ज़रूरतों को पूरा करने के इच्छुक और चाहने वालों की तुलना में आपके साथी से ज्यादा रोमांचक नहीं है अपनी इच्छाओं के बारे में एक दूसरे से बात करते हुए, आप साधारण निष्क्रिय यौन संबंध से आगे बढ़ते हैं और बिस्तर पर सच्चे संबंध स्थापित करना शुरू करते हैं।
  • 3
    तीव्र रहें मत भूलो कि ऐसी चीजें हैं जो सेक्स में कमी नहीं कर सकते हैं। और इसमें शुरुआती शामिल हैं सरल सेक्स गर्म चॉकलेट की तरह दालचीनी या व्हीप्ड क्रीम के समान है और गर्म चॉकलेट में हमेशा एक या दूसरे के होते हैं
    • धीरे-धीरे, जब आप कई "स्केक्स" दे रहे हैं, तो अपने साथी के कपड़े, एक-एक करके, तीव्रता और जुनून व्यक्त करने के लिए उन्हें कमरे में फेंक दें।
      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • शुरुआत में, बर्तन को बहुत प्यास मत जाना धीमा हो जाओ चुंबन के साथ शुरू करें और फिर, बहुत ज्यादा जल्दी के बिना, अन्य प्रकार के संभोग के लिए छोड़ दें, वास्तव में क्या मायने रखता है जाने से पहले
      स्काइस अप आपका सेक्स स्टेप 3 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • दुखी और अपने साथी के शरीर को छूने के लिए मत भूलना। आप के बीच अधिक संपर्क, अधिक तीव्र और अंतरंग अनुभव होगा।
      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 3 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • आँख से संपर्क करें अपनी आँखे खोलने के साथ चुम्बन न करें, लेकिन आँखों को देखने के लिए मत भूलना, जबकि आप अन्य अंतरंग प्रेमी करते हैं अपने साथी की आंखों का सामना करना यह दिखाने का एक तरीका है कि आप उस पर कितना ध्यान दे रहे हैं।
      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 3 बुलेट 4 शीर्षक वाला चित्र
  • 4
    रोमांटिक मुठभेड़ों के लिए अलग समय सेट करें रोमांटिक और अच्छी तरह से आयोजित होने वाले आयोजनों में एक सुखद अंत होने के लिए सब कुछ है रोमांटिक मुठभेड़ों की योजना बनाने के लिए मुड़ें इस तरह, साथ में, आप नए अनुभव और महान यादें कर सकते हैं जितनी अधिक नई चीजें आप खुद को पेश करते हैं, उतना ही उत्साहित होगी जब आप घर आएं एक तरफ इस तरह मोमबत्ती की रोशनी से भोजन के रूप में घर के बाहर रोमांटिक गतिविधियों के लिए समय निर्धारित करें, समुद्र तट पर चलना सूर्य के रूप में नीचे चला जाता है और यहां तक ​​कि एक फिल्म abraçadinhos देखते हैं। यौन संबंध रखने के दौरान ज्यादातर महिला अपने साथी से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई हैं। सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी एक दूसरे को उत्तेजित नहीं कर रहे हैं न केवल यौन, बल्कि बौद्धिक और भावनात्मक रूप से भी। अपने पार्टनर को पिघलाने और जादुई रात्रि के लिए इन विचारों में से किसी एक को आज़माएं।
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    5
    रात के खाने के लिए जाएं और एक फिल्म देखें मानो या न मानो, लेकिन यह पारंपरिक कार्यक्रम अभी भी बहुत अच्छी तरह से काम करता है। फास्ट फूड से बचें एक शांत रेस्तरां और एक फिल्म चुनें जिसे आप दो आनंद लेंगे।
    • कुक एक साथ। अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने वाले व्यंजन बनाएं खाना पकाने के दौरान अपने साथी के साथ इश्कबाज। यहां और वहां कुछ चूमो खेलने के लिए चुराने के लिए कुछ सॉस खर्च करें।
      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • एक पिकनिक है मैदान पर या समुद्र तट पर पिकनिक लेना एक अकेला समय बाहर का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है। पिकनिक धूप दिन के लिए एक महान जोड़ रहे हैं और यह एक बहुत पैसा खर्च नहीं करने का विकल्प है
    • एक स्पोर्टिंग इवेंट या एक शो पर जाएं जहां आप मजा कर सकते हैं और एक ही समय में बात कर सकते हैं।
    • हाथ में स्केट करने के लिए इकट्ठे हो जाओ
    • साहसी बातें करो आप रैपेल कर सकते हैं, पहाड़ चढ़ाई कर सकते हैं, पैराग्लाइडिंग आदि कर सकते हैं।
      स्काइस अप आपका सेक्स चरण 4 बुलेट 6 शीर्षक वाला चित्र
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    6
    "40-बीड मेथड" का पालन करें "चालीस तरीके मोती" एक किताब अभी तक ब्राजील में प्रकाशित नहीं हुई है और इसे एक पत्नी ने विकसित किया है जिसने अपने पति के साथ यौन जीवन को मसाला बनाने की आवश्यकता महसूस की। यह विधि इस आधार पर आधारित है कि प्रत्येक पति के पास एक कटोरा होता है जिसमें दूसरे पति या पत्नी के पास मनोदशा होती है जब वे यौन संबंध चाहते हैं। इस तरह, अनुरोध को पूरा करने के लिए दूसरे साथी के पास निश्चित समय है।
  • विधि 2
    शरारती होने के नाते

    स्काइस अप आपका सेक्स चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    1
    सेक्सी नीचे पहनने के बहुत सारे खरीदें हमेशा अधोवस्त्र के स्टॉक को नवीनीकृत करें और हमेशा इसका उपयोग न करें एक नई अधोवस्त्र पहनने की कामुकता प्रारंभिक आश्चर्य में है यदि आप हमेशा एक ही नीचे पहनने के कपड़ा पहनते हैं, तो रहस्य का कारक गायब हो जाता है और आपके साथी अब आपकी कामुक उपस्थिति के लिए आकर्षित नहीं होंगे।
    • विभिन्न रंगों और सामग्री जैसे चमड़े, फीता, रेशम आदि के साथ अधोवस्त्र के अपने अलमारी में विविधताएं। हमेशा मजाक उत्तेजक रखने के लिए अपने कपड़े बदल दें। कामुक केश को पूरा करने के लिए अलग-अलग हेयर स्टाइल और अच्छे मेकअप बनाएं
    • और पुरुष, ये युक्तियाँ सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं हैं यद्यपि आपको चमड़े या रेशम कच्छा खरीदने की ज़रूरत नहीं है, तो शायद आपके साथी को सेक्स से पहले पहनने वाले के लिए कुछ वरीयता है। पूछें कि क्या वह सामान्य अंडरवियर, मुक्केबाजों या साम्बा-गीत को भी पसंद करती है। तुम कभी नहीं पता
  • स्काइस अप आपका सेक्स चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    वे एक सेक्स शॉप में मिलते हैं। विभिन्न खिलौने चुनें जिन्हें आप देखना चाहते हैं और वीडियो देखना चाहते हैं। अपने आप को यह चुनने का मौका दें कि प्रत्येक एक के लिए सबसे दिलचस्प और मज़ेदार क्या होता है।
    • जब आप घर जाते हैं, खिलौने की कोशिश करें। आप खिलौने बदल सकते हैं या केवल एक व्यक्ति की खुशी के लिए पूरी तरह से एक नए अनुभव को समर्पित कर सकते हैं और केवल अपने खिलौने का उपयोग कर सकते हैं।
    • बिस्तर में अपने साथी को हथकड़ी हमेशा हथकड़ी के दौरान कौन ले जाता है और कौन यौन क्रियाकलाप करेगा। आप स्थिति का रहस्य बढ़ाने के लिए बिक्री का भी उपयोग कर सकते हैं। जब आप समझते हैं, तो दूसरों को तेज किया जाएगा


      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 7 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • सचेतक या अपने साथी धोएं यह हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन भारी चीजें जैसे कुछ लोग एक कोड़ा या एक झूठ खरीदें और कागज पर मुड़ें।
      स्काईस अप आपका सेक्स चरण 7 बुलेट 3
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ कामुक मजाक की कोशिश करो एक चरित्र या स्थिति बनाने के लिए एक विस्तृत कहानी का आविष्कार करें कामुक खेल आप रोजमर्रा की जिंदगी और साधारण स्थानों की कमी से बाहर निकलने के लिए और नए संदर्भ में यौन फंतासी एक वास्तविकता बन सकता है दर्ज करें।
    • एक कहानी बनाएं जिसमें दो अलग-अलग वर्ण शामिल हैं। कुछ संयोजनों में शामिल हैं: संकट में नर्स / चिकित्सक sensual- युवती / bombeiro- अमीर औरत / लड़का poor- चरवाहे / cowgirl- आदि
    • अपना चरित्र बनें अपने चरित्र की व्यक्तित्व विशिष्टताएं बनाएं कल्पना कीजिए कि वह कैसे कार्य करेगा, वह क्या कहता है, और कैसे वह अपने शरीर का उपयोग करता है
    • पटकथा बनाएं यद्यपि यह आपके साथी को घृणा करते समय पढ़ना उचित नहीं है, अध्ययन के लिए एक रोडमैप तैयार करने से चीजें सुचारू रूप से चलने में मदद मिलेगी। इस रणनीति का उपयोग शर्मीली हो जाने पर भी बहुत अच्छा है। जब आप पहले से ही वर्ण में प्रवेश कर चुके हैं तो सुधार करने से डरो मत। शब्दों को स्वाभाविक रूप से प्रवाह के रूप में आप चरित्र में गहरा गड्ढा।
    • fantasize हैं। विस्तृत वेशभूषा बनाएं इस प्रकार के कामुक खेलने के सबसे महत्वपूर्ण (और कामुक) भागों में से एक व्यक्ति की बदलती उपस्थिति है खरीदारी करने या वेशभूषा बनाने के लिए समय निकालें। यदि आवश्यक हो, बालों और श्रृंगार करें
  • स्काइस अप आपका सेक्स चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    खाद्य सामान का प्रयास करें यह डेसर्ट, लोशन और खाद्य सामान के साथ प्रयोग करने के दौरान आपकी उत्तेजनाओं को तेज करता है। आप उन खाद्य पदार्थों का भी उपयोग कर सकते हैं जो कामोद्दीपक हैं, जैसे कस्तूरी और चॉकलेट
    • अपने साथी के शरीर पर चॉकलेट या व्हीप्ड क्रीम फैलाने और धीरे धीरे यह सब चाटना। मुड़ें ले लो
    • एक दूसरे के मुंह में कामुक फलों को कौन देगा? सबसे अच्छा विकल्प स्ट्रॉबेरी और अंगूर हैं वे बहुत गंदगी नहीं बनाते हैं और कामुक होने पर खा सकते हैं।
    • इस प्रकार के उत्पाद के लिए विशेष भंडार में लोशन और खाद्य कपड़ों को खरीदें।
      स्काईस अप आपका सेक्स स्टेप 9 बुललेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • अपनी पसंद के पेय के एक घूंट लेने से पहले अपनी बाहों को उलझाएं। हालांकि शैंपेन के साथ बनाया जाने पर इसे और अधिक सुंदर लग रहा है, कोई भी पेय करेंगे।
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक अश्लील फिल्म की नकल कुछ लोग अश्लील फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, जबकि वे अधिक विचार प्राप्त करने और अभिनेता क्या कर रहे हैं की नकल करते हैं। हालांकि यह गतिविधि आपके साथी से आपका थोड़ा ध्यान लेती है, लेकिन नए विचार प्राप्त करने का यह एक शानदार तरीका भी हो सकता है।
    • एक अश्लील फिल्म को देखकर विचारों के बारे में सोचने के लिए बिस्तर पर नवाचार करने के दबाव को राहत मिलती है। आप भी अपने साथी आप नई चीजों की कोशिश करना चाहते बताने के लिए शर्मीले होते हैं, तो एक अश्लील फिल्म है कि आप कोशिश करना चाहते हैं और अभिनेताओं की नकल के साथ आने की कोशिश करो।
    • सुनिश्चित करें कि यह कुछ ऐसा है जो आप और आपके साथी दोनों के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार हैं। यदि आपके में से एक मूड में बहुत ज्यादा नहीं है, तो यह बहुत संभावना है कि आप में से एक छुट्टी के दौरान बग़ल में महसूस करेगा।
  • स्काइस अप आपका सेक्स चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    6
    कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें यद्यपि एक भोजन या नंगा नाच आपके लिए बहुत अधिक हो सकता है, ये गतिविधियां आपके साथी के लिए आपकी प्रशंसा को तेज कर सकती हैं और आपको अपनी यौन इच्छाओं का पता लगाने के लिए अधिक स्वतंत्रता प्रदान कर सकती हैं। कई साझेदारों को एक साथ करने से आपको एक बार में बहुत से सुख का अनुभव होता है और आपको ध्यान देने के लिए अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने में भी मजबूर करता है।
    • प्रतियोगिता की मौजूदगी आपकी मदद कर सकती है (पुनः) अपने साथी के प्रति अधिक आक्रामक रुख को हल्का कर सकता है।
    • अपने नए अनुभवों को खोलने से आपको अपने व्यक्तित्व के नए चेहरों को भी खोलने का मौका मिल जाता है, जो शायद आपको अस्तित्व में नहीं है।
    • अनुभव से नए विचार प्राप्त करें और अपने साथी के साथ परीक्षण करने के लिए उन्हें कमरे में ले जाएं
  • विधि 3
    स्वस्थ होने के नाते

    स्काईस अप आपका सेक्स चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्थान बदलें हम सभी जानते हैं कि बिस्तर आमतौर पर जहां जादू होता है, लेकिन क्यों जगह थोड़ा बदल नहीं? सेक्स-पहले-पैदल दिनचर्या में प्रवेश करना बहुत आसान है, लेकिन यह बहुत जल्दी उबाऊ हो सकता है
    • घर में एक अलग जगह चुनें। आप पूल और तालिकाओं की कोशिश कर सकते हैं! रचनात्मक रहें और अपने यौन जीवन को रोमांचक और जोरदार रखने के लिए असामान्य स्थानों पर कार्रवाई के लिए तैयार रहें
    • एक होटल बुक करें अपने शहर में एक पर्यटक बनने का ढोंग करें और अपने जुनून को अपने साथ ले जाएं। यदि पैसे कोई समस्या नहीं है, तो एक होटल बुक करें जिसे आप हमेशा जाना चाहते थे।
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    2
    रोमांटिक सप्ताहांत के लिए अपना प्यार लें अगर आपके पास खर्च करने के लिए पैसा है, तो रोमांटिक जगह में एक आश्चर्यजनक सप्ताहांत के मुकाबले अधिक सहज नहीं है अपने पार्टनर को इन छुट्टी के आश्चर्य के साथ बादलों में ले जाएं शैंपेन और फूलों के कमरे में इंतजार करने के लिए जब वे आने के मूड को छोड़ दें।
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    संदेश या सहज तस्वीरें भेजने के लिए मीडिया का उपयोग करें सेक्सी संदेश भेजें जो दिखाते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं यह संभवतया संभव रात के लिए उम्मीद की रचना करता है। प्यार संदेश जैसे "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" या "मैं तुम्हारी सोच रहा हूं", या सिर्फ एक मसालेदार तस्वीर या मसालेदार संदेश के साथ मसाला भेजें
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सेक्स करने के लिए एक नियुक्ति नहीं है केवल कुछ दिनों और दिन के निश्चित समय पर सेक्स करने के कठिन परिश्रम में मत आना। हमेशा एक-दूसरे को आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यचकित करने की कोशिश करें, ताकि अपेक्षित घंटों में बकवास करने के लिए मजबूर न हो।
  • स्काइस अप आपका सेक्स चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    5
    नई स्थिति की कोशिश करो जबकि माँ और पिताजी की स्थिति के लिए धन्यवाद करने के लिए बहुत कुछ है, कई अलग-अलग विकल्पों पर याद नहीं करें जो मानव जाति ने अधिकतम आनंद प्राप्त करने का आविष्कार किया है। अपने शरीर को नए पदों में ले जाएं, जो खुशी को बढ़ाते हैं और नेत्रहीन रूप से बहुत ही रोमांचक हो सकते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • शीर्ष पर महिला
    • Cowgil।
    • उसकी पीठ पर cowgirl
    • साइड काठी।
    • चार।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने साथी की जरूरतों, चिंताओं और इच्छाओं की बात सुनो।
    • हमेशा सच हो
    • आश्चर्य।
    • दूसरे की सीमाओं का सम्मान करें
    • जोखिम ले लो और अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • अपने साथी को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं चाहता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com